उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.00 बजे की बड़ी खबरें…… 29.08.22

https://www.shekharnews.com://

शेखर न्यूज़ पर श्याम 4.00 बजे की बड़ी खबरें……

➡लखनऊ- BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी लखनऊ पहुंचे, दिल्ली से चारबाग रेलवे स्टेशन पहुंचे भूपेंद्र चौधरी, BJP नेताओं और कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत, चारबाग रेलवे स्टेशन पर भूपेंद्र चौधरी का भव्य स्वागत, चारबाग स्टेशन से BJP कार्यालय तक स्वागत कार्यक्रम, शताब्दी एक्सप्रेस से दिल्ली से लखनऊ पहुंचे चौधरी, भूपेंद्र चौधरी के साथ 2 दर्जन MP/MLA दिल्ली से साथ पहुंचे, प्रदेश के कोने-कोने से नेता, कार्यकर्ता लखनऊ पहुंचे, BJP प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहला लखनऊ दौरा, केशव प्रसाद मौर्य, सुरेश खन्ना ने किया स्वागत.

➡लखनऊ- प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के स्वागत की तैयारी, बापू भवन चौराहे पर लगाया गया बड़ा पंडाल, यूपी राज्य हज समिति की ओर से स्वागत की तैयारी, बड़ी संख्या मुस्लिम अल्पसंख्यक मौजूद, विधानसभा मार्ग को होर्डिंग से पाटा गया.

➡लखनऊ- योगी मंत्रीमंडल से भूपेंद्र चौधरी दे सकते हैं इस्तीफा-सूत्र, मंत्रिमंडल में पंचायती राज मंत्री हैं भूपेन्द्र चौधरी, आज CM से मुलाकात के बाद दे सकते हैं इस्तीफा, यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद देना है इस्तीफा.

➡लखनऊ- APC मनोज कुमार सिंह स्वीडन की विदेश यात्रा पर, मनोज सिंह विश्व बैंक के प्रोजेक्ट में स्वीडन गए, एपीसी 5 सितंबर तक विदेश यात्रा पर रहेंगे.

➡लखनऊ- कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत करेंगी प्रेस वार्ता, एक बजे प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पर प्रेस वार्ता, प्रेस वार्ता में नसीमुद्दीन सिद्दीकी रहेंगे मौजूद.

➡लखनऊ- राजधानी में शहीद पथ पर लगा लंबा जाम, पुलिस मुख्यालय के सामने भीषण जाम, शहीद पथ पर गाड़ियों की लगी लंबी कतार.

➡ लखनऊ- बढ़ती मंहगाई पर आज कांग्रेस की देशभर में पीसी,देश में मंहगाई पर लगातार आंदोलित हैं कांग्रेस, आज लखनऊ में 1 बजे प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की पीसी.

➡लखनऊ – कार की टक्कर से बुजुर्ग दंपति की मौत, मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र में सड़क हादसा, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, लखनऊ में मोहनलालगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का बयान , हम सब को ऊर्जावान प्रदेश अध्यक्ष मिला है- पाठक , जो प्रदेश में सभी कार्यकर्ताओं को पहचानते हैं- पाठक, ऐसे प्रदेश अध्यक्ष का हम लोग स्वागत करते हैं- पाठक, बीजेपी 2024 के चुनाव में 80 की 80 सीटें जीतेगी-पाठक, भ्रष्टाचार का जो टावर बना था वह ध्वस्त हो चुका- पाठक, भ्रष्टाचार से खड़े टावर और ध्वस्त किए जाएंगे- पाठक.

➡मुरादाबाद- कैंटर चालक से हुई लूटपाट घायल होने का मामला, घायल चालक की दिल्ली एम्स में हो गई थी मौत, लूट-हत्या मामले में पुलिस कर्मी लापरवाही के दोषी, दो सीओ सहित 8 पुलिस कर्मी लापरवाही के दोषी, डीआईजी के आदेश पर एसपी सिटी ने की जांच, सीओ गणेश कुमार गुप्ता, विजय कुमार राणा दोषी, इंस्पेक्टर योगेंद्र कृष्ण यादव, इंस्पेक्टर रंजन शर्मा दोषी, इंस्पेक्टर सुनील कुमार मालिक, सब इंस्पेक्टर उमाशंकर सिंह, सब इंस्पेक्टर रमेश सहरावत, सब इंस्पेक्टर निशांत राठी दोषी, अमरोहा-मुरादाबाद की पुलिस 5 महीने तक दौड़ाया था, परिजनों को सीमा विवाद में उलझाकर दौड़ाते रहे.

➡सिद्धार्थनगर- जमीन कब्जाने को लेकर पैसे के लेनदेन का मामला,CO की बातचीत का आडियो सोशल मीडिया में वायरल,लोटन थाना के जमीन कब्जाने को लेकर दिया गया था पैसा, काम ना होने पर पैसा वापसी करने का आडियो वायरल,डुमरियागंज में तैनात तत्कालीन CO सदर का आडियो वायरल.

➡बुलंदशहर- रामघाट में गंगा तट पर स्नान के दौरान डूबी 3 महिलाएं ,शोर मचने पर गोताखोरों ने 2 महिलाओं को निकाला बाहर,गंगा में डूबी एक महिला की गोताखोरों द्वारा तलाश जारी,बुलंदशहर के रामघाट के गंगा घाट का मामला.

➡हमीरपुर- सांसद ने मोदी रसोई का किया निरीक्षण, सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल ने किया निरीक्षण, बाढ़ पीड़ितों के लिए बन रहे खाने का किया निरीक्षण , मोदी रसोई में इलेक्ट्रॉनिक मशीनों से बन रहा है खाना , सदर नगर पालिका में संचालित हो रही है मोदी रसोई.

➡फ़तेहपुर- रिश्वत मांगते हुए SI का वीडियो वायरल , एक लाख की रिश्वत मांगते हुए वीडियो वायरल, CO को रिपोर्ट भेजने, पैसे दिए जाने का जिक्र, वायरल वीडियो में पूरा पैसा दिए जाने की मांग , खखरेडू थाने में तैनात है SI कन्हैया लाल गौतम , SP ने मामले में जांच के दिये निर्देश , खखरेडू थाना क्षेत्र के कोट गांव का मामला.

➡फिरोजाबाद- मथुरा रेलवे स्टेशन से बच्चा चोरी होने का मामला, RPF-GRP मथुरा ने फिरोजाबाद से किया बरामद,वार्ड 51 से पार्षद और उसके पति को ले गई पुलिस,पार्षद के घर से बच्चा बरामद होने की पुष्टि हुई, पूरे मामले की मथुरा में वार्ता कर देंगे जानकारी-एसपीGRP.

➡ललितपुर- इंस्पेक्टर और पुलिसकर्मी पर मुकदमा दर्ज, पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने लगाई थी फांसी, सीबीसीआईडी की जांच में फंसे तत्कालीन एसओ सिपाही, सवा 2 साल पहले मामले में CBCID ने केस कराया दर्ज, परिजनों ने हत्या का लगाया था आरोप, बार क्षेत्र गांव बस्तगुवां का निवासी था मृतक.

➡देवरिया- छात्र-छात्राओं से भरी वैन गड्ढे में पलटी, कई बच्चों को आई चोट, बाल-बाल बचे मासूम बच्चे, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस, वैन में सवार थे 16 से अधिक छात्र, यूपी पब्लिक स्कूल का नरौली भीखम का है वाहन, खुखुंदू थाना क्षेत्र के कस्बे का मामला.

➡ललितपुर- किशोरी से गांव के दबंग ने किया दुष्कर्म का प्रयास, किशोरी के चीखने चिल्लाने पर भागे दबंग, पीड़िता ने सीओ से आरोपी पर कार्रवाई की मांग की, सीओ ने मामला संज्ञान लेकर केस दर्ज कराया, थाना पूराकला क्षेत्र अंतर्गत गांव का मामला.

➡एटा- पुलिसकर्मी के घर से 60 से 65 लाख रुपए चोरी, चोरी की घटना से गांव में फैली सनसनी, 60 लाख का जेवर, 1 लाख का कैश, सामान की चोरी, घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा, मौके पर पहुंची पुलिस घटना की कर रही जांच, बागवाला थाना क्षेत्र के गांव रामपुर की घटना.

➡आगरा – बकरी को जबरन युवकों ने पिलाई शराब, शराब पिलाने के बाद वीडियो किया अपलोड, भीम जादौन और उसके साथियों की करतूत, पशु क्रूरता अधिनियम के तहत कार्रवाई, थाना एत्मादपुर के सवाई गांव का मामला.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी खबर, मथुरा श्री कृष्ण जन्मभूमि,शाही ईदगाह परिसर मामला, सर्वेक्षण वाली अर्जी को चार माह में तय करने का निर्देश, मंदिर पक्ष की अर्जी को 4 माह में तय करने का निर्देश, कोर्ट कमिश्नर नियुक्त कर वीडियो ग्राफी की मांग की गई.

➡वाराणसी- जारी है गंगा, वरुणा नदी का रौद्र रूप, वाराणसी के तटवर्ती क्षेत्र पूरी तरह हुए जलमग्न, शहर की सड़कों पर आया बाढ़ का पानी, खतरे के निशान के पार पहुंचा गंगा नदी का जलस्तर, 1 सेंटीमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से बढ़ रहा जलस्तर.

➡कानपूर- यूपीसीडा भर्ती घोटाला की जांच कानपुर विजिलेंस करेगी, पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा थे अध्यक्ष, अधिकारियों के रिश्तेदारों को मिली थी कमाऊ पदो पर तैनाती, नियम के विरुद्ध जाकर मिली थी कमाऊ पदो पर तैनाती.

➡कानपुर – सिख दंगे में शामिल 22 आरोपियों से जुड़ा मामला, आरोपियों के खिलाफ SIT आज चार्जशीट दाखिल करेगी, सिख दंगे में 94 आरोपी चिन्हित किए गए , 74 जीवित है वह 34 की गिरफ्तारी हो चुकी.

➡संभल- प्रेमी के साथ भागी शादी शुदा प्रेमिका का मिला शव, प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर शव जंगल में फेंका, पुलिस ने आरोपी प्रेमी को किया गिरफ्तार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना हयातनगर क्षेत्र के गांव बबेना का मामला.

➡कुशीनगर- चोरों ने विद्यालय को तीसरी बार बनाया निशाना, गेट की कुंडी तोड़कर सामान लेकर भागे चोर, 20 दिन के भीतर हुई तीसरी घटना, लगातार हो रही चोरी की घटना से दहशत, प्रधानाध्यापिका ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की, तुर्कपट्टी थाने के परिषदीय संविलियन विद्यालय की घटना.

➡ग्रेटर नोएडा- मिठाई की दुकान में लगी भीषण आग, आग में झुलसकर युवक की मौत, दुकान में काम करने वाले युवक की मौत, 4 दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, बिना फायर NOC के संचालित हो रही थी दुकान, बीटा 2 थाने के जगतफार्म की प्रहलाद स्वीट की घटना.

➡नोएडा – 5 युवकों की यमुना नदी में डूबकर मौत, नोएडा के 5 युवकों की नदी में डूबकर मौत, दिल्ली नोएडा बॉर्डर पर यमुना में डूबकर मौत, श्री कृष्ण प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुआ हादसा, दिल्ली पुलिस ने पांचों शवों को निकाला बाहर, दिल्ली DND फ्लाई वे स्थित यमुना नदी की घटना.

➡आगरा – तेल माफिया हाजी मेनाज के खिलाफ कार्रवाई, तीन करोड़ से अधिक की संपत्ति की गई कुर्क, तीन मकान और सामान की हुई कुर्की, गैंगस्टर एक्ट के तहत हुई कार्रवाई, काले तेल का करता था अवैध कारोबार, एत्माद्दौला और छत्ता में कई मुकदमे दर्ज.

➡मथुरा- कृष्णा नगर चौकी क्षेत्र में नहीं थम रही चोरी की वारदातें, स्थानीय होटल में चल रहा था जन्मदिन का कार्यक्रम, होटल में पहुंचे शातिर चोर महिला का पर्स उड़ा ले गए, पर्स में 60 हजार नगद, मोबाइल, चांदी के आभूषण थे, पीड़ित ने कृष्णा नगर पुलिस से मदद की गुहार लगाई, कृष्णा नगर चौकी क्षेत्र के कंकाली पेट्रोल पंप का मामला.

➡फतेहपुर- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में लगी गोली, दो बदमाश मौके से भागने में फरार, कार में सवार होकर घटना को देने जा रहे थे अंजाम, बिंदकी कोतवाली के खजुहा कस्बे का मामला.

➡मैनपुरी- केंद्रीय मंत्री डॉक्टर जितेंद्र सिंह मैनपुरी में , लाभार्थियों से हुए मुखातिब प्रवास का आज दूसरा दिन, आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अहम बैठक, पार्टी कार्यालय पर चल रही है चुनाव को लेकर बैठक, सपा के गढ़ में परचम लहराने के लिए बनाई जा रही रणनीति.

➡औरैया- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का औरैया दौरा आज, सपा नेता देवेश शाक्य के कार्यालय जाएंगे अखिलेश, दिवंगत कार्यकर्ताओं के आवास पर परिजनों से मिलेंगे, बेला होते हुए लखनऊ के लिए रवाना होंगे अखिलेश.

➡बरेली – जिले में बाढ़ चौकियों को किया गया अलर्ट, 49 बाढ़ चौकियों को किया गया अलर्ट, नदी किनारे बसे गांव में जारी कराई गई मुनादी, एनडीआरएफ की टीम को भी किया गया नियुक्त, रामगंगा किनारे बसे गांव का एडीएम एफआर ने किया दौरा.

➡बिजनौर- सरकारी जमीन में बैंकों के फंसे 100 करोड़ रुपए, जमीन पर कब्ज़ा कर किसानों ने लिया था बैंकों से ऋण, 60 हज़ार बीघे ज़मीन पर किसानों ने ले रखा था लोन, एसडीएम नगीना कोर्ट ने किसानों को ज़मीन से किया बेदखल, थाना नगीना के कई गांव का मामला.

➡सुल्तानपुर- मंडी समिति में जलभराव से लोग परेशान, दुकानों में भरा बारिश का गंदा पानी, गंदगी और बदबू से लोगों का जीना दुश्वार, सफाई का ठेका लेने वाला ठेकेदार भी उदासीन, मंडी सचिव और इंस्पेक्टर भी नहीं कर रहे कार्रवाई, डीएम ने मंडी प्रशासक SDM को दिया जांच का आदेश, नगर के अमहट स्थित नवीन मंडी का बुरा हाल.

➡औरैया – सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, अखिलेश ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना, ‘डिप्टी सीएम ने ट्विन टावर पर सेम ट्वीट किए’, ‘जो भी लिखकर मिलता है वही कॉपी पेस्ट करते हैं’, जो लिखकर दिया जाता है वहीं ट्वीट करते हैं-अखिलेश, प्रदेश में व्यवस्थाएं बिल्कुल भंग हैं- अखिलेश यादव, स्वास्थ्य मंत्री ने भी यह बात स्वीकारी-अखिलेश यादव, हमारे लिए राजभर कोई मुद्दा नहीं है-अखिलेश यादव.

➡बलिया- माल खाने से बैंग गायब होने की सूचना गलत-CO, माल खाने में नहीं दर्ज हुई थी कोई सूचना, SP के आदेश के बाद CO ने जांच की थी, बलिया कोतवाली का मामला.

➡औरैया – सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का आगमन आज, देवेश शाक्य के कार्यालय पर पहुंचेंगे अखिलेश यादव , बिधूना में दिवंगत हुए पार्टी कार्यकर्ता घर जाएंगे, प्रधान नीलम कठेरिया के पति का हुआ था देहांत.

➡कानपुर- भ्रष्टाचार की नींव पर बन रहा अपार्टमेंट , मानकों को ताक पर रख अपार्टमेंट का निर्माण, केडीए अधिकारियों ने नहीं की कोई कार्रवाई, निराला नगर U-ब्लॉक में बन रहा अपार्टमें.

➡बदायूं- अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, बाइक सवार की मौत से परिवार में कोहराम, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, फैजगंज बेहटा थाने के मुड़िया धुरेकी की घटना.

➡मुरादाबाद- क्रेन चालक ने मासूम बच्चे को रौंदा , बच्चे की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल, आरोपी चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग, मूंढापांडे थाने के दुलारी के मंझरा गांव का मामला.

➡कानपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव , कार में मिला युवक का शव, ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, महाराजपुर थाना क्षेत्र की घटना.

➡ऋषिकेश – दिनदहाड़े 5 लोगों की हत्या का मामला, मां, पत्नी और 3 बच्चों को उतारा मौत के घाट, आरोपी पिता को पुलिस ने हिरासत में लिया, एसएसपी और एसपी ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे, पूछताछ में, बदहवास आरोपी पिता फिलहाल खामोश, आरोपी पिता पंडिताई का काम करता है, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रानीपोखरी थाना क्षेत्र की घटना.

➡कालाढूंगी- चकलुआ विदरामपुर में युवक का मिला शव , मर्डर की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लिया, अंत्येष्टि को ले जा रहे शव को कब्जे में लिया, मृतक नवीन के शरीर पर दर्जनों चोटों के निशान, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कालाढूंगी थाना के चकलुआ बिदरामपुर की घटना.

➡हरिद्वार – राज्यपाल लेफ्टिनेट जनरल गुरमीत सिंह पहुंचे हरिद्वार, अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मलेन में पहुंचे राज्यपाल, हरिद्वार स्थित निष्काम सेवा ट्रस्ट में चल रहा कार्यक्रम.

➡देहरादून- CM आवास पर कांग्रेस महिलाओं ने किया प्रदर्शन, आरक्षण से हटाए जाने को लेकर किया प्रदर्शन, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष समेत कार्यकर्ता भी मौजूद, क्षतिज आरक्षण मांग को लेकर कर रही आंदोलन.

➡दिल्ली- लखीमपुर खीरी मामले में आशीष मिश्रा पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे हैं आशीष मिश्रा, आशीष मिश्रा ने सुप्रीम कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की, इलाहाबाद HC ने आशीष मिश्रा को राहत नहीं मिली थी.

➡दिल्ली- बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया का बयान, आम आदमी पार्टी पर पर बोले गौरव भाटिया, ये आम आदमी पार्टी नहीं पाप सरकार है- भाटिया, दिल्ली में शिक्षा घोटाले हुए – गौरव भाटिया, शराब घोटाले में ठेकेदारों को फायदा पहुंचाया – भाटिया, टॉयलेट को क्लासरूम में गिनवा दिया – भाटिया.

➡दिल्ली- यूपी में बीजेपी की हारी 14 सीटों पर जीत का मंथन, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने ली बैठक, बैठक में हारी हुई सीटों के प्रभारी बनाये गए, राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने दी रिपोर्ट, हारी सीटों पर प्रवास को लेकर दी समीक्षा रिपोर्ट, मंत्रियों के प्रवास की लगाई जाएगी ड्यूटी, ज्यादा से ज्यादा जनता के बीच करेंगे जनसंपर्क.

➡दिल्ली- दिल्ली विधानसभा में बोल रहे अरविंद केजरीवाल, दोस्तों के बैंक कर्ज माफ कराए जा रहे- केजरीवाल, हर चीज पर टैक्स लगाने से महंगाई बढ़ी- केजरीवाल, दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं किसान भाई- केजरीवाल, 6300 करोड़ रुपए सरकार गिराने में खर्च हुए- केजरीवाल, टैक्स के पैसे सरकार गिराने में खर्च होते हैं- केजरीवाल, BJP की सरकारों में स्कूलों की हालत खराब- केजरीवाल, अंग्रेजों ने खाने की चीजों पर टैक्स नहीं लगाए थे- केजरीवाल.

➡दिल्ली- गुलाम नबी आजाद का बयान, घरवालों ने घर छोड़ने को मजबूर किया – गुलाम, मुझे कांग्रेस छोड़ने के लिए मजबूर किया- गुलाम, कांग्रेस में चापलूस लोग आगे बढ़ रहे हैं- गुलाम, पीएम मोदी ने इंसानियत दिखाई – गुलाम नबी, मैं पीएम मोदी को क्रूर समझता था- गुलाम नबी.

➡दिल्ली- हिजाब विवाद में कर्नाटक HC का फैसला मामला, सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक सरकार को नोटिस जारी किया, अब इस मामले की अगली सुनवाई 5 सितंबर को होगी, कर्नाटक हाईकोर्ट ने 15 मार्च को फैसला सुनाया था, सुप्रीम कोर्ट में हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती दी गई.

➡दिल्ली- बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने किया ट्वीट, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात हुई- मायावती, राष्ट्रपति भवन में आज अच्छी मुलाकात हुई- मायावती, ‘राष्ट्रपति को मिलकर बधाई और शुभकामनाएं दी’, एसटी समाज से पहली महिला राष्ट्रपति बनी-मायावती., ‘वे समाज और देश का नाम रोशन करें, यही कामना’, बीएसपी ने दलगत राजनीति से उठकर समर्थन दिया-मायावती, द्रौपदी मुर्मू भारी मतों से विजयी हुई-मायावती , देश को उनसे बहुत सारी आशाएं मायावती.

➡दिल्ली- राफेल मामले में दोबारा जांच कराने वाली याचिका रद्द , सुप्रीम कोर्ट ने दोबारा जांच कराने वाली याचिका रद्द की , राफेल मामले में एडवोकेट एमएल शर्मा की याचिका खारिज.

➡नागपुर- नाराजगी की खबरों के बीच बोले नितिन गडकरी, किसी का इस्तेमाल कर फेंकना ठीक नहीं- गडकरी, ‘जब एक बार किसी का हाथ थाम लें, उसे थामें रहें’, नागपुर में व्यापारियों को संबोधित कर रहे थे गडकरी.


https://www.shekharnews.com://

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button