उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:00 बजे की बड़ी खबरें….* 14.04.2023

➡️लखनऊ- सैरपुर में युवती का जला शव मिलने का मामला,पुलिस ने आरोपी बॉयफ्रेंड अरशद को किया गिरफ्तार, 6 अप्रैल को सबा खान का जला हुआ शव मिला था,9 महीने से लिव-इन में रह रहा था आरोपी अरशद, सबा खान से छुटकारा पाने के लिए की थी हत्या,दोस्त के साथ मिलकर घटना को दिया था अंजाम,सबा खान की हत्या कर चेहरे को जला दिया था, पुलिस ने अरशद और दोस्त आवेश को किया अरेस्ट,लखनऊ के सैरपुर इलाके में मिला था शव.

➡️लखनऊ- बीजेपी में प्रत्याशियों की सूची के लिए मंथन तेज, 14 अप्रैल को बीजेपी जारी कर सकती पहली सूची, मंत्री, सांसद, विधायकों के रिश्तेदारों को नहीं मिलेगा टिकट, वर्तमान अध्यक्ष, पार्षद की पत्नी, बहू, बेटी को मिल सकता है टिकट, निकाय चुनाव में प्रदेश से लेकर केंद्र तक के नेता करेंगे प्रचार, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी करेंगे कई सभाएं, मंत्रियों के साथ ही वरिष्ठ पदाधिकारी भी मैदान में उतरेंगे, आज जारी हो सकती है यूपी बीजेपी की पहली सूची.

➡️लखनऊ- हिंदू महिला को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण, पीड़ित महिला ने बीकेटी थाने में की लिखित शिकायत,पुलिस ने आरोपी अली मोहम्मद को किया गिरफ्तार.

➡️अम्बेडकरनगर- धोखाधड़ी के मामले में 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज,करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी करने का है आरोप,IDA ऐप के जरिए करोड़ों रुपए हड़पने का आरोप,बड़ी संख्या में लोगों ने रकम IDA में किया था इन्वेस्ट,4 अप्रैल को मोबाइल की स्क्रीन से गायब हो गया IDA ऐप,IDA ऐप में निवेश करने के लिए किए गए थे सेमिनार,21 दिन में पैसे दोगुना करने का दिया गया था प्रलोभन,कंपनी के भागते ही निवेशकों में मची खलबली,जालसाजों के खिलाफ अकबरपुर कोतवाली में दर्ज केस.

➡️अमेठी-सांसद स्मृति ईरानी का आज दूसरे दिन दौरा,सुबह 9.45 बजे अमेठी शहर के कार्यक्रम में जाएंगी,भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगी,गौरीगंज विधानसभा जाएंगी सांसद स्मृति ईरानी,कार्यकर्ताओं के घर पहुंचकर कर शिष्टाचार भेंट करेंगी,11 बजें बीजेपी कार्यालय जाएंगी सांसद स्मृति ईरानी,अम्बेडकर जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में जाएंगी,गौरीगंज स्थित शिव प्रसाद चौरसिया के घर जाएंगी, मऊ के सुरेंद्र सिंह के घर पहुंचकर कर शिष्टाचार भेंट करेंगी.

➡️सम्भल- सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क का बयान, अतीक के बेटे के एनकाउंटर पर उठाया सवाल,मुसलमानों के साथ ज्यादती हो रही-सांसद, कानून को अपना काम नहीं करने दिया जा रहा-सांसद, एनकाउंटर न करके जेल भेजा जाना चाहिए था-सांसद, कानून अपने आप सजा देती- शफीकुर्रहमान बर्क,एनकाउंटर कोई हल नहीं है- शफीकुर्रहमान बर्क.

➡️मेरठ- भाजपा कार्यकर्ताओं का थाने पर जमकर हंगामा, हंगामा कर थाना परिसर में धरने पर बैठे भाजपाई,इंस्पेक्टर,पुलिस कर्मियों के अभद्रता करने पर हंगामा,हादसे के बाद कागजात चेक करने पर हुआ था विवाद,सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी, सीओ ने जांच कर कार्रवाई का दिया आश्वासन,कोतवाली में जमकर हंगामा धरने नारेबाजी की.

➡️मिर्जापुर- जीआरपी ने 2 युवकों से 29 लाख रुपये किया बरामद, मध्यप्रदेश के रीवा जिला के रहने वाले हैं दोनों युवक,रीवा जिले में के.के ज्वेलर्स में काम करते हैं दोनों ,29 लाख रुपये लेकर वर्धमान जा रहे थे दोनों युवक,इनकम टैक्स की टीम दोनों युवकों से कर रही पूछताछ,मिर्जापुर जीआरपी ने दोनों युवकों को हिरासत में लिया.

➡️झांसी- झांसी पोस्टमार्ट हाउस में असद का हुआ पीएम, गुलाम मोहम्मद का भी हो चुका है पोस्टमार्टम,रात 2.10 बजे दोनों का कराया गया पोस्टमार्टम, गुलाम के परिजनों ने बॉडी लेने से इनकार किया,असद के मामा, रिश्तेदार आने की संभावना हैं, अभी तक कोई भी परिजन पीएम हाउस नहीं पहुंचा.

➡️रायबरेली- तेज रफ्तार डंफर ने ट्रैक्टर में मारी भीषण टक्कर,ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराया, डिवाइडर तोड़ते हुए टैंकर से टकराया ट्रैक्टर,ट्रैक्टर के उड़े परखच्चे, चालक गंभीर घायल,गंभीर हालत में लखनऊ रेफर किया गया, बछरावां क्षेत्र के पटेल नगर के पास की घटना.

➡️उधम सिंह नगर- सीएम धामी ने खटीमा तहसील का दौरा किया,वैशाखी मेले का सीएम धामी ने किया शुभारंभ,निजी स्कूल परिसर में आयोजित था कार्यक्रम,पंजाबी महासभा ने सीएम धामी को सम्मानित किया, उत्तरांचल पंजाबी महासभा की ओर से था कार्यक्रम,उधम सिंह नगर के खटीमा में आयोजित था कार्यक्रम.

➡️उत्तराखंड-पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद उत्तराखंड दौरे आज,3 दिवसीय उत्तराखंड के भ्रमण पर हैँ रामनाथ कोविंद,पहले दिन देहरादून के गढ़ीकैंट में माल्यार्पण कार्यक्रम,डॉ. भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा पर करेंगे माल्यार्पण,15 एवं 16 अप्रैल को कार्यक्रमों में शामिल होंगे कोविंद,लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी में कार्यक्रम.

➡️उत्तराखंड- चारधाम यात्रियों का पंजीकरण का होगा सत्यापन,यात्रियों का 3 तरह से पंजीकरण का होगा सत्यापन,यात्री रिस्ट बैंड, फिजिकल पंजीकरण की कॉपी मान्य,मोबाइल पर पंजीकरण QR कोड स्कैन कर होगा सत्यापन.

➡️उत्तराखंड- चार धाम यात्रा के लिए तैयारियां अंतिम दौर में,यमुनोत्री के लिए बड़कोट में लगेगी सत्यापन मशीन,गंगोत्री के लिए हिना में लगेगी सत्यापन मशीन,केदारनाथ के लिए सोनप्रयाग में लगेगी सत्यापन मशीन,बदरीनाथ के लिए पांडुकेश्वर में लगेगी स्कैनर मशीनें.

➡️दिल्ली- प्रधानमंत्री मोदी आज असम को देंगे सौगात, एम्स गुवाहाटी के साथ 14,300 करोड़ की सौगात, 14,300 करोड़ रुपये से अधिक की सौगात देंगे,एम्स गुवाहाटी के नवनिर्मित परिसर का निरीक्षण करेंगे,प्रधानमंत्री दोपहर 12 बजे निरीक्षण करेंगे,एक सार्वजनिक समारोह में एम्स गुवाहाटी जाएंगे,3 अन्य मेडिकल कॉलेजों को राष्ट्र को समर्पित करेंगे.

Related Articles

Back to top button