उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:00 बजे की बड़ी खबरें.. 14.01.2023

➡दिल्ली- सुपरहिट रहा उत्तरप्रदेश का दिल्ली रोड शो, यूपी में 2.75 लाख करोड़ के निवेश प्रस्ताव मिले, कॉसिस ग्रुप करेगी 1.25 लाख करोड़ का निवेश, NTPC ने 42 हजार करोड़ से ज्यादा का MoU, यशोदा मेडिसिटी गाजियाबाद में बनाएगी अस्पताल, 1200 बेड क्षमता का हॉस्पिटल बनाएगी यशोदा मेडिसिटी, प्रत्यक्ष रोजगार के 1 लाख से अधिक नए अवसर सृजित, यूपी में कारोबार के अनुकूल माहौल है-उद्योगपति, कॉसिस ग्रुप 1.25 लाख करोड़ का करेगा निवेश, REC लिमिटेड 65,350 करोड़ का करेगा निवेश, NTPC लिमिटेड 42,280 करोड़ का करेगा निवेश, यशोदा मेडिसिटी 1300 करोड़ का करेगा निवेश.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने का बयान, टीकाकरण अभियान में 2.24 लाख कर्मचारी- ब्रजेश, 5 साल से कम उम्र के बच्चों का होना है टीकाकरण, माता-पिता को टीकाकरण के प्रति जागरूक भी करेंगे, स्वास्थ्य कार्यकर्ता लोगों को जागरुक करेंगे- ब्रजेश, 9 जनवरी से टीकाकरण अभियान चल रहा है-ब्रजेश, 13 से 24 फरवरी को दूसरे चरण का अभियान चलेगा, तीसरे चरण में 13 से 24 मार्च तक अभियान चलेगा.

➡लखनऊ- शिक्षक MLC चुनाव में 68 नामांकन वैध पाए गए, यूपी निर्वाचन अधिकारी अजय शुक्ला ने दी जानकारी, 75 में 7 नामांकन वैध नहीं पाए गए-अजय शुक्ला, गोरखपुर-फैजाबाद निर्वाचन क्षेत्र में 25 नामांकन वैध, कानपुर खण्ड स्नातक निर्वाचन क्षेत्र में 10 नामांकन, बरेली-मुरादाबाद खण्ड स्नातक निर्वाचन क्षेत्र में 11, इलाहाबाद-झांसी खण्ड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र में 12, कानपुर खण्ड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र में 10 नामांकन वैध.

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दी श्रद्धांजलि, SSB जवान शिव बहादुर सिंह को दी श्रद्धांजलि, प.बंगाल में कर्तव्य पालन के दौरान हुए शहीद, शहीद के परिजनों को 50 लाख की आर्थिक मदद, परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी की घोषणा, जिले की एक सड़क का नामकरण शहीद के नाम होगा, शहीद के परिवार को हरसंभव मदद देगी सरकार-CM.

➡लखनऊ- गोमतीनगर के जनेश्वर मिश्र पार्क में हादसा, अचानक ग्लोब कार्ड गाड़ियों में लगी आग, आग से जमकर सभी गाड़िया हुई खाक, तैनात गार्डों ने नहीं दी पुलिस को सूचना, गाड़िया जलने के बाद पुलिस को दी सूचना.

➡लखनऊ- मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा ने दिए निर्देश, निराक्षित गोवंश को संरक्षित करने के निर्देश, 31 मार्च तक शत-प्रतिशत संरक्षित करने के निर्देश, विशेष सचिव स्तर के अधिकारी नोडल अधिकारी बने, नोडल अधिकारियों को समीक्षा के निर्देश दिए गए, 16 से 18 जनवरी आवंटित जनपदों में करें भ्रमण-CS.

➡बुलन्दशहर- बुलन्दशहर पुलिस का नया कारनामा आया सामने, एआरटीओ ने सीज की गौशाला की पिकअप गाड़ी, गौशाला के लिए गोभी ले जा रही थी मैक्स पिकअप, थाने में सीज खड़ी गाड़ी के टायर और रिम बदले, पीड़ित ने थाने में सीज गाड़ी की बना ली थी वीडियो, पीड़ित ने सीएम को पत्र लिखकर शिकायत की, बुलंदशहर के थाना खुर्जा देहात का है मामला.

➡उन्नाव- आपसी विवाद के बाद दो पक्षों में जमकर मारपीट, सड़क किनारे गाली गलौच के साथ हुई मारपीट, मारपीट के कारण सड़क पर लगा जाम,ट्रैफिक रुका, पुलिस के सामने भी एक युवक को पीटते रहे लोग, कोतवाली गंगाघाट की सब्जी मंडी के पास की घटना.

➡सुल्तानपुर- तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कॉर्पियो हाइवे पर पलटी, हादसे में स्कोर्पियो सवार चालक की मौत,2 घायल, लखनऊ वाराणसी हाइवे पर हुआ हादसा, लंभुआ कोतवाली के भदैयां गांव के पास हादसा.

➡नोएडा- 10वीं के छात्र की हत्या का मामला, पुलिस ने अंकित नाम के युवक को किया अरेस्ट, आरोपी ने चाकू से गोदकर की थी छात्र की हत्या, सेक्टर 113 पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट.

➡महराजगंज- सड़क हादसे में 2 की मौत,1 गंभीर घायल, अज्ञात वाहन ने मारी ठोकर, हुआ फरार, 2 सगे भाई मार्ग दुर्घटना का हुए शिकार, श्यादेउरवा थाने के सेमरा चन्दौली की घटना.

➡हरदोई- तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में मारी टक्कर, बाइक सवार महिला की मौके पर हुई मौत, आरोपी चालक डंपर छोड़कर मौके से फरार, अरवल थाने के श्रीमऊ बाजार की घटना.

➡देवरिया- गन्ना लदा ट्रक ने युवक को रौंदा, मौके पर युवक की दर्दनाक मौत हुई, ग्रामीणों ने शव रखकर सड़क जाम की, बरियारपुर के विशुनपुर कला का मामला.

➡रुड़की- उप कारागार में बंद विचाराधीन कैदी की मौत, तबियत बिगड़ने पर इलाज के दौरान हुई मौत, 2021 से गैगस्टर एक्ट के जेल में था बंद, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गंगनहर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

Related Articles

Back to top button