उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:00 बजे की बड़ी खबरें…. 21.03.2023

➡️लखनऊ- उत्तर प्रदेश सहकारी ग्राम विकास बैंक लिमिटेड बैठक संपन्न, 43वीं वार्षिक सामान्य निकाय की बैठक का आयोजन किया, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, मंत्री JPS राठौर मौजूद रहे मौजूद, कई वर्षों बाद भूमि विकास बैंक ने 637 लाख का लाभांश बांटा, बैंक ने नया लोगों एवं टैगलाइन का अनावरण भी किया, उत्कृष्ट कार्य करने वाले बैंक अधिकारियों को सम्मानित किया गया, अखिलेश यादव मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे- जेपीएस, लेकिन अब वो सत्ता में वापस नहीं आएंगे- जेपीएस राठौर.

➡️लखनऊ- मोबाइल नंबर को बिलिंग सिस्टम से जोड़ने की शुरूआत, उपभोक्ताओं के नंबर को बिलिंग सिस्टम से जोड़ने की शुरूआत, ऊर्जा मंत्री ने नंबर को बिलिंग सिस्टम से जोड़ने की शुरूआत की, कनेक्शन काटने से पहले उपभोक्ताओं को अलर्ट मैसेज जाएगा, वर्तमान में 3 करोड़ उपभोक्ताओं को व्यवस्था का मिलेगा लाभ, आगामी त्योहारों में निर्वाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित की जाए, गर्मी के दृष्टिगत विद्युत व्यवस्था को अभी से सुदृढ़ बनाएं-शर्मा, जर्जर तार,पोल.खराब ट्रांसफारमर्र बदलने की प्रक्रिया तेज की जाए, राजस्व वसूली के लिए युद्धस्तर पर कार्य किया जाए- ऊर्जा मंत्री.

➡️लखनऊ- अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं से की मुलाकात, अखिलेश यादव से मिले पूर्व मंत्री अवधेश प्रसाद, अवधेश प्रसाद ने अखिलेश को संविधान की प्रति भेंट की, आज लोकतंत्र और संविधान दोनों खतरे में है-अखिलेश, ‘इस लड़ाई में कार्यकर्ताओं को विशेष जिम्मेदारी निभानी है’, भाजपा सरकार विपक्षियों का दमन कर रही है-अखिलेश, सरकारी सम्पत्तियां बेची जा रही हैं- अखिलेश यादव, ‘2024 में सभी 80 सीटों पर जीत का लक्ष्य लेकर चलें’, ‘भाजपा का ‘सबका विकास, सबका साथ’  का नारा खोखला’, ‘बिना जातीय जनगणना के ये नारा खोखला साबित होगा’, जातीय जनगणना सामाजिक न्याय की पहली सीढ़ी-अखिलेश, सरकार से हमने अपराधियों की सूची मांगी थी- अखिलेश, अपराधियों की सूची भी नहीं मिल रही है- अखिलेश यादव, ‘भाजपा में सबसे ज्यादा अपराधी,इसीलिए सूची नहीं जारी हो रही.

➡️लखनऊ- डीसीपी सेंट्रल अर्पणा रजत कौशिक का बयान, नवरात्रि को लेकर सभी अधिकारियों को निर्देश-DCP, पर्याप्त पुलिस बल किया गया तैनात- डीसीपी सेंट्रल, ‘जोनवार पुलिसकर्मियों की मंदिरों में की गई तैनाती’, ‘राजधानी के सभी मंदिरों में पुलिसकर्मियों की तैनाती’, महिला पुलिसकर्मियों को भी किया गया तैनात-DCP, कल झूलेलाल जयंती को लेकर भी निर्देश- डीसीपी, आयोजन और शोभा यात्रा को लेकर दिए गए निर्देश, ट्रैफिक व्यव्स्था दुरुस्त रखने के भी दिए गए निर्देश.

➡️लखनऊ- कर्मियों की हड़ताल खत्म होने पर ऊर्जा मंत्री का बयान, ऊर्जा मंत्री अरविंद कुमार शर्मा का बयान, विद्युत व्यवस्था,सुचारू आपूर्ति के संबंध में बैठक की, सभी जगह पर आपूर्ति पूर्ण रूप से शुरू – एके शर्मा , हड़ताल समाप्त के बाद हालात पूरी तरीक़े से सामान्य, उपभोक्ता को बिल काटने से पहले जानकारी दी जाए- शर्मा.

➡️लखनऊ- विशेष संचारी रोग नियंत्रण अभियान को लेकर बैठक, कलेक्ट्रेट सभागार में टास्क फोर्स की बैठक की गई, जनपद में 1 से 30 अप्रैल तक चलाया जाएगा अभियान, 17 अप्रैल से दस्तक अभियान की भी होगी शुरुआत, जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार ने की समीक्षा बैठक.

➡️लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नवरात्रि की बधाई दी, अखिलेश यादव ने प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी, ‘इन पर्वों से हमें सौहार्द, सद्भाव का संदेश मिलता है’.

➡️लखनऊ- लखनऊ पुरानी पेंशन बहाली को लेकर धरना प्रदर्शन, राज्यकर्मचारी संघ ने मांग को लेकर किया धरना प्रदर्शन, डीएम आवास के सामने प्रेणना स्थल पर किया प्रदर्शन, सरकार से पुरानी पेंशन योजना बहाली की मांग की गई.

➡️लखनऊ- लॉटरी में 133 भवन आवंटित किए गए, प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के तहत आवंटन, लाइट हाउस प्रोजेक्ट में रिक्त भवनों की लॉटरी हुई, नगर निगम के त्रिलोकीनाथ सभागार कक्ष में लॉटरी सम्पन्न.

➡️लखनऊ- बीकेटी CHC में खुशहाल परिवार दिवस का आयोजन, नव दांपत्य परिवारों के लोगों को जानकारी दी गई, लोगों को परिवार नियोजन के लिए जागरूक किया.

➡️लखनऊ- तस्करी करने वाले गिरोह का किया खुलासा, हसनगंज पुलिस ने गिरोह का किया खुलासा, 3 तस्कर गिरफ्तार,9.178 किग्रा चरस बरामद.

➡️गोंडा – गोंडा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, गोंडा जिले में विकास के काम तेजी से चल रहे- सीएम, इस बार के बजट में हमने विश्वविद्यालय दिया- सीएम, मां पाटेश्वरी के नाम से खुलेगा विश्वविद्यालय- सीएम, जल्द ही विश्वविद्यालय की जमीन का अधिकार होगा- सीएम, श्रावस्ती एयरपोर्ट का निर्माण जल्द पूरा होगा- सीएम, ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के अच्छे परिणाम आए- सीएम, गोंडा कमिश्नरी से 11 हजार करोड़ के प्रस्ताव आए- सीएम, विकास के लिए डबल इंजन की सरकार संवेदनशील- सीएम.

➡️प्रयागराज- माफिया अतीक के भाई अशरफ से जुड़ी बड़ी ख़बर, हाईकोर्ट से अतीक के भाई अशरफ को बड़ा झटका, माफिया अतीक के भाई अशरफ की याचिका खारिज, जेल परिसर से बाहर न लेने जाने की मांग की थी, अभियुक्त से पुलिस पूछताछ के लिए स्वतंत्र- कोर्ट, ‘पुलिस नियमानुसार अभियुक्त से कर सकती है पूछताछ’, ‘अभियुक्त की सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी सरकार की’, पूछताछ के समय 5 वकील रहने की मांग भी खारिज, जेल परिसर से बाहर लाए जाने पर सुरक्षा देने के निर्देश.

➡️प्रयागराज- शूटआउट के 27 दिन बाद अतीक के दफ्तर पर पुलिस का छापा, शूटआउट के 27 दिन बाद अतीक दफ्तर पर छापा, 27 दिनों तक यहां कोई सर्च नहीं हुई थी, शूटआउट के इतने दिनों बाद पुलिस का छापा, प्रयागराज पुलिस की कई लापरवाही भी सामने आई, पुलिस कस्टडी से शाइस्ता कैसे फरार हुई थी?, अतीक के 2 बेटों को लेकर भी पुलिस की लापरवाही, अतीक के दफ्तर में लाखों रुपए नगद मिले हैं, अतीक के दफ्तर से 10 पिस्तौल भी बरामद हुई हैं, अब अतीक के दफ्तर में नोटों की गिनती कर रही पुलिस, 27 दिनों तक अतीक के दफ्तर पर छापा क्यों नहीं पड़ा?

➡️बागपत- दबंगों ने युवक की लाठी-डंडों से की पिटाई, खेतों में शौच करने पर की मारपीट, परिजन घायल को एसपी ऑफिस लेकर पहुंचे, युवक को चारपाई पर लेकर पहुंचे एसपी ऑफिस, पीड़ितों ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार, बिनौली थाना क्षेत्र के बड़ावद गांव का मामला.

➡️हरदोई – पोती से प्रेम-प्रसंग के चलते बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, 23 फरवरी को की गई थी बुजुर्ग मोतीलाल की हत्या, लोनार के सकरौली निवासी था बुजुर्ग मोतीलाल , परिजनों द्वारा नामजद किए अभियुक्त निकले निर्दोष, बकौरा निवासी अतुल प्रताप सिंह ने की थी हत्या, स्वाट, सर्विलांस, एसओजी, लोनार पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡️कानपुर देहात- तहसील पहुंचे सैकड़ों निजी बैकों के पीड़ित खाता धारक, सेविंग के लिए जमा रुपयों के न मिलने से हैं परेशान,  जिला प्रशासन के दस्तावेज जमा करने की सूचना पर पहुंचे, सहारा इंडिया समेत अन्य निजी कंपनियों में रुपया फंसा है, तहसील सिकन्दरा परिसर का मामला.

➡️जौनपुर- भारत समाचार की खबर का असर , थाना प्रभारी समेत 7 पुलिसकर्मी निलंबित, बदलापुर कोतवाली से रेप के आरोपी के फरार होने का मामला, सुबह बदलापुर कोतवाली पुलिस की कस्टडी से हुआ है फरार, एसपी अजय पाल ने की लापरवाही बरतने पर कार्रवाई.

➡️कानपुर देहात – संदिग्ध परिस्थितियों में घर के छप्पर में लगी आग, आग से गृहस्थी का सामान समेत नकदी जलकर राख, ग्रामीणों ने आनन-फानन में आग पर पाया काबू, आग लगने का कारण नहीं हुआ स्पष्ट, मंगलपुर थाना क्षेत्र के भंदेमऊ गांव का मामला.

➡️बुलन्दशहर- धीरज हत्याकांड का अनूपशहर पुलिस ने किया खुलासा, मकान मालिक मुकेश ने 2 साथियों संग मिलकर किया था क़त्ल, बेटी के घर से चले जाने का धीरज को ज़िम्मेदार मानता था आरोपी, आरोपियों ने शराब पिलाकर गला घोंटकर की थी धीरज की हत्या, खुर्जा देहात इलाके में फेंक दिया था शव, घटना का मुख्य आरोपी मुकेश फरार, घटना में शामिल दो आरोपियों को गया गिरफ्तार.

➡️बस्ती – रामजानकी मार्ग पर भीषण सड़क हादसा, टायर फटने से अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से टकरायी कार, टायर फटने के दौरान दूसरी लेन पर पहुंची कार, कुल 9 लोग गंभीर घायल हुए, अयोध्या हुए रेफर, सीएचसी पर डॉक्टरों ने दो को किया मृत घोषित, कलवारी से लालपुर जाते समय हुआ हादसा , छावनी थाना क्षेत्र के सोनहवा गांव के पास का मामला.

➡️कानपुर देहात – कमरे के अंदर फांसी पर लटा मिला युवक का शव, फॉरेंसिक टीम और पुलिस ने जांच-पड़ताल की शुरू, ट्रैक्टर चालक से विवाद के बाद की आत्महत्या, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव, थाना सिकन्दरा क्षेत्र के गांव नैनापुर की घटना.

➡️प्रयागराज – अतीक अहमद और प्रॉपर्टी डीलर की बातचीत का ऑडियो, साबरमती जेल से माफिया अतीक का ऑडियो वायरल हुआ, प्रयागराज के प्रॉपर्टी डीलर को फोन कर धमकाने का ऑडियो , अतीक अहमद का ढाई साल पुराना ऑडियो वायरल हुआ, अतीक ने प्रॉपर्टी डीलर जैद को जेल से फोन पर धमकी दी , अपहरण कर देवरिया जेल में बुलाने की बात भी कबूली थी.

➡️बरेली- जेल में संदिग्ध परिस्थितियों में कैदी की हुई मौत, 1 माह पहले दुष्कर्म के आरोप में गया था जेल , पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, परिजनों ने जेलकर्मियों पर लगाया हत्या का आरोप, बिथरी चैनपुर के केसरपुर में स्थित है जिला जेल.

➡️कौशांबी- शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, पवन पटेल,तारा सिंह और बड़कू की संपत्ति कुर्क, 5 करोड़ 68 लाख रुपए की संपत्ति कुर्क हुई, पिपरी में है तीनों शराब माफियाओं की संपत्ति, चंद्रसेन पुर, मकानपुर गांव में हुई कुर्की कार्रवाई.

➡️फर्रुखाबाद – आतंकी ओसामा बिन लादेन का शिष्य हुआ बर्खास्त , बिजली विभाग में तैनात था एसडीओ रविन्द्र प्रकाश गौतम, जून 2022 में नवाबगंज के उपकेंद्र में एसडीओ के पद पर था, ओसामा बिन लादेन को विश्व का बताया था सर्वश्रेष्ठ इंजीनियर, विद्युत उपकेंद्र में ओसामा बिन लादेन की लगाई थी फोटो, आतंकी ओसामा बिन लादेन को एसडीओ मानता था अपना गुरु, यूपी पावर कॉरपोरेशन के चेयरमैन ने एसडीओ को किया बर्खास्त, 10 महीने की जांच के बाद हुई कार्रवाई.

➡️हाथरस- संदिग्ध परिस्थितियों में 20 वर्षीय महिला की मौत, अचेतावस्था में महिला को कराया था अस्पताल में भर्ती, अस्पताल में डॉक्टरों ने महिला को किया मृत घोषित, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुलिस महिला की मौत की जांच में जुटी, कोतवाली हाथरस गेट के सोखना गांव का मामला.

➡️कानपुर देहात – पीड़ित महिला की मदद करना आंगनवाड़ी सहायिका को पड़ा महंगा, रास्ते मे घेरकर दबंगों ने आंगनवाड़ी सहायिका से मारपीट की, बुजुर्ग आंगनवाड़ी सहायिका गंभीर रूप से हुई घायल, गांव के प्रधान और उसके साथियों ने मिलकर की मारपीट, कोतवाली पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर नहीं की सुनवाई, पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर लगाई गुहार, रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के रायपुर मटेरा गांव का मामला.

➡️नोएडा – नोएडा के डॉक्टर के साथ हुई मारपीट , कानपुर में करोड़ीमल बाबा के गुंडों ने की मारपीट, बाबा की सभा में डॉक्टर सिद्धार्थ ने पूछे थे सवाल, सवाल पर भड़क गया था बाबा, बाबा के खिलाफ परिजनों ने कराई एफआईआर. यूट्यूब पर देखकर परिवार पहुंचा था कानपुर , बाबा करोड़ीमल के गुंडों ने परिवार के साथ की मारपीट.

➡️गोरखपुर- एक्शन में नगर आयुक्त गौरव सोगरवाल, नगर को स्वच्छ-सुंदर बनाने के लिए शुरू किया अभियान, पायलट प्रोजेक्ट के तहत अभियान, 2 वार्डों में शुरू होगा डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन, राप्तीनगर और विकासनगर वार्ड में शुरू होगा कलेक्शन, सफलता के बाद सभी 80 वार्डों में शुरू होगा अभियान, 27 मार्च से शुरू होगा डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन- नगर आयुक्त.

➡️कानपुर – संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र ने की आत्महत्या की कोशिश, एमबीबीएस के छात्र ने काटी हाथ की नस, छात्र को अस्पताल में कराया गया भर्ती, छात्रों ने किया हंगामा, इमरजेंसी वार्ड के सामने बैठे धरने पर, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, बिठूर थाना क्षेत्र के मंधना में रामा यूनिवर्सिटी का मामला.

➡️प्रयागराज-0 कुख्यात अख्तर के भतीजे को अरशद को STF ने उठाया, उमेश पाल हत्याकांड में शामिल होने की आशंका पर पकड़ा, एसटीएफ ने अख्तर कटरा के भतीजे को हिरासत में लिया, अरशद से STF और क्राइम ब्रांच की टीम कर रही पूछताछ, 5 लाख के इनामी शूटर मोहम्मद गुलाम का करीबी है अरशद, अरशद पर पहले भी दर्ज हो चुके हैं कई अपराधिक मामले.

➡️गोरखपुर- नवरात्रि और रमजान को लेकर एक्शन में SSP, SSP ने सभी सर्किल और थाना प्रभारियों को दिए निर्देश, दोनों धर्मों के धर्मगुरुओं से अधिकारी करें वार्ता- SSP, भीड़भाड़ वाले स्थान पर लगातार चेकिंग हो- SSP, धार्मिक स्थलों पर सुरक्षा चाक चौबंद रहे – SSP, सभी थानेदार अपने क्षेत्रों में पैदल गस्त करें- SSP.

➡️प्रयागराज- अतीक के कार्यालय में मिला हथियारों का जखीरा, अतीक के दफ्तर में बड़ी मात्रा में कैस भी बरामद, जिंदा कारतूस और मैगजीन बरामद की गई, अतीक के कार्यालय पर पुलिस का सर्च ऑपरेशन, पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा भी टीम के साथ मौजूद, कार्यालय के अंदर चलाया जा रहा सर्च अभियान, 10 पिस्टल, मैग्जीन,लाखों का कैश मिला, नोट गिनने की मशीन भी बरामद हुई है

➡️अलीगढ़ – IT के एक अधिकारी हाजी जहीर की कोठी से निकले बाहर, कुछ फाइलों के साथ कार में बैठकर आगे की ओर बढ़ चले, अभी अन्य अधिकारी और आईटी टीम मेंबर मौजूद हैं अंदर, देहली गेट इलाके के सराय मियां में आयकर टीम की छापेमारी.

➡️बस्ती – घर के अंदर फांसी से लटका मिला युवती का शव, जानवर को चारा डालने पर मां ने लागई थी फटकार, दुपट्टे के सहारे घर में लगे बल्ली से लगाई फांसी, पुलिस और फॉर्मेसिक टीम जांच-पड़ताल में जुटी, सोनहा थाना क्षेत्र के कलानदा गांव की घटना.

➡️चंदौली- अनशनरत पत्रकारों से मिलने पहुंचे एसडीएम सदर, एसडीएम ने पत्रकारों से अनशन खत्म करने की अपील की, नहीं बनी बात, पत्रकारों ने सीओ को हटाने की रखी मांग, जब तक सीओ को हटाया नहीं जाएगा अनशन रहेगा जारी, पीड़ित पत्रकार के साथ दर्जनों पत्रकार बैठे हैं धरने पर, पुलिस विभाग का कोई भी अधिकारी नहीं पहुंचा धरनास्थल, धरने पर बैठे पत्रकार रामकुमार का ब्लड प्रेशर बढ़ा.

➡️अयोध्या- रामनवमी मेले को लेकर अतिक्रमण हटाओ अभियान, हटाई गईं 15 से अधिक दुकानें,  ठेले, गुमटियां जब्त, नगर निगम, जिला प्रशासन की टीम ने चलाया अभियान, नया घाट से लेकर हनुमानगढ़ी तक अभियान चलाया, इस दौरान 15 से अधिक दुकानों को हटाया गया.

➡️रायबरेली – बेमौसम हुई बारिश ने व्यवस्थाओं की खोली पोल, नगर पंचायत की सफाई व्यवस्था की खुली पोल, तालाब में तब्दील हुआ नगर पंचायत सलोन, कस्बे समेत मुख्य मार्गों पर भरा हुआ है बारिश का पानी, सलोन प्रतापगढ़ मुख्य मार्ग हुआ जलमग्न, पटरी दुकानदारों की दुकान में भी जलभराव का कहर.

➡️गोरखपुर- आगामी नवरात्रि को लेकर किया पैदल गस्त, SHO चौरी चौरा सुधीर सिंह ने किया पैदल गस्त, तरकुलहा मंदिर मेला क्षेत्र का निरीक्षण किया, नवरात्रि में काफी तादात में आते हैं श्रद्धालु, गस्त कर व्यापारियों को कराया सुरक्षा का एहसास, पुलिसकर्मियों को दिए निर्देश.

➡️प्रतापगढ़- शहर से गांव तक शाम को झमाझम हुई बारिश, बारिश के साथ जगह जगह गिरी बर्फ, समय से पहले बारिश से किसान चिंतित, बारिश से गेहूं के साथ सरसों के फसल खराब, 4 दिन में 40 मिमी से अधिक हुई बारिश.

➡️रामपुर – ARTO ने 36 वाहन स्वामियों पर की कार्रवाई, तीन बड़े ओवरलोड वाहनों को किया सीज, मोबाइल पर वाहन चालते लोगों ने की कार्रवाई.

➡️शामली – मानसिक रूप से बीमार किशोरी के साथ दुष्कर्म, किशोरी हुई गर्भवती, पड़ोस के अधेड़ पर आरोप, पुलिस ने मामला किया दर्ज, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस, सदर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️अयोध्या- अभी तक बोर्ड परीक्षा की जांचीं गईं 50 हजार कॉपियां,  28 लाख बाकी, मूल्यांकन में गैरहाजिर रहे 768 परीक्षक,  अब तक 94,468 कॉपियां जांची जा चुकी हैं.

➡️बदायूं – खेत पर गए 7 वर्षीय मासूम पर गीदड़ ने किया हमला, मौजूद लोगों ने बच्चे को गीदड़ से बमुश्किल बचाया, खून में लथपथ मासूम को बिल्सी सीएचसी लेकर पहुंचे, ल्सी थाना क्षेत्र के सिद्धपुर चित्रसेन गांव का मामला.

➡️हापुड़ – पशु चिकित्सक टीम की गाड़ी खाई में पलटी, गाड़ी पलटने से 2 डॉक्टर और चालक मामूली घायल, बारिश के कारण कच्चे रास्ते पर फिसली गाड़ी, राहगीरों ने सभी को निकाला बाहर, थाना बहादुरगढ़ के गांव ढोलपुर मार्ग का मामला.

➡️बांदा- प्राकृतिक आपदा के चलते किसान ने की आत्महत्या, ओलावृष्टि से बर्बाद हुई फसल देख किसान ने खाया जहर, अस्पताल में इलाज के दौरान हुई किसान की मौत, कालिंजर थाना के रिठौली गांव का मामला.

➡️कौशांबी- एसपी ने सैनी कोतवाली का किया वार्षिक निरीक्षण, थाना परिसर में गार्ड सलामी के बाद किया निरीक्षण , निरीक्षण में पुलिसकर्मियों को दिए साफ-सफाई के निर्देश.

➡️कानपुर – पुलिस विभाग में फिर से लगे भ्रष्टाचार के आरोप , अभियोजन कार्यालय में भ्रष्टाचार के खिलाफ लिखा गया पत्र, निष्पक्ष जांच न कराने पर पोस्टर लगाने की लिखी गई बात, पुलिस आयुक्त के नाम लिखा गया पत्र.

➡️कौशाम्बी – शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई, 3 शराब माफियाओं की सम्पत्ति हुई कुर्क, 5 करोड़ 32 लाख की सम्पत्ति हुई कुर्क, पिपरी के मखनपुर चंद्रसेनपुर गांव में है सम्पत्ति.

➡️सोनभद्र- डिस्चार्ज चैनल के पास नहाने गए लापता युवक का मिला शव, गोताखोर की मदद से पुलिस ने शव किया बरामद, डी प्लांट रोड के पास डिस्चार्ज चैनल की घटना, अनपरा थाना क्षेत्र के डिबुलगंज का मामला.

➡️हाथरस- रोडवेज बस और ई-रिक्शा में भीषण टक्कर , सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत, मासूम बच्ची सहित 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 2 लोगों का मेडिकल कॉलेज में  इलाज जारी, चंदपा के NH-93 बाईपास पर हुआ हादसा.

➡️रायबरेली- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका, जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या करने का लगाया आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, लालगंज कोतवाली क्षेत्र के ककराही गांव का मामला.

➡️सुल्तानपुर- पूर्व विधायक संतोष पाण्डेय बरी, जानलेवा हमले में एमपी-एमएलए कोर्ट ने किया बरी, दिसम्बर 2021 में 8 लोगों पर दर्ज हुआ था केस,  लंभुआ नगर पंचायत में दर्ज हुआ था केस.

➡️देहरादून- बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति में नियुक्ति, बीडी सिंह मुख्यमंत्री धामी के सलाहकार नियुक्त, मंदिर समिति में मुख्यमंत्री का सहालकार नियुक्त, भारतीय वन विभाग से सेवानिवृत्त हैं बीडी सिंह , नियुक्ति सं संबंधित आदेश पत्र जारी किया गया.

Related Articles

Back to top button