उत्तरप्रदेशलखनऊ

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2:30 बजे की बड़ी खबरें….* 17.04.2023

➡️लखनऊ- बीजेपी मेयर प्रत्याशी सुषमा खरकवाल का बयान,प्रत्याशी बनाने के लिए पार्टी नेतृत्व का धन्यवाद-खरकवाल,छोटी सी कार्यकर्ता को मेयर का प्रत्याशी बनाया-खरकवाल,बीजेपी के साथ मेरा 35 साल का अनुभव रहा है-खरकवाल,मैंने तमाम ज़िम्मेदारियां निभाई हैं- सुषमा खरकवाल,मैं पूरी कोशिश करूंगी कि कसौटी पर खरा उतर सकूं.

➡️लखनऊ- निकाय चुनाव के लिए AAP की नई लिस्ट,AAP ने प्रत्याशियों की चौथी सूची जारी की,3 महापौर, 67 पार्षद प्रत्याशियों की लिस्ट,13 नगर पालिक परिषद,नगर पंचायत के लिए प्रत्याशी घोषित,मुरादाबाद से चंदन भट्ट AAP के महापौर प्रत्याशी,आगरा से सुनीता दिवाकर AAP की मेयर प्रत्याशी,सहारनपुर से सहदेव सिंह AAP के मेयर प्रत्याशी.

➡️लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ की बढ़ाई जाएगी सुरक्षा-सूत्र,यूपी और प्रदेश के बाहर सीएम की सुरक्षा बढ़ाई जाएगी,कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान सुरक्षा बढ़ाई जाएगी,फिलहाल सीएम योगी को Z+ कैटेगरी की सुरक्षा मिली है.

➡️लखनऊ- सीएम की अधिकारियों के साथ चल रही बैठक खत्म, मुख्यमंत्री योगी अधिकारियों के साथ कर रहे थे बैठक, डीजीपी के साथ करीब एक घंटे तक चली बैठक, डीजीपी आरके विश्वकर्मा सीएम आवास से निकले, प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद भी सीएम आवास से निकले.

➡️लखनऊ- जिला निर्वाचन अधिकारी सूर्यपाल गंगवार पहुंचे नगर निगम, नामांकन प्रकिया की व्यवस्थाओं का लिया जायजा, नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दिन की व्यवस्थाओं को परखा, संबंधित अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश, नगर निगम परिसर में बनाई गई कोविड हेल्प डेस्क.

➡️लखनऊ- सपा ने घोषित किए जिला अध्यक्ष और महानगर अध्यक्ष, दो जिला अध्यक्ष और 1 महानगर अध्यक्ष घोषित किया, छविनाथ सिंह यादव प्रतापगढ़ जिला अध्यक्ष बनाए गए, शिव चरण कश्यप बरेली जिला अध्यक्ष बनाए गए, शमीम खां सुल्तानी बरेली महानगर अध्यक्ष बनाए गए.

➡️प्रतापगढ़- एजेंसी मालिक के टॉर्चर से युवक ने दी जान,चोरी के आरोप से त्रस्त युवक ने खाया जहर,20 लाख रूपये का लगाया चोरी का आरोप,आईफोन, कार के साथ ढाई लाख रूपये छीने,एजेंसी मालिक पर वीडियो बनाने का आरोप,मरने से पहले युवक ने लिखा सुसाइड नोट,मृत्यु प्रमाण पत्र बनाकर कराया सिग्नेचर,टीवीएस एजेंसी मालिक को ठहराया जिम्मेदार,देल्हुपुर थाना के राजगढ़ का मामला.

➡️पीलीभीत- कार हादसे में श्रद्धालुओं की मौत का मामलाएक ही चिता पर दंपत्ति का हुआ अंतिम संस्कारबागेश्वर से लौट रहे श्रद्धालुओं की कार से हादसाश्रद्धालुओं की कार कन्नौज में डिवाइडर से टकराई थीहादसे में दंपत्ति की मौत के बाद गांव पहुंचे दोनों के शवएक ही चिता पर हुआ अंतिम संस्कार,लोगों में मायूसीघुंघचाई थाना इलाके के सिमरा गांव का मामला.

➡️बहराइच- निषाद पार्टी ने BJP से खुद को किया अलग, निकाय चुनाव में BJP से खुद को किया अलग, भाजपा के साथ गठबंधन में रहकर किया अलग, निकाय चुनाव में निषाद पार्टी ने प्रत्याशी उतारा, भाजपा प्रत्याशी के सामने खड़ा किया अपना प्रत्याशी, निषाद पार्टी से प्रत्याशी पूजा निषाद करेंगी नामांकन.

➡️कानपुर- विधायक इरफान सोलंकी कानपुर कोर्ट में आज होंगे पेश, महिला के प्लॉट पर आगजनी मामले में जेल में बंद है, विधायक इरफान सोलंकी महाराजगंज जेल में है बंद, कचहरी में सुरक्षा व्यवस्था के किए गए कड़े इंतजाम, महाराजगंज जेल से परिवार की एक गाड़ी साथ में है.

➡️कानपुर- पत्नी ने अपने ही पति पर लगाया गंभीर आरोप, अपनी ही पति पर अपहरण करने का आरोप, बीच सड़क पर पत्नी को घसीट रहा पति, महिला के शोर मचाने पर लोगों ने बचाई जान, कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र का मामला.

➡️गाजियाबाद- लोनी नगर पालिका में हो सकते हैं EVM से चुनाव, कुल मतदाताओं की संख्या 5 लाख 21 हजार पहुंची, लोनी नगर पालिका के विस्तार के बाद संख्या बढ़ी, जिलाधिकारी ने राज्य निर्वाचन को भेजा प्रस्ताव, डीएम ने चुनाव EVM से कराने का प्रस्ताव भेजा, जल्द हो सकता है फैसला,लोनी में है 557 पोलिंग बूथ, जिले में कुल 1500 EVM की पड़ेगी आवश्यकता.

➡️प्रयागराज- अतीक-अशरफ डबल मर्डर मामले में SIT गठित , प्रयागराज पुलिस ने एसआईटी टीम गठित की, 3 सदस्यीय एसआईटी का गठन किया गया, SIT टीम अतीक-अशरफ हत्याकांड की जांच करेगी, प्रयागराज पुलिस कमिश्नर ने SIT गठित की.

➡️बस्ती- डीएम ने लगाई बीएसए इंद्रजीत प्रजापति को फटकार, बच्चियों के रोटी बनाते वीडियो वायरल हुआ था, कस्तूरबा विद्यालय की बच्चियां बना रही थीं रोटी, बीएसए को कारण बताओ नोटिस जारी करने के दिये निर्देश, कस्तूरबा गांधी डिलिया में वीडियो हुआ था वायरल.

➡️कानपुर- कानपुर सेन्ट्रल रेलवे स्टेशन से युवक हुआ गायब, GRP और RPF पर कार्रवाई न करते न आरोप, युवक के साथ अनहोनी की आशंका,परिजन परेशान, नरवल के मडिलवां गांव का रहने वाला है महेंद्र पाल.

➡️मैनपुरी- सपा के पूर्व चेयरमैन साधना गुप्ता का छलका दर्द, सपा ने चेयरमैन उम्मीदवारी का काट दिया टिकट, साधना गुप्ता ने निर्दलीय नामांकन भरा पर्चा.

➡️हापुड़- गंगा में मोटर बोट नाविकों का खुला स्टंट, गहरे जल में बोट की तेज गति पर मोड़ा, सेफ्टी के लिए नहीं पहनी जैकेट, मौत के साए में घुमा रहे हैं बोट संचालक, गढ़ कोतवाली के बृजघाट गंगा का मामला.

➡️जालौन- दिनदहाड़े छात्रा की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार दो युवकों ने छात्रा को मारी गोली, बीच बाजार तमंचे से छात्रा को मारी गोली, मौके पर तमंचा छोड़कर भागे हमलावर, जालौन के एट थाना क्षेत्र की घटना.

➡️बिजनौर- भाजपा नेत्री पार्टी हाई कमान से हुई नाराज़, भाजपा क्षेत्रीय मंत्री हरजिंदर कौर ने दिया पद से इस्तीफा, निकाय चुनाव में टिकट न मिलने से है नाराज़.

➡️कन्नौज- खेत में पानी लगाने गए किसान की करंट से मौत , जानवरों से बचने के लिए लगाया था करंट वाली तार, मृतक के परिजनों ने लापरवाही का लगाया आरोप, सदर कोतवाली क्षेत्र के पुलिस लाइन का मामला.

➡️कन्नौज- कन्नौज में सड़कों पर घूम रहे आवारा जानवर, आवारा जानवरों से आए दिन होती हैं दुर्घटनाएं, जलालाबाद कस्बे में जीटी रोड पर आवारा जानवर.

➡️लखीमपुर खीरी- संदिग्ध हालत में विवाहिता का मिला शव, फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा, निघासन कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️बिजनौर- सड़क किनारे नशेड़ी युवक का मिला शव,पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी,परिवार वालों ने जताई हत्या की आशंका,पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम,शेरकोट क्षेत्र के भनोटी रोड का मामला.

➡️फर्रुखाबाद- ट्रैक्टर की टक्कर से वृद्ध महिला की मौत, घर के बाहर बैठी चारपाई पर बैठी थी महिला,सीएचसी में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया,शमशाबाद क्षेत्र के कांजी टोला का मामला.

➡️कन्नौज- विवाहिता का फंदे पर लटकता मिला शव,प्रताड़ना के चलते सुसाइड का लगाया आरोप,ससुरालीजनों पर प्रताड़ित करने का आरोप,सदर क्षेत्र के रानीचाह मोहल्ले का मामला.

➡️देहरादून- मुख्यमंत्री धामी का सुरक्षा घेरा सख्त करने की सलाह,कोर प्रोटेक्शन टीम और सख्ती से करेगी घेरा मजबूत,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को इंटेलीजेंस ने सलाह दी,सत्यापन के बाद ही आंगतुकों से मिलने की सलाह दी,इस रिपोर्ट के बाद सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की जा रही, सीएम आवास, सचिवालय की सुरक्षा कड़ी की जा रही-सूत्र,प्रयागराज मामले के बाद इंटेलीजेंस ने रिपोर्ट भेजी है,छोटे कार्यक्रमों से बचने का भी आग्रह किया गया है.

➡️हरिद्वार- 20 हजार घूस लेते दारोगा को रंगेहाथ पकड़ा गया,विजिलेंस ने इंद्रजीत सिंह राणा को रिश्वत लेते पकड़ा,धोखाधड़ी मामले में जांच कर रहा था आरोपी दारोगा,देहरादून की विजिलेंस ने दारोगा को रिश्वत लेते पकड़ा,ज्वालापुर कोतवाली में विजिलेंस ने दरोगा से पूछताछ की,ज्वालापुर कोतवाली में तैनात था इंद्रजीत सिंह राणा.

➡️कोटद्वार- अंकिता भंडारी हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर, अंकिता के पीड़िता पिता ने दिया बड़ा बयान, 3 आरोपियों के एनकाउंटर करने की कही बात, 3 दरिंदों पर सरकार रुपए क्यों खर्च कर रही, तीनों का सीधे एनकाउंटर कर देना चाहिए-परिजन.

➡️देहरादून- उत्तराखंड में फिर मौसम बिगड़ने की संभावना, प्रदेश में 18 अप्रैल से मौसम में होगा बदलाव, 19,20,21 अप्रैल में हल्की बारिश हो सकती है , बारिश के साथ से ओलावृष्टि भी हो सकती है, 19 अप्रैल के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया, मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया.

➡️दिल्ली- दिल्ली में मेयर के लिए फिर से डॉ शैली ओबरॉय प्रत्याशी,AAP ने फिर से डॉ शैली ओबरॉय को उम्मीदवार बनाया,डिप्टी मेयर के लिए फिर से आले मोहम्मद इकबाल उम्मीदवार,आम आदमी पार्टी के दोनों उम्मीदवार मेयर और उप मेयर हैं,दिल्ली में मेयर का चुनाव 26 अप्रैल को होगा,दिल्ली में हर साल होता है मेयर, उप मेयर का चुनाव.

➡️दिल्ली- केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री बीएल वर्मा का बयान, अतीक,अशरफ हत्याकांड को लेकर दिया बयान, अतीक की हत्या के बाद CM योगी ने कार्रवाई की, मुख्यमंत्री योगी ने जांच आयोग बनाया-बीएल वर्मा, पुलिस अतीक की हत्या की जांच कर रही- बीएल वर्मा, विपक्ष के नेता न बोले उन्होंने क्या कार्रवाई की थी, हमारी सरकार निष्पक्ष कार्य कर रही है- बीएल वर्मा, निकाय चुनाव में बीजेपी चुनाव जीतेगी- बीएल वर्मा, हमारी किसी से कोई लड़ाई नहीं है- बीएल वर्मा, निकाय चुनाव में एकतरफा जीत होगी- बीएल वर्मा.

➡️देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी की सुरक्षा से जुड़ी बड़ी खबर, अतीक हत्याकांड के बाद सीएम धामी की सुरक्षा बढ़ी, पुलिस मुख्यालय में CM की सुरक्षा को लेकर मीटिंग, सीएम की सुरक्षा को लेकर बुलाई गई हाई लेवल मीटिंग, हाई लेवल मीटिंग में DGP,इंटेलिजेंस के अधिकारी मौजूद, उत्तराखंड की सीमाओं पर भी किया गया अलर्ट, सत्यापन के बाद ही सीएम से मिलना होगा संभव, सत्यापन,इंटेलिजेंस की निगरानी में मिलना होगा संभव, खुफिया विभाग के अधिकारियों के बीच बुलाई गई मीटिंग.

➡️पटना- अतीक-अशरफ मर्डर पर तेजस्वी यादव का बयान, अतीक के मर्डर की पटकथा पहले से तैयार थी-तेजस्वी, सस्ती लोकप्रिया के लिए कस्टडी में हत्या- तेजस्वी, बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का बयान, दिख रहा है इसकी पटकथा पहले से लिखी गई.


Related Articles

Back to top button