उत्तरप्रदेशदिल्लीराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें… 05.03.2023

Shekhar News

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज कार्यक्रम,बर्जर पेंट्स मेन्यु मेन्युफेक्चरिंग यूनिट का लोकार्पण,11 बजे, 5 केडी आवास पर कार्यक्रम का आयोजन,3.30 बजे रोजगार मेला कार्यक्रम में शामिल होंगे,NSDC -उत्तर प्रदेश सरकार के सहयोग से रोजगार मेला,3.30 बजे, काल्विन तालुकेदार कॉलेज में कार्यक्रम.

➡लखनऊ- मामूली कहासुनी को लेकर हुई मारपीट,दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे,झगड़े में 3 युवक घायल,अस्पताल में भर्ती,अमीनाबाद के गन्ने वाली गली का मामला.

➡श्रावस्ती- सूचना विभाग की तीन दिवसीय प्रदर्शनी का समापन,अंतिम दिन प्रदर्शनी देखने पहुंचे विधायक रामफेरन पांडेय,भिनगा में जूनियर हाईस्कूल मैदान में लगी थी प्रदर्शनी,जिला सूचना अधिकारी ने लोगों को बताई बारीकियां,प्रदर्शनी में राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं का ब्यौरा,सरकार की विभिन्न उपलब्धियों को भी प्रदर्शनी में दिखाया.

➡आगरा- पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़,10 हजार का इनामी काका चढ़ा पुलिस के हत्थे,दोनों तरफ से कई राउंड हुई फायरिंग,बदमाश काका को लगी गोली,अस्पताल में भर्ती,23 फरवरी को हुई लूट में वांछित था काका,तमंचा,कई कारतूस और बाइक हुई बरामद,अछनेरा के न्यू दक्षिणी बाईपास के पास मुठभेड़.

➡कानपुर- ट्रैक्टर-ट्रॉली से बाइक सवार युवक टकराया,हादसे में बाइक सवार युवक की हुई मौत,मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मचाया उत्पात,ट्रैक्टर चालक को ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा,बचाने पहुंचे पुलिस कर्मियों को भी ग्रामीणों ने पीटा,कई पुलिसकर्मी मामूली रूप से हुए घायल,चौबेपुर के बिरोहा गांव के सामने की घटना.

➡उन्नाव- प्रधानी रंजिश में दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे,ग्राम प्रधान रिक्त पद की आज हुई थी मतगणना,जीते पक्ष से हारे पक्ष ने घर में घुसकर की मारपीट,हारे पक्ष ने जीते पक्ष के घर में घुसकर की मारपीट,मारपीट में 4 लोग घायल, सीएचसी में कराया भर्ती,बेहटा मुजावर क्षेत्र के रानीपुर ग्रंट गांव का मामला.

➡गोंडा- तरबगंज तहसील का पेशकार रिश्वत लेते गिरफ्तार,एंटी करप्शन टीम ने पेशकार को किया गिरफ्तार,मुक़दमे में फैसले को पीड़ित से लिए 5 हजार रुपए,तहसील में तहसीलदार का पेशकार संतोष रावत,एंटी करप्शन गोरखपुर की टीम ले गई नवाबगंज,तरबगंज चौराहे पर पैसा लेते संतोष रावत गिरफ्तार.

➡अमरोहा- केंद्रीय मंत्री अश्वनी वैष्णव पहुंचे अमरोहा,गजरौला रेलवे स्टेशन का किया औचक निरीक्षण,रेलवे स्टेशन पर साफ सफाई का निरीक्षण किया,दैनिक रेल यात्री समिति ने मंत्री को सौंपा ज्ञापन,ट्रेनों के ठहराव को लेकर ज्ञापन दिया,अमरोहा के गजरौला रेलवे स्टेशन पर पहुंचे रेल मंत्री.

➡अम्बेडकरनगर- बाउंड्रीवाल फांदकर घर में घुसा चोर CCTV में कैद,आए दिन हो रही चोरियों से लोगों में दहशत,किराए के मकान में रह रहे परिवार के घर में चोरी,26 फरवरी की आधी रात का बताया जा रहा CCTV,अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के शास्त्रीनगर की घटना.

➡बदायूं- पति से परेशान महिला ने आत्महत्या का किया प्रयास,रोडवेज बस के आगे कूदकर आत्महत्या की कोशिश की,रोडवेज ड्राइवर की सूजबूज से महिला की बची जान,पुलिस ने महिला को कार्रवाई का किया आश्वासन,शहर के महाराणा प्रताप चौक के सामने का मामला.

➡ललितपुर- पूर्व प्रधान के बेटे ने फांसी लगाकर दी जान,ललितपुर में इंटर का पेपर दे रहा था मृतक छात्र,पुलवारा का निवासी था मृतक सानुज बुंदेला,फंखे से फांसी लगाने का कारण अभी अज्ञात,कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आजापुरा का मामला.

➡ललितपुर- लकड़बग्घे ने युवक पर किया जानलेवा हमला,गंभीर हालत में जिला अस्पताल में कराया भर्ती,खेतों में लकड़बग्घे से ग्रामीणों में दहशत,खेत में खड़े होकर बात कर रहा था युवक,सदर कोतवाली के काला पहाड़ गेंदोरा की घटना.

➡गाजीपुर- स्व. कमलेश सिंह, प्रधान के मकान पर जला बुलडोजर,फुल्लनपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास ध्वस्तीकरण कार्रवाई,कल किरायेदारों को मकान से खाली करवाया गया था,जिलाधिकारी के आदेश पर हो रही ध्वस्तीकरण कार्रवाई.

➡कौशाम्बी- महिला श्रद्धालुओं को पुजारी ने मारा थप्पड़,दक्षिणा कम देने पर पुजारी ने मारा थप्पड़,साथ में मौजूद लड़कियों से भी की अभद्रता,पीड़ित महिला ने पुलिस से की शिकायत,कड़ा धाम क्षेत्र के शीतला धाम मंदिर का मामला.

➡ललितपुर- गर्भवती महिला पर दबंग ने किया हमला,महिला के पेट में मारा लात,हालत गंभीर,महिला जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती,खेत से वापस आ रही थी गर्भवती महिला,ललितपुर के तेरईफाटक चौकी क्षेत्र का मामला.

➡आगरा- आगरा परिवहन निगम में 6 नई राजधानी बस जुड़ीं,आगरा परिक्षेत्र को मिली 6 नई राजधानी एक्सप्रेस बस,आईएसबीटी पहुंची नई राजधानी एक्सप्रेस बस सेवा,आईएसबीटी से लखनऊ के लिए संचालित होगी बसें.

➡आगरा- आगरा परिवहन निगम में 6 नई राजधानी बस जुड़ीं,आगरा परिक्षेत्र को मिली 6 नई राजधानी एक्सप्रेस बस,आईएसबीटी पहुंची नई राजधानी एक्सप्रेस बस सेवा,आईएसबीटी से लखनऊ के लिए संचालित होगी बसें.

➡रायबरेली- अनियंत्रित होकर रोड किनारे गुमटी में घुसा ट्रक,बाल बाल बचा गुमटी स्वामी, इंजन में फंसा ट्रक ड्राइवर,कड़ी मशक्कत के बाद निकाल कर भेजा जिला अस्पताल,मिल एरिया थाना क्षेत्र के प्रगतिपुरम की घटना.

➡अमेठी- पिछले 10 महीने से नहीं मिला पंचायत सहायक को वेतन,वेतन न मिलने से परेशान महिला पंचायत सहायक,वेतन के लिए लगातार अधिकारियों का लगा रही चक्कर,जामो विकास खंड के कटारी गांव का मामला.

➡बुलंदशहर- रेप के बाद हत्या के मामले में आरोपी को सजा,कोर्ट ने आरोपी को उम्रकैद की सजा सुनाई,2014 में युवती के रेप के बाद की थी हत्या,जहांगीराबाद के साखनी में घटना को दिया था अंजाम.

➡अलीगढ़- कैप्सूल ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा,बाइक सवार दोनों युवकों की हुई दर्दनाक मौत,अकराबाद क्षेत्र के निवासी हैं दोनों मृतक युवक,गांधी पार्क के धनीपुर मंडी के सामने की घटना.

➡ललितपुर- टीकमगढ़ ललितपुर रेल खंड का गहन निरीक्षण,उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक ने निरीक्षण किया,“अमृत भारत स्टेशन योजना” के तेहत निरीक्षण किया.

➡अमेठी- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का अमेठी दौरा आज,आज दोपहर 1 बजे अमेठी पहुंचेंगे अखिलेश यादव,निजी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे अखिलेश यादव.

➡केदारनाथ- केदारनाथ में वीवीआईपी, वीआईपी यात्रियों के दर्शन का मामला,दर्शन के लिए बीकेटीसी और प्रशासन प्रोटोकॉल रहेगा तैनात,दर्शन के लिए प्रशासन प्रोटोकॉल,नोडल अधिकारी की रहेगी तैनात,धाम में विशिष्ट राज्य अतिथियों,गणमान्य यात्रियों को कराएंगे दर्शन,धाम में आम श्रद्धालु भी दर्शन के लिए नहीं होंगे परेशान.

➡केदारनाथ- चारधाम यात्रा में परिवहन विभाग की तैयारी,सोनप्रयाग से गौरीकुंड तक चलेंगी सटल सेवा,चारधाम यात्रा में सोनप्रयाग से आगे बड़े वाहनों पर रोक,परिवहन विभाग ने बड़े वाहनों पर लगाई रोक,बड़े वाहनों के आवागमन को किया प्रतिबंधित,सटल सेवा के लिए गुप्तकाशी, फाटा क्षेत्रों में संचालित,300 टैक्सी-मैक्सी वाहन किए गये आरक्षित.

Related Articles

Back to top button