उत्तरप्रदेशलखनऊ

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे की बड़ी खबरें……05.09.2023

➡️लखनऊ- घोसी उप चुनाव का मतदान शुरू,सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक होगा मतदान,239 मतदान केंद्र और 455 मतदेय स्थल बने,4 लाख 30 हजार 394 मतदाता करेंगे मत का प्रयोग,3 उड़नदस्ता, 3 वीडियो निगरानी टीम लगाई जाएगी,किसी भी शिकायत के लिए बनाया कंट्रोल रूम,0547-2990901-2221565 नंबर पर कर सकेंगे कॉल,आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस से कर सकेंगे मतदान,पैन कार्ड व अन्य पहचान पत्र से कर सकेंगे मतदान ,निर्वाचन आयोग के प्रेक्षक मतदान पर रखेंगे निगरानी,बड़ी संख्या में पुलिस बल की होगी तैनाती,पूरा निर्वाचन क्षेत्र 2 जोन और 27 सेक्टर में बांटा गया,2 जोनल और 27 सेक्टर मजिस्ट्रेट तैनात किए गए ,मतदान कराने के लिए 591 कंट्रोल यूनिट की व्यवस्था,591 बैलेट यूनिट और 630 VVPAT की व्यवस्था की गई.

➡️लखनऊ- बीजेपी राज्यसभा प्रत्याशी आज करेंगे नामांकन,पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा नामांकन दाखिल करेंगे ,सुबह 11 बजे विधानसभा में दाखिल करेंगे नामांकन,मुख्यमंत्री योगी की मौजूदगी में दाखिल करेंगे नामांकन,बीजेपी कार्यालय पर होगा दिनेश शर्मा का स्वागत ,समारोह के बाद विधानसभा में दाखिल करेंगे नामांकन,निर्वाचन आयोग के ऑफिस में दाखिल करेंगे नामांकन.

➡️लखनऊ- प्रदेशभर में वकीलों की हड़ताल आज जारी रहेगी,हापुड़ में वकीलों पर लाठीचार्ज का करेंगे विरोध,आज पूरे उत्तर प्रदेश के वकील हड़ताल पर रहेंगे,मुख्य सचिव और DGP का पुतला फूंकेंगे वकील.

➡️प्रयागराज- हापुड़ में वकीलों पर लाठीचार्ज का मामला,इलाहाबाद HC के वकील न्यायिक कार्य से रहेंगे विरत,कचहरी के वकील भी न्यायिक कार्य से रहेंगे विरत,घटना को लेकर वकीलों में भारी आक्रोश,अपनी मांगों को लेकर वकील करेंगे प्रदर्शन.

➡️उन्नाव- तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर,पीछे से टक्कर लगते ही गाड़ी डिवाइडर पर चढ़ी,गाड़ी में सवार पुलिसकर्मियों को आई गंभीर चोट,घायल ड्राइवर और हमराही को भेजा गया अस्पताल,सोहरामऊ क्षेत्र के कानपुर लखनऊ हाईवे की घटना.

➡️मथुरा- स्वाट, सर्विलांस टीम की साइबर अपराधियों से मुठभेड़,मुठभेड़ में 2 बदमाश हुए घायल, अस्पताल में भर्ती,स्वाट टीम को दोनों बदमाशों की काफी दिन से थी तलाश,20 सिम कार्ड, 4 मोबाइल, 2 तमंचा, 8 कारतूस बरामद,गोवर्धन थाना क्षेत्र के गांठोली रोड का मामला.

➡️देहरादून- दिल्ली में आयोजित होगा जी-20 सम्मेलन,9 और 10 सितंबर को होगा आयोजित,सम्मलेन के चलते रेलवे ने रद्द की ट्रेनें,हरिद्वार से दिल्ली के बीच संचालित 12 ट्रेनें रद्द,ट्रेनें रद्द होने से यात्री कर रहे दिक्कतों का सामना,ट्रेन रद्द होने की जानकारी मैसेज के माध्यम से मिल रही.

➡️दिल्ली- सीएम योगी आदित्यनाथ का दिल्ली दौरा आज,आज पीएम मोदी से मिलेंगे CM योगी आदित्यनाथ,अयोध्या में राम मंदिर को लेकर पीएम से मिलेंगे,आज शाम 4 बजे दिल्ली आएंगे मुख्यमंत्री योगी,राम मंदिर उद्घाटन के लिए PM को निमंत्रण देंगे योगी,आज शाम 6 बजे पीएम मोदी से मिलेंगे सीएम योगी,अयोध्या के कमिश्नर, डीएम भी आज दिल्ली आएंगे,अयोध्या में पीएम के दौरे को लेकर अपडेट देंगे अफसर.

➡️दिल्ली- गृह मंत्री अमित शाह आज मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे,जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ करेंगे अमित शाह,मंडला-श्योपुर में जन आशीर्वाद यात्रा का करेंगे शुभारंभ.

Related Articles

Back to top button