उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8 बजे की बड़ी खबरें………17.09.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8 बजे की बड़ी खबरें………17.09.22

➡लखनऊ- यूपी में भारी बारिश से 22 लोगों की मौतें हुईं, सबसे ज्यादा लखनऊ में 9 लोगों की हुईं मौतें, बीते 24 घण्टे में भारी बारिश से 22 जानें गईं, सीएम ने घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया, लखनऊ,उन्नाव,फतेहपुर,झांसी में हुई जनहानि, रायबरेली,प्रयागराज सीतापुर में जनहानि हुई, कन्नौज और सोनभद्र में आपदा से हुई जनहानि, आपदा से हुई जनहानि पर सीएम ने दुख जताया, दिवंगतों के परिजनों को आर्थिक मदद के निर्देश दिए, मृतक के परिजनों को तत्काल राहत राशि देने के निर्देश, वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाने के निर्देश दिए, घायलों के उपचार की समुचित व्यवस्था करें-सीएम।

➡लखनऊ- नर्सिंग एवं पैरामेडिकल कॉलेजों को लेकर सीएम की बैठक, शैक्षिक गुणवत्ता में वृद्धि करने को लेकर की गई बैठक, प्रशिक्षित युवाओं के बेहतर सेवायोजन के सम्बन्ध में बैठक, नर्सिंग और पैरामेडिकल स्टाफ स्वास्थ्य व्यवस्था की रीढ़-CM, कोरोना काल में हम सभी ने इनके महत्व को समझा-CM, इस क्षेत्र में बेहतर कॅरियर की अपार सम्भावनाएं-मुख्यमंत्री, नर्सिंग,पैरामेडिकल प्रशिक्षण में व्यापक परिवर्तन की आवश्यकता, नर्सिंग एवं पैरामेडिकल प्रशिक्षण में व्यापक सुधार की जरूरत, मिशन निरामयाट के शुभारम्भ की तैयारी की जाए-CM

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज कार्यक्रम, पीएम मोदी के जन्मदिन कार्यक्रम में होंगे शामिल, आईजीपी में छाया चित्र प्रदर्शनी का शुभारंभ करेंगे, “कहानी भारत माँ के सच्चे सपूत की” चित्र प्रदर्शनी, सुबह 10.30 बजे प्रदर्शनी का शुभारंभ करेंगे सीएम, 11.30 बजे एमएसएमई के कार्यक्रम में करेंगे शिरकत, कार्यक्रम में पुरस्कार वितरित करेंगे मुख्यमंत्री योगी, विश्वकर्मा दिवस के अवसर पर पुरस्कार वितरित करेंगे, लोक भवन कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

➡लखनऊ- आज प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर कार्यक्रम, ‘नमो प्रदर्शनी’ का शुभारम्भ, अवलोकन होगा, आज 10 बजे ‘नमो प्रदर्शनी’ का शुभारम्भ होगा, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक,मंत्री एके शर्मा करेंगे शिरकत, निगम मुख्यालय स्थित त्रिलोकनाथ हॉल में कार्यक्रम, 6 बजे जनपथ पर ‘स्वच्छता रैली’ का शुभारम्भ, मंत्री एके शर्मा, महापौर रैली का शुभारम्भ करेंगे, 1090 चौराहा पर ‘आर्थिक आजादी दिवस’ के तहत कार्यक्रम।

➡लखनऊ- नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाला अरेस्ट, बिजली विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर की ठगी, खुद को गोरखपुर में SDO,इनकम टैक्स इंस्पेक्टर बताया, कई लोगों से नौकरी दिलाने के नाम पर की ठगी, विभूतिखंड पुलिस ने फर्जी अधिकारी को किया अरेस्ट।

➡लखनऊ- पीएम के जन्मदिन पर सीएम योगी ने लिखा आलेख, एक राष्ट्रीय दैनिक में प्रकाशित आलेख में योगी ने बताया, मोदी को एक भारत श्रेष्ठ भारत का शिल्पकार बताया, प्रधानमंत्री ने चुनौतियों और संघर्षों को अवसर माना-योगी, चुनौतियों,संघर्षों को अवसर मान नए भारत का शिल्प गढ़ा-योगी।

➡लखनऊ- बलरामपुर अस्पताल के CMS ने पद से इस्तीफा दिया, बलरामपुर अस्पताल के CMS डॉ. जीपी गुप्ता का इस्तीफा, CMS डॉ. जीपी गुप्ता ने निदेशक को सौंपा अपना इस्तीफा।

➡वाराणसी- सीबीआई ने इंजीनियर को किया गिरफ्तार, 3 लाख रुपए की रिश्वत लेते किया अरेस्ट, बरेका बिजली इंजन रेल कारखाना में है तैनात, वरिष्ठ सिविल इंजीनियर को रंगेहाथ पकड़ा, बिल को जारी करने के एवज में मांगे थे रिश्वत, शिकायतकर्ता ने सीबीआई को दी थी जानकारी, आरोपी के आवासी परिसर की CBI ने ली तलाशी।

➡इटावा- आक्रोशित ग्रामीणों ने एसएसपी का घेरा आवास, पुलिस की कार्रवाई पर लगाया आरोप, झूठे इल्जाम में व्यक्ति को फंसाने का आरोप, थाने की पुलिस पर ग्रामीणों ने लगाए आरोप, एसपी सिटी ने आश्वासन देकर लोगों को किया शांत, इकदिल थाना पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप।

➡रायबरेली- ऊंचाहार NTPC की 2 यूनिटें खराबी के चलते बंद, विद्युत उत्पादन करने वाली 2 यूनिटें बंद हुईं, तकनीकी खराबी के चलते दोनों यूनिट हुई बंद, यूनिट नम्बर एक,यूनिट नम्बर 6 हुई बन्द, यूपी, दिल्ली समेत कई जिले में बिजली हुई प्रभावित, NTPC में तकनीकी खराबी के चलते बंद हुई 2 यूनिटें।

➡बागपत- राज्य ऊर्जा मंत्री सोमेंद्र तोमर का दौरा आज, 11 बजे 33/11 के वी उपकेंद्र का करेंगे निरक्षण, 12 बजे निरीक्षण भवन में करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक, 12.30 बजे समीक्षा बैठक करेंगे सोमेंद्र तोमर।

➡रायबरेली- दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 6 लोग गंभीर घायल, दोनों पक्षों में मारपीट का वीडियो हो रहा वायरल, रंजिश में दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, बछरावां क्षेत्र के पंडिताइन खेड़ा गांव की घटना।

➡शाहजहांपुर- तेज रफ्तार ट्रक ने दो बाइक सवारों को कुचला, एक बाइक सवार की मौके पर दर्दनाक मौत, हादसे में दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल, घायलों को पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती, कलान क्षेत्र के फर्रुखाबाद स्टेट हाईवे की घटना।

➡इटावा- जिला अस्पताल में 10 वर्षीय बच्चे की मौत, डॉक्टर पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड का मामला।

➡दिल्ली- आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन, 4 महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत, चीता पुनरुत्पादन परियोजना को लेकर करेंगे संबोधित, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करेंगे, एमपी के महिला स्वयं सहायता समूहों से वार्ता, ITI के छात्रों के पहले दीक्षांत समारोह को संबोधित करेंगे।


Related Articles

Back to top button