उत्तरप्रदेशदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें….*

➡️लखनऊ- सीएम योगी ने अधिकारियों को दिए निर्देश, सीएम ने सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास विभाग की समीक्षा की, शहीदों के आश्रितों की समस्याओं का करें निस्तारण- सीएम, सेवारत और पूर्व सैनिकों के लिए बनाए डेडिकेटेड पोर्टल- सीएम, ‘सैनिकों की बेटियों के विवाह की धनराशि बढ़ाने की आवश्यकता’ ,हर महीने जिला सैनिक बंधु की हो बैठक- सीएम योगी, बैठक में जिलाधिकारी और कप्तान रहें मौजूद- मुख्यमंत्री, हर गांव में होगा खेल मैदान- मुख्यमंत्री योगी, मॉडल बनाकर जिलों में स्टेडियम का करें निर्माण- मुख्यमंत्री.

➡️लखनऊ- काकोरी शहीद स्मारक में काकोरी एक्शन की 98वीं वर्षगांठ आज, काकोरी एक्शन की 98वीं वर्षगांठ के अवसर पर होगा आयोजन, जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार ने तैयारियों का जायज़ा लिया, डीएम ने सभी व्यवस्थाओं को सुनिश्चित करने के दिए निर्देश, हेलीपैड, शहीद मंदिर, अभिलेखागार प्रर्दशनी आदि का किया निरीक्षण.

➡️लखनऊ- अगस्त क्रांति दिवस पर आज कार्यक्रम आयोजित, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव करेंगे शिरकत, सपा कार्यालय के लोहिया सभागार में होगा कार्यक्रम- सुबह 10 बजे अखिलेश यादव कार्यक्रम में होंगे शामिल.

➡️लखनऊ- “मेरा माटी, मेरा देश” अभियान का आज शुभारंभ होगा,”वीरों को नमन” कार्यक्रम में शामिल होंगे सीएम योगी,”काकोरी रेल एक्शन दिवस” की वर्षगांठ पर आयोजन,कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ होंगे शामिल,आज 9.30 बजे काकोरी शहीद स्मारक में कार्यक्रम.

➡️लखनऊ – एलडीए उपाध्यक्ष इंद्रमणि त्रिपाठी के निर्देश पर कार्रवाई, प्रवर्तन जोन 3 के अधिकारियों ने लिया एक्शन,एलडीए टीम ने किए कई अवैध निर्माण सील,एलडीए द्वारा किसी का नहीं था नक्शा स्वीकृत, नूर आलम द्वारा संचालित हो रही थी अवैध टाइल्स फैक्ट्री, काकोरी में मकान का गोदाम के रूप में हो रहा था इस्तेमाल, पारा क्षेत्र के गंगा प्लाज़ा में शॉपिंग कॉम्प्लेक्स का हुआ था निर्माण.

➡️लखनऊ- जनप्रतिनिधियों की शिकायत के बाद योगी सरकार एक्शन में, विधायकों, सांसदों के फोन न उठाने की शिकायत हुई है,शासन की ओर से सभी विभागाध्यक्षों को पत्र जारी किया,सभी विभागों के अधिकारियों निर्देश जारी किए गए, ‘निर्वाचित सांसदों विधायकों के प्रोटोकॉल का पालन हो’,’जनप्रतिनिधियों के नंबर अधिकारी/कर्मचारी सेव करें’,जनप्रतिनिधियों के फोन कॉल आने पर रिसीव करने के निर्देश,’रिसीव न कर पाने की स्थिति में समय मिलने पर कॉल बैक करें’.

➡️सहारनपुर- फतेहपुर पुलिस चोरियों को रोक पाने में नाकाम, टप्पे बाजों ने कारोबारी संग की लाखों की टप्पेबाजी,रुपये से भरा बैग एवं अन्य जरूरी कागजात लेकर फरार, पीड़ित कारोबारी ने थाना फतेहपुर में दी तहरीर , थाना फतेहपुर के कस्बा छुटमलपुर की घास मंडी तिराहे का मामला.

➡️कुशीनगर- पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ 50 हजार का इनामी, इंजीनियर कमलेश सिंह हत्याकाण्ड का मुख्य आरोपी, घायल आरोपी धर्मेन्द्र पासवान के पैर में लगी गोली,हाटा कोतवाली के खागी में 5 अगस्त को हुई थी वारदात, कब्जे से पिस्टल, कारतूस व बाइक बरामद, हाटा देवरिया रोड के पास हुई पुलिस मुठभेड़.

➡️ग़ाज़ियाबाद- निर्माणाधीन बिल्डर साइट पर गार्ड ने की फायरिंग,फायरिंग करने से व्यक्ति को लगी गोली, मौत, चोरी करने के शक में गार्ड ने की थी फायरिंग, यूटोपिया बिल्डर के निर्माणाधीन बिल्डर साइट की घटना,मृतक व्यक्ति बिहार का रहने वाला ,मौके पर पहुंची इलाकाई पुलिस, जांच शुरू की,पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा , विजयनगर थाना क्षेत्र के सिद्धार्थविहार की घटना.

➡️आगरा- कार ने सडक किनारे खड़े तीन लोगों को रौंदा,गम्भीर रूप से घायलों को कराया गया सीएचसी में भर्ती , चालक गाडी लेकर मौके से हुआ फरार ,एक की हालत गम्भीर हायर सेन्टर रेफर,बाह के केंजरा तिराहे की घटना.

➡️वाराणसी- ज्ञानवापी में छठवें दिन का ASI सर्वे खत्म,आज फिर होगा ज्ञानवापी परिसर में ASI सर्वे,ASI टीम ने कल श्रृंगार गौरी द्वार पर किया सर्वे, ASI की टीम ने वहां के अवशेषों का किया था सर्वे ,मध्य गुम्बद के बाएं हिस्से में टीम ने किया सर्वे,ज्ञानवापी के सम्पूर्ण परिसर 3 भागों में बांटा गया, ASI टीम सभी बिंदुओं की बारीकी से कर रही जांच,आज सुबह 8 से शाम 5 बजे तक किया जाएगा सर्वे,2 शिफ्ट में चलेगी ASI सर्वे कमीशन की कार्रवाई,मुस्लिम पक्ष का भी सर्वे में मिल रहा सहयोग.

➡️शाहजहांपुर- संदिग्ध रूप से घायल हुई महिला, रिश्तेदार पर गोली मारने का लगाया आरोप,अस्पताल की बजाय महिला को थाने ले गए परिजन,घटना को संदिग्ध मान पुलिस जांच में जुटी, थाना खुटार के गांव कैहमारिया गांव की घटना.

➡️सहारनपुर- पुलिस के द्वारा पिटाई करने का वीडियो वायरल, थाना फतेहपुर पुलिस कर रही दो लोगों की पिटाई,पुलिस गाड़ी में बैठाकर बेरहमी से कर रही पिटाई,कस्बा छुटमलपुर के ज्योति किरन चौक का मामला.

➡️आगरा- महिला से दबंग पड़ोसी ने की मारपीट,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,दबंग पड़ोसियों पर मारपीट और फायरिंग का आरोप,गाली गलौज का विरोध करने पर की गई मारपीट,पीड़ित पक्ष ने पुलिस से की शिकायत ,मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस,जिले के थाना डौकी क्षेत्र का मामला.,

➡️बागपत- ऑनलाइन किसान पाठशाला का हुआ आयोजन,कार्यक्रम में कृषि वैज्ञानिकों ने किसानों को दी जानकारी, किसानों को कृषि उत्पादन बढ़ाने की दी जानकारी,कम जमीन में ज्यादा फसल उत्पादन करने के दिए टिप्स- बागपत के 50 गांवों में किसान पाठशाला का हुआ आयोजन.

➡️देहरादून- उत्तराखंड से आज की सबसे बड़ी खबर,सीएम धामी ने IAS नवनीत पांडेय को सौंपी जिम्मेदारी,आईएएस नवनीत पांडेय क़ो बनाया चंपावत का DM ,51 PCS अधिकारियों के भी किए तबादले .

➡️दिल्ली- प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में कैबिनेट बैठक आज, आज सुबह 9.30 बजे केंद्रीय कैबिनेट की बैठक, प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में आज

Related Articles

Back to top button