उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2:30 तक की प्रमुख मुख्य खबरें…..

27.05.2023
➡️लखनऊ- कई जिलों में आज नवनिर्वाचित मेयर का शपथ ग्रहण, मेयर, पार्षद आज पद और गोपनीयता की शपथ लेंगे, कानपुर, गोरखपुर और बरेली के मेयर आज शपथ लेंगे, गाजियाबाद, आगरा और अयोध्या में आज शपथ ग्रहण, नगर पालिका, नगर पंचायतों में भी आज शपथ ग्रहण, सभी को पद, गोपनीयता की आज शपथ दिलाई जाएगी, पीलीभीत और रायबरेली समेत कई जिलों में शपथ ग्रहण, अलीगढ़ और हाथरस में भी आज शपथ ग्रहण समारोह.

➡️लखनऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का बयान, सपा, बसपा बीजेपी के साथ मिली हुई हैं- राजभर, सपा, बसपा बीजेपी के लिए काम करती हैं- राजभर, सपा, बसपा को ED और CBI का डर सता रहा- राजभर, निकाय चुनाव में BJP ने बेईमानी से चुनाव जीता, डीएम, मंत्रियों ने चुनाव जिताने में मदद की- राजभर, मैंने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को वोट दिया था- राजभर.

➡️लखनऊ- पीएम के 9 वर्ष के कार्यकाल पर बोले नरेंद्र कश्यप, मोदी के 9 साल पूरे होने पर सम्मेलन होगा-नरेंद्र, मोदी धन्यवाद का बड़ा सम्मेलन होगा आयोजित-नरेंद्र, 17 नगर निगम के माध्यम से सम्मेलन होगा-नरेंद्र, केंद्र सरकार के तमाम मंत्री भी रहेंगे मौजूद-नरेंद्र कश्यप, बुद्धिजीवी, सामाजिक संपर्क अभियान को मजबूत किया जाएगा , केंद्र,प्रदेश सरकार की योजनाओं में बड़ा योगदान रहेगा-नरेंद्र, विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है – नरेंद्र कश्यप.

➡️लखनऊ- OBC मोर्चा की आज BJP कार्यालय में होगी बैठक, मोदी के 9 वर्ष के कार्यकाल पूरे होने पर बैठक, योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने के निर्देश दिया जाएंगे, बैठक में ओबीसी मोर्चों के कई पदाधिकारी रहेंगे मौजूद, राज्यमंत्री पिछड़ा एवं कल्याण नरेंद्र कश्यप रहेंगे मौजूद.

➡️लखनऊ- सपा की प्रदेश टीम की जल्द होगी घोषणा, 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी सपा, अखिलेश यादव, शिवपाल यादव ने बैठक की, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल बैठक में मौजूद रहे, बैठक में प्रदेश टीम के नामों को लेकर हुआ मंथन.

➡️लखनऊ- सहायक परियोजना अधिकारी डूडा लालिमा शर्मा निलंबित, लखनऊ की सहायक परियोजना अधिकारी निलंबित की गईं, आवास आवंटन में अवैध वसूली के आरोप में हुईं निलंबित, डूडा निदेशक अनिल कुमार ने लालिमा को निलंबित किया.

➡️लखनऊ- पेट्रोल पंप के पास अज्ञात युवक का शव मिला, स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना, बीकेटी-सीतापुर हाईवे आरकेबीके पेट्रोल पंप की घटना.

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया,कामेश्वर सिंह जी के पूज्य पिता जी का निधन, मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिवार के साथ- सीएम, भाजपा किसान मोर्चा के यूपी अध्यक्ष हैं कामेश्वर सिंह.

➡️अयोध्या- सनबीम स्कूल की छात्रा की संदिग्ध मौत का मामला, छात्रा के बाबा की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया केस, स्कूल के प्रबंधक बृजेश यादव,प्रधानाचार्य रश्मि भाटिया पर केस, स्पोर्ट टीचर अभिषेक कनौजिया के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज, गैंगरेप, साजिश, साक्ष्य मिटाने, पॉक्सो, हत्या का मुकदमा दर्ज, सनबीम स्कूल में छत से गिरकर छात्रा की हुई थी मौत, सीसीटीवी फुटेज से हुआ हत्या का खुलासा, प्रधानाचार्य ने परिजनों और मीडिया को किया था गुमराह, पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुटी.

➡️आगरा- नौकरी देने के नाम पर ठगी का मामला, जलकल विभाग में नौकरी का झांसा देकर 12 लाख की ठगी, रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर की शिकायत पर केस हुआ दर्ज, आरोपियों में विभाग का लिपिक भी है शामिल, रिटायर्ड इंस्पेक्टर के 2 बेटों समेत 3 के साथ हुई ठगी, ताजगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡️बाराबंकी – चार घरों में हुई चोरियों से क्षेत्र में दहशत का माहोल, चार घरों में दाखिल हुए चोरों ने जमकर मचाया उत्पात, लाखों के जेवरात समेत हजारों के नगदी किया पार, पुलिस, फॉरेंसिक की टीम मामले की छानबीन में जुटी, लोनी कटरा थाना के कान्ही पुर गांव की है पूरी घटना.

➡️मेरठ- कारागार में बंदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,जेल के बाथरूम में मृत पड़ा मिला युवक, लंबे समय से बीमार चल रहा था कैदी , चोरी के आरोप में जेल में बंद था युवक ,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सरधना थाना क्षेत्र का रहने वाला था बंदी.

➡️अमेठी- 45 वर्षीय व्यक्ति की हुई हत्या से मचा हड़कंप, गांव के बाहर मुर्गी फार्म के पास मिला था शव,व्यक्ति की मौत पर परिवार में मचा कोहराम, एसपी, सीओ ने खुलासा करने के लिए टीम की गठित, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा , जामों थाना के चौधरीपुर लोरिकपुर गांव का मामला.

➡️नोएडा- UPSC की परीक्षा कल को 2 पालियों में होगी शुरू, डीएम मनीष वर्मा ने अधिकारियों के साथ की बैठक, UPSC की परीक्षा 43 केंद्रों पर होगी शुरू, परीक्षा को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न करने निर्देश, जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन ने तैयारियां की पूरी, परीक्षा केंद्र पर CCTV सुचारू रूप से चालू रखने के निर्देश.

➡️उन्नाव – जमीनी विवाद में दो पक्षों में बवाल, धारदार हथियारों के साथ जमकर हुआ प्रदर्शन, झड़प के दौरान आस पास के लोगों ने किया बीच बचाव, लोगों ने वीडियो बना सोशल मीडिया पर किया वायरल, वीडियो में लोग तलवार, सरिया और डंडा लिए दिख रहे, असोहा थानाक्षेत्र के कांथा गांव का मामला.

➡️सहारनपुर- पुलिस और बदमाशों के बीच जंगल में मुठभेड़, पुलिस चेकिंग के दौरान बदमाशों ने की फायरिंग , पुलिस की फायरिंग में बदमाश कुर्बान घायल, 25 हजार के इनामी बदमाश कुर्बान को लगी गोली, घायल बदमाश का साथी चकमा मौके से फरार, फरार बदमाश की जंगल में तलाश जारी है, तमंचा,कारतूस और लूटी गई बाइक बरामद , नानौता के खुडाना गांव के जंगल में हुई मुठभेड़.

➡️आगरा – एफएसडीए के सैंपल रिपोर्ट के बाद बड़ा खुलासा, आगरा में खाद्य पदार्थों की चीजों में जमकर मिलावट, खाद्य पदार्थों के 78% नमूने हुए फेल, हल्दी, मिर्च, तेल, नमकीन, दाल, खोआ में मिलावट, पनीर और दूध भी निकला सिंथेटिक, मार्च और अप्रैल में लिए गए थे 127 नमूने.

➡️चंदौली- बारातियों से भरी बस सड़क किनारे गड्ढे में पलटी , छात्रा को बचाने में पलटी बारातियों की बस, बारात से लौटते समय सड़क किनारे गड्ढे में पलटी, ग्रामीणों ने बस सवार बारातियों को निकाला बाहर, हादसे में 10 बाराती घायल,अस्पताल में भर्ती , बबुरी थाना क्षेत्र के भभुआर गांव की घटना.

➡️इटावा- जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लापरवाही का अम्बार, खून से सनी चादर ओढ़ने को मजबूर वार्ड में भर्ती मरीज, स्टाफ की दिख रही लापरवाही,CHC ने नहीं उठाया कोई कदम, डॉ बी,आर अम्बेडकर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड का मामला .

➡️बस्ती- बंद पड़े चीनी मिल को लेकर श्रमिकों में खुशी, किसानों ने जिला पंचायत अध्यक्ष का किया स्वागत, आंशिक भुगतान मिलने पर गन्ना किसानों ने किया स्वागत, जिला पंचायत अध्यक्ष संजय चौधरी का किया स्वागत, लंबे समय से श्रमिक भुगतान को लेकर बैठे थे धरने पर, जिला पंचायत की पहल पर श्रमिकों का भुगतान हुआ शुरू, वाल्टरगंज चीनी मिल को चालू कराने के लिए आग्रह किया, सीएम से मिल को चालू कराने के लिए आग्रह किया.

➡️हमीरपुर- केन नदी में नाव पलटने का वीडियो आया सामने, नाव पलटने से नाव सवार नदी में डूबे, नाव पलटने के बाद मची अफरा-तफरी, सभी लोगों ने नदी में तैरकर बचाई जान, एक को तैरना ना आने के चलते ग्रामीणों ने बचाया, मौदहा कोतवाली इलाके का मामला.

➡️फर्रुखाबाद – खेत में रखवाली कर रहे वृद्ध की हुई हत्या , वृद्ध की धारदार हथियार से की गई हत्या, चाय देने गए पुत्र को खून से लथपथ मिला शव, पिता को खून से लथपथ पड़ा देख पुत्र हुआ बेहोश, परिजन मौके पर पहुंचे पुलिस को दी सूचना, थाना शमशाबाद क्षेत्र के उगरपुर का मामला.

➡️कानपुर- तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, कार की बोनट में फंसकर घसीटता रहा साइकिल सवार, स्थानीय लोगों ने कार सवार चालक को पकड़ा, कार चालक की पिटाई कर पुलिस को सौंपा, चालक और उसका दोस्त दोनों नशे में धुत थे, कर्नलगंज थाना क्षेत्र के लकड़मंडी का मामला.

➡️सहारनपुर- गायब हुई युवती को पुलिस ने किया बरामद, बाइक चलानी सीख रही युवती हुई थी गायब, 2 गांवों चंदेना कोली, भगवानपुर के लोगों में हुआ विवाद, पुलिस ने युवती को कुछ देर के बाद जंगल से किया बरामद, एसएसपी विपिन ताडा ने घटना की जांच के दिए आदेश, पुलिस कर रही है पुरे मामले की जांच, थाना देवबंद के चंदेना कोली गांव की घटना.

➡️हापुड़- मामूली विवाद में पति ने पत्नी पर बोला हमला, पति ने चाकू से हमला कर पत्नी की हत्या का किया प्रयास, पीड़ित पत्नी ने घर से बाहर दौड़कर बचाई जान, चाकू लगने से घायल हुई पत्नी, अस्पताल में भर्ती, ग़ढ़ कोतवाली के गांव अठसेनी का मामला.

➡️मेरठ- सरकारी मंच से गलत ‘वंदे मातरम्’ गाने का मामला, शपथग्रहण समारोह के दौरान लिपिक ने गाया गीत, नगर निगम के टैक्स विभाग में वैभव वार्ष्णेय है लिपिक, उल्टा-पुल्टा राष्ट्रीय गीत गाने पर गुस्साये भाजपाई, नगर आयुक्त ने वैभव पर नहीं की कोई कार्रवाई, वैभव को राष्ट्रीय गीत गाने की जिम्मेदारी किसने दी?, टैक्स विभाग के बाबू ने किया राष्ट्रीय गीत का अपमान, सीसीएस विवि के प्रेक्षागृह में आयोजित हुआ था कार्यक्रम

➡️लखीमपुर- घटिया सड़क निर्माण का वीडियो वायरल मामला, ग्रामीणों ने घटिया सड़क निर्माण का बनाया था वीडियो, वीडियो बनाने वाले कई ग्रामीणों पर केस हुआ दर्ज, PWD मंत्री के कार्यक्रम में विरोध जताएंगे ग्रामीण, केस दर्ज कराने वाले अधिकारियों की करेंगे शिकायत , ग्रामीणों पर दबाव बनाने के लिए केस किया गया दर्ज , लखीमपुर के मैगलगंज इलाके का मामला.

➡️मेरठ- छोले भटूरे खाने से परिवार की हालत बिगड़ी, एक ही परिवार के चार लोगों की हालत बिगड़ी, मेले में ही परिवार ने खाये थे छोले भटूरे, फूड पॉइजनिंग के चलते हजारों लोग हुए बेहोश, नाज़ुक हालत में अस्पताल में किया गया भर्ती, नौचंदी थाना के ऐतिहासिक मेले नौचंदी का मामला.

➡️सहारनपुर- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को कुचला, हुई मौत,ग्रामीणों ने एकत्र होकर काफी हंगामा किया , पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को कराया शांत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा , दिल्ली यमुनोत्री मार्ग पर गांव मीरगढ़ की घटना.

➡️आगरा- ड्रग डिपार्टमेंट की टीम ने मारा छापा, 60 हजार की दवाइयां की गई सील, 100 से अधिक तरह की दवाइयां पकड़ी, खरीद बिक्री का नहीं मिला रिकॉर्ड, बिना लाइसेंस चल रहा था मेडिकल स्टोर, बाह रोड फतेहाबाद का मामला.

➡️अम्बेडकरनगर- खेत में युवती का शव मिलने से सनसनी, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, अज्ञात युवती की अभी नहीं हो पाई शिनाख्त, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जलालपुर थाना के मंदहा गांव के पास की घटना.

➡️बागपत- रिम धुरे की फैक्ट्री में लाखों की चोरी, फैक्ट्री से लाखों के सामान पर हाथ किया साफ, फैक्ट्री की छत उखाड़ कर चोरों ने की चोरी, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस किया दर्ज, बड़ौत में क्वालिटी एग्रो इंटरप्राइजेज में हुई चोरी.

➡️बिजनौर- क्रेडिट कार्ड से 70 हजार रुपये हुए गायब, फर्जी बैंक अधिकारी बनकर खाते से उड़ाए 70 हज़ार, पीड़ित ने बैंक और पुलिस को दी तहरीर, पुलिस ठग की सरगर्मी से तलाश में जुटी, थाना अफजलगढ़ के नायक सराय का मामला.

➡️उन्नाव – संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र की मौत, घर की छत पर चादर से लटका मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, परिजन हत्या किए जाने का लगा रहे आरोप, पुरवा कोतवाली के चंदीगढ़ी मोहल्ले का मामला.

➡️बुलंदशहर – बिजली विभाग उपभोक्ताओं से नहीं ले रहे 2000 का नोट,बिजली घर पर बिल जमा करने पहुंचे लोगों को बैरंग लौटाया, बिजली कर्मचारी बिलों की धनराशि करते हैं बैंकों में जमा.

➡️गोरखपुर- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, हमारा गठबंधन आगे भी जारी रहेगा –अखिलेश, BJP को हराने का संकल्प हमने लिया है –अखिलेश, 80 की 80 सीटें बीजेपी को हराएंगे –अखिलेश यादव.

➡️ललितपुर- मवेशियों से भरी लोडर गाड़ी को पुलिस ने पकड़ा, दो अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तालबेहट पुलिस ने तरगुवां गांव के पास से पकड़ा.

➡️बदायूं- पुलिस ने चेकिंग के दौरान भैसों से भरी DCM को पकड़ा, DCM में 19 भैसों को भरकर ले जाया जा रहा था, शाहजहांपुर के कलान से बरेली ले जा रहे थे भैसों को, उसावां थाना क्षेत्र एमएफ हाईवे का मामला.

➡️कानपुर- थाना चमनगंज में पिता-पुत्र पर हमला , पिता-पुत्र पर हथियार से किया गया हमला, दोनों को अस्पताल में किया गया भर्ती, थाना चमनगंज अन्तर्गत का मामला.

➡️आगरा- छात्रा को बहला फुसला कर भगा ले गया पड़ोसी , पीड़ित परिजनों ने थाने में दी तहरीर, पुलिस ने किया आरोपी के खिलाफ केस दर्ज, थाना एत्माद्दौला क्षेत्र का है मामला.

➡️सीतापुर- पति-पत्नी में हुआ विवाद , पति ने किया महिला पर हमला, महिला पर चाकू से किया हमला, महिला अस्पताल में भर्ती, काफी समय से चल रहा था दोनों में विवाद, थाना रामकोट इलाके का मामला.

➡️ग्रेटर नोएडा- पिता ने बेटी की गला दबाकर की हत्या , डेढ़ वर्ष की बेटी की पिता ने हत्या की, पत्नी से झगड़े के बाद बेटी का गला दबाया, पुलिस ने आरोपी पिता को किया अरेस्ट, जेवर क्षेत्र के सत्यान नई बस्ती की घटना.

➡️ललितपुर- शराबी पति के पत्नी को जिंदा जलाने का मामला, मछली बनाने से मना करने पर लगाई थी आग, जिंदगी और मौत से जूझ रही पीड़ित महिला, मड़ावरा थाना क्षेत्र रनगांव गांव का मामला.

➡️नोएडा- सिविल सर्विसेज परीक्षा को लेकर बड़ा फैसला, कल सुबह 6 बजे से चलाई जाएंगी मेट्रो, परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए चलेंगी मेट्रो.

➡️रुद्रप्रयाग- बिजली की आंखमिचौली से परेशान यात्री, भगवान केदारनाथ के दर्शनों के लिए जाते हैं श्रद्धालु, हजारों की संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे रुद्रप्रयाग, श्रद्धालुओं को रात्रि में बिजली कटौती से परेशानी.

➡️रुड़की-ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025 अभियान,पुलिस ने तीन शराब तस्कर दबोचे,117 पव्वे देशी शराब के किए बरामद, पुलिस ने तस्करों के खिलाफ किया केस दर्ज, भगवानपुर कोतवाली इलाके का मामला.

➡️दिल्ली- नई संसद पर गृह मंत्री अमित शाह का ट्वीट , संसद में संस्कृति आधुनिकता का अद्भुत उदाहरण नई संसद- शाह, नई संसद की अदभुत झलकियां से देश हर्षित है- शाह.

➡️दिल्ली- टेरर फंडिंग मामले में NIA की छापेमारी, जबलपुर समेत 13 जगह NIA की रेड, टेरर फंडिंग केस में लगातार कार्रवाई जारी .


Related Articles

Back to top button