WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8 बजे की बड़ी खबरें………10.08.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8 बजे की बड़ी खबरें………10.08.22

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कल कार्यक्रम,9.30 बजे परिवहन विभाग का कार्यक्रम होगा,शिलान्यास/लोकार्पण कार्यक्रम में शिरकत करेंगे,ड्राइविंग ट्रेनिंग,टेस्टिंग इंस्टीट्यूट का शिलान्यास/लोकार्पण,ऑटोमेटेड ड्राइविंग टेस्टिंग ट्रैक,सारथी हॉल और,बस अड्डों का शिलान्यास/लोकार्पण कार्यक्रम,150 नई BS-6 डीजल बसों का शुभारंभ कार्यक्रम,मुख्यमंत्री आवास पर कार्यक्रम का होगा आयोजन,12.30 बजे दिल्ली रवाना होंगे मुख्यमंत्री योगी,10 और 11 अगस्त दिल्ली दौरे पर रहेंगे CM,उपराष्ट्रपति की विदाई समारोह में शिरकत करेंगे,नवनिर्वाचित उपराष्ट्रपति के शपथग्रहण में होंगे शामिल।

➡लखनऊ- नोएडा मामले के श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी का मामला,त्यागी को गिरफ्तार करने वाली टीम को इनाम का ऐलान,एसीएस होम अवनीश अवस्थी 2 लाख रुपए का इनाम देंगे,1 लाख रुपए का इनाम डीजीपी डॉक्टर डीएस चौहान देंगे।

➡लखनऊ- आदित्य यादव PSPL के प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए,PSPL के प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए आदित्य यादव,शिवपाल ने आदित्य यादव को बनाया प्रदेश अध्यक्ष।

➡नोएडा- श्रीकांत त्यागी कोर्ट में पेश किया गया,ACJM-2 प्रदीप कुमार कुशवाहा की कोर्ट में हुई पेशी,नोएडा पुलिस ने त्यागी की नहीं मांगी रिमांड,पेशी पर जाते समय बोला श्रीकांत त्यागी,महिला से बदसलूकी पर अफसोस है- त्यागी,श्रीकांत त्यागी ने कहा एग्रेसिव हो गया था।

➡प्रयागराज- डिप्टी सीएम केशव मौर्य का कल आगमन,कल 3 बजे प्रयागराज पहुंचेंगे डिप्टी सीएम,हंडिया बरौत में निरीक्षण करेंगे केशव मौर्य,अमृत सरोवर नाम की प्रस्तावित योजना का करेंगे निरीक्षण,करीब 4 बजे हंडिया से पहुंचेंगे सर्किट हाउस,सर्किट हाउस में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक,सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे डिप्टी सीएम।

➡प्रयागराज- AIMIM प्रवक्ता मोहम्मद फरहान का बयान,नीतीश कुमार के साथ नही जाएगी AIMIM- फरहान,मुस्लिमों के लिए नीतीश-लालू-बीजेपी एक जैसे-AIMIM,’नीतीश कुमार ने बिहार में मुस्लिमों के साथ नाइंसाफी की’,नीतीश कुमार को समर्थन नहीं देगी AIMIM- फरहान।

➡प्रयागराज- पूर्व विधायक रंग बहादुर पटेल के घर पर बमबाजी,देशी बम के धमाके से मची अफरा-तफरी,घर के बाहर लगे CCTV कैमरे में युवक कैद,बमबाजी करते युवक की तस्वीरें CCTV में कैद,तहरीर पर पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी,शिवकुटी इलाके का है मामला।

➡कुशीनगर- श्रीकांत त्यागी पर स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान,भाजपा देश को झूठ-भ्रमजाल में फंसा रही-स्वामी,’पिछले कई महीनों से मैं विधानसभा में नहीं गया’,पिछले 7-8 महीने से कोई पास नहीं बना- मौर्या,’11 जुलाई को MLC बना इसके बाद कोई पास नहीं बना’,मैनें श्रीकांत त्यागी को कोई पास नहीं दिया-स्वामी,ये भाजपा का झूठ और तिकड़म है- स्वामी मौर्या,’भाजपा अपनी गलती का ठीकरा मेरे ऊपर फोड़ रही’,2017 में वो भाजपा नेता के रूप में मिला था-मौर्या,इसके बाद वह मुझसे कभी नहीं मिला-स्वामी प्रसाद,’श्रीकांत को आधे दर्जन से ज्यादा सुरक्षाकर्मी मिले थे’,’बिना भाजपा सरकार की कृपा के ये संभव नहीं है’,ये जनता के सामने बेनाकब हो रहे हैं-स्वामी प्रसाद,’भाजपा चारो ओर से घिरी,कटघरे में खड़ी हो गई है’।

➡प्रतापगढ़- सपा ने हर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत की,विधायक डॉ आरके वर्मा ने घर पर लगाया तिरंगा,सपा कार्यालय से कार्यकर्ताओं के साथ निकाली यात्रा,डॉ आरके वर्मा ने हर घर तिरंगा लगाने की अपील की,तिरंगा यात्रा में सैकड़ों सपा कार्यकर्ता हुए शामिल।

➡कानपुर- दीवार गिरने से एक की मौत, दो लोग घायल,टेक्सटाइल मील की दीवार गिरने से हुआ हादसा,मौके पर पहुंचे एसीपी अकमल खान,दीवार गिरने से कई वाहन हुए क्षतिग्रस्त,रायपुरवा थाना क्षेत्र का पूरा मामला।

➡देवरिया- DM जेपी सिंह की कार्रवाई से मचा हड़कंप,10 अंत्योदय कार्ड को तत्काल प्रभाव से किया निरस्त,अंत्योदय कार्ड पर लिए गए खाद्यान्न की होगी रिकवरी,3 कोटेदारों ने अपने परिजनों के नाम बनवाया था कार्ड,जांच के बाद कई अधिकारियों पर हो सकती है कार्रवाई।

➡श्रावस्ती- गैस सिलेंडर में रिसाव से लगी भीषण आग,होटल और किराने की दुकान में लगी आग,आग की चपेट मे आने से व्यक्ति की मौत,आग से झुलसकर व्यक्ति की दर्दनाक मौत,दुकान और होटल का समान जलकर राख,ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू,गिलौला थाना क्षेत्र के बगनहा गांव की घटना।

➡मुरादाबाद- 17 वर्षीय छात्रा की मालगाड़ी से कटकर मौत,बिजनौर के जैत नगला किवाड़ निवासी थी छात्रा,इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा में फेल हुई थी छात्रा,कांठ रेलवे स्टेशन पर हुई थी छात्रा की मौत,रेलवे स्टेशन के ट्रैक नंबर 2 की घटना।

➡सहारनपुर- 2 पक्षों में खूनी संघर्ष से अफरा-तफरी,एक ही समुदाय के दो पक्षो में फायरिंग,एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या हुई,फायरिंग में व्यक्ति की मौत,दूसरा घायल,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना सरसावा के ग्राम गदरहेडी की घटना।

➡बुलन्दशहर- मलेशिया में सड़क हादसे में बुलंदशहर के युवक की मौत,रोहित मलेशिया के कुआलालंपुर में करता था नौकरी,डीएम से रोहित के शव को बुलंदशहर लाने की अपील,फिलहाल रोहित का शव कुआलालंपुर प्रशासन के पास है,बुलंदशहर के मोहल्ला साठा के निवासी थे रोहित कुमार।

➡सीतापुर- कांशीराम कॉलोनी के पास सड़क हादसा,ट्रक ने अज्ञात व्यक्ति को मारी टक्कर,हादसे में अज्ञात व्यक्ति की मौके पर मौत,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,शहर कोतवाली इलाके का मामला।

➡बुलन्दशहर- फांसी के फंदे पर लटका मिला चौकीदार का शव,थाने के पास बाग में पेड़ पर लटका मिला शव,पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर जांच में जुटी,नरसेना थाना क्षेत्र स्थित आम के बाग का मामला।

➡पटना- कल दोपहर 2 बजे नई सरकार का शपथ ग्रहण,बिहार में कल दोपहर 2 बजे शपथ ग्रहण समारोह,कल सीएम पद की शपथ लेंगे नीतीश कुमार,कल दोपहर 2 बजे शपथ लेंगे नीतीश कुमार,8वीं बार सीएम पद की शपथ लेंगे नीतीश कुमार,कल सीएम और डिप्टी सीएम शपथ लेंगे- RJD,कल दोपहर 2 बजे राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह,RJD ने ट्वीट कर शपथ ग्रहण की जानकारी दी।

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कल कार्यक्रम,सीएम धामी का कल चमोली भ्रमण कार्यक्रम,10.25 बजे अखण्ड महायज्ञ कार्यक्रम में शामिल होंगे,सीता माता (सितूण) अखण्ड महायज्ञ कार्यक्रम,जोशीमठ के ग्राम पंचायत बडागांव में कार्यक्रम,11.55 बजे “हर घर तिरंगा” कार्यक्रम में होंगे शामिल,सीमान्त गांव मलारी में “हर घर तिरंगा” कार्यक्रम।

➡देहरादून- केन्द्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी से मिली सीएम धामी,बीजापुर गेस्ट हाउस पहुंच कर सीएम ने की मुलाकात,मुख्यमंत्री ने केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी से भेंट की,विभिन्न पर्यटन योजनाओं आदि के संबंध में चर्चा की।

➡दिल्ली- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी का कल दिल्ली दौरा,सीएम योगी कल दोपहर 3.10 बजे पहुंचेंगे दिल्ली,उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के विदाई समारोह में होंगे शामिल,11 अगस्त को नए उपराष्ट्रपति का शपथ ग्रहण समारोह,जगदीप धनखड़ के शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिल।

Related Articles

Back to top button