उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर प्रमुख मुख्य खबरें….

27.05.2023
➡️लखनऊ- आजम खान के लिए समाजवादी पार्टी ने मोर्चा खोला,3 सांसद और 11 विधायक कल मुरादाबाद जाएंगे,मुरादाबाद कमिशनर एके सिंह से मिलेगा डेलिगेशन,21 नेताओं के डेलेगेशन में 14 सांसद-विधायक,समाजवादी पार्टी ने आजम खान की लड़ाई तेज की,जिस केस में आजम की विधायकी गई उसी में बरी हुए,जिस केस में सजा, विधायकी गई, आजम उसमें बरी,कोर्ट ने अपने ऑर्डर में डीएम पर कड़ी टिप्पणी की,डीएम ने दबाव डालकर एफआईआर दर्ज कराई थी,जो अभी कमिश्नर हैं वही रामपुर के डीएम थे,उन्हीं एके सिंह से मिलने सपा का डेलिगेशन जाएगा,कमिश्नर से मांग होगी, डीएम पर एक्शन लें.

➡️लखनऊ- 3 शातिर तस्करों को किया गिया गिरफ्तार,एसटीएफ की टीम ने 3 तस्करों को पकड़ा,30 लाख कीमत का 128 किलो गांजा बरामद,कपिल, ईनेश और राहुल सिंह गिरफ्तार हुए,डीसीएम वाहन और मोबाइल भी बरामद हुए,प्रयागराज के औद्योगित क्षेत्र से गिरफ्तारी.

➡️लखनऊ – पांच लाख का इनामी हुआ बदन सिंह बद्दो, बदन सिंह बद्दो पर 5 लाख इनाम घोषित, शासन से बदन सिंह बद्दो पर इनाम घोषित, पश्चिमी यूपी का कुख्यात गैंगस्टर है बदन सिंह बद्दो, पुलिस कस्टडी से फरार हुआ था बदन सिंह बद्दो, डीजीपी मुख्यालय से बद्दो पर 5 लाख इनाम घोषित

➡️लखनऊ- पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का बयान,मोदी सरकार के 9 साल बेमिसाल है-दिनेश शर्मा,’हर वर्ग और क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य किए गए है’,विकास पर फोकस किया गया है- दिनेश शर्मा,अर्थ व्यवस्था में सुधार हुआ है- डॉ दिनेश शर्मा,बीजेपी 2024 में सभी 80 सीटें जीतेगी- दिनेश.

➡️लखनऊ- लखनऊ मेयर सुषमा खर्कवाल ने कार्यभार संभाला, सुषमा खर्कवाल ने मेयर पद का कार्यभार संभाला, नगर निगम मुख्यालय पहुंच कर संभाला पदभार, नगर आयुक्त इंद्रजीत सिंह भी साथ मौजूद रहे, सुषमा खर्कवाल के साथ उनके परिजन भी रहे मौजूद , मेयर सुषमा खर्कवाल से मिलने वालों का लगा तांता.

➡️गाजीपुर- सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का बयान,नए संसद भवन के उद्घाटन पर बोले OP राजभर,जब राष्ट्रपति का चुनाव हो रहा था- ओपी राजभर,तब विपक्ष के लोग एकजुट होकर- ओपी राजभर,द्रौपदी मुर्मू को वोट नहीं दिए- ओपी राजभर,मैंने द्रौपदी मुर्मू को वोट दिया था- ओपी राजभर,यही लोग मेरे ऊपर आरोप लगाते थे- ओपी राजभर,आज विपक्ष को दलित प्रेम दिखाई दे रहा-OP राजभर,विपक्ष एकजुट होकर सत्ता क्यों नहीं ले लेता है- राजभर,पहले खुद एकजुट हो, तब आगे लड़ाई लड़ो- राजभर

➡️बलरामपुर- बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह का बयान,पहलवानों के आंदोलन पर लगाए गंभीर आरोप ,‘ये आंदोलन खालिस्तान की तरफ बढ़ रहा है’,‘सिर काटने की भाषा बोल रहे बजरंग पुनिया’,क्या सिर काटने का समर्थन करेगी कांग्रेस- बृजभूषण,‘5 जून को अयोध्या में इकठ्ठा होगें 11 लाख लोग.’

➡️फर्रुखाबाद- पुलिस पर लग रहे लगातार छेड़छाड़ के आरोप,24 घंटे में दूसरी बार लगा छेड़छाड़ का आरोप,थाने के दारोगा और सिपाहियों पर लगा आरोप,महिलाओं के साथ मारपीट,छेड़छाड़ का आरोप,महिला के पति ने छेड़छाड़ का किया विरोध,दारोगा अमित कुमार ने छत से युवक को फेंका,दारोगा ने हमराह सिपाहियो के साथ युवक को फेंका,गांव में दो पक्षों में हुआ था जमकर आपसी विवाद,पुलिस के छत से फेंकने पर युवक के हाथ पैर टूटे,थाना शमशाबाद क्षेत्र के पहाड़पुर बैरागढ़ का मामला.

➡️वाराणसी- वाराणसी में मेयर के शपथ ग्रहण में अव्यवस्था,समारोह में लोगों ने पुलिस पर लगाए आरोप,पुलिस पर दुर्व्यवहार करने का लगाया आरोप,मेयर अशोक तिवारी के हस्तक्षेप पर मामला शांत,बारिश में भीगकर लोगों को आने की अनुमति दी.

➡️सीतापुर- महिला ने थानाध्यक्ष पर लगाया आरोप,थानाध्यक्ष पर रिश्वत मांगने का आरोप,25000 की थानाध्यक्ष ने मांगी रिश्वत-महिला,पीड़ित महिला ने एसपी से की शिकायत,जांच शुरू,अटरिया थाना अध्यक्ष प्रदीप सिंह पर लगा आरोप,‘पति को छोड़ने के लिए मांगी थी थानाध्यक्ष ने रिश्वत.’

➡️उन्नाव- नगर पंचायत अध्यक्ष,सदस्यों का शपथ ग्रहण सम्पन्न,एसडीएम ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष,सदस्यों को दिलाई शपथ,नवनिर्वाचित अध्यक्ष कुंवर विवेक सेठ को दिलाई शपथ,भाजपा MLA अनिल सिंह, पूर्व सांसद संजय सेठ रहे मौजूद,उन्नाव के नगर पंचायत मौरावां का मामला.

➡️बदायूं – पुलिस और खनन अधिकारी की बड़ी कार्रवाई,अवैध मिट्टी खनन करते 6 ट्रैक्टर-ट्रॉली पकड़ी,मौके से खनन माफिया ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर फरार,पुलिस ने छह ट्रैक्टर-ट्राली को किया सीज,उसावां थाना क्षेत्र के असधरमई का मामला.

➡️सीतापुर – ट्रेडिंग कंपनी के नाम से संचालित पेट्रोल पंप पर घटतौली, शहर के ट्रांसपोर्ट पर संचालित पेट्रोल पंप पर घटतौली , 5 लीटर की स्कूटी की टंकी में भरा 6 लीटर पेट्रोल, पंप पर स्कूटी चालक ने पेट्रोल निकलवाकर पकड़ी करतूत, पंप मालिक ने की बदसलूकी,मोबाइल छीनने का प्रयास, पंप मालिक की बदसलूकी का वीडियो हुआ वायरल, शहर के बड़े व्यापारी दिनेश अग्रवाल का है पेट्रोल पंप

➡️बलरामपुर- बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह का बयान, पहलवानों के आंदोलन पर लगाए गंभीर आरोप, ‘ये आंदोलन खालिस्तान की तरफ बढ़ रहा है’, ‘सिर काटने की भाषा बोल रहे बजरंग पुनिया’, क्या सिर काटने का समर्थन करेगी कांग्रेस- बृजभूषण, ‘5 जून को अयोध्या में इकठ्ठा होगें 11 लाख लोग’

➡️हाथरस – हाथरस में रेलवे फाटक पर ट्रैक्टर-ट्रॉली फंसी , ट्रैक्टर-ट्रॉली फंसने से रेलवे अधिकारियों में हड़कंप, ट्रैक्टर-ट्रॉली से मथुरा कासगंज रेलवे ट्रैक हुआ बाधित, कड़ी मशक्कत के बाद ट्रैक से हटाई गई ट्रैक्टर-ट्रॉली, क्रेन की मदद से हटाई गई रेलवे ट्रैक से ट्रैक्टर-ट्रॉली, हाथरस सिटी रेलवे स्टेशन के पास का मामला.

➡️कानपुर – गंगा नदी में नहाने गए 6 लोग डूबे, नदी में डूबने से 2 लोगों की हुई मौत, गंगा नदी में 2 लोगों की डूबने से मौत, 3 की हालत गंभीर,अस्पताल में भर्ती, 1 युवक को नदी से सकुशल निकाला, अस्पताल में चल रहा तीनों का इलाज, जाजमऊ के सिद्धनाथ घाट की घटना.

➡️मुरादाबाद – पुलिस,सर्विलांस टीम ने संयुक्त रूप से मारा छापा, छापेमारी कर फर्जी टेलीफोन एक्सचेंज का खुलासा, 670 सिम, 2 लैपटॉप, 2 मोबाइल, कई डॉक्यूमेंट बरामद, इंटरनेशनल कॉल को लोकल कॉल में करते थे परिवर्तित, नकली टेलीफोन एक्सचेंज चलाने वाला 1 आरोपी गिरफ्तार, कटघर थाना क्षेत्र के पीरजादा मोहल्ले से पकड़ा गया.

➡️बांदा- अवैध गांजे के साथ हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, 1 किलो 500 ग्राम अवैध गांजे के साथ अरेस्ट, फरार चल रहा था हिस्ट्रीशीटर राजू द्विवेदी , पुलिस ने घेराबंदी कर हिस्ट्रीशीटर को पकड़ा, चिल्ला थाना क्षेत्र से हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार.

➡️वाराणसी – वकील और जज के पेशकार के बेटे में मारपीट, न्यायालय परिसर में दोनों के बीच हुई मारपीट, वकील और पेशकार से कहासुनी के बाद मारपीट, पेशकार के बेटे ने वकील के सिर पर हमला किया, सिर फटने से अधिवक्ता गंभीर रुप से हुआ घायल, घायल अधिवक्ता ने कैंट थाने में की शिकायत, कैंट थाना क्षेत्र के कचहरी परिसर का मामला.

➡️मिर्जापुर – फर्जी IAS,IPS बनकर धौंस देने वाला युवक गिरफ्तार, फर्जी IAS,IPS बनकर अधिकारियो को धौंस देता था, अधिकारी,कर्मचारियों को देता था काम कराने की धौंस, घर पर लगा रखी थी फर्जी डिप्टी एसपी की नेम प्लेट, बाराबंकी निवासी आलोक तिवारी को पुलिस ने दबोचा, शहर कोतवाली पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार.

➡️कुशीनगर- कटहल काटने के विवाद में हुई हत्या का मामला, शव लेकर पहुंचे SDM के महिलाओं ने पैर पकड़े, पैर पकड़कर न्याय मांगते हुए रोने लगी महिलाएं, एसडीएम ने परिजनों को न्याय का दिलाया भरोसा, कटहल काटने के विवाद में बृजेश की हुई थी हत्या, विशुनपुरा थाना क्षेत्र के बरियापट्टी का मामला.

➡️सोनभद्र- 13 वर्ष पूर्व हुई हत्या के मामले में आया फैसला, दहेज हत्या के मामले में पति,ससुर को उम्रकैद,दहेज के लिए पत्नी को जलाकर मार दिया था, दहेज में बाइक के लिए पत्नी को मार दिया था , 26 -26 हजार रुपये का दोनों पर अर्थदंड लगा , रायपुर थाना क्षेत्र के डीबा गांव का मामला.

➡️जालौन- दबंगों ने मां बेटे के साथ की जमकर मारपीट, ट्रैक्टर से अपना खेत जोतने गए युवक को पीटा, युवक,उसकी मां के साथ की लाठी डंडों से मारपीट, दबंगों ने ट्रैक्टर में भी की जमकर तोड़फोड़, बेखौफ दबंगों की मारपीट का वीडियो वायरल, पीड़ितों ने दबंगों की पुलिस से की शिकायत, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू,नदीगांव क्षेत्र के ग्राम महेशपुरा का मामला.

➡️चंदौली – DDU नगर पालिका के लिए सोनू किन्नर ने ली शपथ, समर्थकों संग शपथ लेने पहुंची सोनू किन्नर, एसडीएम ने दिलाई सोनू किन्नर को शपथ, नगर पालिका परिषद के 26 सभासदों ने ली शपथ, नगर पालिका इंटर कॉलेज में शपथ ग्रहण समारोह

➡️कन्नौज -महिला ने देवर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, विरोध करने पर देवर ने महिला को पीटा, महिला ने देवर के खिलाफ दी तहरीर, तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के चंदियापुर का मामला.

➡️बलिया- दोनों पक्षों में हुई पत्थरबाजी का मामला, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक पक्ष से लाइसेंसी बंदूक भी जब्त की, बलिया के नगरा थाने का मामला.

➡️अयोध्या- मासूम किशोर के साथ सामूहिक अप्राकृतिक दुराचार, 3 नाबालिग लड़कों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा,पुलिस तीनों नाबालिग को किया गिरफ्तार,पूराकलंदर थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर का मामला.

➡️बदायूं- अवैध बालू खनन कर रहे ट्रक को पकड़ा गया,उसहैत थाना क्षेत्र के गंगा कटरी में अवैध खनन,अवैध बालू खनन कर रहे ट्रक को किया सीज,उसावां थाना क्षेत्र के हड़ौरा चौकी के पास का मामला.

➡️अयोध्या- अयोध्या में दर्शनार्थी सुविधा केंद्र का निर्माण,राम मंदिर ट्रस्ट ने केंद्र का किया निर्माण,सामान रखने के लिए मुफ्त लाकर सुविधा,पेयजल के लिए भक्तों को मिलेगी सुविधा.

➡️अयोध्या- गैंगस्टर रघुनंदन वर्मा की बाइक कुर्क,कैंट पुलिस ने 90 हजार की बाइक कुर्क की,गोंडा का रहने वाला है गैंगस्टर रघुनंदन वर्मा.

➡️हापुड़ – पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया, घर के अंदर ही चल रहा था सेक्स रैकेट, मौके से 13 महिला,2 पुरुष दबोचे गए, आपत्तिजनक सामग्रियां भी हुई बरामद, नगर कोतवाली क्षेत्र में चल रहा था सेक्स रैकेट.

➡️अम्बेडकरनगर- रेलवे लाइन के पास मिला नवजात शिशु,समाजसेवी ने शिशु को पहुचाया जिला अस्पताल,शिशु जिला अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड में भर्ती,अकबरपुर रेलवे क्रासिंग के पास मिला था नवजात शिशु.

➡️हरिद्वार – विश्व हिंदू परिषद की दो दिवसीय बैठक समाप्त, कनखल के श्रीकृष्ण धाम में चल रही बैठक खत्म, बैठक के दूसरे दिन का अंतिम सत्र समाप्त हुआ, देशभर से पहुंचे साधु संतों ने बैठक में लिया हिस्सा, धार्मिक संपत्तियों,मंदिरों के अधिग्रहण को लेकर दिखे नाराज, धर्मांतरण पर रोक, लव जेहाद जैसे मुद्दों पर चर्चा हुई.

➡️टिहरी- टिहरी हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत, कार अनियंत्रित होकर खाईं में जा गिरी, कार सवार 5 लोगों की हादसे में मौत, 4 महिलाओं समेत 5 लोगों की हुई मौत, राहत और बचाव का कार्य मौके पर जारी, घनसाली के सेंदुल-कोन्ति-किरेथ मार्ग की घटना.

➡️रुड़की- पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ा आरोपी, युवक से तमंचा और कारतूस किए बरामद, पुलिस ने युवक के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज, आरोपी युवक को किया न्यायालय में पेश, मंगलौर कोतवाली इलाके का मामला.

➡️हल्द्वानी- हल्द्वानी मंगल पड़ाव क्षेत्र में चली जेसीबी, नगर निगम का अतिक्रमण हटाओ अभियान जारी, मंगलवार क्षेत्र और लाइन नंबर 1 में हटाया, अवैध दुकान लगाए लोगों का सामान जब्त किया, नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय का बयान, ‘परिवार से एक ही फल विक्रेता को लाइसेंस मिलेगा’.

➡️दिल्ली- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की प्रेस कॉन्फ्रेंस,सेंगोल भारतीय इतिहास का विशिष्ट अंग-स्मृति,’सेंगोल का अपमान भारतीय इतिहास का अपमान’,सेंगोल धर्म और न्यायप्रणाली का प्रतीक- स्मृति,उद्घाटन का विरोध देशवासियों का विरोध-स्मृति,कांग्रेस की राजनीति परिवारवाद नीति- स्मृति


Related Articles

Back to top button