उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें..

13.06.2023
➡️लखनऊ- कोर्ट रुम में संजीव जीवा की हत्या का मामला,जीवा की हत्या करने वाले शूटर विजय का बयान,नेपाल में दी गई थी 20 लाख की सुपारी- विजय,नेपाल में असलम ने दी थी जीवा की हत्या की सुपारी,लखनऊ जेल में बंद है असलम का भाई आतिफ,आतिफ की दाढ़ी जेल में संजीव जीवा ने नोंची थी,भाई की बेइज्जती का बदला लेने के लिए दी सुपारी,अस्पताल में इलाज के दौरान विजय ने दिया था बयान.

➡️लखनऊ- BKT तहसील क्षेत्र में अवैध मिट्टी खनन पर कार्रवाई,नगवामऊ,सरसावा में हो रहा था अवैध मिट्टी खनन,सरकारी तालाब से मिट्टी निकाल रहे थे खनन माफिया,नगवामऊ प्रधान की मिलीभगत से हो रहा था खनन-ACP,एसीपी ने जांच के बाद 2 डंपरों को किया सीज,SDM से खनन माफियाओं पर मांगी शिकायत-ACP.

➡️लखनऊ- भाकियू के सैकड़ों किसान पहुंचे बीकेटी तहसील,10 सूत्रीय शिकायतों को लेकर SDM से की मुलाकात,एसडीएम ने किसानों की समस्या सुने बिना लौटाया,समस्या न सुने जाने से आहत किसानों ने रोड जाम की,मौके पर पहुंची पुलिस ने रोड को खाली कराया,रैथा रोड किनारे जबरन हो रहा अवैध निर्माण-किसान,अवैध निर्माण कार्य को एसीपी ने कराया बंद.

➡️लखनऊ- रहीमाबाद के गहदो में छात्र का सुसाइड मामला, पीड़ित परिवार से मिलीं विधायक जयदेवी कौशल,मृतक की मां ने दोषियों पर कार्रवाई की मांग की,जब तक कार्रवाई नहीं, शव नहीं जाने दूंगी- मां,हमारे परिवार को सुरक्षा दी जाए- मृतक की मां,नौकरी,मुआवजा प्रदान करे सरकार-मृतक की मां.

➡️हरदोई- जेल में बंद कुख्यात माफिया खान मुबारक की मौत,हालत बिगड़ने पर जिला अस्पताल में कराया गया था भर्ती,पिछले काफी समय से हरदोई जिला कारागार में था निरुद्ध,एक और माफिया की अचानक यूपी में मौत,कुख्यात अपराधी खान मुबारक की हुई मौत,रहस्यमय बीमारी से खान मुबारक की मौत,अम्बेडकरनगर का रहने वाला था खान मुबारक,गैंगस्टर खान मुबारक बड़ा अपराधी था,यूपी में खान मुबारक पर 20 से ज्यादा मुकदमे,मुंबई के काला घोड़ा शूटआउट का आरोपी था,गैंगस्टर खान मुबारक बड़ा अपराधी था,यूपी में खान मुबारक पर 20 से ज्यादा मुकदमे,मुंबई के काला घोड़ा शूटआउट का आरोपी था,अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के लिए काम करता था,रन आउट देने पर अंपायर की हत्या कर दी थी,क्रिकेट का शौकीन डॉन नॉट आउट था,डॉक्टरों ने बताया निमोनिया की शिकायत थी, लेकिन खान मुबारक कैसे मरा ये अब भी रहस्य,क्या खान मुबारक को जहर देकर मारा गया ?,खान मुबारक के खिलाफ लोग गवाही तक नहीं देते थे,फिल्मी तरीके से लोगों को टॉर्चर करता था खान मुबारक,इसके टॉर्चर के कई किस्से मशहूर हुए थे,मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद.

➡️कानपुर- लाइसेंस निरस्त होने के बाद भी चल रहा ऑर्किड हॉस्पिटल,संचालक पवन कुमार शर्मा चला रहा अवैध हॉस्पिटल,सीएमओ, एसीएमओ की मिलीभगत से चल रहा हॉस्पिटल,बिना डिग्री के डॉक्टर और नौसीखिया स्टाफ कर रहा इलाज,हॉस्पिटल और डॉक्टर पर दर्ज हुआ था हत्या का केस,नवजात बच्ची की मौत पर दर्ज हुआ था केस,बिधनू द्विवेदी नगर इलाके में चल रहा अवैध हॉस्पिटल.

➡️मेरठ- मीट माफिया याकूब के बेटे भूरा पर मुकदमा,पुलिस के हाथों सीज मकान की सील तोड़ दी,सीज मकान को अय्याशियों के लिए खोल डाला,मजिस्ट्रेट के आदेश से पुलिस ने सील किया मकान,पुलिस ने छापा मारकर अनसीज मकान पकड़ा,भूरा समेत आधा दर्जन पर दर्ज हुआ मुकदमा,गैंगस्टर में जेल काटकर जमानत पर आया है भूरा,कोतवाली में IPC की धारा 448,188 में केस दर्ज.

➡️प्रयागराज- मनकामेश्वर मंदिर प्रशासन ने दर्शन के लिए लागू की, ड्रेस कोड आने वाले भक्तों के लिए जारी किया गया है निर्देश,महिलाओं को छोटे, भड़कीले कपड़े पहनकर न आने के निर्देश, मंदिर में प्रवेश न करने के निर्देश दिये गए हैं,पूरा तन ढककर मंदिर में प्रवेश करने का जारी है निर्देश,यमुना तट पर संगम के नजदीक स्थिति है मनकामेश्वर मंदिर.

➡️गाजियाबाद- गाजियाबाद कमिश्नरेट में सनसनीखेज हत्याकांड,हत्या के बाद शव को पेट्रोल डालकर जलाया गया,युवक के शव आग में जलकर हुआ खाक,शव जलने से मृतक युवक की शिनाख्त नहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया, पहचान मिटाने के लिए शव को जलाया गया,निवाड़ी थाना क्षेत्र के जंगलों में मिला है शव.

➡️देवरिया- CM योगी और मंत्री नितिन गडकरी ने दी सौगात,6 पांच राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजना का किया शिलान्यास,कुशीनगर,देवरिया, सलेमपुर लोकसभा की जनता को मिलेगा लाभ,योगी जी ने यूपी के गुंडाराज को समाप्त किया है- नितिन गडकरी,देश,गरीब,मजदूरों, लोकतंत्र के लिए काम करते हैं- नितिन गडकरी,यूपी का किसान जल्द ही ऊर्जावान किसान बनेगा- नितिन गडकरी.

➡️मेरठ- असर,बार के वरिष्ठ उपाध्यक्ष की सदस्यता समाप्त,बार में प्रैक्टिस,नाम का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे,यूपी बार कॉउंसिल से पंजीयन रद्द करने की सिफारिश, पुलिस से निष्पक्ष कार्रवाई की अपील की गई है,DM, SSP को एक्शन की चिट्ठी भेजी जाएगी,SSP को पीड़िता ने रजिस्टर्ड डाक से भेजी शिकायत,आरोपी रमेशचंद्र गुप्ता के खिलाफ बड़ा एक्शन,मेरठ बार की कार्यकारिणी बैठक में हुआ फैसला,नाबालिग ऑफिसगर्ल का यौनशोषण कर रहा था वकील, भारत समाचार ने रविवार शाम को दिखाई थी खबर.

➡️कौशांबी- रेलवे लाइन के पास मिला युवक का शव,दो टुकड़ों में अज्ञात युवक का मिला शव,हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, मृतक के शव की नहीं हो सकी शिनाख्त,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कोखराज थाना के भटपुरवा के पास का मामला.

➡️बरेली- टैम्पो को ट्रैक्टर ट्रॉली ने मारी टक्कर,टैम्पो चालक और महिला की हुई मौत,4 लोग गम्भीर रूप से हुए घायल, घटना के बाद से ट्रैक्टर चालक मौके से फरार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, देवरनिया के सेमीखेड़ा चीनी मिल के पास की घटना.

➡️कानपुर- कार ने सड़क के किनारे बैठे 3 लोगों को रौंदा, तीनों लोगों की हुई मौके पर ही मौत, युवकों को रौंदने के बाद कार गड्ढे में गिरीर,सूलाबाद से बिल्हौर की ओर जा रही थी कार, बिल्हौर के माखन पुरवा गांव के पास हुआ हादसा.

➡️हरिद्वार- हरिद्वार में जी 20 की बैठक प्रस्तावित,G 20 के अंतर्गत c 20 की बैठक, हरिद्वार में विश्वभर की सिविल सोसायटी के प्रतिनिधि होंगे शामिल,17 से 19 जून तक चलेगा बैठकों का दौर,गंगा आरती में भी होंगे विदेशी मेहमान शामिल, SDG 16+ और प्रोमोटिंग सिविक स्पेस रहेंगे मुद्दे, हरिद्वार के होटल भागीरथी में कार्यक्रम प्रस्तावित.


Related Articles

Back to top button