उत्तरप्रदेश
Trending

दोपहर की बड़ी खबरें………….

➡️ दिल्ली।BJP के एक अहम सहयोगी दल JDU ने तीन मामलो पर अपना रुख साफ कर दिया है. ये तीन मुद्दे हैं अग्निवीर, UCC और वन नेशन,वन इलेक्शन. उन्होंने अग्निवीर योजना पर सवाल उठाते हुए इसकी समीक्षा की मांग भी की है।

➡️ लखनऊ।CM योगी की आला अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक खत्म।CM आवास पर सुबह 10 से दोपहर 1 बजे 3 घंटे तक चली समीक्षा बैठक।CM योगी ने की लोकसभा चुनाव के दौरान हुए विकास कार्यो की समीक्षा। CM ने विकास कार्यो में तेज़ी लाने के दिये निर्देश।CM ने हर हाल में जन समस्याओं का तत्काल समाधान करने का दिया निर्देश।CM चुनाव नतीजों को लेकर भी लिया अधिकारियों से फीडबैक।CM ने लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की भी दी सख्त हिदायत।CM समीक्षा बैठक में सभी विभागों के ACS और प्रमुख सचिव थे मौजूद।

➡️ अयोध्या।खेत की रखवाली करने खेत में गए किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पेड़ से लटका मिला शव, थाना तारुन के परसावां महोला गांव का मामला, खेत की रखवानी करने के लिए ट्यूबवेल पर गया था किसान, गांव वाले की माने तो कर्ज में डूबा था मृतक किसान।

➡️ गाजियाबाद में 10 दरोगाओं को लाइन हाजिर किया गया,चुनाव खत्म होने के तत्काल बाद दरोगाओं का लाइन हाजिर होना बना चर्चा का विषय !!!

➡️ एक्शन शुरू:-लखनऊ।चुनाव खत्म होते ही योगी सरकार एक्शन में,भारतीय खाद्य निगम के गोदाम से राशन की कालाबाजारी के मामले में बुलंदशहर के खाद्य वितरण अधिकारी जिया अहमद करीम, विपणन अधीक्षक सुधीर कुमार, पूर्ति निरीक्षक विवेक श्रीवास्तव के साथ ही जिला पूर्ति अधिकारी सुनील सिंह हुए निलंबित, विभागीय जांच हुई शुरू।

➡️ अयोध्या।शहर की पॉश कॉलोनी में लाखों की चोरी,मिथिलेश दुबे का परिवार मांगलिक कार्यक्रम में गया था लखनऊ, वापस लौटा तो देखा घर और कमरे के ताले टूटे पड़े थे, 9 से 10 लाख के आभूषण व 20 से 25 हजार रुपए नगदी पर चोरों ने किया हाथ साफ, थाना कैंट के कौशलपुरी फेस टू का मामला।

➡️ सूत्रों के हवाले से खबर।करहल से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे तेज़ प्रताप।अखिलेश के इस्तीफा देने के बाद खाली होगी सीट। विधायक पद से इस्तीफ़ा देने के बाद अखिलेश करेंगे केंद्र की राजनीति।तेज़ प्रताप यादव लड़ेंगे चुनाव।

➡️ दिल्ली। सभी बीजेपी सीएम, डिप्टी सीएम, भाजपा के जीते सांसद दिल्ली बुलाये गये ,शाम तक पहुंचना है सबको। हालांकि शपथग्रहण समारोह अब 9 जून को होने की संभावना।

➡️ लखनऊ।मौसम विभाग ने जारी किया अनुमान, यूपी में अभी कम नहीं होगी गर्मी और लू का कहर, 08 जून से यूपी के ज्यादातर जिलों में होगी भीषण गर्मी, मानसून के आने से पहले बारिश के नहीं कोई आसार, उत्तर प्रदेश के कई जिलों का फिर से बढ़ेगा तापमान।

Related Articles

Back to top button