उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे की बड़ी खबरें……. 26.07.2023

➡️लखनऊ- नगर विकास मंत्री अरविंद शर्मा ने दिए निर्देश, नगरीय निकायों की नामित होंगे नोडल अफसर-शर्मा, विकास कार्यों की मॉनीटरिंग करेंगे नोडल ऑफिसर-शर्मा, निकायों के विकास कार्यों,योजनाओं में तेजी लाएं-शर्मा, स्मार्ट सिटी के अधूरे कार्यों को शीघ्र पूरा कराएं-शर्मा, फॉगिंग, एन्टी लार्वा का छिड़काव कराया जाए- शर्मा, सभी निकायों में खराब स्ट्रीट लाइटों को शीघ्र बदलें-शर्मा, नगर निगमों में मॉडल गौशाला बनाने का प्रस्ताव बनाएं.

➡️लखनऊ- नियमित टीकाकरण से छूटे बच्चों,गर्भवती का टीकाकरण, स्वास्थ्य विभाग चलाएगा मिशन इंद्रधनुष 5.0 अभियान, सघन मिशन इंद्रधनुष के तहत 3 चरणों में टीकाकरण, स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं को दिया गया विशेष प्रशिक्षण, पहला चरण 7 अगस्त से 12 अगस्त तक चलेगा, दूसरा चरण 11 सितंबर से 16 सितंबर तक चलेगा, तीसरा चरण 9 अक्टूबर से 14 अक्टूबर तक चलेगा.

➡️लखनऊ- इटौंजा में नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात, मुस्लिम समुदाय के 2 युवकों ने किया गैंगरेप, मौके पर पहुंची किशोरी की मां ने किया छुड़ाने का प्रयास, दोनों आरोपी मां को लात-घूसों से पीटकर फरार, इटौंजा पुलिस ने कई गंभीर धाराओं में केस किया दर्ज, कई पुलिस टीमें आरोपियों की तलाश में लगाई गई.

➡️प्रयागराज- ज्ञानवापी परिसर के ASI सर्वे पर कल तक रोक, कल दोपहर 3.30 बजे फिर हाईकोर्ट में सुनवाई, सर्वे पर रोक की मांग कर रहा है मुस्लिम पक्ष, कोई जल्दबाजी नहीं है- मुस्लिम पक्ष, हम साक्ष्य इकट्ठा कर रहे हैं-मुस्लिम पक्ष, मुस्लिम पक्ष ने कोर्ट से समय मांगा, ASI ने कोर्ट में हलफनामा दिया-विष्णु जैन.

➡️महराजगंज- महराजगंज में झूठी शान में युवती की हत्या, पिता और भाई ने युवती की पीट-पीटकर की हत्या, हाथ-पैर बंधे शव को बोरे में भरकर नहर में फेंका, युवती के चरित्र और व्यवहार से नाखुश थे बाप-भाई, शनिवार को खोन्हौली नहर में उतराता मिला था शव, शव की शिनाख्त के बाद हत्यारों तक पहुंची पुलिस, पुलिस ने हत्यारे बाप और भाई को किया अरेस्ट, घुघुली थाना क्षेत्र के ग्राम पोखरभिंडा का मामला.

➡️मिर्जापुर- नाबालिग के साथ हुए दुराचार का मामला, मामले की तहकीकात के लिए पहुंचा सपा प्रतिनिधिमंडल, जहां भी होगा अन्याय सपा करेगी संघर्ष- आरके पटेल, पीड़िता, उसकी मां से प्रशासन ने मिलने नहीं दिया, प्रशासन ने अपनी कस्टडी में रखा हैं- आरके पटेल, ताकि समाजवादी पार्टी के लोग उससे न मिल सके- पटेल, भाजपा के कथनी व करनी में बहुत अन्तर है- आरके पटेल, सपा के संघर्ष के कारण भाजपा नेता, आरोपी को जेल भेजा.

➡️मऊ- अब्बास अंसारी के खिलाफ आज मऊ कोर्ट ने लिया संज्ञान, माफिया मुख्तार अंसारी का बेटे है अब्बास अंसारी, आचार संहिता उल्लंघन के मामले में कोर्ट ने लिया संज्ञान, पुलिस के द्वारा चार्जशीट दाखिल की गई थी, कोर्ट में आज कोर्ट के आदेश पर MP/MLA कोर्ट ने लिया संज्ञान, अब्बास अंसारी को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली थी राहत, जीत के बाद अब्बास अंसारी ने निकाला था जुलूस, अब्बास अंसारी, उमर अंसारी समेत 6 लोगों पर आरोपी, वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से अब्बास अंसारी हुआ पेश, मामले की सुनवाई 2 अगस्त को कोर्ट में होगी.

➡️फ़तेहपुर- घर के बाहर बैठी महिला को अगवा कर किया गैंगरेप, बेहोशी की हालत में खेत में मिली महिला, बच्चों के साथ अकेली घर में रहती है महिला, पति मुम्बई में रहकर होटल में करता है काम, महिला को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, मामले में पुलिस ने किया गैंगरेप का केस दर्ज, किशनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡️चंदौली- परिवहन विभाग ने कैंप लगाकर किया चालकों का नेत्र परीक्षण, नेत्र चिकित्सकों ने 35 वाहन चालकों के आंखों की जांच की, सड़क सुरक्षा पखवारा अ​भियन के तहत लगाया गया जांच कैंप, चालकों की आंखों की जांच के बाद चिकित्सकों ने दी दवाई, सैयदराजा थाना क्षेत्र के बगही कुम्भापुर में एनएच का मामला.

➡️आगरा- संदिग्ध हालत में सड़क किनारे महिला का मिला शव, 2 दिन से लापता महिला का शव मिलने से हड़कंप, ससुराल में झगड़े के बाद पति के साथ आई थी मायके, पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, आगरा के थाना फतेहाबाद क्षेत्र का मामला.

➡️आगरा- आगरा में 5 बच्चे तालाब में डूबे, 2 की मौत, पुलिस 3 बच्चों की लगातार कर रही तलाश, खेलते-खेलते तालाब में डूबे बच्चे थे पांचों बच्चे, फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र की घटना.

➡️लखीमपुर- युवक की पीट-पीटकर हत्या से सनसनी, CHC गेट पर युवक की पीट-पीटकर हत्या, युवक के प्रेम विवाह से नाराज थे आरोपी, हत्या के बाद तीनों आरोपी हुए फरार, धौरहरा के खमरिया में मर्डर से सनसनी.

➡️रूड़की- बेलड़ा बवाल की जांच करने पहुंची प्रशासनिक टीम, IG गढ़वाल करन नगन्याल,कमिश्नर वीएस पांडे मौजूद, जांच टीम ने दोनों पक्षों से घटनाक्रम की जानकारी ली, जांच टीम पूरे मामले की रिपोर्ट शासन को सौंपेगी, DM हरिद्वार,SSP,SP देहात, एसपी क्राइम भी मौजूद।

Related Articles

Back to top button