उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 9.30 बजे की बड़ी खबरें….*

➡️लखनऊ- RLD ने चुनाव के लिए प्रत्याशियों की सूची जारी की,राया मथुरा से वीरेंद्र सिंह आरएलडी प्रत्याशी,बलदेव मथुरा से रामकृष्ण वर्मा RLD प्रत्याशी,राधाकुंड मथुरा से राजकिशोर RLD प्रत्याशी बने,बागपत से रियाजुद्दीन आरएलडी प्रत्याशी बने,खेकड़ा बागपत से रजनी धामी RLD प्रत्याशी बनीं,मवाना मेरठ से अय्यूब कालिया RLD प्रत्याशी,मोदीनगर से विनोद गौतम आरएलडी प्रत्याशी,लोनी से रंजीता धामा आरएलडी प्रत्याशी बनीं,पतला से रीता चौधरी आरएलडी प्रत्याशी बनीं,गंगोह से शमा परवीन आरएलडी प्रत्याशी बनीं,अम्बेहटापीर से रेशमा आरएलडी प्रत्याशी बनीं,ननौता से नावेद अख्तर आरएलडी प्रत्याशी बने,जलालाबाद से अब्दुल गफ्फार RLD प्रत्याशी बने,गढ़ीपुख्ता से प्रमोद आरएलडी प्रत्याशी बने,कांधला से मिर्जा फैसल बेग RLD प्रत्याशी बने,खतौली से शहनवाज आरएलडी प्रत्याशी बने,पुरकाजी से बसारत खां आरएलडी प्रत्याशी बने,हल्दौर से अमर सिंह पम्मी RLD प्रत्याशी बने,सहसपुर से शबाना जहीन आरएलडी प्रत्याशी.

➡️लखनऊ- कैबिनेट मंत्री संजय निषाद का बयान,राजूपाल के साथ 2 गनर की भी हत्या हुई थी-निषाद,तब विपक्षी का एक शब्द नहीं निकला था-निषाद,सपा नेता गनर संदीप निषाद के घर नहीं गए-निषाद,सपा,बीएसपी ने ही अतीक को सांसद बनाया-निषाद,दोनों को इन्हीं की सरकार में संरक्षण मिला-निषाद,हमारी सरकार ने इन्हें सजा दिलाई- संजय निषाद,जो माफिया होंगे,उनको भी सजा दिलाएंगे-निषाद,हमारी सरकार में पुलिस सही काम कर रही है-निषाद,मुलायम सरकार में राजू पाल की हत्या हुई थी-निषाद,उमेश पाल की हत्या में हमने तुरंत एक्शन लिया-निषाद,उमेश पाल का गनर पिछड़ी जाति से था-संजय निषाद

➡️लखनऊ- गोयल कॉम्प्लेक्स की तीसरी मंजिल पर लगी आग, धुआं देख बिल्डिंग के सभी कार्यालय कराए गए खाली, दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू, फायर की गाड़ियों की मदद से आग को बुझाया गया, गाजीपुर स्थित लेखराज गोयल कॉम्प्लेक्स में लगी आग.

➡️लखनऊ- कांग्रेस प्रदेश कार्यालय पर हंगामा और विरोध, टिकट कटने से नाराज कार्यकर्ताओं का विरोध, टिकट कटने से नाराज नेता-कार्यकर्ताओं का हंगामा, कांग्रेस कार्यालय के बाहर प्रत्याशियों का जमावड़ा.

➡️नोएडा- नोएडा में , M3M बिल्डर पर नोएडा में एक और एफआईआर, यमुना प्राधिकरण ने M3M पर एफआईआर लिखाई, M3M बिल्डर पर धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज, नोएडा के सेक्टर 28 में जमीन घोटाले का मामला, बिना मंजूरी M3M बिल्डर फ्लैट्स बेच रहा था, अथॉरिटी से बिना मंजूरी जमीन खुर्द-बुर्द की गई, नक्शा पास नहीं, रेरा की भी मंजूरी नहीं थी, इसके बावजूद M3M बिल्डर ने बड़ा स्कैम किया, इंडिया बुल्स कंपनी पर भी फ्रॉड की एफआईआर, कदम डेवलपर्स और बीकन ट्रस्टीशिप पर FIR, फर्जीवाड़े की ये FIR यमुना अथॉरिटी ने लिखाई है, भारत समाचार ने M3M के फर्जीवाड़े का खुलासा किया था.

➡️वाराणसी- G-20 सम्मेलन को लेकर पहला जत्था पहुंचा वाराणसी, कनाडा और फ्रांस के डेलीगेट्स पहुंचे वाराणसी, कनाडा और फ्रांस से एक-एक डेलीगेट्स पहुंचे वाराणसी, बाबतपुर एयरपोर्ट पर पुष्पगुच्छ देकर किया गया स्वागत, रुद्राक्ष का माला,अंग वस्त्र देकर किया गया सम्मानित, एयरपोर्ट पर शहनाई बजाकर किया गया स्वागत, शहनाई की धुन सुनकर विदेशी मेहमान हुए आकर्षित, 17 से 19 अप्रैल को होगी G-20 की पहली बैठक, बैठक में मोटे अनाज के साथ को लेकर होगा मंथन, बैठक में स्थायी खेती को लेकर भी मंथन होगा.

➡️नोएडा – M3M बिल्डर पर नरम पड़ रही पुलिस, 3 दिन से दी हुई तहरीर पर दर्ज नहीं हुई FIR, यमुना प्राधिकरण ने 3 दिन पहले दी थी तहरीर, सेक्टर 128 में M3M बिल्डर के फर्जीवाड़े की दी थी तहरीर, 420 समेत गंभीर धाराओं में दी गई है तहरीर, एक सरकारी विभाग की शिकायत पर भी FIR नहीं, बीटा 2 थाने में दी है यमुना प्राधिकरण ने तहरीर.

➡️हापुड़- बंद मकान में ताला तोड़कर घुसे बदमाश,महिला ने हिम्मत कर 1 बदमाश को पकड़ा,दूसरे बदमाश ने भागते समय पब्लिक पर की फायरिंग ,पुलिस और पब्लिक ने दोनों बदमाशों को दबोचा,भागते समय मौके पर गिरे पिस्टल के कारतूस ,बदमाशों से अवैध हथियार पुलिस ने किया बरामद,थाना हापुड़ देहात के जगन्नाथपुरी की घटना.

➡️फिरोजाबाद- ट्रेन में भीषण गर्मी और भीड़ से महिला की मौत, महिला दम घुटने से हुई थी बेहोश, पुलिस और परिजन महिला को हॉस्पिटल ले गए थे, हॉस्पिटल में चिकित्सक ने किया मृत घोषित, शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन का मामला , कालका एक्सप्रेस से जा रही थी महिला, प्रयागराज संगम में स्नान करने जा रही थी महिला.

➡️मथुरा-, शोभायात्रा निकालने को लेकर विवाद का मामला, माहौल बिगाड़ने वालों के खिलाफ दर्ज हुआ केस, 40 से 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ हुई FIR,3 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अंबेडकर जयंती पर शोभायात्रा निकाली गई थी, जैंत थाना पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज.

➡️वाराणसी – युवक से करीब डेढ़ लाख रुपये की टप्पेबाजी, बैंक से सब्जी मंडी पहुंचे युवक के साथ टप्पेबाजी, बैंक से रुपए निकालकर सब्जी खरीदने पहुंचा था, सब्जी मंडी में पहुंचने पर गायब मिला डेढ़ लाख रुपए, युवक ने पुलिस को दी घटना की जानकारी , लंका थाना क्षेत्र के नुवांन सब्जी मंडी का मामला.

➡️फिरोजाबाद- सपा के जिला कार्यालय पर किये जा रहे B फॉर्म वितरण, पूर्व सांसद अक्षय यादव और सिरसागंज विधायक मौजूद, पार्टी के जिला अध्यक्ष, महानगर अध्यक्ष भी मौजूद हैं, आज सभी प्रत्याशियों को अधिकृत रूप से बी फॉर्म दिए गए, बी फार्म पाकर प्रत्याशियों के चेहरे पर दिखी खुशी की लहर.

➡️बलिया – JNCU चंद्रशेखर कैंसर हॉस्पिटल ने आयोजित किया कार्यक्रम,कार्यक्रम में पहुंचे मुख्य सचिव दुर्गा शकर मिश्र ,परिवहन मंत्री के साथ-साथ SGPGI निदेशक R.G.धीमर पहुंचे,बलिया, मऊ दोनों जिले के लोगों को लाभ मिलेगा-दुर्गाशंकर,ऑर्थो और न्यूरो के विशेषज्ञ भी देंगे सेवा- दुर्गाशंकर.

➡️पीलीभीत- मानहानि का दावा दायर करने CJM कोर्ट पहुंचे वरुण गांधी,संजय गांधी पर अभद्र टिप्पणी के खिलाफ करेंगे मानहानि,कोर्ट में समर्थकों का लगा जमावड़ा पुलिस बल तैनात,जन संवाद कार्यक्रम से सीधे कोर्ट पहुंचे सांसद वरुण गांधी,पीलीभीत जिला न्यायलय परिसर पहुंचे वरुण गांधी.

➡️बस्ती- आबकारी और दुबौलिया की टीम ने माझा क्षेत्र में दी दबिश,दबिश के दौरान भट्टियां छोड़कर भागे अवैध शराब कारोबारी,आबकारी टीम ने एक आरोपी को भागने के दौरान पकड़ा,700 किलोग्राम लहन और भट्टियों को किया गया नष्ट,दुबौलिया थाना क्षेत्र के छेतौना मांझा का पूरा मामला.

➡️कानपुर देहात – धीरेंद्र शास्त्री का कानपुर देहात में होगा आगमन,धीरेंद्र शास्त्री 17 अप्रैल को आएंगे कानपुर देहात,17-21 अप्रैल तक हनुमान कथा कर लोगों का करेंगे कल्याण,दो सप्ताह से की जा रही है कार्यक्रम की सभी तैयारियां,कार्यक्रम स्थल पर 100 सीसीटीवी से होगी निगरानी.

➡️कानपुर- सीएनजी बस ने कई वाहनों को मारी टक्कर, बाइक,पिकअप और ई-रिक्शा में मारी टक्कर , बाइक सवार सीएनजी बस के नीचे फंसा, राहगीरों ने बस के नीचे फसे युवक को निकाला, वृद्ध महिला की मौत के साथ अन्य लोग घायल, चौबेपुर क्षेत्र के बन्दी माता तिराहे की घटना.

➡️गोरखपुर- DM के निर्देश पर आबकारी विभाग की कार्रवाई, आबकारी टीम ने कच्ची शराब के अड्डों पर दी दबिश, छापेमारी में 55 लीटर अवैध शराब किया बरामद, 2 के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज, मगनगर के सेक्टर नंबर 1 में की गई कार्रवाई.

➡️मिर्जापुर- एसपी ऑफिस में तैनात सिपाही की हार्ट अटैक से मौत, हार्ट अटैक से 25 वर्षीय सिपाही सुमित गौतम की मौत, मंडलीय अस्पताल के डॉक्टरों ने किया मृत घोषित, जौनपुर के मछली शहर का रहने वाले था मृतक सिपाही, मिर्जापुर पुलिस लाइन का मामला.

➡️मैनपुरी- अवैध शस्त्र फैक्ट्री का पुलिस ने किया भंडाफोड़, एक अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार, झाड़ियों में चल रही थी अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री, भारी मात्रा में तमंचा और उपकरण हुए बरामद, शहर कोतवाली के सिकंदरपुर जंगल की घटना.

➡️कासगंज- IPL मैच के सट्टे के खिलाफ कासगंज पुलिस की कार्रवाई, IPL सट्टा खेलने वाले चार बड़े सटोरियों को किया गिरफ्तार, मौके से 4 लाख 85 हजार 595 रुपये,1 लैपटॉप, बरामद , एसओजी टीम ने सदर कोतवाली क्षेत्र में की कार्रवाई.

➡️कन्नौज- तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से मजदूर की मौत , सवारी के इंतजार में सड़क किनारे खड़ा था मजदूर, हादसे से गुस्साए लोगों ने मांग को लेकर लगाया जाम, तिर्वा कोतवाली के बहादुरपुर गांव के सामने की घटना.

➡️सोनभद्र- सिवान में 10 बीघे गेहूं की फसल जलकर राख, आग बुझाने के प्रयास में युवक मामूली रूप से झुलसा, दमकल पहुंचने से पहले गेहूं जलकर हुआ खाक, करमा क्षेत्र के सिरसिया ठाकुराई गांव की घटना.

➡️बरेली- 4 वर्षीय बच्ची पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला , बच्ची की चीख पुकार सुनकर परिजनों ने बचाया, गंभीर हालत निजी अस्पताल में कराया भर्ती , सीबीगंज थाना क्षेत्र के बड़िया इलाके की घटना.

➡️सुल्तानपुर – विद्यालय जा रही छात्रा को कार ने मारी टक्कर, छात्रा गंभीर रूप से घायल,अस्पताल में भर्ती, सड़क पार करते समय कार ने मारी टक्कर, जयसिंहपुर क्षेत्र के सेमरी चौकी की घटना.

➡️कौशाम्बी- जंगल में अधेड़ का शव मिलने से हड़कंप, व्यक्ति के गले और चेहरे में चोट के निशान , व्यक्ति के हत्या की जताई जा रही आशंका, सैनी कोतवाली इलाके के अटसराय का मामला.

➡️प्रयागराज- असद के जनाजे से जुड़ी बड़ी खबर , जनाजे में शामिल हुई अतीक की बहनें , कब्रिस्तान की मस्जिद में गईं थीं अतीक की बहनें, अतीक की बहनों से पुलिस कर रही पूछताछ.

➡️मैनपुरी- च्यवन ऋषि आश्रम का सौंदर्यीकरण शिलान्यास,पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने किया शिलान्यास,5 करोड़ की लागत से होगा सौंदर्यकरण- मंत्री,निकाय चुनाव में हम ही जीतेंगे- मंत्री

➡️अम्बेडकरनगर- स्नान के दौरान तालाब में डूबा छात्र, तालाब में डूबने से छात्र की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जहांगीरगंज क्षेत्र के फत्तेपुर खास का मामला.

➡️बुलंदशहर- आग लगने से किसान के 4 पशुओं की जलकर मौत, आग की सूचना पर स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा, बुलंदशहर की स्याना तहसील के कमालपुर का मामला.

➡️फिरोजाबाद- ट्रेन में महिला की दम घुटने से मौत, अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया, कालका एक्सप्रेस से प्रयागराज जा रही थी, शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन का मामला.

➡️कासगंज- पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के रामनगर का मामला.

➡️आगरा – आगरा के जंगल में लगी भीषण आग,आग लगने से पेड़ और पौधे जलकर खाक,ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ,खेरागढ़ थाना के गांव कैथोली के जंगल का मामला.

➡️मैनपुरी- पुलिस ने 3 गांजा तस्करों को धर दबोचा,जिनके कब्जे से 44 किलो गांजा बरामद, कुर्रा क्षेत्र के मोहब्बतपुर के पास से पकड़ा.

➡️मथुरा- एसएसपी शैलेश पांडेय के निर्देशन में हुई बड़ी कार्रवाई,पुलिस ने अवैध शस्त्र बनाने वाली फैक्ट्री का किया भंडाफोड़,गोवेर्धन के गांव देवसेरस में चल रही थी अवैध फैक्ट्री,भारी संख्या मे अवैध हथियार और उपकरण किये बरामद,पुलिस ने अवैध शस्त्र बनाने वाले 3 तस्करों को पकड़ा.

➡️चित्रकूट- पुलिस ने एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार,ओवरलोड ट्रकों को पास कराने का करता था काम,अधिकारियों की पल-पल की जानकारी गैंग को देता था,पुलिस ने अभियुक्त सहित मोबाइल किया बरामद,राजापुर थाना के राजापुर कस्बे से हुई गिरफ्तारी.

➡️शाहजहांपुर- शाहजहांपुर में पुल से नीचे गिरी ट्रैक्टर ट्रॉली,कई लोगों के हताहत और घायल होने की खबर,ग्रामीणों की मदद से घायलों को निकाला जा रहा,शाहजहांपुर के थाना तिलहर के रटा पुल की घटना.

➡️रुद्रप्रयाग- केदारनाथ यात्रा व्यवस्थाओं का सीएस ने किया हवाई सर्वे,यात्रा तैयारियों को लेकर अधिकारियों की ली बैठक,गुपचुप तरीके से रुद्रप्रयाग पहुंचे सीएस डॉ. संधु,महत्वपूर्ण बैठक में मात्र 4 अधिकारी ही मौजूद रहे.

➡️बांदा- पेट्रोल पंप संचालक के साथ हुई लाखों की टप्पेबाजी,पेट्रोल पंप का कैश लेकर बैंक जाते समय हुई टप्पेबाजी ,गाड़ी से मौका देख टप्पेबाज ने उड़ाया रुपयों से भरा बैग,CCTV की मदद से पुलिस घटना के खुलासे में जुटी,शहर कोतवाली अंतर्गत बाबूलाल चौराहे का मामला.

➡️प्रतापगढ़- उद्यान विभाग के कर्मचारी पर दर्ज हुआ केस,लेखाकार अनुज श्रीवास्तव समेत 3 पर केस दर्ज,मारपीट और धमकी देने का लगा आरोप,एक दिन का वेतन कटने पर लेखाकार ने पीटा,प्रधान सहायक नौशाद अहमद को पीटा,नौशाद अहमद ने पुलिस से की शिकायत,DHO के आदेश पर लेखाकार का रोका गया वेतन,पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी.

➡️लखीमपुर खीरी- खेत में गेंहू काट रहे मजदूर पर बाघ ने किया हमला,बाघ के हमले में एक मजदूर हुआ घायल,ग्रामीणों ने वन विभाग को दी सूचना,ग्रामीणों ने बाघ को लाठी-डंडों से खदेड़ा,सिंगाही के मटहिया गांव के पास का मामला.

➡️लखीमपुर- 10 हजार का इनामी अपराधी तमंचे के साथ गिरफ्तार,पहले से ही पांच से अधिक मामले दर्ज थे,अपराधी रिजवान उर्फ कालिया लंबे समया से था फरार,मोहम्मदी पुलिस को मिली बड़ी सफलता,मोहम्मदी कोतवाली के गांव रसूलपुर का मामला.

➡️उन्नाव- बीएड छात्र की संदिग्ध मौत का नहीं हुआ खुलासा ,पुलिस एक्सीडेंट या हत्या के बीच उलझी,1 माह बीत जाने के बाद भी पुलिस के हांथ खाली,घटना का खुलासा ना होने से परिजनों में आक्रोश,लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे के किनारे मिला था शव,उन्नाव के बेहटा मुजावर थाने का मामला.

➡️फतेहपुर- निकाय चुनाव में गड़बड़ी फैलाने की साजिश नाकाम,पुलिस ने बीते दो दिनों में पकड़ी दो असलहा फैक्ट्री,निकाय चुनाव को देखते हुए मिल रहे थे आर्डर,32 बोर की रिवाल्वर समेत 1 दर्जन असलहा बरामद,बिंदकी कोतवाली के पारादान में मिला असलहों का जखीरा.

➡️देहरादून- एक मकान में आग लगने से 4 की मौत,फायर सर्विस ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया ,कई अधिकारियों की जवाबदेही भी तय की गई,लापरवाह अधिकारियों को तत्काल सस्पेंड भी किया,डीआईजी फायर सर्विस ने जांच के आदेश दिए,अभी तक जांच रिपोर्ट आनी बाकी है,कुछ दिनों पहले विकासनगर के त्यूनी में लगी थी आग.

➡️लखीमपुर – खेत में गेहूं काट रहे मजदूर पर बाघ ने किया हमला,बाघ के हमले में एक मजदूर घायल, अस्पताल में भर्ती,सूचना के बाद भी वन विभाग की टीम नहीं पहुंची,सिंगाही के मटहिया गांव के पास बाघ का आतंक.

➡️बदायूं – मामूली विवाद को लेकर दो मजदूरों में हुई लड़ाई,व्यक्ति को गन्ने के रस से भरी कढ़ाही में फेंका,गर्म कढ़ाही में गिरकर मजदूर झुलसा,झुलसे हुए मजदूर को अस्पताल में कराया भर्ती,सिविल लाइन थाना के गांव सोवरनपुर का मामला.

➡️कानपुर देहात – कानपुर देहात से इस वक्त की बड़ी खबर,ट्रिपल मर्डर और सुसाइड की वारदात से हड़कंप,हाजीपुर गांव में पत्नी और बेटा बेटी की हत्या,पत्नी के अवैध संबंधों के चलते पति ने की हत्या,हत्या के बाद पति ने फंदे से लटककर दी जान,एसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद,फॉरेंसिक टीम समेत पुलिस जांच पड़ताल में जुटी,पत्नी,12 साल के बेटे, 8 साल की बेटी की हत्या,परिजनों में मचा कोहराम, गांव में फैली सनसनी,कानपुर देहात के थाना बरौर क्षेत्र का मामला.

➡️शाहजहांपुर- शाहजहांपुर में पुल से नीचे गिरी ट्रैक्टर ट्रॉली,हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत,कई घायल,ग्रामीणों की मदद से घायलों को निकाला जा रहा,शाहजहांपुर के थाना तिलहर के रटा पुल की घटना.

➡️देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी ने की ‘हिल की बात’,सीएम आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में कार्यक्रम हुआ,युवा संवाद’ में स्कूली छात्र-छात्राओं से संवाद किया,लोक परंपरा, संस्कृति पर आधारित प्रस्तुतियां दी गईं.

➡️देहरादून – उत्तराखंड पुलिस मना रही अग्निशमन सप्ताह, 14 से 20 अप्रैल तक अग्निशमन सप्ताह , देहरादून पुलिस लाइन में कार्यक्रम का आयोजन, पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने प्रतिभाग किया, आग से बचने के उपाय जनता को भी बताए गए.

➡️हल्द्वानी- पेट्रोल पंप में मारपीट का वीडियो वायरल, बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मियों को पीटा, मारपीट की घटना सीसीटीवी में हुई कैद, कुसुम खेड़ा स्थित अब्दुल्ला पेट्रोल पंप का मामला.

➡️दिल्ली- दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र कल से होगा शुरू,दिल्ली सरकार ने विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया,सोमवार को दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र होगा.

➡️दिल्ली- कर्नाटक के लिए कांग्रेस ने जारी की तीसरी सूची, कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए तीसरी सूची, 43 उम्मीदवारों की तीसरी सूची कांग्रेस ने जारी की.

➡️दिल्ली- कांग्रेस अध्यक्ष ने सीएम केजरीवाल से बात की,दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से की बात-सूत्र,CBI के समन के बाद मल्लिकार्जुन खड़गे ने की बात,शुक्रवार को केजरीवाल को CBI ने भेजा है समन.

➡️दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट,एक पक्षी खुले आकाश में रहना पसंद करता है-प्रियंका,लेकिन उसकी आजादी छीन ली गई-प्रियंका गांधी,सरकार की यह कैसी संवेदनहीनता है-प्रियंका गांधी,सारस को उसकी रक्षा करने वाले से दूर किया-प्रियंका,सारस का खुला आसमान भी छीन लिया गया-प्रियंका

➡️गुवाहाटी- पीएम मोदी के कार्यक्रम में बना वर्ल्ड रिकॉर्ड, 11 हजार से ज्यादा कलाकारों ने बिहू नृत्य किया, गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ, इस दौरान लेजर शो का भी आयोजन किया गया, गुवाहाटी के सरसुजई स्टेडियम में हुआ कार्यक्रम, प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा रहे मौजूद.

Related Articles

Back to top button