उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5.30 बजे की बड़ी खबरें…….* 01.04.2023

➡लखनऊ- यूपी में 12 अपर पुलिस अधीक्षकों के तबादले,प्रज्ञा मिश्रा एएसपी डीजीपी मुख्यालय बनीं,राहुल रूसिया ASP अभिसूचना मुख्यालय लखनऊ, ज्ञानवती तिवारी स्टाफ अफसर निदेशक सतर्कता अधिष्ठान, सत्यम अपर पुलिस अधीक्षक महोबा बनाए गए, डॉ मनोज कुमार एएसपी क्षेत्रीय अभिसूचना वाराणसी, डॉ राकेश कुमार मिश्र एएसपी क्राइम बुलंदशहर बने, कमलेश बहादुर उपसेनानायक 45वीं वाहिनी अलीगढ़, राहुल मिश्र अपर पुलिस अधीक्षक यातायात अयोध्या, अरुण कुमार दीक्षित अपर पुलिस अधीक्षक आजमगढ़, वीरेंद्र कुमार अपर पुलिस उपायुक्त गाजियाबाद बने, राजेंद्र कुमार गौतम स्टाफ अफसर बनाए गए, ADG महिला एवं बाल सुरक्षा संगठन के स्टाफ अफसर, श्याम देव अपर पुलिस अधीक्षक गोरखपुर.

➡लखनऊ- मंत्री दानिश आजाद अंसारी का बयान,निकाय चुनाव पर बोले मंत्री दानिश आजाद,चुनाव में मंत्रियों की ड्यूटी लगाई गई- दानिश,योजनाओं को जनता के बीच ले जाएंगे- दानिश,सभी सीटों पर कमल खिलने जा रहा है- दानिश,सपा मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाती है- दानिश,जनता का विश्वास बीजेपी पर बढ़ा है – दानिश,योगी सरकार प्रदेश का विकास कर रही- दानिश

➡लखनऊ- लोक भवन में चल रही सीएम की बैठक खत्म, बारिश और ओलावृष्टि को लेकर हुई अहम बैठक,किसानों की फसल नुकसान की समीक्षा की गई, सीएम योगी ने बैठक में अफसरों को दिए निर्देश, फसल नुकसान का तत्काल करें आंकलन – सीएम, अविलम्ब मुआवजा वितरण किया जाए- CM योगी, अर्ली वार्निंग सिस्टम का हो सही इस्तेमाल- सीएम, संकट की घड़ी में किसानों के साथ है सरकार- CM.

➡लखनऊ- गुडम्बा पुलिस FIR दर्ज करने में करती है खेल,चोरी की FIR कराने के लिए चक्कर काट रहा पीड़ित,5 दिन से FIR कराने के लिए दौड़ रहा पीड़ित,चोरों ने घर से नगदी और जेवर पार किया,गुडम्बा पुलिस ने अभी तक नहीं दर्ज की FIR,इंटिगरल यूनिवर्सिटी के पास हुई थी चोरी की घटना,फरियादियों से गुडम्बा पुलिस सही से नहीं करती बात.

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन में विवाद,सचिव अरविंद श्रीवास्तव ने भेजा नोटिस,डायरेक्टर युद्धवीर सिंह को नोटिस भेजा है,बिना अधिकार युद्धवीर पर MoU करने का आरोप,इन्वेस्टर्स समिट में एमओयू करने का आरोप,वाराणसी स्टेडियम का एमओयू करने का आरोप.

➡लखनऊ- कांग्रेस कार्यालय पर कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन,कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता कर रहे हैं प्रदर्शन, अल्पसंख्यक, SC/ST, पिछड़ा वर्ग का प्रदर्शन, राहुल गांधी की सदस्यता जाने से नाराजगी, आवास खाली कराने का विरोध कर रहे कार्यकर्ता.

➡लखनऊ- संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंचे DM सूर्यपाल गंगवार,बीकेटी तहसील में फरियादियों की समस्या सुनी,समाधान दिवस में 2 महिलाओं की गोदभराई,एक बच्चे का केक काटकर मनाया गया जन्मदिन.

➡लखनऊ- शाम 7 बजे इकाना स्टेडियम जाएंगे CM योगी,आईपीएल मैच देखने जाएंगे मुख्यमंत्री योगी,लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली के बीच मैच

➡कानपुर- पूर्व सीएम अखिलेश यादव पहुंचे कानपुर , कानपुर अग्निकांड में व्यापारी के साथ सहानुभूति जताई ,सरकार को मदद करनी चाहिए-अखिलेश यादव ,नोटबंदी और जीएसटी से व्यापारी परेशान हैं- अखिलेश,’छापेमारी पर व्यापारियों से सुविधा शुल्क लिया जा रहा’, ‘उत्तर प्रदेश में जाति धर्म देखकर छापेमारी की जा रही’,अगर आंकड़े देखे जाए तो साफ हो जाएगा- अखिलेश.

➡बांदा- शराब का ठेके को हटवाने के लिए पहुंचे ग्रामीण, जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे ग्रामीण, बस्ती के बीच शराब ठेका होने से भय का माहौल,विद्यालय के रास्ते में शराब की दुकान है,बच्चों को करना पड़ता है दिक्कतों का सामना, मानक के विपरीत देर रात तक खुली रहती है दुकान, ग्रामीणों ने डीएम से शराब ठेका हटवाने की अपील की, बिसंडा थाना के पुनाहुर गांव का मामला.

➡रायबरेली- कई वर्षों से बंद पड़ी भवानी पेपर मिल फिर से खुली,फैक्ट्री के फिर से खुलते ही मजदूरों ने काटा हंगामा,फैक्ट्री के गेट पर सैकड़ों मजदूरों ने काटा हंगामा,बकाया करोड़ों का पेमेंट दिलाये जाने की मांग की,1985 से कार्यरत थे पीड़ित मजदूर,2014 में बिना पूर्व सूचना के बन्द कर दी गई थी मिल,मिल एरिया के इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित है मिल.

➡प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड का मामला ,अतीक के बेटे अली की भी भूमिका आ रही सामने,रंगदारी मांगने के मामले में नैनी जेल में बंद अली अहमद ,अली की भूमिका की मिली है पुलिस को जानकारी,पुलिस जल्द ही अली अहमद से कर सकती है पूछताछ,शूटर गुलाम और गिरफ्तार सदाकत से अली की थी नजदीकी,पूछताछ के लिए पुलिस जल्द ही कोर्ट से मांगेगी अनुमति.

➡कानपुर- बांसमंडी के हमराज मार्केट में अभी तक नहीं बुझी आग,एक बार फिर से आग ने लिया विकराल रूप,हमराज मार्केट में दूसरी बिल्डिंग भी आग की चपेट में,दमकल की कई गाड़ियां मौके पर आग बुझा रही हैं,बिल्डिंग के पास बांस-बल्ली की दुकान खाली कराना जरूरी,बांस-बल्ली की दुकान बुलडोजर से हटा रही पुलिस.

➡लखीमपुर- मितौली में सैकड़ों ग्रामीणों ने थाने पर किया प्रदर्शन,गेट पर शव रखकर महिलाएं कर रहीं जोरदार प्रदर्शन,थाने के सामने लखीमपुर-मैगलगंज मार्ग किया जाम,मुकदमा लिखाएं जाने की कर रही मांग,गांव के ही युवक से उधारी मांगने को लेकर हुआ था विवाद,घर में युवक का शव संदिग्ध हालात में लटका हुआ मिला,गांव के ही एक युवक पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप,पुलिस की लापरवाही से नाराज हैं परिजन,थाने के सामने लखीमपुर-मैगलगंज मार्ग किया जाम.

➡प्रयागराज- उमेश पाल शूटआउट केस से जुड़ी ख़बर,शाइस्ता परवीन की अग्रिम जमानत की अर्जी पर टली सुनवाई,वकीलों की हड़ताल के चलते टली मामले की सुनवाई,4 अप्रैल को MP-MLA स्पेशल कोर्ट में होगी सुनवाई,अधिवक्ता ने अदालत में कागजात दाखिल करेंगे,शाइस्ता परवीन के वकीलों ने मांगी थी मोहलत,गिरफ्तारी से बचने के लिए दाखिल की गई है अर्जी,फरार शाइस्ता परवीन पर 25 हजार का इनाम घोषित है.

➡प्रयागराज – अतीक के 2 नाबालिग बेटों के लापता होने का मामला,सीजीएम कोर्ट में आज भी नहीं हो सकी मामले की सुनवाई,चार अप्रैल को होगी मामले की अगली सुनवाई,धूमनगंज थाना प्रभारी ने पेश की थी रिपोर्ट,24 मार्च को हुई पिछली सुनवाई पर पेश की थी रिपोर्ट,रिपोर्ट में बताया था बच्चे बाल संरक्षण के लिए हैं,एक महीने बाद बच्चों को लेकर खत्म हुआ था सस्पेंस,उमेशपाल केस में दोनों बेटों को हिरासत में लिया गया था.

➡वाराणसी- भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की आत्महत्या का मामला,न्याय के लिए पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंची आकांक्षा की मां,पुलिस कमिश्नर मुथा अशोक जैन से मिली आकांक्षा की मां,घटना के 5 दिनों बाद भी आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर,आकांक्षा की मां ने पुलिस पर हीलाहवाली का लगाया आरोप,सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने की बात कही,पुलिस कमिश्नर ने जल्द गिरफ्तारी का दिया आश्वासन.

➡हमीरपुर- डीएम के आदेश पर चलाया गया चेकिंग अभियान,ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ चलाया गया चेकिंग अभियान,चेकिंग अभियान के दौरान 27 ट्रको पर की गई कार्रवाई, 27 ओवरलोड मौरंग, गिट्टी के ट्रक को किया गया सीज, सदर कोतवाली के लक्ष्मीबाई तिराहे पर चला चेकिंग अभियान.

➡नोएडा – ओयो होटल में मिली महिला का मिला शव, धारदार हथियार से की गई महिला की हत्या,होटल में प्रेमी से मिलने आई थी महिला,आरोपी प्रेमी को पुलिस ने लिया हिरासत में, मृतका का रिश्तेदार है आरोपी प्रेमी,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना सेक्टर-63 के ओयो होटल में मिला शव.

➡मेरठ – नकली नोटों के तस्कर पर 50 हज़ार का इनाम घोषित,2 महीने से फरार चल रहा है तस्कर शाहिद ,नकली नोटों की खेप गई थी पकड़ी,आरोपियों ने शाहिद को बताया था सरगना , IG नचिकेता झा ने 50 हज़ार का इनाम किया घोषित,थाना देहली गेट से वांछित है तस्कर शाहिद.

➡मुरादाबाद- नाबालिगों ने की फल दुकानदार की हत्या,सड़क पर रास्ता न मिलने पर जमकर पीटा , पिटाई से हुई फल विक्रेता की हुई मौत, मौत का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, कई नाबालिग मिलकर पीट रहे हैं फल दुकानदार को, परिजनों ने तीन युवकों पर लगाया हत्या का आरोप, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रखवाया मोर्चरी में, परिजनों की तहरीर पर आरोपियों को लिया हिरासत में, थाना नागफनी इलाके की घटना.

➡मैनपुरी- सनी गोलीकांड का पुलिस ने किया खुलासा,मुख्य हत्यारे दबंग प्रधान पति को किया गिरफ्तार,पिस्टल, 100 से अधिक कारतूसों का जखीरा बरामद,अवैध हथियारों का तस्कर है हत्या आरोपी,दबंग प्रधान पति की आती रही थी शिकायत,समय रहते पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई,गाड़ी बरामदगी का पुलिस ने नहीं किया कोई जिक्र,चार हत्यारे अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर,थाना बेवर क्षेत्र गांव मुड़ई की घटना.

➡गाजीपुर- 15 अप्रैल को बसपा सांसद अफजाल अंसारी पर होगा फैसला,गैंगेस्टर कोर्ट में अंतिम बहस हुई पूरी,मुख्तार अंसारी के विरुद्ध भी अंतिम बहस हुई पूरी,बीजेपी विधायक कृष्णानन्द राय हत्याकांड मामले में थी बहस,15 अप्रैल को गैंगेस्टर कोर्ट सुनाएगी फैसला,2005 में कृष्णानन्द राय समेत 7 लोगों की हुई थी हत्या,मुहम्मदाबाद थाना के बसनिया चट्टी पर हुई थी हत्या.

➡अमेठी- एक दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे अजय राय,कांग्रेस पार्टी के प्रांतीय अध्यक्ष हैं अजय राय,गौरीगंज स्थित कांग्रेस पार्टी के केंद्रीय कार्यालय पहुंचे,राहुल गांधी पर प्रताड़ना की कार्रवाई की जा रही- अजय,राहुल गांधी का अमेठी से पारिवारिक नाता है- अजय,मोदी सरकार को राहुल गांधी से घबराहट है- अजय,अमेठी के लोग राहुल गांधी के साथ खड़े रहे- अजय

➡कन्नौज- हर घर नल योजना के पाइप चुराते भाजपा नेता को दबोचा,जमीन में पड़े पाइप चुराकर ले जाते ग्रामीणों ने दबोचा,पकड़े जाने के बाद पैरों पर गिर छूटने के लिये गिड़गिड़ाया,ग्रामीणों ने पाइप चोर भाजपा नेता को किया पुलिस के हवाले,गुरसहायगंज के बदलेपुरवा में पाइप कर रहा था चोरी,सौंसरापुर का है आरोपी भाजपा नेता अनवार अनवार खां,पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल.

➡गाजीपुर- 15 अप्रैल को बसपा सांसद अफजाल अंसारी पर होगा फैसला,गैंगेस्टर कोर्ट में अंतिम बहस हुई पूरी,मुख्तार अंसारी के विरुद्ध भी अंतिम बहस हुई पूरी,बीजेपी विधायक कृष्णानन्द राय हत्याकांड मामले में थी बहस,15 अप्रैल को गैंगेस्टर कोर्ट सुनाएगी फैसला,2005 में कृष्णानन्द राय समेत 7 लोगों की हुई थी हत्या,मुहम्मदाबाद थाना के बसनिया चट्टी पर हुई थी हत्या.

➡पीलीभीत- हाइवे किनारे अवैध टैक्सी स्टैंड का खुलेआम संचालन,थानों और चौकी के सामने माफिया चला रहे टैक्सी स्टैंड,सीएम के आदेश के बावजूद अफसरों पर कोई असर नहीं,ऑटो, टैक्सी, मैजिक चालकों से माफिया कर रहे अवैध उगाही,अवैध उगाही में पुलिस और सड़क माफियाओं का गठजोड़.

➡रुड़की- भाकियू के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने की बैठक,चकबंदी मामले में किसानों ने बनाई रणनीति,चकबंदी के नाम पर किसानों के साथ हो रहा शोषण- भाकियू ,अधिकारी किसानों की सुनने को तैयार नहीं- भाकियू,बिजली की दरें बढ़ा दी गई- भाकियू,दरे बढ़ने से सिंचाई करने में होगी समस्या- भाकियू

➡मुजफ्फरनगर – यूपी रोडवेज की बस में लगी भीषण आग,नेशनल हाईवे पर बस में आग से हड़कंप,देहरादून से मेरठ लौट रही थी रोडवेज बस,हादसे के वक्त बस में मौजूद थी 32 सवारी,अज्ञात कारणों से लगी बस में भीषण आग,रोडवेज बस की सवारी सकुशल बाहर निकली,नई मंडी के राष्ट्रीय राजमार्ग 58 का मामला.

➡मऊ- श्रद्धालुओं की ऑटो बोलेरो गाड़ी से टकराई,एक महिला की हुई मौत, 4 लोग हुए घायल,पुलिस घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर कराया भर्ती,मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा ,पुलिस ने बोलेरो को लिया कब्जे में, चालक फरार,रामपुर थाना क्षेत्र के चौधरीपुर इलाके में हुई घटना.

➡जालौन- जानवर बचाने के चक्कर नेशनल हाइवे पर खाई में पलटा ट्रक,ट्रक पलटने से मची अफरा-तफरी,ट्रक के चालक और परिचालक बाल-बाल बचे,खाई में पलटने से ट्रक हुआ क्षतिग्रस्त,पुलिस मामले की जांच-पड़ताल पर जुटी,झांसी-कानपुर NH-27 स्थित ढ़ेरी पुलिया की घटना.

➡हरदोई- उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक पहुंचे हरदोई,सण्डीला में स्कूल चलो अभियान का करेंगे शुभारंभ,विशेष संचारी रोग नियंत्रण अभियान का करेंगे शुभारंभ,तिलोइया कला में स्कूल चलो अभियान का करेंगे शुभारंभ,सण्डीला विशेष संचारी रोग नियंत्रण अभियान का शुभारंभ.

➡मुरादाबाद – संदिग्ध परिस्थितियों में हुई फल विक्रेता की मौत, परिजनों ने 3 युवकों पर लगाया हत्या का आरोप,,सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचा पुलिस बल,मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया, फल के ठेले पर युवकों से विवाद में हत्या का आरोप, थाना नागफनी इलाके की घटना.

➡बुलंदशहर – सीएम योगी के खिलाफ अभद्र भाषा का वायरल वीडियो,वायरल वीडियो का पुलिस ने लिया संज्ञान,पुलिस ने वीडियो में गालियां दे रहे युवक की शिनाख्त की,पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार,शिकारपुर तहसील के थाना छतारी का मामला.

➡कन्नौज- भ्रष्टाचार की भेंट चड़ी ग्रामीणों के काम आने वाली सड़क,छूते ही उखड़ रही सड़क का ग्रामीणों ने वीडियो बनाया,बाइक फिसलने से खुली भ्रष्टाचार की पोल,5 दिन पूर्व ही हुआ था सड़क का निर्माण,ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन,सदर तहसील के जेवा गांव का मामला.

➡आगरा- लड़की के फोटो लेकर किया ब्लैक मेल ,फर्जी आईडी बनाकर किया ब्लैक मेल,लड़की का रिश्ता हो चुका है पक्का,रिश्ता तुड़वाने को किया जा रहा ब्लैकमेल,पीडिता की मां ने थाने में दी तहरीर ,पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों युवकों को पकड़ा,बाह थाना क्षेत्र का मामला.

➡बरेली- सम्पूर्ण समाधान दिवस में आंवला तहसील पहुंचे डीएम, डीएम और एसएसपी ने जनता की सुनी फरियाद, समस्याओं के तत्काल निस्तारण के दिये निर्देश, किसानों के फसल नुकसान के सर्वे को जल्द करने निर्देश, लापरवाह कर्मचारियों की जमकर लगाई फटकार.

➡हाथरस- अज्ञात वाहन ने स्कूल कर्मी को रौंदा, अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की हुई मौत, स्कूल में रसोईयां के पद पर तैनात था मृतक युवक, युवक की मौत से परिवार में मचा कोहराम, कोतवाली सासनी के राधिका धावा के निकट की घटना.

➡मेरठ- कलयुगी बेटों ने ईट से फोड़ा बुजुर्ग मां का सिर, बेटों पर कार्रवाई के लिए पुलिस के पास पहुंची मां, बेटे पुश्तैनी मकान पर करना चाहते हैं कब्जा, बेटों पर कार्रवाई के लिए भटक रहा बुजुर्ग दंपति, थाना लिसाड़ी गेट के इस्लामाबाद का मामला.

➡कन्नौज- मरीज को कंधे पर ढोता नजर आया तीमारदार, वीडियो वायरल, वार्ड ब्वॉय नदारद रहने पर भटके रहते तीमारदार, तस्वीर में व्हीलचेयर पर मरीज को ले जाता दिखा परिजन, सीएमएस की मौजूदगी में भी वार्ड ब्वॉय बने लापरवाह.

➡देवरिया- बरहज का दियारा क्षेत्र बना कच्ची शराब का ठिकाना,आये दिन धधकती हैं कच्ची शराब की भट्ठियां ,आबकारी, पुलिस विभाग के संरक्षण में चल रहा कारोबार ,नाव के सहारे लाकर बेची जाती है कच्ची शराब.

➡सोनभद्र – रोड के किनारे मिला व्यक्ति का शव,व्यक्ति के गले में चोट के निशान,परिजन जता रहे हत्या की आशंका,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,रामपुर बरकोनिया थाना के धर्मदासपुर गांव का मामला.

➡पीलीभीत- गांव किनारे खेत में अजगर निकलने से हड़कंप, किसानों में विशालकाय अजगर देख मची भगदड़, वन विभाग को दी सूचना, गांव की तरफ बढ़ रहा अजगर, थाना हजारा इलाके के रामनगर गांव का मामला.

➡आगरा – निर्माणाधीन साधन सहकारी समिति में हुआ गोलमाल, पेमेंट लेकर ठेकेदार हुआ फरार, मजदूरों को नहीं मिली मजदूरी, कई और लोगों के पैसे लेकर भी ठेकेदार फरार, बाह के एमन पुरा गांव का मामला.

➡पीलीभीत- कपड़े की दुकान से लाखों की चोरी की वारदात, नगदी, कपड़ा सहित लाखों का सामान ले गए चोर , बरखेड़ा में चोरी की रिपोर्ट दर्ज नहीं करते SHO,थाना बरखेड़ा इलाके के पौटा कला का मामला.

➡ललितपुर- सपा जिलाध्यक्ष नेपाल यादव ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, भाजपा को बताया झूठ का पुलिंदा ,पलायन, रोजगार की समस्या का जिम्मेदार भी बताया,निकाय चुनाव में पूरी ताकत से लड़ेंगे चुनाव- नेपाल यादव.

➡आगरा – केमिकल के गोदाम में लगी आग,घनी बस्ती में स्थित है गोदाम,घरों से बाहर निकले लोग,पुलिस ने फायर बिग्रेड को दी सूचना, मौके पर अभी तक नहीं पहुंची फायरबिग्रेड, मंटोला थाना क्षेत्र में लगी भीषण आग.

➡कन्नौज – सांसद ने किया स्कूल चलो अभियान का शुभारंभ, रजनी तिवारी ने किया अभियान का शुभारंभ, छात्र छात्राओं को माला पहनाकर किया स्वागत, सदर ब्लॉक के बेहरीन कंपोजिट विद्यालय में हुआ कार्यक्रम.

➡हापुड़- सम्पूर्ण समाधान दिवस बना मजाक,डीएम-एसपी की मौजूदगी में सोते दिखे अधिकारी,समाधान दिवस में सोते अधिकारी कैमरे में कैद ,मोबाइल में भी व्यस्त दिखे अधिकारी ,एसडीएम सभागार में हुआ आयोजन.

➡अमेठी – चोरी करने आए 2 चोरों को ग्रामीणों ने पीटा,चोर की पिटाई वीडियो हुआ वायरल ,पुलिस ने दोनों चोरों को हिरासत में लिया,एक बाइक और एक अवैध तमंचा बरामद,गौरीगंज के कुड़वा रामपुर गांव का है मामला.

➡मिर्जापुर – 4 लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज, मड़िहान तहसील के अधिवक्ता भी है शामिल ,न्यायालय के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा,, SC-ST के तहत मड़िहान थाने में दर्ज हुई FIR.

➡बदायूं- पुत्र ने पिता और मां को घर से बाहर निकाला,वृद्ध पति-पत्नी जंगल में रहकर कर रहे गुजारा,पीड़ित ने तहसील दिवस में की शिकायत,बिसौली तहसील के पिंदारा गांव का मामला.

➡कालाढूंगी – बारिश और ओलावृष्टि से किसानों की फसलें हुई बर्बाद ,गेहूं की खड़ी फसलें गिरकर हुई जमींदोज,बारिश और ओलावृष्टि ने सब खत्म कर दिया- किसान

➡देहरादून- सरकार ने चार धाम यात्रा की तैयारियां की तेज,दिसंबर माह से ही तैयारी तेज कर दी थी- सीएम,चारधाम में रिकॉर्ड टूट जाएगा- सीएम धामी,8 लाख से ज्यादा पंजीकरण हो चुके है- सीएम

➡हरिद्वार- कांग्रेस नेता राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें,राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का वाद दायर हुआ,RSS कार्यकर्ता कमल भदौरिया ने किया वाद दायर,आरएसएस संगठन का अपमान करने का लगाया आरोप.

➡हरिद्वार- जेई और एई पेपर लीक का मुख्य आरोपी गिरफ्तार,आरोपी संजय धारीवाल को नारसन से किया गिरफ्तार,एसआईटी ने फरार चल रहे 50 हजार इनामी को पकड़ा,पटवारी जेई/एई पेपर लीक प्रकरण में 38 अभियुक्त गिरफ्तार.

➡देहरादून- शराब तस्कर एंबुलेंस से कर रहे थे शराब की तस्करी,एंबुलेंस में महिला को मरीज बनाकर कर रहे थे तस्करी,पुलिस ने चेकिंग के दौरान एंबुलेंस को पकड़ा,महिला सहित 4 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार,20 पेटी अवैध देसी शराब की गई बरामद.

➡दिल्ली- बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी का बयान,आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार से जुड़ी है- सुधांशु त्रिवेदी,केजरीवाल जरूरत से ज्यादा पढ़े लिखे हैं- सुधांशु त्रिवेदी,केजरीवाल के 7 मंत्रियों में से 2 जेल में हैं- सुधांशु त्रिवेदी

➡दिल्ली- यूपी के मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने राष्ट्रपति से की भेंट,कारागार मंत्री ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से की भेंट,राष्ट्रपति को जेलों में निर्मित उत्पाद भेंट किए,मंत्री ने राष्ट्रपति से विभागीय विषयों पर चर्चा की,’मुख्यमंत्री योगी के मार्गदर्शन में प्रदेश आगे बढ़ रहा’,’कारागार और होमगार्ड विभाग में लगातार सुधार हो रहा’,’सच्चे मायनों में उत्तर प्रदेश अब उत्तम प्रदेश बन रहा.’

Related Articles

Back to top button