उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें……20.11.2023

➡अहमदाबाद – वर्ल्डकप में ऑस्ट्रेलिया छठी बार बना चैंपियन, 2023 वर्ल्डकप में ऑस्ट्रेलिया 6 विकेट से जीता, ट्रेविस हेड की शानदार बल्लेबाजी से हारा भारत, ऑस्ट्रेलिया एक बार फिर वर्ल्ड कप चैंपियन बना, ट्रेविस हेड और लाबुसेन ने भारत से छीनी जीत, ट्रेविस हेड ने शानदार 137 रनों की पारी खेली, मार्नस लाबुसेन ने 58 रनों की नाबाद पारी खेली, ऑस्ट्रेलिया ने 43 ओवर में लक्ष्य हासिल किया.

➡लखनऊ- 2 युवकों पर जानलेवा हमला कर हत्या का प्रयास,दोनों घायलों को ट्रामा सेंटर में कराया गया भर्ती ,एपेप्स ट्रामा सेंटर में भर्ती, घायलों का इलाज जारी ,मोहनलालगंज थाने के पचौरी जगंल का मामला.

➡रायबरेली- सर्राफा व्यवसायी से बाजार में असलहे की नोक पर लूट, एसपी ,एएसपी, सीओ समेत पुलिस बल मौके पर मौजूद, बाइक सवार तीन बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम,एक करोड़ के ऊपर की बताई जा रही लूट की घटना,असलहा लगाकर आभूषणों से भरा बैग लेकर फरार हुए ,दुकान बंद कर घर जा रहा था सर्राफा व्यवसायी , लालगंज कोतवाली क्षेत्र के सर्राफा बाजार की घटना.

➡ग्रेटर नोएडा- तेज रफ्तार अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, मौके पर ही एक व्यक्ति की मौत,एक घायल,बुलंदशहर से नोएडा जाते समय हुआ हादसा ,घायल की हालात गंभीर,ICU में चल रहा इलाज, जेवर थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर की घटना.

➡वाराणसी – सिराथू सीट से विधायक पल्लवी पटेल पहुंची वाराणसी, शिवाजी महाराज के जीवन पर मंचन पर उठाए सवाल,21 नवंबर को बीएचयू के एमपी थिएटर में होगा शुभारंभ ,मंचन कार्यक्रम में प्रशासन की सहभागिता का लगाया आरोप,शिवाजी महाराज को हिंदुत्व से जोड़कर दिखाने का आरोप ,बीजेपी पर इतिहास से खिलवाड़ करने का लगाया आरोप ,हलाल सर्टिफिकेशन प्रोडक्ट के बैन पर बोलीं पल्लवी पटेल,‘बैन करने के पीछे की वजह क्या पहले उसे क्लियर करना चाहिए‘ , ‘बनारस से चुनाव लड़ूंगी तो अपना 100 प्रतिशत दूंगी’.

➡दिल्ली- PM मोदी ने ऑस्ट्रेलिया को जीत की बधाई दी, ट्रेविस हेड के खेल को पीएम मोदी ने सराहा, भारतीय टीम पूरे वर्ल्ड कप में अच्छा खेली-PM, हम हमेशा भारतीय टीम के साथ खड़े है-PM, भारतीय टीम जज्बे के साथ खेली- पीएम मोदी.

Related Articles

Back to top button