उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें……. 17.04.2023

➡️लखनऊ- बीजेपी ने मेयर प्रत्याशियों की सूची जारी की,लखनऊ से सुषमा खरकवाल को बनाया प्रत्याशी,मथुरा वृंदावन से विनोद अग्रवाल मेयर प्रत्याशी,गोरखपुर से मगलेश श्रीवास्तव मेयर प्रत्याशी,प्रयागराज से उमेश चंद्र गणेश मेयर प्रत्याशी,वाराणसी से अशोक तिवारी मेयर प्रत्याशी,मुरादाबाद से विनोद अग्रवाल मेयर प्रत्याशी बने,फिरोजाबाद से कामिनी राठौर मेयर प्रत्याशी बनीं,आगरा से हेमलता दिवाकल बीजेपी मेयर प्रत्याशी,सहारनपुर से अजय कुमार बीजेपी मेयर प्रत्याशी,झांसी से बिहारी लाल आर्य मेयर प्रत्याशी बने.

➡️लखनऊ- अतीक की हत्या पर विश्व हिन्दू परिषद का ट्वीट, हत्या में बजरंग दल का नाम जोड़ा जा रहा-विहिप, जो अफवाह उड़ाई जा रही हैं,पूर्णतः भ्रामक हैं-विहिप, हत्या करने वाले कौन हैं इसकी जांच हो रही-विहिप, उत्तर प्रदेश सरकार इसकी जांच करा रही है-विहिप, सत्य सामने आ ही जायेगा- विश्व हिन्दू परिषद.

➡️लखनऊ- बीजेपी ने मेयर प्रत्याशियों की सूची जारी की,लखनऊ से सुषमा खरकवाल को बनाया प्रत्याशी,महिला मोर्चा की अध्यक्ष रही हैं सुषमा खरकवाल,बीजेपी में तेज तर्रार नेता मानी जाती हैं सुषमा,वर्तमान में प्रदेश कार्यकारिणी की सदस्य है सुषमा.

➡️लखनऊ- निषाद पार्टी ने निकाय चुनाव में उतारे प्रत्याशी, बहराइच,गंगाघाट,कालपी नगर पालिका में उतारे प्रत्याशी, ललितपुर,शिकोहाबाद नगर पालिका में उतारे प्रत्याशी, 10 नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर भी उतारे प्रत्याशी.

➡️महराजगंज- महराजगंज में सपा ने घोषित की प्रत्याशियों की सूची,नगर पालिका सदर से पुष्पलता को दिया टिकट,निचलौल से शिवनाथ मद्धेशिया को टिकट दिया,नगर पालिका अध्यक्ष पद के प्रत्याशी किये घोषित,महराजगंज नगर पालिका अध्यक्ष के लिए पुष्पलता ,नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष के लिए छाया सिंह ,नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर प्रत्याशी घोषित किये,निचलौल नगर पंचायत अध्यक्ष से शिवनाथ मद्देशिया ,चौक नगर पंचायत अध्यक्ष से सुमन को मिला टिकट,सौनौली नगर पंचायत अध्यक्ष से बैजू यादव को टिकट,परतावल नगर पंचायत अध्यक्ष से सुनीता को टिकट,पनियरा नगर पंचायत अध्यक्ष से सोनमती को टिकट,आनंदनगर नगर पंचायत अध्यक्ष से अर्चना को टिकट,बृजमनगंज नगर पंचायत अध्यक्ष से दिलीप चौधरी.

➡️मुजफ्फरनगर- नगर निकाय चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों की घोषणा, जिले की 2 नगर पालिका,8 नगर पंचायतों पर चुनाव, सिटी नगर पालिका से मीनाक्षी स्वरूप बीजेपी प्रत्याशी, खतौली नगर पालिका से उमेश कुमार बीजेपी प्रत्याशी, बुढ़ाना नगर पंचायत से बाला त्यागी बीजेपी प्रत्याशी, शाहपुर नगर पंचायत से प्रमेश सैनी बीजेपी प्रत्याशी, पुरकाजी नगर पंचायत से भरत भूषण बीजेपी प्रत्याशी, चरथावल नगर पंचायत से अजय वर्मा बीजेपी प्रत्याशी, सिसौली नगर पंचायत से ममता देवी बीजेपी प्रत्याशी, भौकारेहडी नगर पंचायत से संतोष देवी प्रत्याशी, जानसठ नगर पंचायत से परविंदर भड़ाना प्रत्याशी, मीरापुर नगर पंचायत से नवीन सैनी प्रत्याशी बने.

➡️प्रतापगढ़- टिकट कटने पर बेल्हा में भाजपा पार्टी में बगावत शुरू,महामंत्री वरुण प्रताप सिंह लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव,पूर्व भाजपा यूथ विंग काशी क्षेत्र के महामंत्री हैं वरुण प्रताप सिंह ,नगर पालिका का टिकट कटने पर की प्रेसवार्ता,‘कार्यकर्ताओं की जगह धनपशुओं को दिया टिकट’,‘धनपशुओं ने टिकट खरीदना,बेचना शुरू कर दिया’,30 वर्षों में बेल्हा का नहीं हुआ विकास- वरुण,‘सीवर प्लांट में लगा जंग, नालियां बजबजा रही है’,निर्दल प्रत्याशी के रूप में करेंगे नामांकन- वरुण.

➡️पीलीभीत- बीजीपी सांसद वरुण गांधी का बयान ,हिंदू-मुस्लिम एक होगा तो देश मजबूत होगा-वरुण,मैं हिंदू हूं वोट के लिए टोपी नहीं लगाता-वरुण,वोट के लिए टोपी लगाकर मजार नहीं जाता-वरुण,एक समाज को डराया जा रहा जो ठीक नहीं-वरुण,मैं कोई अतीक क्रिमिनल की बात नहीं कर रहा-वरुण,मैं समाज के आम इंसानों की बात कर रहा हूं- वरुण,सबको अधिकार मिलेगा तभी देश मजबूत होगा-वरुण,सबको सुरक्षा, शिक्षा, नौकरी मिलेगी तो देश बढ़ेगा-वरुण,‘सब हंसी खुशी से चलेंगे तब हिंदुस्तान मजबूत होगा.’

➡️शामली- टिकट कटने से नाराज भाजपा नेता ने जहर खाया,वार्ड सभासदी लड़ने के लिए मांग रहा था टिकट,BJP पिछड़ा वर्ग में जिला शोध प्रमुख है दीपक सैनी,दीपक सैनी की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है,मेरठ के अस्पताल में चल रहा दीपक सैनी का उपचार,कांधला नगर पालिका वार्ड एक से मांग रहा था टिकट.

➡️उन्नाव- ऑपरेशन के बाद महिला की हालत बिगड़ी, निजी अस्पताल के डॉक्टरों की लापरवाही,. पथरी के इलाज के लिए कराया गया था भर्ती, मामला बिगड़ने पर कानपुर किया गया रेफर , कानपुर के निजी अस्पताल में कराया भर्ती, इलाज के दौरान आज महिला की हुई मौत, परिजनों ने सड़क पर शव रखकर लगाया जाम, बांगरमऊ के रहमान चैरिटेबल हॉस्पिटल का मामला.

➡️सम्भल – सपा ने अध्यक्ष पद प्रत्याशी की लिस्ट की जारी,निकाय चुनाव के अध्यक्ष पद प्रत्याशी की लिस्ट की जारी,6 नगर निकायों के प्रत्याशियों की लिस्ट की जारी,चंदौसी से खदीजा वारसी,बहजोई से कृष्ण मुरारी,सिरसी से मुसाहिद हुसैन,नरोली से विट्टन मालिक,गुन्नौर से नायाब जहां,गवां से मिथिलेश प्रत्याशी,सपा जिला अध्यक्ष असगर अली अंसारी ने की घोषणा.

➡️हरदोई- कब्र में दफन शव को निकलवाया गया बाहर, दोबारा पोस्टमार्टम के लिए कब्र से निकाला शव, 12 दिन बाद दोबारा कब्र से निकाला गया शव, सुबह से मृतक के परिजनों से पुलिस की हुई बहस, परिजन बलात्कार के बाद हत्या की जता रहे आशंका, डीएम के आदेशों पर दोबारा कराया जा रहा पोस्टमार्टम, मल्लावां क्षेत्र के लोकैया पुरवा गांव का मामला.

➡️प्रतापगढ़- अतीक-अशरफ हत्याकांड पर बोले विधायक राजेंद्र मौर्य, यह विपक्षियों द्वारा किया कृत्य है- राजेंद्र मौर्य, विपक्ष ने सरकार को बदनाम करने की साजिश की, सीएम योगी ने मामले में हाईलेवल की मीटिंग की, अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, जो जैसा करता है प्रभु वैसा ही फल देते है-राजेंद्र मौर्य.

➡️बाराबंकी- शराब के नशे में घर पहुंचा तो मां ने लगाई डांट,शराब के नशे में युवक ने लगाई नहर में छलांग,मां की डांट से नाराज युवक ने नहर में लगाई छलांग,ग्रामीणों की मदद से युवक को बाहर निकाला गया,पुलिस युवक को बाहर निकालकर थाने लेकर गई,बड्डूपुर क्षेत्र के टढ़वां गदमानपुर गांव का मामला.

➡️मुजफ्फरनगर- बीजेपी को निकाय चुनाव से पहले बड़ा झटका,पंजाबी समाज के बीजेपी नेता ने पार्टी छोड़ी,प्रसिद्ध उद्योगपति कुशपुरी ने बीजेपी पार्टी छोड़ी,बीजेपी लघु उद्योग प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक थे,बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र को भेजा इस्तीफा,नगर पालिका का टिकट न मिलने पर छोड़ी पार्टी.

➡️बलरामपुर- अतीक-अशरफ की पुलिस अभिरक्षा में हत्या का मामला, कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज सिंह ने खड़े किए सवाल, कोई माफिया है तो उसके मानवाधिकार समाप्त नहीं हो जाते,  उसे सजा देना अदालतों का काम है- अनुज सिंह, ऐसी घटना से पुलिस का इकबाल खतरे में – अनुज

➡️बस्ती- सपा विधायक महेंद्र नाथ यादव का बयान , अतीक और अशरफ की हत्या पर बोले विधायक, प्रदेश में अपराधियों का इकबाल बुलंद है-विधायक, पुलिस कस्टडी,जेल में हत्यायें हो रही हैं-विधायक, इस सरकार में कोई भी परिवार सुरिक्षत नहीं-सपा.

➡️लखीमपुर खीरी- खेत गए युवक पर बाघ ने किया हमला, शोर मचाने पर युवक को छोड़कर भागा बाघ, बाघ के हमले में युवक गम्भीर घायल, युवक को परिजनों ने CHC में कराया भर्ती, सिंगाही क्षेत्र के मसुरहा गांव का मामला.

➡️बरेली- गैस सिलिंडर फटने से घर में लगी भीषण आग, आग से 7 साल के मासूम की मौके पर मौत, एक झुलसा,अस्पताल में कराया गया भर्ती, आग से घर का सामान जलकर हुआ राख, शहर कोतवाली के आजम नगर का मामला.

➡️शामली- भाजपा नेता ने जहर खाकर की आत्महत्या, भाजपा युवा नेता दीपक सैनी ने जहर खाया, इलाज के दौरान मेरठ के निजी अस्पताल में मौत, भाजपा से टिकट न मिलने पर खाया जहर, कांधला के वार्ड 1 से सभासद का मांग रहा था टिकट, भाजपा पिछड़ा मोर्चा का जिला पदाधिकारी था दीपक , शामली के कांधला वार्ड एक का मामला.

➡️झांसी- प्रेम प्रसंग में हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने कराई थी पति की हत्या, पत्नी समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर भेजा जेल, रक्सा थाना क्षेत्र खैरा गांव का मामला.

➡️प्रयागराज- अतीक-अशरफ के शव किए जा रहे दफन,सुपुर्द-ए-खाक किए जा रहे अतीक-अशरफ,अतीक के 2 छोटे बेटे कब्रिस्तान में मौजूद,अशरफ की दोनों बेटियां कब्रिस्तान में मौजूद.

➡️प्रयागराज- अतीक-अशरफ के शव किए गए दफन,सुपुर्द-ए-खाक किए गए अतीक-अशरफ,कसारी मसारी कब्रिस्तान में किए गए दफन,डॉन ब्रदर्स सुपुर्द ए खाक किए गए.

➡️अयोध्या-नहर में डूब कर दो सगे भाइयों की मौत,भाई को बचाने के लिए दूसरा भाई कूदा,नहर में डूबकर दोनों भाइयों की मौत हुई,गोताखोरों ने नहर से दोनों शवों को निकाला,पूराकलंदर के भगवाभीठ के पास का मामला.

➡️दिल्ली- सीएम अरविंद केजरीवाल सीबीआई दफ्तर से निकले,CM अरविंद केजरीवाल से CBI की पूछताछ खत्म,करीब 9 घंटे तक CBI ने केजरीवाल से की पूछताछ,शराब नीति घोटाले मामले में केजरीवाल से पूछताछ.

➡️दिल्ली- सीएम अरविंद केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस,ये पूरा केस फर्जी है-केजरीवाल,पार्टी कार्यकर्ताओं ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया-केजरीवाल,आप कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया-केजरीवाल,हमारे काम की चर्चा हर जगह हो रही-केजरीवाल,आम आदमी पार्टी पूरे देश में फैल रही-केजरीवाल,आप को बदनाम करने की साजिश-केजरीवाल,सीबीआई को सभी सवालों के जवाब दिए-केजरीवाल,आप कट्टर ईमानदारी पार्टी है-केजरीवाल,मर जाएंगे मगर ईमानदारी नहीं छोड़ेंगे-केजरीवाल.

Related Articles

Back to top button