उत्तरप्रदेशराष्ट्रीय
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6:30 बजे की बड़ी खबरें……29.04.2023

➡️लखनऊ- शहर के स्कूलों के लिए जिलाधिकारी का आदेश, स्कूल की टाइमिंग को लेकर आदेश जारी किए, यूपी बोर्ड के स्कूल सुबह 7.30 से 12.30 बजे तक, कक्षा 12 तक की सुबह 7.30 से 12.30 बजे तक, CBSE,ICSE और बोर्ड के स्कूलों की भी टाइमिंग जारी, कक्षा 1 से 8 तक की सुबह 7.30 से 12.30 बजे तक, कक्षा 9 से 12 तक की 7.30 से अधिकतम 2 बजे तक , यह आदेश 1 मई 2023 से 6 मई तक प्रभावी रहेगा.

➡लखनऊ- यूपी एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता ,STF ने 3 शातिर तस्कर गिरफ्तार किए,शराब की तस्करी करने वाले शातिर अरेस्ट,150 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की,पिकअप वाहन, कार भी बरामद की गई,निकाय चुनाव में शराब होनी थी इस्तेमाल.

➡कानपुर- साउथ एक्स मॉल के मालिक राजीव पर कसा शिकंजा,अग्निशमन विभाग के निरीक्षण में पाई गई अनियमितता,मॉल प्रबंधन पर लाखों रुपयों की टैक्स चोरी का भी आरोप ,1 करोड़ गृहकर की जगह 20 लाख रुपए ही जमा करता था,मॉल प्रबंधन द्वारा लाखों की कर चोरी की जा रही थी,MLA सुरेंद्र मैथानी की शिकायत पर नगर निगम ने की कार्रवाई,साउथ एक्स मॉल प्रबंधन के गृहकर चोरी की जांच की शुरू.

➡हरदोई – नवागंतुक जज विवेक चौधरी का किया गया स्वागत, अधिवक्ताओं ने किया विवेक चौधरी का स्वागत, नवनिर्मित ग्राम न्यायालय में विवेक ने किया है ज्वाइन, एक सप्ताह के भीतर ग्राम न्यायालय में शुरू होगा कार्य, याचिका के बाद ग्राम न्यायालय की प्रकिया हुई थी पूर्ण, हाईकोर्ट में जनहित याचिका के बाद प्रकिया पूर्ण हुई थी, संडीला तहसील में ग्राम न्यायालय बनाया गया.

➡वाराणसी- पुलिस और नारकोटिक्स टास्क फोर्स को मिली कामयाबी, 2 तस्करों से करोड़ों रुपये का मादक पदार्थ बरामद किया, 2 करोड़ 60 लाख रुपये का मादक पदार्थ मार्फिन बरामद, हेरिटेज अस्पताल के पास से दो तस्करों को पकड़ा गया, 2.67 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ मार्फिन बरामद किया, लंका थाने की पुलिस,नारकोटिक्स टास्क फोर्स को कामयाबी.

➡मेरठ- आचार संहिता की धज्जियां उड़ाने का मामला, आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों पर केस, उल्लंघन करने वाले प्रत्याशियों पर मुकदमा दर्ज, प्रत्याशियों ने आचार संहिता का उल्लंघन किया था, ढोल नगाड़ों के साथ की थी जमकर आतिशबाजी, रालोद,बसपा प्रत्याशी और समर्थकों पर केस दर्ज, मेरठ की किठौर नगर पंचायत का मामला.

➡सुल्तानपुर – ब्रजेश पाठक ने कार्यकर्ता सम्मेलन में गिनाई उपलब्धियां, ब्रजेश पाठक ने विरोधियों पर जमकर साधा निशाना, निकाय चुनाव में बहुमत से जीतने का किया दावा, कहा नगर निकाय में ट्रिपल इंजन की सरकार बनने जा रही, प्रदेश में कानून व्यवस्था का राज कायम रहेगा- ब्रजेश, नगर के तिकोनिया पार्क में हुआ कार्यकर्ता सम्मेलन.

➡बदायूं – रामगंगा में डूबे तीनों भाइयों को डॉक्टर ने मृत घोषित किया, म्याऊं सीएचसी पर तीनों युवकों को मृत घोषित किया गया, एसडीआरएफ, गोताखोरों ने तीनों को नदी से निकाला था, तीनों भाई अपनी ताई के अंतिम संस्कार के दौरान डूबे थे, हजरतपुर के गांव गढ़िया शाहपुर के रहने वाले थे युवक.

➡सहारनपुर- पुलिस ने अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पकड़ी, सिंचाई विभाग के खंडर नुमा मकान में फैक्ट्री थी, बने और अधबने 38 तमंचे, 40 कारतूस बरामद, फैक्ट्री चलाने वाले गिरोह का 1 सदस्य गिरफ्तार, थाना देहात कोतवाली पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई.

➡कानपुर- AIFF अधिकारी ममता संजीव दुबे आज कानपुर पहुंची,यूपी फॉरेस्ट फ़ोजसर्स की हेड AIFF अधिकारी हैं ममता,बिहार से ट्रेनिंग के लिए आए 115 जवानों को विदाई दी,साथ ही 5 नवीन ट्रेनिंग कक्षों का भी उद्घाटन किया.

➡सुल्तानपुर- मुख्तार अंसारी की सजा पर डिप्टी सीएम का बयान,मुख्तार पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान,अदालत के फैसले का स्वागत है- ब्रजेश पाठक,अपराधियों के खिलाफ कड़ी पैरवी हो रही- पाठक,अपराधियों में आज कानून का भय है- ब्रजेश पाठक.

➡फ़िरोज़ाबाद – ट्रेन से कूदकर भागे 2 अपराधियों का मामला,अपराधियों की तलाश में जुटी जीआरपी पुलिस,देर रात चेन पुलिंग कर भागे थे तीनों युवक,पश्चिम बंगाल से सोनीपत ले जाए जा रहे थे 3 आरोपी,शिकोहाबाद के अंतर्गत असुआ के निकट कूद कर भागे आरोपी.

➡कानपुर- नरवल में 4 बच्चों के तालाब में डूबने से मौत,तालाब में नहाने गए 4 बच्चों की डूबने से मौत,स्कूल से लौटते समय 5 बच्चे तालाब में उतरे थे,अभी नया तालाब खोदा गया था,गहराई ज्यादा थी,4 बच्चों की डूबकर मौत, एक ने खुद को बचाया,पुलिस सभी बच्चों को कांशीराम ट्रामा लेकर आई.

➡शाहजहांपुर- दो अवैध शस्त्र फैक्ट्री पकड़ी गई, 5 लोग गिरफ्तार किए गए, 3 बंदूक, 2 राइफल और कई तमंचे बरामद, एक अधबनी पिस्टल भी बरामद, तमंचे बनाने के उपकरण भी बरामद हुए, कांट और थाना पुवायां पुलिस को मिली कामयाबी.

➡सुल्तानपुर – बृजभूषण शरण सिंह पर केस दर्ज होने पर बयान, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने दिया बयान, योगी जी की सरकार कानून को और मजबूत करेगी, हम सभी अदालतों में ठीक से पैरवी कर रहे हैं- ब्रजेश, हर स्थिति में कानून के राज को मेंटेन करेंगे- ब्रजेश, मुख्तार अंसारी पर सजा होने पर बोले ब्रजेश पाठक, अदालत के फैसले का हम स्वागत करते हैं- ब्रजेश.

➡गाजीपुर- सांसद अफजाल अंसारी को 4 साल की सजा, सांसद अफजाल अंसारी को सजा का ऐलान, गाजीपुर एमपी/एमएलए कोर्ट ने सुनाई सजा, कोर्ट ने एक लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया, गैंगस्टर एक्ट में अफजाल अंसारी को सजा, अफजाल अंसारी को हिरासत में लिया गया, अफजाल अंसारी को गाजीपुर जेल भेजा गया, गाजीपुर से बीएसपी सांसद हैं अफजाल अंसारी.

➡बुलंदशहर – पुलिस ने 4 लुटेरों को किया गिरफ्तार, लुटेरे लूट की वारदात को देते थे अंजाम, 2 तमंचा और 1 मैजिक गाड़ी हुई बरामद, थाना जहांगीरपुर पुलिस, स्वाट टीम ने पकड़ा.

➡गाजीपुर- सांसद अफजाल अंसारी दोषी करार,गैंगस्टर एक्ट में अफजाल अंसारी दोषी करार,थोड़ी देर में सजा पर आएगा फैसला,गाजीपुर की MP/MLA कोर्ट ने दोषी ठहराया.

➡उन्नाव – सांसद और पूर्व सांसद दोनों हुए कोरोना पॉजिटिव,साक्षी महाराज, अन्नू टंडन हुई कोरोना पॉजिटिव,दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी जानकारी,दोनों को था बुखार, जांच में निकला कोरोना पॉजिटिव.

➡फिरोजाबाद – बसपा प्रत्याशी अनीता यादव पर मुकदमा हुआ दर्ज,आचार संहिता के उल्लंघन में मुकदमा हुआ दर्ज,संपत्ति पर पोस्टर लगाने के मामले में केस दर्ज,शिकोहाबाद से अध्यक्ष पद प्रत्याशी अनीता यादव.

➡बदायूं- खेत में बाड़ लगाने के दौरान हादसा, बिजली की तार की चपेट में आने से बाबा-नाती झुलसे, घायलों को अस्पताल रेफर किया गया, जरीफ नगर थाना के रसूलपुर कला गांव का मामला.

➡गाजीपुर- सांसद अफजाल अंसारी को 4 साल की सजा,सांसद अफजाल अंसारी को सजा का ऐलान,गाजीपुर एमपी/एमएलए कोर्ट ने सुनाई सजा,कोर्ट ने एक लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया.

➡हरिद्वार- लोकसभा सीट से इस बार साधु को टिकट देने की मांग, संतों ने किसी साधु को टिकट देने की मांग की है,सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने दिया बयान ,हरिद्वार पूरी दुनिया की आध्यात्मिक राजधानी है- निशंक, पूरा देश संतों का है और हम भी उन्हीं के हैं- निशंक.

Related Articles

Back to top button