उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9:30 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें….. 30.01.2023

सुबह 9:30 बजे की बड़ी खबरें……………….

➡️लखनऊ – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का महाराष्ट्र दौरा आज, महाराष्ट्र जलगांव में कुंभ कार्यक्रम में होंगे शामिल, लबाना समुदाय के कुंभ कार्यक्रम में सहभागिता.

➡️लखनऊ- पीपीपी मॉडल पर खुलेंगे स्कूल,मिलेगा निःशुल्क, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने तैयार की नीति, मेडिकल कॉलेज की तर्ज पर खुलेंगे स्कूल.

➡️लखनऊ- पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह का आज का कार्यक्रम, 1090 चौराहे से वॉकथान को दिखाएंगे हरी झंडी, लखनऊ प्राणी उद्यान तक वाकथान कार्यक्रम.

➡️लखनऊ- कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय कुमार निषाद करेंगे प्रेस कॉफ्रेस , लखनऊ स्थिति सरकारी आवास पर 10 बजे करेंगे पीसी.

➡️मेरठ- गैंगस्टर की अस्पताल से फरारी का मामला,4 दिन बाद भी बदमाश को नहीं पकड़ सकी पुलिस, 26 जनवरी को मेडिकल के दौरान हुई फरारी, पुलिसवालों ने गैंगस्टर की खोल दी थी हथकड़ी, केवल एक सिपाही के निलंबन पर रूकी कार्रवाई, केस के विवेचनाधिकारी, थानेदार पर कार्रवाई नहीं, जागृति बिहार डकैती का मुख्या आरोपी था अभिषेक , 2020 में सर्राफ की डकैती के दौरान की थी हत्या.

➡️कौशाम्बी- इलाहाबाद झांसी खंड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र मतदान कल ,मतदान को लेकर पोलिंग पार्टियां हुईं रवाना ,जिले में 11 मतदान केंद्र पर होगा मतदान , 10 प्रत्याशियों के लिए 1543 शिक्षक मतदान करेंगे ,3 जोनल मजिस्ट्रेट,11 सेक्टर मजिस्ट्रेट की तैनाती, मतदान को लेकर 11 माइक्रो ऑब्जर्वर भी लगाए गए,44 मतदान कार्मिक भी मतदान कराने में शामिल.

➡️कानपुर- स्नातक और शिक्षक एमएलसी के लिए मतदान आज, सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक होगा मतदान, स्नातक ,शिक्षक एमएलसी के लिए होगा मतदान, कानपुर,कानपुर देहात और उन्नाव जिले के लिए मतदान, स्नातक एमएलसी के लिए 207449 मतदाता करेंगे मतदान, शिक्षक एमएलसी के लिए 20 हजार मतदाता करेंगे मतदान.

➡️इटावा- सिलेंडर लीक होने से झोपड़े में लगी आग, आग लगने से घर में रखा सामान जलकर खाक, परिवार को बचाने के लिए युवक आग में कूदा, आग की चपेट में आने से पिता-पुत्र झुलसे, पिता-पुत्र को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, भरथना थाना क्षेत्र के बहादुरपुर के पास का मामला.

➡️प्रयागराज – एपीएस की नई भर्ती शुरू करने का रास्ता साफ, हरी झंडी मिलने से अभ्यर्थियों को मिलेगी राहत ,निजी सचिव सेवा नियमावली-2023 को मंजूरी का इंतजार , कैबिनेट से हरी झंडी मिलन के बाद विज्ञापन जारी होंगे , यूपीपीएससी जल्द ही विज्ञापन जारी कर सकता है .

➡️मेरठ – शटरिंग कारोबारी के घर में लूट का मामला, 3 दिन बाद भी पुलिस के हाथ नहीं सुराग, मामले को संदिग्ध बताकर बच रही पुलिस, लूट में शामिल 3 बदमाश सीसीटीवी में हैं, दिनदहाड़े सोने के जेवर और कैश की लूट, वारदात के खुलासे में नाकाम लिसाड़ीगेट पुलिस.

➡️वाराणसी- 38 किलो नशीले पाउडर के साथ अभियुक्त अरेस्ट,डोडा पाउडर लेकर पंजाब जा रहा था अभियुक्त, चेकिंन के दौरान नशीला पाउडर हुआ बरामद, पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार का भेजा जेल , मंडुवाडीह क्षेत्र की पुलिस ने अभियुक्त को पकड़ा.

➡️बांदा- शिक्षक एमएलसी चुनाव के लिए आज होगा मतदान,सुबह 8 बजे से 10 मतदान केंद्रों में होगा मतदान, 10 मतदान केंद्रों में 1899 मतदाता करेंगे मतदान, जनपद में कुल 1449 पुरुष और 450 महिला मतदाता, 2 फरवरी को झांसी में होगी मतगणना.

➡️बरेली- बरेली लालकुआ एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन फेल,1 घंटे से देवरनिया फाटक बंद होने से लगा जाम, इंजन फेल होने से यात्री हो रहे हैं परेशान , स्थानीय पुलिस व्यवस्था संभालने में जुटी, इज्जत नगर की NER के देवरनिया स्टेशन का मामला.

➡️मेरठ – गैंगरेप पीड़िता के भाई ने की आत्महत्या,गैंगरेप के दो आरोपी जेल में, एक फरार, भाई पर बनाया गया समझौते का दबाव, प्रधान का हिस्ट्रीशीटर पति है मुख्या आरोपी, सितंबर-2022 में वारदात, गिरफ्तारी नहीं, भावनपुर थाना के गांव का मामला.

➡️मऊ- सीओ ने एक घर में फोर्स के साथ मारा छापा , देशी शराब बेचते 3न लोगों को किया गिरफ्तार ,काफी समय से अपने घर से ही बेचते थे शराब, भारी मात्रा में अवैध देशी शराब की गई बरामद , शहर कोतवाली के महरनिया मोहल्ले का मामला.

➡️महराजगंज- नाबालिग लड़की से पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को दबोचा, पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस कार्रवाई में जुटी, श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के एक गांव की घटना.

➡️गाजियाबाद- पूरे शहर में पिछले 7 घण्टों से बिजली कटौती,मुरादनगर 33 केवी लाइन में आया फाल्ट, 7 घण्टे में फाल्ट नहीं ढूंढ सके इंजीनियर,हल्की बारिश में फाल्ट आने से खुली पोल.

➡️रायबरेली – महिलाओं ने भी जरायम की दुनिया में रखा कदम, गांजे की तस्करी करते पुलिस ने महिला को पकड़ा, महिला के कब्जे से 1370 ग्राम गांजा किया बरामद, शहर कोतवाली पुलिस टीम को मिली बड़ी सफलता.

➡️मेरठ – गैस गीजर से दम घुटा, किशोरी की मौत,सर्राफा कारीगर की बेटी थी परवीना खातून, नहाने गयी किशोरी बाथरूम में मृत मिली, शहर के कोटला बाजार में हुई दर्दनाक घटना.

➡️प्रयागराज – इलाहाबाद झांसी शिक्षक निर्वाचन का आज होगा चुनाव,प्रयागराज में वोटिंग के लिए 36 मतदान केंद्र बनाए गए,15 शहरी,21 ग्रामीण क्षेत्रों में बनाए गए मतदान केंद्र,16 हजार से अधिक मतदाता आज मतों का करेंगे प्रयोग.

➡️फिरोजाबाद- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का आगमन आज, शादी समारोह में शिरकत करेंगे सपा के अध्यक्ष, रामगोपाल यादव, शिवपाल यादव भी होंगे शामिल.

➡️कन्नौज- वारंटी अपराधियों पर कन्नौज पुलिस का शिकंजा, 24 घंटे में 53 वारंटी गिरफ्तार कर भेजे गए जेल , पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर की कार्रवाई..

➡️वाराणसी – श्री काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का दायरा बढ़ेगा , इस पर मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा ने लगाई मुहर, अतिथि गृह समेत कुछ भवनों को शामिल करेंगे.

➡️अमेठी- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का दौरा आज, आज एक दिवसीय दौरे पर अमेठी आएंगी,आयोजित खिचड़ी भोज में होंगी शामिल.

➡️देहरादून – सीएम पुष्कर धामी का लखनऊ दौरा आज, शाम 7 बजे उत्तराखंड भवन पहुंचेंगे CM धामी.

Shekhar News

Related Articles

Back to top button