उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर अपराहन 3.30 बजे की बड़ी खबरें……………….*

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, पारदर्शी तरीके से भर्ती,नियुक्ति हो रही –सीएम, हमारा मिशन रोजगार जारी है –सीएम योगी, सभी अभ्यर्थियों को बहुत बधाई –सीएम योगी, चयन आयोग पर अब सवाल नहीं उठता –सीएम, पिछले 6 साल में 6 लाख नियुक्ति –सीएम योगी, 2017 से पहले भर्तियों में भेदभाव होता था- सीएम, नियुक्ति प्रक्रिया अब कोर्ट में नहीं जाती – सीएम, 2017 से पहले उत्तर प्रदेश में निराशा थी- CM योगी, पीएम के विजन के अनुरूप काम कर रहे- CM योगी, अब यूपी वालों के लिए पहचान का संकट समाप्त- CM, अब अपने ही राज्य में रोजगार मिल रहा- सीएम योगी, नए रोजगार का सृजन हो रहा है –सीएम योगी, उत्तर प्रदेश के युवाओं को मंच मिल रहा- सीएम योगी, UP देश में सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था की ओर अग्रसर- CM, यूपी में MSME सेक्टर को नई पहचान मिली- सीएम, अब किसी तरह का भेदभाव नहीं होता –सीएम योगी, भाई-भतीजावाद को जगह नहीं मिल रही- सीएम योगी, पूरी तरह निष्पक्ष तरीके से काम हो रहा- सीएम योगी.

➡लखनऊ- यूपी में 8 IAS अफसरों के तबादले, राकेश मिश्रा एमडी जल निगम बनाए गए, हरि प्रताप शाही एसीईओ यूपीडा बनाए गए, रवींद्र कुमार से जल निगम MD का काम हटा, सचिव नगर विकास बने रहेंगे रवींद्र कुमार, आनंद कुमार सिंह एमडी पराग दूध बनाए गए, कुणाल सिल्कू विशेष सचिव श्रम बनाए गए, प्रेम प्रकाश सिंह विशेष सचिव राजस्व बनाए गए, रीना सिंह कुलसचिव एकेटीयू लखनऊ बनाई गईं, संदीप कौर निदेशक महिला कल्याण बनाई गईं.

➡लखनऊ- अमित शाह से मुलाकात पर बोले अरुण राजभर, जल्द ही खुशखबरी दी जाएगी –अरुण राजभर, अभी ये बताना मुश्किल कि सुभासपा किसके साथ जा रही, हम अपनी पार्टी के लोगों को लेकर आएंगे –अरुण, समय ही बताएगा कि हम किसके साथ जाएंगे – अरुण, हम ज्यादा से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ेंगे – अरुण, जहां हमारा प्रभाव हम वहां जीत हासिल करेंगे- अरुण.

➡लखनऊ- कानूनगो मन्नान को निलंबित करने के निर्देश, मोहनलालगंज में तैनात है भ्रष्ट कानूनगो मन्नान, धारा-24 के मुकदमें में कानूनगो ने महिला से वसूली की, कमिश्नर रोशन जैकब ने निलंबित करने के निर्देश दिए, समाधान दिवस में नहीं पहुंचे किसी थाने के अधिकारी, दारोगाओं को भेजकर प्रभारी निरीक्षकों ने खानापूर्ति की.

➡लखनऊ- प्राविधिक शिक्षा मंत्री आशीष पटेल का बयान, 2017 से पहले नियुक्ति में भ्रष्टाचार था- आशीष, आज बिना भ्रष्टाचार नियुक्तियां हो रहीं –आशीष, बिना भ्रष्टाचार के काम हो रहा है –आशीष पटेल.

➡लखनऊ- PWD मंत्री जितिन प्रसाद का बयान, यूपी का ट्रांसफॉर्मेशन हो रहा है –जितिन प्रसाद, देश की प्रगति में यूपी की भूमिका- जितिन प्रसाद, 6 साल में 6 लाख लोगों को नौकरी मिली- जितिन.

➡सोनभद्र- पिपरी नगर पंचायत अध्यक्ष फिर विवाद में फंसे, पंचायत में लगी सभी गाड़ियों पर पेंटिंग कराया, सभी गाड़ियों पर भाजपा के झंडे के निशान वाला पेंटिंग, नगर पंचायत अध्यक्ष दिग्विजय सिंह कराया पेटिंग, भाजपा के झण्डे के निशान समेत अपना नाम लिखवाया, अन्य राजनितिक दलों ने इस पर आपत्ती जताई, सरकारी गाडियों को भाजपा की गाड़ी बनाकर कर रहे प्रचार, सोनभद्र के पिपरी नगर पंचायत का मामला.

➡आगरा- आगरा में नायब तहसीलदार विनोद कुमार का रसूख, गाड़ी पर लाल, नीली बत्ती लगाकर घूमते हैं नायब तहसीलदार, अपने को सबसे ऊपर समझता हैं नायब तहसीलदार, पूछने पर सफाई देता नजर आया विनोद कुमार, नियम कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं विनोद कुमार, निजी गाड़ी पर लगा रखी है लाल और नीली बत्ती, सरकार के आदेश की भी हो रही है अवहेलना, जगनेर ब्लॉक के नायब तहसीलदार हैं विनोद कुमार.

➡मुरादाबाद- पुलिस ने किया महिला की हत्या का खुलासा, प्रेमी से पति बने इकरार ने की थी वंदना की हत्या, विधवा के थे शादी शुदा इकरार से प्रेम संबंध, दोनों ने कुछ साल पहले की थी कोर्ट मैरिज, शादी के बाद दोनों में आये दिन होते थे झगड़े, इकरार ने पत्नी की गला घोंटकर की थी हत्या, हत्या के बाद शव को खेत में दफनाया गया था, पुलिस ने मृतका के शव को किया बरामद, भोजपुर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार.

➡नोएडा- यमुना का लगातार जलस्तर बढ़ने से नोएडा में जलभराव, नोएडा में सड़कों पर नदियों की तरह बह रहा पानी, नोएडा में पिछले 3 दिनों से 24 घंटे रेस्क्यू जारी है, 2 कंपनी SDRF, एक PAC की बटालियन रेस्क्यू में जुटी, DCP, ACP, SHO और अन्य पुलिसकर्मी तैनात हैं, अब तक करीब 700 लोगों का रेस्क्यू किया गया है, नोएडा में करीब 3000 गोवंश रेस्क्यू किये गए, अभी भी सैकड़ों गोवंश और अन्य जानवर फंसे हैं, जानवरों को निकालने के लिए रेस्क्यू किया जा रहा, सभी जगहों पर NDRF ने संभाली कमान.

➡रामपुर- रामपुर से बड़ी खबर, भड़काऊ भाषण मामले में आजम खान दोषी करार, 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान दिया था बयान, रामपुर की एमपी/एमएलए कोर्ट ने दोषी करार दिया, MP/MLA कोर्ट ने आजम खान को दोषी ठहराया, रामपुर के शहजाद नगर थाने में दर्ज हुआ था केस, भड़काऊ भाषण मामले में आजम खान दोषी करार.

➡गाजीपुर- वाराणसी हाईवे पर कार और ट्रक की टक्कर, हादसे में कार सवार दो महिलाओं की हुई मौत, 4 लोग घायल,अस्पताल में कराया गया भर्ती, खड़े ट्रक में कार ने पीछे से मारी टक्कर, सदर कोतवाली के महाराजगंज में हुई दुर्घटना.

➡सोनभद्र- सड़क किनारे टूटकर गिरे विद्युत तार से हादसा, करंट की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौके पर मौत, हादसे में 50 वर्षीय बुजुर्ग की मौके पर मौत, शाहगंज थाना क्षेत्र के डाभा गांव का मामला.

➡सीतापुर- पिटाई से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, 3 दिन पूर्व दबंगों ने युवक को जमकर पीटा था, जमीनी विवाद को लेकर दबंगों ने की थी पिटाई, सीतापुर के रामकोट थाना इलाके का मामला.

➡बुलंदशहर- सड़क हादसे में एक कांवड़िया की मौत, बृजघाट से जल लेकर लौट रहा था कांवड़िया, स्याना के पीआईसी पब्लिक इंटर कॉलेज की घटना.

➡पीलीभीत- बाइक सवार पिता-पुत्र को कार ने मारी टक्कर, कार की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, घुंघचाई इलाके के गुलड़िया भूपसिंह गांव की घटना.

➡हल्द्वानी- तीनपानी के पास कार में मिला युवक का शव, 31 वर्षीय अंकित चौहान के रूप में हुई शिनाख्त, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

➡जालौन- हाईवे पर खड़े ट्रक में पीछे से टकराई डीसीएम, एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत, उरई कोतवाली क्षेत्र के बड़ागांव गांव की घटना.

➡दिल्ली- सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर, ओम प्रकाश राजभर की अमित शाह से मुलाकात- सूत्र, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिले ओपी राजभर- सूत्र, अपने बेटे के साथ अमित शाह से मिले OP राजभर- सूत्र, यूपी में कैबिनेट मंत्री बनाए जा सकते हैं राजभर –सूत्र, अमित शाह से बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हुई – सूत्र, कल दिल्ली में शाह और राजभर की मुलाकात

Related Articles

Back to top button