उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की बड़ी खबरें…… 28.08.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की बड़ी खबरें…… 28.08.2022

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ,वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की बैठक,सीएम आवास से बाहर निकले आलाधिकारी,ACS होम अवनीश अवस्थी, डीजीपी निकले,एडीजी एलओ समेत तमाम अधिकारी 5केडी से निकले,कानून व्यवस्था समेत विभागों की समीक्षा की,सभी मंडलायुक्त और जिलाधिकारी हुए शामिल.

➡लखनऊ- सीएम योगी का दो दिवसीय दौरा गोरखपुर,गोरखनाथ विवि के प्रथम स्थापना दिवस समारोह,समारोह में विद्यार्थियों को संबोधित करेंगे सीएम,दिवंगत प्रबंधक प्रेम नारायण की प्रतिमा का अनावरण,मुख्यमंत्री आज महात्मा गांधी कॉलेज में अनावरण करेंगे.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव मौर्या का आज का कार्यक्रम, इलाज की जानकारी के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम, गोमती नगर ताज होटल में प्रशिक्षण कार्यक्रम.

➡रामपुर- आज़म खां की फिर बढ़ी मुश्किलें,नगर कोतवाली में गवाह ने की लिखित शिकायत,आज़म खां समेत उनके 3 करीबियों पर धमकाने का आरोप,सीओ सिटी कर रहें हैं शिकायतकर्ता की तहरीर की जांच,शिकायतकर्ता शन्नू खां को मिली पुलिस सुरक्षा,यतीमखाने की बस्ती उजाड़ने के केस में है शिकायतकर्ता गवाह,MP-MLA कोर्ट में चल रही है रोजाना सुनवाई.

➡लखनऊ- नए बीजेपी UP अध्यक्ष का 29 अगस्त को आगमन,सोमवार को राजधानी लखनऊ पहुंचेगे भूपेन्द्र सिंह,नए अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह आएंगे लखनऊ-सुब्रत पाठक,चारबाग रेलवे स्टेशन पर भव्य स्वागत किया जाएगा,प. दीनदयाल उपाध्याय स्मृतिका केकेसी जाएगें,पं. दीनदयाल की प्रतिमा पर पुष्पाजंलि करेंगे.

➡नोएडा – भ्रष्टाचार की इमारत ट्विन टावर बना सेल्फी प्वाइंट, दूर दराज से ट्विन टावर को लोग देखने आ रहे, लोग बोल रहे आज होगा भ्रष्टाचार के रावण का वध, बेईमान अफसर और ऐसे बिल्डरों के लिए नज़ीर, बच्चे बुज़ुर्ग और भारी संख्या में महिलाएं भी पहुंची, ट्विन टावर का आज होगा भ्रष्टाचार का रावण दहन.

➡इटावा- खनन माफियाओं के हौसले हुए बुलंद, खनन अधिकारी के सहायक सहित 4 लोगों पर हमला, खनन माफियाओं ने जान से मारने के लिए किया हमला, घायल अवस्था में अधिकारी सहित कर्मचारी मौके से भागे, पुलिस मेडिकल करवाने लाई जिला अस्पताल, थाना इकदिल क्षेत्र के सन्तोषपुरा घाट की घटना.

➡फर्रुखाबाद- झंडारोहण कर रहे रोजगार सेवक की करंट से मौत का मामला,बीडीओ समेत अधिकारियों ने मृतक की पत्नी को दी आर्थिक मदद,करीब 3.50 लाख की दी मृतक की पत्नी को आर्थिक सहायता,ब्लॉक राजेपुर के सभी अधिकारी मृतक के शांतिपाठ में थे पहुंचे,ब्लॉक राजेपुर क्षेत्र डबरी गांव का मामला.

➡अमेठी- केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पहुंची फुरसतगंज,बीजेपी के पूर्व मंडल अध्यक्ष के घर पहुंची,कुछ दिन पूर्व मंडल अध्यक्ष की हुई थी मृत्यु,स्मृति ईरानी चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी,परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त की,राज्य मंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह भी साथ रहे मौजूद.

➡प्रयागराज- विहिप काशी प्रांत के मंडल की महत्वपूर्ण बैठक आज,काशी प्रांत के 20 जिलों से साधु संत होंगे शामिल,गौ हत्या, धर्मांतरण, लव जिहाद, सामाजिक समरसता,मठ मंदिरों के प्रबंधन को लेकर बैठक में होगी चर्चा,स्वामी वासुदेवानंद सरस्वती के आलोपीबाग आश्रम में बैठक.

➡बस्ती- बस्ती में डबल मर्डर से इलाके में हड़कंप,प्रेमी-युगल की हत्या से इलाके में मचा हड़कंप,लड़की के परिजनों ने दोनों को उतारा मौत के घाट,लड़की के शव को दफनाया,लड़के के शव को छिपाया,दोनों का पहले से चल रहा था प्रेम-प्रसंग,रूधौली थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡दिनेशपुर- मिट्टी भरी ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आए मासूम मौत,घर के बाहर खेलते समय बच्ची के साथ हुआ हादसा,निजी चिकित्सालय में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया,पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,दिनेशपुर के वार्ड नंबर 7 में हुआ बड़ा हादसा.

➡कानपुर- नशेबाज की खुलेआम गुंडागर्दी और अश्लीलता,अपने घर के पास गली में खड़े होकर की अश्लीलता,महिलाओं,लड़कियों के सामने कर रहा गंदी हरकत,नशेबाज अपने आपकों बताता है अधिवक्ता,कर्नलगंज थाना क्षेत्र के चुन्नीगंज का मामला.

➡अलीगढ़- बेटे ने बुजुर्ग पिता को मारी गोली, पैसों के लेनदेन का बताया गया विवाद,आरोपी बेटे को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले किया,पुलिस ने घायल बुजुर्ग को अस्पताल में कराया भर्ती,इगलास थाना इलाके के कस्बा बेसवां की घटना.

➡उन्नाव- ट्रक की चेचिस पर बैठे रोडवेज चालक की मौत,ब्रेकर पर चेचिस से उछलकर गिरने पर हुई मौत,दूसरे ट्रक के नीचे आने पर हुई दर्दनाक मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा,सफीपुर कोतवाली क्षेत्र की घटना.

➡रुद्रप्रयाग- हेलीकॉप्टर टिकटों के नाम पर धोखाधड़ी मामला,ठगी करने वाले 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार किए गए,थाना गुप्तकाशी में मामले की शिकायत की गयी थी,दोनों को जिला कारागार पुरसाड़ी चमोली भेजा गया.

➡अमेठी- सांसद स्मृति ईरानी ने होटल पर रुककर पी चाय,फुरसतगंज जाते समय जायस बस अड्डे के पास चाय पी,साथ चल रहे कार्यकर्ताओं को भी चाय पिलाई,आने जाने वाले और क्षेत्रीय लोगों से की मुलाकात.

➡महोबा- मोबाइल चोर गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़,8 मोबाइल चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,16 मोबाइल, 4 अवैध तमंचा,12 कारतूस बरामद ,दिलवाई रेलवे क्रॉसिंग के पास चेकिंग में गिरफ्तार.

➡कासगंज- एंबुलेंस ने साइकिल सवार बुजुर्ग को मारी टक्कर,साइकिल सवार बुजुर्ग गंभीर रूप से हुआ घायल,घायल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती,कोतवाली पटियाली के अलीपुर के पास का मामला.

➡बदायूं- संदिग्ध हालत में घर में मिला महिला का शव,महिला के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गोसपुर का मामला.

➡मुरादाबाद- घरों में सामूहिक नमाज पढ़ने का वीडियो हुआ वायरल, 2 समुदायों के बीच विवाद के बाद 16 लोगों पर केस दर्ज, थाना छजलैट इलाके स्थित दुल्हेपुर गांव का मामला.

➡बागपत- लापता युवक का जंगल में मिला शव, सोनू निवासी छपरौली निवासी था मृतक, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, छपरौली थाना क्षेत्र का मामला.

➡रायबरेली- विशाल मेगामार्ट में चोरी करते युवक को पकड़ा,मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार,सदर के कैनाल रोड डिग्री कॉलेज चौराहा का मामला.

➡कानपुर- रतनपुर कॉलोनी से छात्र हुआ लापता,पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की तलाश,कल्यानपुर मेट्रो स्टेशन के सीसीटीवी में दिखाई दिया.

➡उतराखंड- पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने की मुलाकात, डीजीपी उत्तराखंड से मुलाकात किया, जसपुर कांग्रेस विधायक आदेश सिंह अभद्रता, अमर्यादित आचरण के मामले में की मुलाकात, प्रकरण का संज्ञान लेकर कार्रवाई की मांग की, अमर्यादित आचरण कांग्रेस को अस्वीकार्य-प्रीतम सिंह , हम कांग्रेसी विधायक एकजुट खड़े हैं- प्रीतम सिंह.

➡देहरादून- यूके में भर्ती में धांधली का राहुल गांधी ने उठाया मुद्दा,सोशल मीडिया के माध्यम से भाजपा सरकार को घेरा,विधानसभा तक नौकरियों में भ्रष्टाचार-राहुल गांधी,भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ी जाएगी- राहुल गांधी

➡उतराखंड- मुख्यमंत्री पुष्कर धामी सुनी समस्याएं, सीएम कैम्प कार्यालय में सुनी समस्याएं, समस्याओं के त्वरित निस्तारण के दिए निर्देश.

➡दिल्ली- पीएम नरेंद्र मोदी करेंगे मन की बात,सुबह 11 बजे पीएम मोदी करेंगे संवाद,मन की बात कार्यक्रम के जरिए संवाद.

https://www.shekharnews.com://

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button