उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

बड़ी खबरें……16.09.2023

➡️लखनऊ- सीएम योगी में ड्रीम प्रोजेक्ट में शामिल हो सकते हैं पीएम , कोरोना में निराश्रित बच्चों को मुफ़्त आवासीय शिक्षा मिल रही , श्रमिकों के बच्चों को भी मुफ़्त आवासीय शिक्षा मिल रही , पीएम मोदी नवंबर के पहले पखवाड़े लखनऊ आ सकते हैं , आवासीय विद्यालयों का उद्घाटन 23 सितम्बर को करेंगे ,गन्ना किसान अनुसंधान संस्थान में आयोजित होगा कार्यक्रम ,प्रधानमंत्री कार्यालय को निमंत्रण पत्र भेजकर तारीख़ मांगी गई ,वाराणसी में आयोजित कार्यक्रम में विधिवत करेंगे शुभारंभ.

➡️लखनऊ – लखनऊ में वकीलों की हड़ताल रहेगी जारी ,लखनऊ बार एसोसिएशन के पदाधिकारी पहुंचेंगे हापुड़ ,वकीलों से मिलने के बाद आगे की योजना तय करेंगे,‘जब तक लिखित कार्रवाई नहीं, तब तक हड़ताल करेंगे’,हापुड़ बार एसोसिएशन को हड़ताल जारी रखने की दी सूचना.

➡️लखनऊ- आवारा पशुओं के काटने के मामले नहीं थम रहे,सृष्टि अपार्टमेंट में कुत्तों ने एक महिला पर किया हमला , LDA के जानकीपुरम विस्तार स्थित है सृष्टि अपार्टमेंट, घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया , नगर निगम, एलडीए पर संज्ञान न लेने का आरोप , पशु कल्याण अधिकारी को इस घटना की जानकारी नहीं.

➡️लखनऊ- खदरा में 15 वर्षीय छात्र ने फांसी लगाई,आठवीं के छात्र अभिषेक ने फांसी लगाई, टीवी देखने को लेकर भाई बहन में हुआ था झगड़ा, मदेयगंज पुलिस जांच पड़ताल में जुटी.

➡️लखनऊ- 1 से 31 अक्टूबर के बीच संचारी रोग नियंत्रण अभियान , 16 से 31 अक्टूबर तक दस्तक अभियान चलेगा , स्वास्थ्य कार्यकर्ता, आशा आंगनबाड़ी घर-घर देंगे दस्तक , प्रमुख सचिव चिकित्सा, स्वास्थ्य पार्थसारथी सेन ने दिए निर्देश.

➡️लखनऊ- महाकुंभ के लिए 10 अरब का बजट जारी, प्रयागराज में 2025 में होगा भव्य महाकुंभ, बजट से मेला संबंधी बड़ी परियोजनाओं पर होगा काम, मेला प्राधिकरण को दूसरी किस्त का बजट जारी, 30 मई को भी 1000 करोड़ रुपए दिए गए थे, कुंभ के मद्देनजर पांच आरओबी स्वीकृत हैं.

➡️लखनऊ- मवैया हादसे पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, हादसे में मारे गए लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की, डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने अफसरों को पहुंचने के निर्देश दिए,राहत और बचाव कार्य तेज करने के लिए निर्देश दिए, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने परिजनों को सांत्वना भी दी, लखनऊ के मवैया इलाके में घर गिरने से 5 लोगों की मौत.

➡️लखनऊ- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने किया पलटवार, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर बोला हमला, बचकानी हरकतों से बाज आएं केशव मौर्य- अजय राय, राजनीति में केशव मौर्य से बहुत वरिष्ठ हूं – अजय राय, जनता ने लगातार 5 बार विधायक चुनकर भेजा- अजय, अपनी न सही पद की मर्यादा का ध्यान रखें- अजय राय.

➡️लखनऊ- सैनिक स्कूल के छात्र की मौत की होगी मजिस्ट्रेटी जांच , मंडलायुक्त रोशन जैकब ने पुलिस-प्रशासन को दिए निर्देश , मृतक छात्र के पिता ने कॉलेज प्रशासन पर सवाल उठाए, 8 सितंबर को स्विमिंग पूल में डूबने से हुई थी ओम की मौत.

➡️हापुड़ – अस्पताल के डॉक्टर की लापरवाही से गर्भ में शिशु की मौत,अल्ट्रासाउंड कराने गई गर्भवती महिला को गलत रिपोर्ट दी थी,महिला को गर्भ में बच्चा न होने की डॉक्टर ने सौंपी रिपार्ट ,गलत रिपोर्ट और दवाई खाने से महिला को गर्भपात हुआ,5 महीने की गर्भवती थी महिला, पीड़िता ने मुख्यमंत्री से शिकायत कर लगाई गुहार,गढ़ कोतवाली क्षेत्र के देवनंदनी अस्पताल का मामला.

➡️रायबरेली- रायबरेली में भीषण सड़क हादसा में 3 की मौत,तेज रफ्तार अनियंत्रित कार खड़े ट्रक में जा टकराई, कार में सवार तीन लोगों की हुई दर्दनाक मौत, 1 बच्ची की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती, खीरों क्षेत्र के बरौली गांव के पास की घटना.

➡️कौशांबी- संदीपन घाट में ट्रिपल मर्डर का मामला,पिता पुत्री को उमरछा घाट में दफनाया गया ,दामाद का काकराबाद में होगा अंतिम संस्कार ,भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में अंतिम संस्कार, जमीनी विवाद में पिता,बेटी और दामाद की हत्या, बदमाशों ने गोली मारकर उतारा था मौत के घाट ,कौशांबी के संदीपन घाट थाना इलाके का मामला.

➡️आजमगढ़- फकीर को जमीन छोड़ कर भागने की धमकी दे रहे दबंग,परिवार से की मारपीट, फकीर की झोपड़ी में लगाई आग,परिवार का घरेलू सामान, महिला के गहने जलकर राख, महिलाओं से छेड़छाड़ का आरोप, बाइक छोड़ कर भागे दबंग, केस करने की बजाय सुलह कराने का दबाव बना रही पुलिस, भीख मांग कर गुजारा करता है परिवार, बरदह थाना क्षेत्र के राजेपुर की घटना.

➡️श्रावस्ती- श्रावस्ती पुलिस की बदमाशों से हुई मुठभेड़,मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की घेराबंदी,मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में लगी गोली,पुलिस ने दूसरे को पकड़कर किया गिरफ्तार, तीसरा अंधेरे का फायदा उठाकर हुआ फरार, बाइक, कारतूस, तमंचा,12000 रुपये बरामद, भिनगा कोतवाली क्षेत्र के पेट्रोल पंप की घटना.

➡️मिर्जापुर – कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे मृत गार्ड के घर,कैश वैन लूट के दौरान गार्ड की मौत हुई थी, शोक संवेदना जताने पहुंचा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल,तत्काल पीड़ित परिवार को पहुंचाई जाए मदद- अजय राय,‘प्रदेश सरकार पीड़ित परिवार को दे 1 करोड़ का मुआवजा.’

➡️बलिया- दलित युवक की हत्या का मामला, गड़वार SHO राजकुमार सिंह के खिलाफ कार्रवाई, SHO राजकुमार सिंह को SP ने सस्पेंड कर बैठाई जांच, 12 लोगों के खिलाफ केस हुआ है दर्ज, 3 गिरफ्तार- SP

➡️अम्बेडकरनगर- सड़क किनारे धान के खेत में शव मिलने से सनसनी, संदिग्ध परिस्थितियों में मिला व्यक्ति का शव, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम हाउस, हंसवर थाना के जल्लापुर साबुकपुर गांव की घटना.

➡️गोंडा – मनकापुर के अमवा जंगल में लूट की वरदात ,रानी बाजार के व्यापारी से 3 लाख रुपए लूटे, बिना नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी से आये थे लुटेरे,असलहे के बल पर लूट की घटना को दिया अंजाम,व्यापारी की सूचना पर पहुंची कई थानों की पुलिस,10 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ नहीं लगे लुटेरे ,व्यापारी की तहरीर पर मनकापुर थाने में मुकदमा,मनकापुर के अमवा जंगल की वारदात.

➡️कुशीनगर- घरेलू विवाद में डबल मर्डर से सनसनी,घरेलू विवाद में पति ने की पत्नी और बेटी की हत्या , पुलिस दोनों शवों को कब्ज़े में लेकर जांच में जुटी,हत्या करने के बाद हत्यारोपी हुआ फरार,रामकोला के फुलवरिया मगरिब गांव की घटना

➡️ग्रेटर नोएडा- आम्रपाली बिल्डिंग लिफ्ट हादसे से जुड़ी बड़ी खबर, लिफ्ट हादसे में मरने वालो की संख्या 8 पहुंची, 4 की मौके पर मौत हुई थी, 4 की अस्पताल में मौत, ग्रेटर नोएडा लिफ्ट हादसे में 8 मजदूरों की मौत हुई, एक गंभीर घायल मजदूर का अस्पताल में इलाज जारी, निर्माणाधीन बिल्डिंग की 13वीं मंजिल से गिरी थी लिफ्ट, बिना सुरक्षा मानकों के बिल्डिंग में काम कराया जा रहा था.

➡️मेरठ -राष्ट्रीय लोकदल के सद्भावना सम्मेलन अभियान रद्द, जयंत चौधरी को बुखार होने से रद्द हुआ सम्मेलन, रालोद जिलाध्यक्ष मतलूब गौड़ ने जारी की सूचना, लोकसभा-2004 को लेकर शुरू होना था अभियान.

➡️अमेठी- अस्पताल प्रशासन की लापरवाही से मौत, एनेस्थीसिया का ओवरडोज देने से युवती की मौत, पथरी का ऑपरेशन कराने आई थी युवती, अस्पताल प्रशासन पर परिजनों से अभद्रता का आरोप , मुंशीगंज स्थित संजय गांधी अस्पताल का मामला,

➡️कोटद्वार- कई जगहों पर बादल फटने के कारण रास्ते ध्वस्त,टाइगर रिजर्व के पेट्रोलिंग के कई रास्तों हुए ध्वस्त, जंगलों में वन विभाग की चौकियों में तैनात है स्टाफ, स्टाफ तक राशन पहुंचाने का किया जा रहा कार्य.

➡️देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी का जन्मदिन आज,सीएम योगी आदित्यनाथ ने धामी को बधाई दी, CM योगी ने CM धामी को जन्मदिन की बधाई दी.

➡️दिल्ली- CM अरविंद केजरीवाल आज छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे,बस्तर में CM अरविंद केजरीवाल करेंगे रैली,पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी रहेंगे मौजूद

Related Articles

Back to top button