उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें

दोपहर 2 बजे की बड़ी खबरें.

➡️लखनऊ-सीएम योगी से मिले 7 जिलों के महापौर,सीएम ने सभी मेयर्स को जीत की बधाई दी,आगरा, झांसी, अलीगढ़ के महापौर की मुलाकात,मथुरा, मेरठ, गाजियाबाद के महापौर भी मिले,शाहजहांपुर की महापौर ने CM से मुलाकात की,नगर निगमों को भी बनाएं आत्मनिर्भर-  CM योगी, अवैध पार्किंग स्टैंड्स पर कार्रवाई हो- CM योगी.

➡️लखनऊ- आज से बैंकों में बदले जा रहे 2 हजार के नोट,लखनऊ में 905 बैंक शाखाओं में बदले जा रहे नोट,2 हजार के 10 नोट ही एक दिन में बदले जा रहे,एसबीआई नहीं ले रहा ID प्रूफ, बाकी बैंकों में असमंजस,इलाहाबाद बैंक बिना आईडी प्रूफ नोट नहीं बदल रहा,RBI की गोमती नगर शाखा, डाकघरों में भी नोट बदले जा रहे,प्रदेश में अभी 700 करोड़ रुपए 2 हजार के नोट जमा हुए,सभी बैंक शाखाओं में पुलिस सुरक्षा तैनात.

➡️लखनऊ- अवैध टेलीफोन एक्सचेंज चलाने वालों की रिमांड मंजूर,शाहिद जमान, मिर्जा असद की ATS को मिली रिमांड,कोर्ट ने दोनों आरोपियों की ATS को 9 दिन की रिमांड दी,टेलीफोन एक्सचेंज चलाकर सरकार को लगा रहे थे चूना,विशेष सीजेएम कस्टम ने दोनों की रिमांड की मंजूर.

➡️लखनऊ-  खाने में नमक ज्यादा तो हलवाई को कढ़ाई में फेंका,खौलते तेल की कढ़ाई में फेंकने से हलवाई झुलसा,वैवाहिक समारोह में हलवाई को खौलते तेल में फेंका,पीड़ित के भाई की तहरीर के आधार पर दर्ज हुआ केस,गुड़ंबा थाना क्षेत्र स्थित पाल ट्रेडर्स के पास का मामला.

➡️लखनऊ – दहेज में नहीं मिला कैश तो लौट गई बारात, दुल्हन पक्ष से एक लाख रुपए की हुई थी मांग, दुल्हन पक्ष ने दूल्हे पक्ष के खिलाफ दर्ज कराया केस, ठाकुरगंज पुलिस ने दूल्हे समेत 5 लोगों पर दर्ज किया केस.

➡️गोंडा- गोंडा में रिश्तों को शर्मशार करने का मामला, बेटी ने बाप पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, बड़ी बहन से बताई कलयुगी बाप की करतूत, बड़ी बहन भी बाप के अत्याचार का हो चुकी शिकार, बड़ी बहन का भी बाप ने किया यौन शोषण, 30 हजार में बड़ी बेटी को बेचने का किया सौदा, दूसरे से शादी कर बड़ी बहन ने बचाई लाज, छोटी बहन को बाप से आजाद कराने की लगाई गुहार, कोतवाली देहात पुलिस को कलयुगी बाप की तलाश, कोतवाली देहात की सालपुर चौकी का मामला.

➡️मुजफ्फरनगर- गायब जावेद उर्फ भूरा की निर्मम हत्या से हड़कंप,बड़ी बेरहमी से गला रेतकर की गई हत्या,तेज़ाब डालकर पहचान मिटाने की भी कोशिश,गन्ने के खेत में मिला शव, भट्टे पर करता था मजदूरी,घटनास्थल पर पुलिस मामले की जांच में जुटी,जानसठ कोतवाली के गढ़ी गांव का मामला.

➡️गोरखपुर- अवैध डग्गामार बसों के खिलाफ की गई कार्रवाई, SHO कैण्ट, रेलवे चौकी इंचार्ज,अन्य ने की कार्रवाई, कैण्ट पुलिस,यातायात पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, 2 वाहनों को सीज कर 30 वाहनों का चालान किया, रेलवे स्टेशन परिसर के आस पास कार्रवाई की गई.

➡️अमरोहा- भ्रूण लिंग परीक्षण सेंटर पर छापेमारी से हड़कंप, हसनपुर में क्लीनिक पर हो रहा था भ्रूण लिंग जांच, हरियाणा स्वास्थ्य विभाग टीम ने की छापेमारी, हापुड़ नोडल अधिकारी के साथ की छापेमारी, टीम ने छापा मारकर तीन लोगों को पकड़ा, टीम को देखकर भागने के दौरान 2 लोग घायल, अमरोहा के हसनपुर में स्थित क्लीनिक का मामला.

➡️लखीमपुर- उपनिबंधक कार्यालय की मोहर लगाकर फर्जी बैनामा, आरोपी प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ, फर्जी मोहर लगा बैनामा के आरोपी में केस दर्ज , प्रॉपर्टी डीलर रमेश अग्रवाल समेत 6 पर केस दर्ज, कोर्ट के आदेश के बाद केस दर्ज किया गया, सदर कोतवाली पुलिस ने आरोपी की तलाश में जुटी.

➡️अवैध बालू माफियाओं की गुंडाई रंगदारी का मामला, घर में ट्रैक्टर चढ़ाकर क्षतिग्रस्त किया गया था, पुलिस ने 5 आरोपियों पर मुकदमा किया दर्ज, मारपीट,घर पर ट्रैक्टर चढ़ाने का वीडियो वायरल, बार थाना क्षेत्र के गहराव गांव की घटना.

➡️हरदोई- अवैध पेड़ कटान से इलाके की हरियाली उजड़ी, अफसरों से लकड़कट्टों की सांठ गांठ है तगड़ी , जिम्मेदारों की मिलीभगत से उजड़ रही हरियाली, प्रतिबंधित प्रजाति के पेड़ कटवा रहा थाना पाली, सह खातेदार शिकायतकर्ता नन्हेलाल की गुहार, पुलिस,वन विभाग के सामने सिद्ध हुई बेकार, आखिर फरियादी ने क्षेत्राधिकारी को दी तहरीर, कहा विपक्षी,ठेकदार कटवा रहा हरे आम, नीम.

➡️पीलीभीत- हरियाणा फैक्ट्री में ठेकेदार की निर्मम हत्या से हड़कंप,रुपए के लेनदेन को लेकर की गई ठेकेदार की हत्या,हरियाणा पुलिस ने पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंपा,साथी मजदूरों ने हत्या की वारदात को दिया अंजाम,हरियाणा की बहादुरगढ़ पुलिस ने दर्ज किया केस,बिलसंडा के मलिकापुर गांव का मृतक लेबर ठेकेदार.

➡️मेरठ- जंगल में युवक का शव मिलने से हड़कंप,पीट-पीटकर हत्या कर शव जंगल में फेंका गया,कल रात से घर से गया गायब था युवक,चेहरे पर चोट के निशान, मुंह से निकल रहा खून, मृतक पर पूर्व में दर्ज है हत्या का मुकदमा, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज जांच की शुरू, थाना मवाना क्षेत्र का मामला.

➡️कौशाम्बी- दुष्कर्म के आरोपी के साथ पुलिस की मुठभेड़,मुठभेड़ के दौरान आरोपी ने पुलिस पर की फायरिंग, पुलिस की जवाबी फायरिंग में आरोपी को लगी गोली,लिफ्ट देने के बहाने छात्रा के साथ किया था दुष्कर्म,घायल आरोपी को जिला अस्पताल में कराया भर्ती,कौशाम्बी के मंझनपुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️मऊ- BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह का आपत्तिजनक बयान,महिला पहलवानों के आरोप पर बोले बृजभूषण शरण सिंह,ये तो बताओ कब हुआ क्या सब हुआ- बृजभूषण सिंह,महिला पहलवानों पर बृजभूषण का आपत्तिजनक बयान,पहलवान बताएं कब हुआ, कैसे हुआ – बृजभूषण सिंह.

➡️उन्नाव- मकान का छज्जा गिरने से 10 वर्षीय बच्चे की मौत,पड़ोसी 2 वर्षीय मासूम भी दबकर हुआ गम्भीर घायल,दूसरा बच्चा सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर,मौके पर पहुंचे तहसीलदार दिलीप कुमार,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बांगरमऊ क्षेत्र के नेवल गांव की घटना.

➡️आगरा- बाह में सड़क हादसे में महिला की मौत, कार ने बाइक सवार तीन को रौंदा, महिला की मौत, दो बच्चे गम्भीर घायल, घायलों को सीएचसी में कराया गया भर्ती, हादसे के बाद कार चालक कार लेकर हुआ फरार, जैतपुर के गोपालपुरा गांव की घटना.

➡️गाजियाबाद- दिनदहाड़े मोबाइल शॉप पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मोबाइल शॉप के मालिक को मारी तीन गोलियां,गंभीर हालत में निजी अस्पताल में कराया भर्ती,बाइक सवार बदमाश गोली मारकर हुए फरार, मुरादनगर रेलवे रोड के चौकी के पास की घटना.

➡️ललितपुर- किशोरी के साथ गांव के दबंग ने की अश्लीलता, घर में किशोरी को अकेला पाकर की अश्लीलता, किशोरी के शोर मचाने पर धमकी देकर भागा युवक, पुलिस ने आरोपी युवक पर केस किया दर्ज, पूराकलां थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡️बलिया- नाथ बाबा सरोवर के पास मिला युवक का शव, मृतक के हाथ पर चोट के निशान मिले, धान कूटने का काम करता था मृतक युवक, मृतक की कुछ लोगों से मारपीट भी हुई थी, रसड़ा थाना क्षेत्र के नाथ बाबा सरोवर की घटना.

➡️कानपुर- तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो तालाब में गिरी, बारातियों को लेकर आ रही थी वापस बोलेरो, घटना में एक की मौत, चार लोग हुए घायल, जेसीबी की मदद से बोलेरो को बाहर निकाला, कानपुर के साढ़ थाना क्षेत्र की घटना.

➡️सुल्तानपुर- दलित किशोर का गन्ने के खेत में मिला शव,तीन दिनों से गायब था दलित किशोर,शव मिलने से परिजनों में मचा कोहराम,देवाढ़ गांव का रहने वाला था दलित किशोर,चांदा कोतवाली के साढापुर गांव की घटना.

➡️महोबा- सोशल मीडिया पर भ्रामक खबर चलाने पर कार्रवाई, भ्रामक खबर चलाने वाले 2 युवकों पर एक्शन, एसपी के निर्देश पर कई धाराओं में केस दर्ज, पनवाड़ी दारोगा की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा.

➡️कन्नौज- घर से आभूषण और फोन चोरी कर ले गए चोर, घर में बिखरा सामान देखकर परिजनों के उड़े होश, सदर कोतवाली क्षेत्र के शेखपुरा मोहल्ले का मामला.

➡️अमेठी- अमृत सरोवर में नहाने आये युवक की डूबकर हुई मौत, पुलिस ने शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा,शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के जयनगरा गांव की है घटना.

➡️जालौन-लापता बुजुर्ग महिला का शव बरामद,हफ्ते भर पहले संदिग्धावस्था में लापता हुई थी महिला,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सिरसा कलार थाना क्षेत्र की है घटना.

➡️हरिद्वार- ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से 3 की मौत, पिता-पुत्री और भतीजे की मौके पर हुई मौत, सुबह स्कूल जाते समय हुआ दर्दनाक हादसा, खनन में लिप्त ट्रैक्टर-ट्रॉली से हुआ हादसा, हरिद्वार के भोगपुर थाना क्षेत्र की घटना.

➡️दिल्ली- दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का ट्वीट,आज से देश भर में निकल रहा हूं- केजरीवाल,दिल्ली के लोगों के हक के लिए निकल रहा हूं,सुप्रीम कोर्ट ने जनता के साथ न्याय किया- केजरीवाल,केंद्र सरकार अध्यादेश लाकर अधिकार छीन रही,सभी राजनीतिक दलों के अध्यक्षों से मिलेंगे- केजरीवाल,राज्यसभा में इस अध्यादेश को पास नहीं होने देंगे,ये लड़ाई सिर्फ दिल्ली वालों की लड़ाई नहीं- केजरीवाल,भारतीय जनतंत्र को बचाने की लड़ाई है –केजरीवाल,बाबा साहेब के दिए संविधान को बचाने की लड़ाई है,इसमें सबके साथ की अपेक्षा करता हूं – केजरीवाल.

➡️दिल्ली- मनीष सिसोदिया के साथ धक्का-मुक्की का वीडियो,आप पार्टी के नेताओं ने वीडियो ट्वीट किया,सिसोदिया का गला पकड़कर खींचते ले जा रही पुलिस,अरविंद केजरीवाल और संजय सिंह ने ट्वीट किया,दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बयान,पुलिस पर सिसोदिया से बदसलूकी का आरोप,पुलिस को ऊपर से ऐसा करने को कहा गया –केजरीवाल,संजय सिंह ने कहा ये तानाशाही है,बदसलूकी के वीडियो पर कोर्ट संज्ञान ले- संजय सिंह.

➡️दिल्ली- राजा भैया-भानवी कुमारी तलाक केस मामला,साकेत कोर्ट में आज तलाक मामले की सुनवाई,प्रतापगढ़ की कुंडा सीट से विधायक हैं राजा भैया,दिल्ली के साकेत कोर्ट में आज होनी है सुनवाई,राजा भैया-भानवी कुमारी तलाक केस में सुनवाई.

➡️दिल्ली- कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत बढ़ाई,दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने न्यायिक हिरासत बढ़ाई,मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 1 जून तक बढ़ाई,न्यायिक हिरासत खत्म होने पर कोर्ट में पेश किया गया था.

➡️दिल्ली- 28 मई को नए संसद भवन का उद्घाटन, पीएम मोदी नए संसद भवन का उद्घाटन करेंगे, लोकसभा अध्यक्ष भी पीएम के साथ मौजूद रहेंगे, भव्य तरीके से होगा संसद भवन का उद्घाटन.

Related Articles

Back to top button