उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5:30 बजे की बड़ी खबरें….31.03.2023

➡️लखनऊ- CMO के निर्देश पर प्राइवेट अस्पतालों का निरीक्षण,ACMO समेत 3 सदस्यीय टीम ने किया औचक निरीक्षण,निरीक्षण में 6 प्राइवेट अस्पतालों को दिया गया नोटिस,अस्पताल में मिली कमियों पर 24 घंटे में मांगा जवाब,जवाब संतोषजनक न पाए जाने पर होगी कार्रवाई,गैलेक्सी हॉस्पिटल,एल्फा हॉस्पिटल को दिया गया नोटिस,रेवांता हॉस्पिटल,तुलसी हॉस्पिटल को मिला नोटिस,काइंड हॉस्पिटल, अर्श हॉस्पिटल को भी मिला नोटिस.

➡️लखनऊ- गुड़म्बा के कुर्सी रोड अपार्टमेंट में लगी भीषण आग,अपार्टमेंट में आग लगने से लोगों में अफरा-तफरी,कुर्सी रोड स्मृति अपार्टमेंट में लगी भीषण आग,अपार्टमेंट के D ब्लॉक 707 में लगी भीषण आग,स्थानीय लोगों ने पुलिस,फायर ब्रिगेड को दी सूचना.

➡️लखनऊ- बेटे की मौत के बाद पिता ने मारी खुद को गोली,बीमार बेटे की सुबह मौत,आधे घंटे बाद पिता की मौत,पिता ने लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मारी,मृतक ने गर्दन से सटाकर राइफल से खुद को उड़ाया,अलीगंज थाना क्षेत्र की मौसमबाग कॉलोनी की घटना.

➡️लखनऊ- गुड़म्बा के कुर्सी रोड अपार्टमेंट में लगी भीषण आग, अपार्टमेंट में आग लगने से लोगों में अफरा-तफरी, कुर्सी रोड सृष्टि अपार्टमेंट में लगी भीषण आग, अपार्टमेंट के D ब्लॉक 707 में लगी भीषण आग, स्थानीय लोगों ने पुलिस,फायर ब्रिगेड को दी सूचना.

➡️लखनऊ- गोमती नदी में मिला कई दिन पुराना शव,सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव निकलवाया,हजरतगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लिया,मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया,शव की अभी तक नहीं हो पाई है शिनाख्त.

➡️कानपुर- कानपुर की कपड़ा मार्केट में आग का मामला, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मौका मुआयना किया, कपड़ा मार्केट के पीड़ित व्यापारियों से मिले डिप्टी CM, घटनास्थल का निरीक्षण और व्यापारियों को सांत्वना दी, कानपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का एलान, आग से हुई क्षति का आंकलन कराएगी सरकार- पाठक, पीड़ित व्यापारियों को मुआवजा और मदद – पाठक, आग ठंडी होते ही प्रशासन क्षति का आंकलन करेगा- पाठक, सरकार पीड़ित व्यापारियों के साथ है – ब्रजेश पाठक, डिप्टी सीएम ने मौके पर पुलिस-प्रशासन को निर्देश दिए, घटनास्थल पर पुलिस,प्रशासन और व्यापारी समाज मौजूद.

➡️वाराणसी- भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के आत्महत्या का मामला,सिंगर समर सिंह और भाई संजय सिंह पर हुआ था केस ,4 दिनों के बाद भी आरोपी पुलिस गिरफ्तार से बाहर,पुलिसिया कार्रवाई से आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन ,अभिनेत्री की मां ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप,सिंगर और उसके आरोपी भाई को बचाने का लगाया आरोप,सीएम योगी से मां ने लगाई जांच करवाने की मांग.

➡️रामपुर – 4/19 केस में सपा नेता आजम नहीं पहुंचे कोर्ट,2 जन्म प्रमाणपत्र, 2 पैन कार्ड रखने का आरोप ,कोर्ट में नहीं पहुंची आजम की हाजिरी माफी एप्लीकेशन,कोर्ट में आजम खान का कई बार पुकारा गया नाम,केस दर्ज कराने वाले MLA आकाश सक्सेना पहुंचे कोर्ट,दो जन्म प्रमाणपत्र केस में चल रही है सुनवाई,MP-MLA कोर्ट में चल रही है सुनवाई.

➡️हमीरपुर- अंक बढ़ाने के नाम पर अध्यापक ने लिए छात्र से रुपए,छात्र शिवेंद्र से प्राइवेट अध्यापक राघवेंद्र ने लिए 7000,वैश्य इंटर कॉलेज के छात्रा रीता से लिए 7000 रुपए,छात्रा रीता को परीक्षा के समय नहीं मिला था एडमिट कार्ड,परीक्षा दिलवाने के एवज में अध्यापक ने लिए 7000 रुपए,पीड़ितों ने थाना कुरारा में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की.

➡️कानपुर- हमराज कॉम्प्लेक्स में लगी आग का मामला,12 घंटे से ज्यादा समय बीता, नहीं बुझी आग,अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका,डीएम समेत तमाम आलाधिकारी मौके पर पहुंचे,आग पर काबू पाने के प्रयास किए जा रहे-डीएम,आग से अबतक करोड़ों की संपत्ति का नुकसान,एतिहातन आसपास के मकान-बिल्डिंग खाली कराए गए.

➡️अयोध्या- MLC इंद्र प्रताप तिवारी का फैजाबाद कोर्ट में सरेंडर,फर्जी मार्कशीट मामले में इंद्र प्रताप तिवारी को भेजा जेल,ADJ थर्ड कोर्ट ने इंद्र प्रताप तिवारी को जेल भेजा,मामले में फूलचंद यादव 2 दिन पूर्व ही जा चुके हैं जेल,चाणक्य परिषद के कृपा निधान तिवारी काट रहे है फरारी,MP/MLA कोर्ट ने फर्जी मार्कशीट मामले में सुनाई थी सजा.

➡️कानपुर देहात – जिला अस्पताल में इलाज के दौरान व्यक्ति की मौत,परिजनों ने लगाया अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप,हर्निया के ऑपरेशन के लिए अस्पताल में आया था मरीज,दो दिन पहले अस्पताल में कराया गया था भर्ती,ऑपरेशन के बाद व्यक्ति की उपचार के दौरान हुई मौत,अकबरपुर जिला अस्पताल का मामला.

➡️ललितपुर- पूर्व सांसद सुजान सिंह का लंबी बीमारी के बाद निधन,अंतिम यात्रा पैतृक गांव डोगरा के लिए हुई रवाना,पूर्व सांसद के निधन से जिले में शोक की लहर,अंतिम यात्रा में लोगों ने फूल चढ़ाकर दी श्रद्धांजलि,झांसी ललितपुर से 2 बार सांसद रहे सुजान सिंह बुंदेला,आज उनके पैतृक गांव डोंगरा में होगा अंतिम संस्कार.

➡️एटा- राहुल गांधी की सदस्य खत्म होने पर कांग्रेसियों में रोष,जनपद में कांग्रेसियों ने इकट्ठा होकर किया प्रदर्शन,एमएलसी, सांसद ने प्रेस वार्ता कर जताया विरोध,‘बीजेपी ने घबरा की राहुल गांधी की कराई सदस्यता खत्म’,विपक्ष को खत्म करने का काम कर रही है बीजेपी- कांग्रेसी.

➡️बुलन्दशहर- केमिकल बनाने वाली फैक्ट्री में तेज धमाका,तेज धमाके में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हुई,कई किलोमीटर तक गई तेज धमाके की आवाज,आसपास के मकानों की खिड़की दरवाजे टूटे,विस्फोट में मृतकों के शवों के चिथड़े उड़े.

➡️प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी खबर, अटाला हिंसा के मास्टरमाइंड जावेद मोहम्मद को जमानत, करैली थाने में दर्ज मामले में जावेद मोहम्मद को जमानत, मौजूदा समय में देवरिया जेल में बंद है जावेद मोहम्मद, 10 जून को अटाला में जुमे की नमाज के बाद हुई थी हिंसा, हिंसा के लिए भीड़ को एकत्रित कर उकसाने का है आरोप , जमानत के बाद जेल में ही रहेगा जावेद मोहम्मद, NSA के तहत दर्ज मामले में अभी जेल में रहेगा जावेद.

➡️वाराणसी – बीजेपी पिछड़ा वर्ग मोर्चा द्वारा चलाया जाएगा अभियान, कार्यकर्ताओं द्वारा चलाया जाएगा प्रदेश में अभियान, 15 हजार गांव और 15 लाख परिवारों में जायेंगे कार्यकर्ता, 6 अप्रैल से लेकर 14 अप्रैल तक चलाया जाएगा अभियान, कार्यक्रम का शुभारंभ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य करेंगे.

➡️कानपुर- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने लिया घटना स्थल का जायजा, आग पर काबू पाने के बाद होगा नुकसान का आकलन, सरकार व्यापारियों के हर सुख दुख में हैं साथ- पाठक, बीमा कंपनियों से भी की जाएगी बात- ब्रजेश पाठक.

➡️पीलीभीत- घर में घुसकर लाठी-डंडों, बांके से लहूलुहान करने का मामला, आरोपियों से सांठगांठ कर पीड़ित पर ही दर्ज कराया केस, 13 दिन बाद पीड़ित पर पुलिस ने लिख दिया मुकदमा, SHO की मनमानी से ब्राह्मण परिवार भटकने को मजबूर, SHO से प्रताड़ित ब्राह्मण परिवार पलायन को मजबूर, थाना बरखेड़ा इलाके के दौलतपुर गांव का मामला.

➡️अमेठी- सेना के जवान की जमीन पर जिलाध्यक्ष ने किया कब्जा, कांग्रेस किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने जबरदस्ती किया कब्जा, जवान के भाई ने डीएम और एसपी से लगाई न्याय की गुहार, अमेठी तहसील के संग्रामपुर थाना तारापुर गांव का है मामला.

➡️बरेली- 31 साल बाद फर्जी एनकाउंटर के मामले में सजा, तत्कालीन इंस्पेक्टर युद्धिस्टर सिंह को उम्रकैद, कोर्ट ने 20 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया, 31 साल चले मुकदमे में कोर्ट ने सुनाई सजा, 23 जुलाई 1992 में हुआ था फर्जी एनकाउंटर, किला थाना क्षेत्र के साहूकारा का था मामला.

➡️बाराबंकी- तेंदुए के हमलाकर बुजुर्ग को किया गंभीर घायल, घायल बुजुर्ग को अस्पताल में कराया गया भर्ती, वन विभाग के अधिकारी तेंदुए को पकड़ने में जुटे, जहागीराबाद थाना के हजरतपुर गांव का मामला.

➡️औरैया- अज्ञात युवक का शव कूड़े के ढेर में मिलने से हड़कंप,युवक का शव देख लोगों ने पुलिस को दी सूचना,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,औरैया के बेला थाना के ग्राम मल्हौसी का मामला.

➡️गोरखपुर- मुखबिर की सूचना पर पुलिस को मिली सफलता,नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला युवक गिरफ्तार,घर में घुसकर नाबालिग से युवक ने किया था दुष्कर्म,उरुवा क्षेत्र से हुई अभियुक्त की गिरफ्तारी.

➡️शाहजहांपुर- महिला की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत,मायके वालों ने दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना मदनापुर के चंदोखा गांव की घटना.

➡️हरदोई- लकड़ी से भरा ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलटा,ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबकर चालक की मौत,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कासिमपुर थाना के सर्वे गांव के पास हादसा.

➡️उत्तरकाशी – ग्लेशियर लेडी शांति ठाकुर ने SC में PIL दाखिल की,गंगोत्री नेशनल हाइवे के निर्माण का किया विरोध,हर्षिल से गंगोत्री तक लाखों देवदार के पेड़ कट रहे-ठाकुर,ये पर्यावरण को नुकसान पहुंचाएंगा-शांति ठाकुर,जोशीमठ त्रासदी पहाड़ झेल रहा है-शांति ठाकुर

➡️देहरादून- फरवरी 2022 में उपकरण खरीद और भर्ती घोटाला,सीबीआई की  टीम का उत्तराखंड में फिर छापा,खरीद घोटाले पर एम्स ऋषिकेश में हो रही छापेमारी,गुप्त तरीके से पहुंची सीबीआई टीम ने छापेमारी की,सीबीआई टीम की छापेमारी के बाद हड़कंप मच गया,CBI की कई टीमें आरोपी प्रोफेसरों से कर रही पूछताछ,पांच प्रोफेसरों पर सीबीआई ने मुकदमे दर्ज किए थे,डीएसपी के नेतृत्व में 4 सदस्य टीम पूछताछ कर रही.

➡️दिल्ली- CM केजरीवाल ने कोरोना को लेकर की समीक्षा,दिल्ली में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं-केजरीवाल,चिंता की बात नहीं है, सावधानी बरतें-केजरीवाल,हमारी पूरी तैयारी है,7986 बेड तैयार है-केजरीवाल,RTPCR टेस्ट करने के लिए हमारी क्षमता है-केजरीवाल,18 प्लस में सबको वैक्सीन लग चुकी है-केजरीवाल,’हर अस्पताल में आइसोलेशन बेड की तैयारी की गई’,जिन्हें सांस की बीमारी वो मास्क लगाकर रखें-केजरीवाल.

➡️दिल्ली- उत्तराखंड बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का दिल्ली दौरा,PM मोदी से बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने की मुलाकात,पीएम नरेंद्र मोदी को बद्रीनाथ धाम की तस्वीर भेंट की,प्रधानमंत्री को बद्रीनाथ-केदारनाथ आने का निमंत्रण दिया.

➡️दिल्ली- BJP अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने CM केजरीवाल को लिखा पत्र,सीएम से बिजली मंत्री आतिशी पर कार्रवाई की मांग की,दिल्ली के किसानों को हुए नुकसान का सर्वे कराएं-सचदेवा,किसानों को 1 लाख प्रति एकड़ का मुआवजा दें- सचदेवा.

➡️दिल्ली- असम सीएम हिमंत बिस्वा शर्मा ने किया ट्वीट,अरविंद केजरीवाल एक कायर हैं- हिमंत बिस्वा,जो प्रतिरक्षा के घूंघट के पीछे छिपे हुए हैं-हिमंत,अरविंद केजरीवाल सफेद झूठ बोल रहे हैं-हिमंत,मैं उन पर वैसे ही मुकदमा करूंगा- हिमंत,जैसे मनीष सिसोदिया के साथ किया था-हिमंत

Related Articles

Back to top button