उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 20.07.2023

➡️लखनऊ – चीनी घोटाले का आरोपी तमिलनाडु से गिरफ्तार , निर्यात कोटे की चीनी को भारत में ही बेचा था, चीनी बेचकर मिलों को लगाया था चूना , यूपी पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा टीम ने पकड़ा , आरोपी राजेन्द्रन सुब्बा नायडू तमिलनाडु से हुआ गिरफ्तार, आरोपी को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर लखनऊ लाया जा रहा , आरोपी नायडू के विरुद्ध चार जिलों में नौ मुकदमे हैं दर्ज , श्री वेंकटेश्वर ग्लोबल ट्रेडिंग प्राइवेट लिमिटेड चेन्नई का निदेशक है आरोपी.

➡️लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, आज 700 अभ्यर्थियों को सीएम देंगे नियुक्ति पत्र, UPPSC के चयनित अभ्यर्थियों को देंगे नियुक्ति पत्र, यूपी सरकार का मिशन रोजगार जारी , सुबह 11 बजे लोकभवन में नियुक्त पत्र वितरण.

➡️लखनऊ- कई शहरों में खराब मौसम से लेट हुई उड़ानें , आने और जाने वाली उड़ानों का संचालन गड़बड़ाया, एयरपोर्ट का डिपार्चर हॉल यात्रियों से खचाखच भरा , गर्मी के बीच यात्रियों को इंतजार करना पड़ा , नाराज यात्रियों ने सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी.

➡️लखनऊ- आज से 70 रुपये में लीजिए सरकारी टमाटर, टमाटर की कीमतों में प्रति किग्रा.10 रुपये की कमी, मोबाइल वैन पर आज से शहरवासियों को मिलेगा, शहर में दस स्थानों पर वैन लगाई गई , सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक कर सकेंगे खरीदारी.

➡️लखनऊ- छात्र की पिटाई करने के मामले में दो सिपाही निलंबित, छात्र को पीटने और जेल भेजने की धमकी दी थी, कैब चालक से मारपीट करने का विरोध किया था छात्र ने , सिपाही गजेंद्र सिंह और अनमोल मिश्रा पर हुई कार्रवाई, प्रकरण की जांच एसीपी काकोरी को सौंपी गई .

➡️कानपुर- , खराब सड़कों की दिखाई गई थी खबर, खबर चलने के बाद सांसद अशोक रावत ने लिया संज्ञान, मिश्रिख लोकसभा से सांसद ने शासन को लिखा पत्र, श्रद्धालुओं की असुविधा को देखते हुए लिखा पत्र, बिठूर से राधन की ओर जाने वाली सड़क का मामला, सांसद ने सड़क चौड़ीकरण करने के लिए लिखा पत्र , सावन माह में दूर-दूर से मंदिर आते हैं श्रद्धालु.

➡️आगरा- मकान तथा झोपडियों में घुसा यमुना की बाढ का पानी , झोपड़ी हुयी जलमग्न कई मकानों मे आई दरारें , स्कूल परिसर भी बाढ़ के पानी से हुआ जलमग्न, तेजी से बढ़ रहा है यमुना नदी का पानी , बाह के विकृमपुर घाट गांव का मामला.

➡️आगरा- बाढ के पानी से खेत हुये जलमग्न , बाजरा की फसल बाढ के पानी से डूबी, फसल डूबने से किसान परेशान , बाह के कल्याण पुर भरतार गांव का मामला.

➡️बाराबंकी- पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया 20 हजार का ईनामी बदमाश ,मुठभेड़ में बदमाश रवि के पैर में लगी गोली, बदमाश पर पहले से दर्ज हैं कुल 7 मुकदमे, चेकिंग के दौरान सिपाही को चाकू मारकर भागा था आरोपी, कब्जे से तमंचा, कारतूस और चाकू बरामद किया , जैदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अहमदपुर टोल प्लाजा की घटना.

➡️रायबरेली- रायबरेली में कुत्तो का आतंक, 14 वर्षीय मासूम पर कुत्ते ने बोला हमला, कुत्ते के हमले से मासूम गंभीर रूप से घायल, गंभीर हालत में मासूम जिला अस्पताल में भर्ती, शहर कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन के पास की घटना.

➡️कौशाम्बी- बाइक सवार बदमाशों ने दंपत्ति से की लूट, अस्पताल से घर जा रहे थे बाइक सवार दंपत्ति , लूट का विरोध करने पर चाकू से हमला किया , नगदी, मोबाइल, समेत जेवर लूट ले गए बदमाश, पीड़ित ने थाने में दी मामले की तहरीर, कड़ा धाम थाना के दारानगर ज्वाला देवी का मामला.

➡️कौशाम्बी- प्लास्टिक के थैले में भर कर नवजात को फेंका, सड़क किनारे पड़े नवजात को देखकर मचा हड़कम्प, राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, नवजात को आनन फानन में अस्पताल भेजा गया , डॉक्टरों ने जांच के बाद नवजात को मृत घोषित किया, कौशाम्बी के करारी थाना क्षेत्र का मामला.

➡️बागपत- 18 वर्षीय युवती घर से हुई लापता, घर से कीमती सामान लेकर लापता, एक युवक पर लगा ले जाने का आरोप, परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया , छपरौली थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡️मैनपुरी- बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने कार में लगाई आग , घर के बाहर खड़ी कार धू-धूकर जली, कार मालिक को 7 दिन पहले मिली थी धमकी, मोहल्ले के दबंगों ने घर आकर दी थी धमकी, घटना में पुलिस ने नहीं लिया था कोई एक्शन, बाइक सवार नकाबपोशों ने कार में गाई आग-पीड़ित, बाइक सवार नकाबपोश CCTV कैमरे में हुए कैद.

➡️सम्भल- पुलिस की रात्रि गश्त की खुली पोल, घर के पीछे से चोरों ने की सेंधमारी, 13 हजार नगद और सोने चांदी के आभूषण ले गए चोर, पीड़ित की सुबह आंख खुलने पर घटना की हुई जानकारी , पुलिस को दी तहरीर, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस, थाना असमोली थाना क्षेत्र के गांव बेला का मामला.

➡️मिर्जापुर- संघ प्रमुख मोहन भागवत का मिर्जापुर दौरा आज, 12.15 बजे स्वामी अड़गड़ानंद आश्रम पहुंचेंगे भागवत, 12.30 से 4.30 बजे तक आश्रम में रहेंगे मोहन भागवत, 4.30 बजे के बाद सक्तेशगढ़ आश्रम जाएंगे भागवत, देवरहा बाबा आश्रम की और रवाना होंगे मोहन भागवत, 5.30 बजे देवरहा बाबा आश्रम पहुंचेंगे मोहन भागवत, देवरहा बाबा आश्रम में रात्रि विश्राम करेंगे मोहन भागवत, 21 जुलाई को सुबह 9.30 बजे पूजा अर्चन करेंगे भागवत, 11.30 बजे वाराणसी की और रवाना होंगे मोहन भागवत.

➡️सहारनपुर – शालीमार ट्रेन के डिब्बे से गिरा व्यक्ति , दिल्ली से सहारनपुर आ रही थी शालीमार ट्रेन, मुजफ्फरनगर इंटर कॉलेज में टीचर था व्यक्ति- सूत्र, ट्रेन के डिब्बे में मचा हड़कंप, टपरी स्टेशन की घटना.

➡️चमोली- प्रभारी मंत्री धन सिंह रावत पहुंचे अस्पताल, चमोली हादसे में घायल लोगों का जाना हालचाल, सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर- रावत, आज सीएम धामी समेत प्रदेश के कई मंत्री जाएंगे अस्पताल.

➡️देहरादून- चमोली में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट हादसे के बाद जागी सरकार, प्रदेश कें सभी प्लांट, पंपिंग स्टेशनों की सेफ्टी ऑडिट के आदेश, सचिव पेयजल अरविंद सिंह ह्यांकी ने दिए निर्देश, एक सप्ताह के भीतर रिपोर्ट देने के दिए निर्देश.

➡️ऋषिकेश- चमोली में हुए करंट हादसे से जुड़ी खबर, दुर्घटना में झुलसे 6 लोगों का एम्स में चल रहा ईलाज, ट्रामा इमरजेंसी में भर्ती किए गए सभी घायल, घायलों को वरिष्ठ चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया, ट्रामा विभाग के चिकित्सकों सहित कई विशेषज्ञ कर रहे है ईलाज.

➡️देवप्रयाग- भागीरथी घाट पर नदी की तेज धारा में बही बालिका, नदी में पानी पीने गई थी 13 वर्षीय बालिका, SDRF और पुलिस बच्ची की कर रही तलाश , ग्राम प्रधान नगर सुनील ने दी जानकारी, गांव की कुछ लड़कियों संग पानी पीने गई थी बालिका.

➡️दिल्ली- उपराष्ट्रपति जगदीप धनखढ़ ने किया ट्वीट, उत्तराखंड के चमोली में हुए हादसे से आहत हूं- उपराष्ट्रपति, शोकाकुल परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं- उपराष्ट्रपति, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना- उपराष्ट्रपति, ईश्वर से प्रार्थना परिजनों को संभलने की शक्ति दें- उपराष्ट्रपति.

➡️दिल्ली- 21 जुलाई को दिल्ली में होगा राष्ट्रीय संगोष्ठी का उद्घाटन, गृह मंत्री अमित शाह करेंगे संगोष्ठी का उद्घाटन, पीएसीएस के माध्यम से सीएससी सेवाओं की डिलीवरी पर संगोष्ठी.

Related Articles

Back to top button