उत्तरप्रदेशराष्ट्रीय
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें….

26.05.2023
➡️लखनऊ- कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर का बयान,सपा के लोग सस्ती बात करते हैं –अनिल राजभर,पिछड़े समाज के बेटे ने नई संसद बना दी- अनिल,कांग्रेस को इसी बात से पेट में दर्द- अनिल राजभर,विपक्ष हताश है, इसलिए गलत बयानी करते हैं- अनिल राजभर,लाभार्थियों को जोड़ने का काम किया जाएगा –अनिल राजभर.

➡️लखनऊ- पूर्व मंत्री महेंद्र सिंह का बयान, विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं बचा- महेंद्र, इसलिए विपक्ष PM मोदी पर हमला करता है,नए संसद का उद्घाटन भी हजम नहीं हो रहा,आज के कार्यक्रम में पार्षदों में उत्साह- महेंद्र सिंह,अब इससे विकास को और गति मिलेगी- महेंद्र सिंह.

➡️लखनऊ- मेयर के शपथ ग्रहण समारोह में बोले सुरेश खन्ना,ऐ शहर लखनऊ तुझे मेरा सलाम है- सुरेश खन्ना,तेरा ही नाम दूसरा जन्नत का नाम है- सुरेश खन्ना,खन्ना ने शायरी के जरिए बताई लखनऊ की खासियत.

➡️कानपुर- 16 गुना बड़ा नया एयरपोर्ट टर्मिनल तैयार,आज CM योगी, ज्योतिरादित्य सिंधिया करेंगे उद्घाटन,कानपुर एयरपोर्ट के नए टर्मिनल का आज उद्घाटन,नया टर्मिनल पुराने एयरपोर्ट से 16 गुना बड़ा है,चकेरी एयरपोर्ट से ढाई किमी दूर मवइया में बना नया टर्मिनल,सीएम योगी करेंगे उद्घाटन,150 करोड़ रुपए की लागत से बना नया टर्मिनल,टर्मिनल में प्रतीक्षालय में 400 यात्रियों के बैठने की क्षमता,नए टर्मिनल की पार्किंग में 150 वाहन खड़े हो सकते हैं.

➡️अमेठी- पुलिस की निगरानी में भाई ने अपनी बहन का रेता गला,धारदार हथियार से अपनी बहन का रेता गला,गंभीर हालत में बहन का ट्रामा सेंटर में चल रहा इलाज,न्यायालय से बयान दर्ज करवाकर पुलिस आ रही थी वापस,तभी भाई ने अपनी बहन पर किया हमला,आरोपी भाई के पास से पुलिस ने चाकू बरामद कर भेजा जेल,कुछ दिन पूर्व युवती का हुआ था अपहरण,दो दिन पहले युवती को पुलिस ने किया था बरामद,भाई के साथ बयान दर्ज करवाकर वापस आ रही थी पुलिस,पुलिस ने अभियुक्त को हिरासत में लेकर खुद करवाया केस,जगदीशपुर थाना क्षेत्र के पास की है घटना.

➡️लखीमपुर- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का 2 दिवसीय दौरा,5-6 जून को जिले के दौरे पर रहेंगे अखिलेश यादव,दो दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे अखिलेश,स्व. कौशल किशोर की मूर्ति का अनावरण करेंगे,देवकली के महाविद्यालय में अनावरण करेंगे,धौरहरा में पूर्व मंत्री यशपाल चौधरी की मूर्ति का अनावरण,पूर्व एमएलसी ग्रीन मोहन सिंह के परिवार से भी मिलने जाएंगे.

➡️सम्भल- सपा विधायक रामखिलाड़ी यादव के भाई श्रीनिवास पर केस दर्ज,धोखाधड़ी कर जमीन हड़पने का केस दर्ज,सपा विधायक के भाई सहित 4 लोगों को किया नामजद,जमीन के फ़र्जी दस्तावेज तैयार कर कराया बैनामा,गुन्नौर विधान सभा से वर्तमान विधायक हैं रामखिलाड़ी यादव,पुलिस मामले की जांच में जुटी, थाना जुनावई का मामला.

➡️मेरठ- मेरठ में शपथ ग्रहण के दौरान मारपीट,वंदे मातरम के मुद्दे पर हुआ जमकर विवाद,AIMIM नेताओं और कार्यकर्ताओं से मारपीट,वंदे मातरम के दौरान खड़े न होने पर विवाद,राष्ट्रगीत के दौरान सीट से खड़े न होने पर मारपीट,लक्ष्मीकांत वाजपेई, राजेंद्र अग्रवाल ने किया विरोध,राष्ट्रगीत के दौरान सीट से खड़े न होने का विरोध,AIMIM के नेता, कार्यकर्ता सीट पर ही बैठे रहे.

➡️मेरठ- पूर्व दारोगा को विरोधियों ने मारी गोली,पेट से छूकर निकली गोली, अस्पताल में भर्ती,मकान के विवाद में 4 दिन पहले दर्ज हुआ था केस,दर्ज केस में वादी समेत 6 पर गोली मारने के आरोप,पुलिस ने तहरीर ली, केस दर्ज करने की प्रक्रिया जारी,कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में हुई है वारदात.

➡️अयोध्या- ट्रक की चपेट में आने से व्यक्ति की हुई मौत,ईंट लदी ट्रॉली पर बैठा था व्यक्ति सड़क पर गिरा, पीछे से आ रहा ट्रक व्यक्ति पर चढ़ा, व्यक्ति की हुई मौत,नाका देवकाली हाईवे पर हुआ हादसा,ट्रक चालक ट्रक लेकर हुआ फरार,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

➡️वाराणसी- गंगा स्नान करने पहुंचे 2 छात्र गहरे पानी में डूबे, दोस्त के साथ गंगा स्नान करने पहुंचे थे छात्र, मैनेजमेंट की पढ़ाई करते हैं डूबे हुए छात्र, सूचना पर पहुंची पुलिस और एनडीआरएफ की टीम, युवकों की तलाश में जुटे एनडीआरएफ और जल पुलिस,भेलूपुर थाना क्षेत्र के तुलसी घाट का मामला.

➡️वाराणसी- 7 लोगों को खिलाया जहरीला गुलाब जामुन,एक ही परिवार के हैं सातों लोग,एक युवक ने मजार के प्रसाद के नाम पर खिलाया सभी को, बीएचयू अस्पताल में भर्ती कराया गया,आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार,वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र की घटना.

➡️सोनभद्र- नग्न अवस्था में मिला युवक का शव,मौके पर पहुची पुलिस शव के शिनाख्त मे जुटी,मृतक के सिर पर चोट के निशान मिले,पुलिस ने युवक के शव को लेकर शिनाख्त मे जुटी,दुद्धी के वार्ड नंबर 2 रेलवे स्टेशन के पास की घटना.

➡️अमेठी- तेज रफ्तार दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर, एक बाइक सवार की हुई मौके पर मौत,3 लोग हुए गंभीर रूप से घायल हुए,सभी घायलों को एंबुलेंस से भेजा गया अस्पताल,अमेठी कोतवाली के भेंटुआ-हथाकिला मार्ग की घटना.

➡️मिर्जापुर- आकाशीय बिजली गिरने से 3 की हुई मौत,अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 3 की मौत,कछवा में एक की मौत, दूसरा गम्भीर घायल,चील्ह में एक व्यक्ति की हुई मौत,लालगंज में एक की हुई मौत.

➡️खटीमा- सड़क हादसे में खटीमा में 5 लोगों की मौत,शारदा नहर में कार गिरी, 5 लोगों की मौत,एक महिला एक पुरुष और 3 बच्चों की मौत,पुलिस और गोताखोरों ने नदी से शव निकाला,सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया,खटीमा के लोहिया हेड पावर चैनल के पास हादसा.

➡️देहरादून- परिवहन निगम के अधिकारियों,कर्मचारियों से जुड़ी खबर,अधिकारियों और कर्मचारियों का होगा दुर्घटना बीमा,लाभ के लिए 27 मई तक विशेष शिविर लगाए जाएंगे,ट्रांसपोर्ट नगर शिविर में दुर्घटना बीमा कराया जा सकेगा.

➡️दिल्ली- पंजाब सीएम भगवंत मान ने बैठक का बहिष्कार किया,नीति आयोग की कल होने वाली बैठक का बहिष्कार किया,पंजाब के हितों का केंद्र सरकार ध्यान नहीं दे रही- भगवंत,RDF, पराली,किसानों से जुड़े मुद्दों पर केंद्र का ध्यान नहीं,इस बैठक में शामिल होने का फायदा नहीं- भगवंत मान,बैठक में महज फोटो सेशन, खानापूर्ति होती है- CM भगवंत.

➡️दिल्ली- सत्येंद्र जैन को मिली अंतरिम जमानत, सुप्रीम कोर्ट ने सत्येंद्र जैन को अंतरिम जमानत दी,खराब स्वास्थ्य के चलते 6 हफ्ते की जमानत,तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन को जमानत,सत्येंद्र को दिल्ली से बाहर जाने की इजाजत नहीं,सत्येंद्र जैन को सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी,मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येंद्र जैन को अंतरिम जमानत,बाहर गवाहों को प्रभावित न करें – सुप्रीम कोर्ट.

➡️दिल्ली- 28 मई को पीएम मोदी करेंगे नई संसद का उद्घाटन,28 मई को सुबह 7.30 बजे से हवन, पूजन कार्यक्रम,पीएम मोदी और लोकसभा स्पीकर पूजा में मौजूद रहेंगे,मोदी सरकार के कई मंत्री भी इस पूजा में शामिल होंगे,28 मई को सुबह 8.30 बजे सेंगोल स्थापित किया जाएगा,12 बजे कार्यक्रम में राष्ट्रपति का संदेश पढ़ा जाएगा,75 रुपए का सिक्का भी पीएम नरेंद्र मोदी जारी करेंगे.

➡️दिल्ली- उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी का बयान,कांग्रेस हर अच्छी चीज में विघ्न डालती है- धामी,आज दुनिया में भारत की साख बढ़ी है- CM धामी,आने वाले समय में जनता विपक्ष को जवाब देगी- CM,यूसीसी ड्राफ्ट पर तेजी से काम हो रहा है- CM धामी,30 जून से पहले कमेटी हमको ड्राफ्ट दे देगी- सीएम.

➡️दिल्ली- 28 मई को BJP शासित राज्यों के CM की बैठक,मुख्यमंत्रियों की प्रधानमंत्री मोदी के साथ होगी बैठक,बीजेपी पार्टी मुख्यालय में 28 मई को बड़ी बैठक,राज्य में चल रही योजनाओं की जानकारी लेंगे पीएम,लोकसभा चुनाव को लेकर भी बैठक में होगा मंथन.

➡️दिल्ली-नए संसद भवन उद्घाटन में शामिल होंगे 25 दल18 दल NDA के घटक हैं तो 7 गैर NDA घटक दल28 मई को पीएम मोदी नई संसद का उद्घाटन करेंगेकांग्रेस समेत 20 दल उद्घाटन में शामिल

Related Articles

Back to top button