उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12:00 बजे की बड़ी खबरें…… 11.08.2023

➡️लखनऊ- आज से लागू होगी विधानसभा की नई नियमावली,झंडे, बैनर, मोबाइल सदन में नहीं ले जा सकेंगे विधायक,अध्यक्ष के आसन के पास भी जाने पर रहेगी रोक,सदन की कार्यवाही से ऑनलाइन जुड़ सकेंगे विधायक,विधानसभा की कार्यवाही को ऑनलाइन किया जाएगा,नई नियमावली में सत्र संचालन के विषय में बदलाव ,सत्र बुलाने के लिए अब नोटिस अवधि 7 दिन होगी,नए नियम में अध्यक्ष को पीठ नहीं दिखा सकेंगे विधायक,सदन की कार्यवाही के समय दस्तावेज फाड़ने पर रोक.

➡️लखनऊ- विधानसभा सत्र का आज का दिन सबसे महत्वपूर्ण,हंगामेदार,नेता सदन और नेता प्रतिपक्ष दोनों का ही होगा संबोधन,12.30 बजे सदन में बोलेंगे नेता विपक्ष अखिलेश यादव,नेता प्रतिपक्ष महंगाई, बेरोजगारी के मुद्दे पर हमला बोलेंगे,नेता सदन CM योगी आदित्यनाथ रखेंगे अपनी बात,सरकार की उपलब्धियों के आंकड़े प्रस्तुत करेंगे नेता सदन.

➡️लखनऊ- भाकियू का आज लखनऊ में विशाल ट्रैक्टर मार्च,किसानों की समस्याओं को लेकर आज ट्रैक्टर मार्च,देवा रोड से डीएम कार्यालय तक निकालेंगे मार्च,भाकियू नेता राकेश टिकैत की अपील पर जुटेंगे किसान,आज सुबह 10 बजे निकालेंगे ट्रैक्टर मार्च.

➡️मुजफ्फरनगर- रामपुर तिराहा कांड पर आज आएगा फैसला,1994 में आंदोलनकारियों पर पुलिस ने चलाई थी फायरिंग,7 आंदोलनकारियों की मौत हुई थी, कई घायल थे,उत्तराखंड को अलग राज्य बनवाने की मांग की थी,मूल दस्तावेज खोने पर फोटो स्टेट पर सुनवाई की अपील थी,दूसरे पक्ष ने फोटो स्टेट पर सुनवाई पर आपत्ति लगाई थी,अब कोर्ट में आज आएगा रामपुर तिराहा कांड पर फैसला,दिल्ली जाते समय हुई थी आंदोलनकारियों पर फायरिंग,रामपुर तिराहे पर हुई थी आंदोलनकारियों पर गोलीबारी.

➡️बागपत- डीएम ने अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक,हर घर तिरंगा कार्यक्रम को सफल बनाने पर जोर,रोपे गए पौधों को लेकर डीएम ने जताई नाराज़गी,पौधों की ट्रेंडिंग नहीं कराने पर DM ने जताई नाराजगी,डीएम ने सभी अधिकारियों को दी सख्त चेतावनी,DM ने 2 लाख 13 हजार पौधे लगाने का दिया लक्ष्य ,कलेक्ट्रेट में DM ने अधिकारियों के साथ की बैठक.

➡️लखीमपुर- दलित नाबालिग हत्याकांड मामले में आज आएगा फैसला,2 बहनों का रेप,मर्डर कर शव फांसी पर लटकाया गया था,500 पन्ने की केस डायरी में 43 गवाह,6 अभियुक्त बनाए गए,जुनैद,सुहैल,हफीजुर्रहमान,सुनील, आरिफ आरोपी बनाए गए थे,14 दिन के अंदर CS दाखिल कर करीमुद्दीन आरोपी बनाए गए थे,कोर्ट आज रेप, मर्डर मामले में आरोपियों को लेकर फैसला देगी,निघासन इलाके में हुआ था दलित नाबालिग बहनों का रेप,मर्डर.

➡️एटा- पुलिस और इनामी बदमाश के बीच हुई मुठभेड़,मुठभेड़ में बदमाश और पुलिस गोली लगने से घायल,पुलिस और बदमाश के बीच कई राउंड फायरिंग हुई,बदमाश बसीर को मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती,लूट,डकैती,हत्या और चोरी के दर्जनों मुकदमें हैं दर्ज,सीमेंट व्यवसाई से लूट की घटना में शामिल था ,व्यवसाई अमित पर हमला कर लूटा था मोबाइल,अवागढ़ क्षेत्र के वसुंधरा के एका रोड पर मुठभेड़.

➡️सहारनपुर- हादसे में भाकियू टिकैत के चिलकाना अध्यक्ष की मौत, रोड पर किनारे खड़े रेहड़े से टकराने से हुआ हादसा,बाइक सवार एक घायल,एक की रास्ते में हुई मौत,चिलकाना क्षेत्र अध्यक्ष अपने साथी के साथ जा रहे थे,बाइक पर सवार होकर सरसावा से चिलकाना आ रहे थे,गंभीर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया,चालाकपुर के चिलकाना सरसावा रोड की घटना.

➡️कानपुर- कोहना थाने में बजरंग दल कार्यकर्ताओं का हंगामा,ईसाई धर्म के लोगों पर धर्मांतरण कराने का आरोप,बजरंग दल के कार्यकर्ताओं विरोध के बाद पहुंची पुलिस,पुलिस कई लोगों को पूछताछ के लिए लाई थाने ,पैसों का लालच देकर पहले भी करा चुके धर्म परिवर्तन ,मनीषा गौतम के घर में थी ईसाई समाज की सभा ,मनीषा के घर में बाहर से आये पादरी कर रहे थे सभा,कोहना क्षेत्र के मन्नी पुर्वा पुराना का मामला.

➡️आगरा- आगरा में जगदीशपुरा पुलिस की बड़ी कार्रवाई,चेकिंग के दौरान शराब तस्कर को किया गिरफ्तार,मौके से हजारों रुपए की शराब की बोतलें बरामद,मथुरा से आगरा लेकर आता था शराब की बोतलें,फोन पर ऑर्डर मिलने के बाद डिलीवरी देता था,जगदीशपुरा के सेक्टर 4 पुलिस चौकी का मामला.

➡️सहारनपुर- रोहना टोल प्लाजा पर टोल कर्मियों की गुंडई,गुंडई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,टोल कर्मियों ने कार सवार की पिटाई की,रोहना टोल पर टोलकर्मी करते हैं गुंडागर्दी,टोल कर्मियों ने व्यक्ति को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा,टोल कर्मियों की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.

➡️बुलंदशहर- भारी बारिश होने से शहर में हुआ जलभराव,घरों में घुसा बारिश का गंदा पानी,लोगों परेशान,लाखों खर्च होने के बाद भी नहीं सुधारी स्थिति,नगर पालिका परिषद की कार्यशैली पर उठे सवाल,सिकंदराबाद क्षेत्र के आंसारियांन का मामला.

➡️कौशाम्बी- जिला पंचायत अध्यक्ष का प्रतिनिधि कोर्ट में तलब,जिला अदालत की एसीजेएम कोर्ट ने किया तलब,चेक बाउंस होने का मामला,10 दिन में देना होगा पैसा,10 दिन में पीड़ित को देना होगा रुपया-कोर्ट,सोशल मीडिया में फोटो हुई वायरल.

➡️केदारनाथ- गुप्तकाशी तरसाली में पहाड़ी से आया मलबा,रुद्रप्रयाग-गौरीकुंड हाईवे का 60 मीटर हिस्सा ध्वस्त,भूस्खलन से हाईवे का 60 मीटर हिस्सा ध्वस्त,मलबे में एक वाहन के दबे होने की भी सूचना,हाईवे ध्वस्त होने से केदारनाथ यात्रा मार्ग बंद,मार्ग आज भी खुलना बेहद मुश्किल ,हाईवे बंद होने पर दोनों तरफ वाहनों को रोका गया.

➡️दिल्ली- एनडीए दलों के प्रवक्ताओं की आज दिल्ली में बैठक,केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल करेंगे बैठक का शुभारंभ,बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे बैठक का समापन,अपना दल एस,SBSP,निषाद पार्टी के प्रवक्ता होंगे शामिल,आज सुबह 10 बजे से पार्लियामेंट एनेक्सी में होगी बैठक,SBSP की तरफ से अरुण राजभर,पीयूष मिश्रा होंगे शामिल,निषाद पार्टी से राजीव यादव,अमित निषाद शामिल होंगे.

➡️दिल्ली- अंडमान निकोबार द्वीप पर भूकंप के झटके,रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 4.3 थी,किसी तरह के जान-माल के नुकसान की खबर नहीं,आज सुबह-सुबह भूकंप के झटके महसूस किए गए.

Related Articles

Back to top button