उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें……. 12.06.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें…….

➡लखनऊ- हितलाभ वितरण कार्यक्रम का आयोजन आज, बाल श्रम मुक्त घोषित किए जाने का कार्यक्रम, नया सवेरा योजना से वितरण कार्यक्रम होगा, श्रम मन्त्री अनिल राजभर करेंगे शिरकत, इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आज 4 बजे कार्यक्रम.

➡लखनऊ- कांग्रेस नेता सचिन पायलट की आज प्रेस वार्ता, 3 बजे कांग्रेस प्रदेश कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस, नसीमुद्दीन सिद्दीकी भी साथ मौजूद रहेंगे.

➡लखनऊ- लेखपाल संघ पदाधिकारी सम्मान समारोह आज, 10.30 बजे गांधी प्रेक्षागृह में कार्यक्रम, कैसरबाग स्थित प्रेक्षागृह में कार्यक्रम होगा.

➡लखनऊ- व्यापार मंडल की आज 12.15 बजे बैठक, गौतम बुध मार्ग स्थित होटल में बैठक, एसपी इंटरनेशनल में बैठक आयोजित.

➡बांदा- मंडी परिषद की गोदामों का आज लोकार्पण कार्यक्रम, नवनिर्मित गोदामों का लोकार्पण कार्यक्रम कलबांदा, फर्रुखाबाद,दिबियापुर मंडी की नवनिर्मित गोदाम, सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर करेंगे लोकार्पण, आज 10 बजे बांदा के खराडा मंडी में कार्यक्रम, सांसद आरके सिंह पटेल,विधायक प्रकाश द्विवेदी रहेंगे मौजूद.

➡उन्नाव- जिला जेल के सिपाही का शव मिलने से हड़कंप, संदिग्ध हालत में झाड़ियों में मिला सिपाही का शव, जिला जेल उन्नाव में तैनात था सिपाही सुरेंद्र नेगी, सरकारी कॉलोनी के बाहर झाड़ियों में मिला शव, 9 जून से ड्यूटी पर सिपाही नहीं गया था जेल, बदबू आने पर कॉलोनी निवासी सिपाही ने देखा, मृतक सुरेंद्र नेगी उत्तराखंड का है रहने वाला, उन्नाव जिला कारागार के पास का मामला.

➡कुशीनगर- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह का दौरा, प्रदेश अध्यक्ष 12 जून को सुबह 7:30 बजे करेंगे दौरा, 12 जून को प्रसादपुर ग्राम प्रंचायत का करेंगे दौरा, अमृत सरोवर योजना,अन्य योजनाओं की लेंगे जानकारी, 10 बजे बाढ़ खंड की परियोजनाओं का करेंगे निरीक्षण, कौआसार एवं सोमताल ड्रेन की सफाई का करेंगे निरीक्षण, एपी तटबंध,पिपराघाट की पुनर्स्थापना का करेंगे निरीक्षण.

➡मेरठ- जुमे की नमाज के बाद खरदौनी में हंगामा, नमाज के बाद सड़कों पर हुई थी नारेबाजी, नूपुर शर्मा के खिलाफ किया था विरोध प्रदर्शन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई है वीडियो, वीडियो वायरल के बाद एक्शन में पुलिस, 40 के खिलाफ केस दर्ज, 10 की शिनाख्त, तीन संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लिया, इंचौली के खरदौनी गांव के वीडियो वायरल.

➡मेरठ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज मेरठ में, सवा 3 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे केशव मौर्य, बीजेपी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे केशव, कई विभागों के कार्यों की समीक्षा बैठक है, मवाना के राफन में अमृत सरोवर देखेंगे केशव, शाम को हिंदू साम्राज्य दिवस समारोह में होंगे, लालकुर्ती में 5:30 बजे आयोजित होगा समारोह.

➡मुरादाबाद- जुमे की नमाज के बाद हंगामा करने वालों पर एक्शन, पुलिस ने 25 आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल, 10 नामजद,80 अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया केस, 4 नामजद और 21 अज्ञात आरोपियों को भेजा जेल, पुलिस ने वायरल वीडियो,फोटे के आधार पर की कार्रवाई.

➡सुल्तानपुर- चक मार्ग की पैमाइश के दौरान दबंगई, युवक ने असलहे की नोंक पर की दबंगई, लेखपाल और सिपाही के सामने दबंगई की, जबरन पैमाइश रोकने के लिये बना रहा था दबाव, पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया, लम्भुआ कोतवाली के भगौतीपुर गांव की घटना.

➡कासगंज- दर्जनों लोग अपर जिलाधिकारी के पास पहुंचे, दबंगों से परेशान 50-60 लोगों ने लगाई गुहार, अपर जिलाधिकारी को सौंपा शिकायती पत्र, पुलिस पर दबंगों का साथ देने का आरोप, घर जाकर गाली गलौज करने का आरोप, पटियाली थाना क्षेत्र के नरदौली का मामला.

➡रामपुर- आजम खान आज किले मैदान में जनसभा करेंगे, आज रात 8.30 बजे जनसभा करेंगे आजम खान, जेल से रिहा होने के बाद उनकी पहली जनसभा, रामपुर के लोगों को अपना दर्द बताकर मांगेंगे वोट, लोकसभा उप चुनाव में आसिम के लिए मांगेंगे वोट.

➡गाजियाबाद- साबुन बनाने की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, आग लगने से ड्रम में रखे केमिकल्स में ब्लास्ट, तीन जिलों की दमकल ने आग पर पाया काबू, 35 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां बुझाने में लगीं थी, औद्योगिक क्षेत्र के सोहेलाल साबुन फैक्ट्री की घटना.

➡कन्नौज- अतिक्रमण अभियान के दौरान जमकर मारपीट, भाजपाइयों और सफाईकर्मियों में जमकर मारपीट, नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने रोड किया जाम, पुलिस ने समझाने पर भाजपाइयों ने खोला जाम, गुरसहायगंज क्षेत्र के जीटी रोड तिर्वा रोड की घटना.

➡आगरा- चम्बल नदी में 2000 नन्हें बच्चों ने किया प्रवेश, घडियाल की हैचिंग प्रक्रिया समादित की ओर, वन विभाग द्वारा लगातार की जा रही निगरानी, अण्डों से बच्चे निकल कर पहुंच रहे चम्बल नदी में, बाह के सेंचुरी क्षेत्र चंबल नदी का मामला.

➡जालौन- तेज रफ्तार दो बाइकों की आपस में टक्कर, एक की मौत,दूसरा गंभीर रूप से हुआ घायल, राहगीरों ने घायल को पहुंचाया कोंच सीएचसी, प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल किया रेफर, कोंच कोतवाली के कोंच-उरई मुख्य मार्ग की घटना.

➡कासगंज- बारात चढ़ने के दौरान झोपड़ी में लगी आग, आतिशबाजी की चिंगारी से लगी लगी आग, आग लगने से झोपड़ी में सामान जलकर राख, दमकल की गाड़ी ने आग पर पाया काबू, गंजडुंडवारा नगर के कैनाल पुलिया की घटना.

➡मेरठ- धार्मिक टिप्पणी कर मौलवी की दाढ़ी नोंची, धारदार हथियार से मौलवी पर किया प्रहार, मौलवी को नहर में फेंकने की कोशिश की, घायल मौलवी जिला अस्पताल में है भर्ती, सरधना सलावा चौकी के पास की वारदात.

➡प्रयागराज- जमीनी विवाद में युवक को मारी गोली, हालत गंभीर,हॉस्पिटल में चल रहा इलाज, बाइक सवार दो बदमाशों ने मारी गोली, मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, घूरपुर क्षेत्र के पिपरवा गांव का मामला.

➡मेरठ- दसवीं की छात्रा से दबंगों ने किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया, 3 महीने वारदात को छुपाये रही पीड़िता, लैब टैक्नीशियन दबंग,साथी ने की वारदात, मेडिकल थाने में केस दर्ज, आरोपी फरार.

➡मेरठ- नेशनल सीनियर प्रतियोगिता में मेरठ का जलवा, गोलाफेंक में किरन बालियान को रजत पदक, धावक रूपल चौधरी ने भी रजत पदक जीता, चैन्नई में आयोजित हुई नेशनल एथलेटिक्स प्रतियोगिता़.

➡बुलंदशहर- दलित किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात, खेत में मजदूरी करने गई थी दलित किशोरी, गैंगरेप, पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज, बुलंदशहर के जहांगीराबाद कोतवाली का मामला.

➡रामपुर- घर में पंखे से लटकता मिला महिला का शव, घरेलू कलह में महिला के खुदखुश की आशंका, पीड़ित परिजनों ने दहेज हत्या का लगाया आरोप, सिविल लाइन क्षेत्र के पनबड़िया की घटना.

➡सुल्तानपुर- लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर कार में लगी आग, कार सवार लोगों ने कूदकर बचाई अपनी जान, अमहट स्थित पुलिस ट्रेनिंग के पास की घटना.

➡कौशाम्बी- तालाब में डूबने से युवक की मौत, पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकलवाया, सैनी क्षेत्र के धुमाई ग्राम सभा का मामला.

➡दिल्ली- कांग्रेस आज देश भर में प्रेस कॉफ्रेंस करेंगी, राहुल गांधी की पेशी से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस, ईडी ने राहुल,सोनिया गांधी को तलब किया है, ईडी के तलब करने के मुद्दे पर प्रेस कॉफ्रेंस, 13 जून को ED के सामने पेशी होनी है, नेशनल हेराल्ड केस में ED के सामने पेशी, कांग्रेस देशभर में कर सकती है बड़ा प्रदर्शन.

*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट *…………………*

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button