उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें……* 27.06.2023

➡️लखनऊ- अंतर्राष्ट्रीय एमएसएमई दिवस पर लखनऊ में कार्यक्रम,सीएम योगी आदित्यनाथ आज कार्यक्रम में होंगे शामिल,MSME क्षेत्र में बैंकों से 20 हजार करोड़ के लोन का वितरण,भारतीय पैकेजिंग संस्थान के साथ होगा एमओयू,जीआई पंजीकरण प्रमाण पत्रों का भी होगा वितरण,प्रयागराज के मंदरी भगवत में गोबर बायोगैस प्लांट का लोकार्पण,दोपहर 12 बजे लोक भवन सभागार में होगा कार्यक्रम.

➡️लखनऊ- पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर होगा आंदोलन,केंद्र और राज्य के लाखों कर्मचारी आज करेंगे आंदोलन,लाखों की संख्या में सरकारी कर्मचारी करेंगे हुंकार रैली,पेंशन बहाली की मांग पर रेलवे ग्राउंड में आज हुंकार रैली,केंद्र सरकार के खिलाफ कर्मचारी करेंगे जोरदार प्रदर्शन,पुरानी पेंशन योजना बहाली संयुक्त मंच तले प्रदर्शन.

➡️लखनऊ- जेठानी-देवरानी गिरोह की तीन महिलाएं गिरफ्तार,मध्यप्रदेश के राजगढ़ का रहने वाला है गिरोह,अवध चौराहे के पास पीड़ित परिवार ने पकड़ा,तीनों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया,टेम्पो और ई-रिक्शा में सवार लोगों से करती थी टप्पेबाजी,आरोपियों के कब्जे से चोरी का मंगलसूत्र बरामद हुआ,कृष्णानगर पुलिस ने तीनों को हिरासत में लिया.

➡️लखनऊ- आज कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक करेंगे सीएम,आज शाम वीसी के जरिए बैठक करेंगे मुख्यमंत्री योगी,फील्ड के अफसरों के साथ वीसी के जरिए करेंगे बैठक,कानून व्यवस्था समेत तमाम मुद्दों पर होगी चर्चा.

➡️हरदोई- सपा प्रमुख ने बीजेपी पर बोला जमकर हमला,एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव,हम कम अंतर से हारे इसलिए कार्यकर्ता तैयार रहें- अखिलेश,प्रदेश आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल पर कसा तंज,शेर का मुकाबला कितने गीदड़ो से आप बताओ- अखिलेश,उनका गठबंधन भी तो गीदड़ो से हुआ है- सपा प्रमुख.

➡️मेरठ- परतापुर पुलिस की गोकशो से हुई मुठभेड़ ,अंजौली सोरखा के जंगल में हुई थी गौकशी,प्रतिबंधित मांस से भरी गाड़ी छोडकर भाग गए थे गौकश,मुठभेड के बाद एक गौकश गिरफ्तार, एक फरार,परतापुर इलाके के ढिढाला के जंगल में हुई मुठभेड़

➡️श्रावस्ती- राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का श्रावस्ती दौरा आज,,राज्यपाल के दौरे को लेकर व्यवस्थाएं चाक चौबंद,आज दोपहर 1 बजे पहुंचेगी राज्यपाल आनंदीबेन पटेल,राज्यपाल डीडीआरसी भवन पहुंचकर करेगी अवलोकन,दिव्यागों को वितरण करेगी कृत्रिम अंग,सहायक उपकरण,जिले की शिक्षा स्तर को जांचने के लिए करेगी बैठक,अधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में करेगी बैठक,4 बजे राज्यपाल राजभवन लखनऊ के लिए होगी रवाना.

➡️मथुरा- एसएसपी के निर्देशन में हुई बड़ी कार्रवाई,थाना छाता पुलिस की बदमाशों से हुई मुठभेड़,मुठभेड़ में दो बदमाश हुए घायल,3 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,कब्जे से बाइक, बंदूक, दो तमंचा, मोबाइल किये बरामद,छाता थाना क्षेत्र के पिलहोरा बम्बा पर हुई मुठभेड़.

➡️कौशाम्बी- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का कौशाम्बी दौरा आज,आज सुबह 10.40 बजे पुलिस लाइन में होगा आगमन ,जनप्रतिनिधियों,भाजपा पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक ,विकास कार्यों की समीक्षा और स्थलीय निरीक्षण करेंगे.

➡️रायबरेली- मामूली विवाद को लेकर हुआ खूनी संघर्ष,मारपीट में कई लोग हुए घायल,परिजनों की मदद से पहुंचाया गया जिला अस्पताल,भतीजी व उसकी ननद ने अपनी दोनों चाचियों को पीटा,कोतवाली क्षेत्र के घंटा घर चौराहे के चकहमदपुर का मामला.

➡️दिल्ली- रांची से आज रवाना होगी वंदे भारत एक्सप्रेस,PM नरेंद्र मोदी हरी झंडी दिखाकर करेंगे रवाना,रांची से पटना के लिए रवाना होगी वन्दे भारत,पीएम मोदी वीसी के जरिए हरी झंडी दिखाएंगे.

आज का पवित्र पंचांग एवं राशिफल

Related Articles

Back to top button