उत्तरप्रदेश
Trending

दोपहर की बड़ी खबरें……………….

➡️लखनऊ- लोहिया संस्थान में किडनी, लीवर,बोन मैरो प्रत्यारोपण,प्रदेश सरकार ने प्रत्यारोपण यूनिट के प्रस्ताव को दी मंजूरी,लोहिया संस्थान में एक छत के नीचे मिलेगा इलाज ,18.22 करोड रुपए से बनेगी प्रत्यारोपण यूनिट,4.55 करोड रुपए की पहले किसत हुई जारी,संस्थान के सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक में तैयार होगी यूनिट,संस्थान के 6वें और 7वें तल पर तैयार की जाएगी यूनिट,अभी तक केवल केजीएमयू में ही सुविधाएं उपलब्ध हैं ,केजीएमयू में सभी सुविधाएं एक छत के नीचे उपलब्ध हैं.

➡️लखनऊ- महिला कांस्टेबल से छेड़छाड़ के मामले में कार्रवाई,पुलिस आयुक्त कार्यालय में हुआ था छेड़छाड़,आरोपी कांस्टेबल मोहम्मद जावेद पर हुई कार्रवाई,आरोपी कांस्टेबल को अधिकारियों ने किया लाइन हाजिर,मामले की डीसीपी सेंट्रल कर रही जांच,रक्षाबंधन के दिन महिला कांस्टेबल से की थी छेड़छाड़,बाराबंकी से लखनऊ आमद कराने पहुंची थी कांस्टेबल.

➡️प्रयागराज- इलाहाबाद HC के चीफ जस्टिस ने रात में की सुनवाई,चीफ जस्टिस ने रात में स्पेशल बेंच बनाकर की सुनवाई,रात में अपने घर पर स्पेशल बेंच बनाकर सुनवाई की,सरयू एक्सप्रेस ट्रेन में महिला कांस्टेबल के मामले में सुनवाई,ट्रेन में महिला कांस्टेबल अर्धनग्न अवस्था में मिली थी,मामले की सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने नाराजगी जताई,पुलिस का कहना है महिला कांस्टेबल का रेप नहीं हुआ है.

➡️मेरठ- हाईवे पर बस ने सिपाही को रौंदा, मौके पर मौत,100 मीटर तक रोडवेज बस ने सिपाही को घसीटा,थाने से सीओ कार्यालय डाक लेकर जा रहा था सिपाही,2021 में भर्ती हुआ था अलीगढ़ निवासी सिपाही धर्मेंद्र,ट्रेनिंग के बाद पल्लवपुरम थाने में मिली थी तैनाती,पुलिस ने बस कब्जे में लेकर ड्राइवर को हिरासत में लिया,थाना पल्लवपुरम क्षेत्र के NH 58 का मामला.

➡️मेरठ- खुलेआम रेहड़ी पर बेचा जा रहा है खतरनाक तेजाब,तेजाब की बिक्री कागजों में प्रतिबंधित, खुलेआम जारी,10 रुपये से 20 रुपये में तेजाब की बोतल की बिक्री,तेजाब को रिसाइकिल बोतलों भरकर बेचा जा रहा है,कोल्ड ड्रिंक की तरह बीच सड़क बिक रहा है तेजाब,रेहड़ी पर कैन्स में सैकड़ों लीटर तेजाब भी बिक्री के लिए,शहर के कई इलाकों में पुलिस की नाक के नीचे बिक्री.

➡️लखीमपुर- मंत्री टेनी के राहुल गांधी पर तंज पर सियासी तूफान,टेनी ने राहुल गांधी की शादी को लेकर तंज किया था,उद्घाटन समारोह में राहुल की शादी पर तंज किया था,53 साल की उम्र में कोई शादी करता है- मंत्री टेनी,कोई-कोई बुड्ढे बहुत शौकीन होते हैं- मंत्री टेनी,मोहल्ले वाले लोग क्या कहेंगे बताओ बहनजी- टेनी.

➡️मुरादाबाद- बीजेपी नेता अनुज चौधरी की हत्या का मामला,दो जवानों को निलंबित किया गया,जयंतीपुर चौकी प्रभारी और चौकी में तैनात थे,जयंतीपुर क्षेत्र में मौजूद थे तीनों शूटर्स,बदमाशों की घेराबंदी कर गिरफ्तार नहीं करने का आरोप,मझोला क्षेत्र में बीजेपी नेता अनुज चौधरी की हुई थी हत्या.

➡️अलीगढ़- AMU के जेएन मेडिकल कॉलेज में कैंटीन पर हुई फायरिंग,कैंटीन के टेंडर और अवैध चौथ वसूली को लेकर फायरिंग,फायरिंग की घटना कैंटीन में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद,फायरिंग और भगदड़ के दौरान एक महिला हुई घायल,मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी,सिविल लाइन के AMU जेएन मेडिकल कॉलेज की घटना.

➡️बरेली- अश्लील वीडियो वायरल होने पर छात्रा ने की आत्महत्या,इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल होने के बाद उठाया कदम,छात्रा के परिजनों ने छात्रा के सहपाठी पर लगाया आरोप,15 अगस्त की बताई जा रही घटना,पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर भेजा जेल,देवरनिया थाना क्षेत्र की घटना.

➡️आगरा- कारोबारी की बेटी को बेहोश कर दुष्कर्म,पहचान छुपाकर कारोबारी की बेटी को फंसाया था,साहिल से दिव्यांशु अग्रवाल बन गया शातिर,विडियो बनाकर किशोरी को किया ब्लैकमेल,10 लाख रुपए और जेवरात भी हड़पे,छत्ता पुलिस ने साहिल खान को गिरफ्तार कर भेजा जेल.

➡️अमरोहा- AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली का बयान,पाकिस्तान को हम अपने पैरों पर रखते हैं- शौकत अली,हिंदुस्तान जिंदाबाद था जिंदाबाद है और रहेगा- शौकत अली,‘बीजेपी के आईटी सेल वीडियो के साथ छेड़छाड़ करते हैं’,‘वीडियो से छेड़छाड़ कर माहौल को खराब,बदनाम करते हैं’.

➡️मेरठ- महिला की हत्या कर पार्क में शव फेंका,दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका,महिला की नहीं हुई शिनाख्त,4 से 5 दिन पुराना शव मिलने से हड़कंप,शव पोस्टमार्टम को भेज शिनाख़्त का हो रहा प्रयास,गंगानगर क्षेत्र के रक्षापुरम डिवाइडर रोड का मामला.

➡️बाराबंकी- बाराबंकी में शिवलिंग पर हाथ धोने का वीडियो वायरल,हाथ धोते यूपी सरकार के एक मंत्री का वीडियो वायरल,बाराबंकी के लोधेश्वर मंदिर का वीडियो हो रहा वायरल.

➡️फर्रुखाबाद- 25 हजार का इनामी खनन माफिया गिरफ्तार,चौकी इंचार्ज के साथ किया था अभद्रता,पूर्व भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता की भी गिरफ्तारी,पूर्व भाजायुमो के उपाध्यक्ष पर था 15 हजार का इनाम,एसओजी पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡️कन्नौज- एसपी ने देर रात बुलायी क्राइम मीटिंग,एएसपी, सीओ, सभी थानेदार रहे मौजूद,निरोधात्मक कार्रवाई में तेजी लाने के दिये निर्देश,लंबित विवेचनाओं को बिना लापरवाही निपटाने के निर्देश,गश्त कर आपराधिक तत्वों को चिंहित करने के भी निर्देश.

➡️अमरोहा- बदमाशों ने किशोर से ई-रिक्शा लूटा,सवारी बनकर बैठे बदमाशों ने तमंचे के बल पर की लूट,विरोध करने पर ई-रिक्शा चालक को जमकर पीटा,सूचना पहुंच पुलिस मामले की जांच में जुटी,गजरौला के सलेमपुर गोसाई रेलवे अंडरपास का मामला.

➡️एटा- बाइक सवार ने साइकिल सवार को मारी टक्कर,साइकिल सवार की हुई दर्दनाक मौत,बाइक सवार भी हुआ गंभीर घायल,पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती,थाना बागवाला के जलालपुर के पास की घटना.

➡️देहरादून- आंदोलनकारियों,उनके आश्रितों को सरकार की सौगात,कैबिनेट बैठक में धामी सरकार ने बड़ी सौगात दी,आंदोलनकारियों और उनके आश्रितों को नौकरी में छूट ,धर्मपुर से भाजपा विधायक विनोद चमोली का बयान, ‘राज्यपाल के पास फाइल जाने के बाद लगेगी मुहर’,‘आंदोलनकारियों के परिजनों को फायदा मिलना चाहिए’.

➡️देहरादून- भाजपा का कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पर हमला,भाजपा प्रवक्ता विपिन कैंथोला ने पलटवार किया,वन नेशन वन इलेक्शन पर कमेटी बनाई गई- विपिन,कांग्रेस पहले अपने संगठन की खामियां ठीक करें-विपिन,करन माहरा पहले पढ़ें और फिर आरोप लगाएं-विपिन,करन माहरा पहले वन नेशन वन इलेक्शन को पढ़ें-विपिन.

➡️दिल्ली- G20 समिट के दौरान दिल्ली में कई मेट्रो स्टेशन बंद रहेंगे,8 से 10 सितंबर के दौरान मोती बाग मेट्रो स्टेशन बंद रहेगा,बीकाजी कामा प्लेस, मुनिरका, आरके पुरम मेट्रो स्टेशन बंद,IIT और सदर बाजार कैन्टोमेंट मेट्रो स्टेशन पूरी तरह बंद रहेगा,स्टेशन सुप्रीम कोर्ट मेट्रो स्टेशन पूरी तरह से बंद रहेगा.

➡️दिल्ली- दिल्ली में गांधी सेल्फी वाटिका का उद्घाटन आज,गांधी सेल्फी वाटिका का राष्ट्रपति करेंगी उद्घाटन,जी-20 समिट के मद्देनजर बनाई गई गांधी सेल्फी वाटिका,दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना रहेंगे मौजूद.

➡️दिल्ली- दिल्ली मेट्रो आज से बेचेगी टूरिस्ट स्मार्ट कार्ड,आज से विशेष काउंटर पर बेचेगी टूरिस्ट स्मार्ट कार्ड,G-20 शिखर सम्मेलन को लेकर टूरिस्ट स्मार्ट कार्ड,यात्रियों की संख्या में वृद्धि होने की संभावना

Related Articles

Back to top button