उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें…. 16.04.2023

➡️प्रयागराज- अतीक-अशरफ की हत्या के बाद हाईअलर्ट,यूपी के सभी जिलों में धारा 144 लागू हुई,आसपास के कई जिलों की फोर्स प्रयागराज पहुंची,प्रयागराज में चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा,संवेदनशील इलाकों में अतिरिक्त फोर्स तैनात,व्यापारियों से दुकानें बंद रखने की अपील,प्रयागराज को 14 सेक्टरों में बांटा गया,शहरी इलाकों में CP प्रयागराज ने कमान संभाली,ग्रामीण इलाकों में आईजी जोन ने कमान संभाली,दोपहर तक अतीक-अशरफ का होगा पोस्टमार्टम,घटनास्थल पर पुलिस ने की है बैरिकेडिंग,3 शूटरों ने अतीक-अशरफ की हत्या की है,तीनों शूटरों से पुलिस-STF कर रही पूछताछ,दिल्ली-लखनऊ की मीडिया घटनास्थल पर मौजूद,शहर के हर चौराहे पर पुलिस फोर्स तैनात.

➡️गोंडा- प्रयागराज में डॉन ब्रदर्स की हत्या का मामला,हत्या के बाद पुलिस अलर्ट, धारा 144 लागू,मुस्लिम बाहुल्य इलाकों की सुरक्षा बढ़ाई गई,पूरी रात गस्त पर रहे पुलिस के बड़े अधिकारी,SP आकाश तोमर भी पैदल गस्त पर निकले,चौक-चौराहों की निगरानी का लिया जायजा,CCTV से हर गतिविधि पर नजर रखने के निर्देश,शहर से लेकर गांव तक सुरक्षा के व्यापक इंतजाम.

➡️लखनऊ- वरिष्ठ सपा नेता रामगोपाल यादव का ट्वीट,मुख्यमंत्री जी का फरमान मिट्टी में मिला देंगे-रामगोपाल,अतीक ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की थी याचिका-रामगोपाल,पुलिस अभिरक्षा में हत्या की आशंका जताई थी-रामगोपाल,पुलिस के घेरे में सुनियोजित हत्याएं तो होनी ही हैं-रामगोपाल,कोई आश्चर्य नहीं अतीक के शेष बेटे भी मारे जाएं-रामगोपाल

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनता से अपील, अधिकारियों को सतर्कता बरतने के निर्देश दिए , कहा प्रदेश में शांति व्यवस्था बनी रहनी चाहिए, कानून के साथ कोई भी खिलवाड़ न करें- सीएम, सीएम योगी ने जनता से की अपील, किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दें, अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

➡️लखनऊ- चंद्रशेखर आजाद ने किया ट्वीट, डॉन ब्रदर्स की प्रयागराज में हत्या के बाद किया ट्वीट, ‘यह सिर्फ हत्याकांड नहीं है बल्कि आतंकवाद का नमूना है’, यूपी में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है- चंद्रशेखर, पुलिस की कस्टडी में हत्या हो जाती है- चंद्रशेखर आजाद, योगी सरकार फेल हो चुकी है- चंद्रशेखर आजाद.

➡️लखनऊ- ख्यमंत्री आवास पर अबतक मीटिंग जारी, मीटिंग शुरू हुए 3 घंटे का वक्त बीता, पुलिस के बड़े अफसर प्रयागराज भेजे गए, सीएम घटना की जानकारी लगातार ले रहे हैं, सीएम आवास के चौराहे पर मीडिया का जमावड़ा, दिल्ली-लखनऊ से मीडिया की टीमें प्रयागराज पहुंची.

➡️लखनऊ- प्रयागराज में माफिया अतीक-अशरफ की हत्या,हत्याकांड के बाद 17 पुलिसकर्मी सस्पेंड हुए,अतीक की सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मी सस्पेंड,हत्याकांड में न्यायिक जांच आयोग का गठन,3 सदस्यीय न्यायिक जांच आयोग गठित हुआ,बड़े अधिकारियों को प्रयागराज भेजा गया है.

➡️शामली- प्रयागराज में अतीक और उसके भाई की हत्या का मामला,घटना के बाद से शामली जिले में पुलिस अलर्ट मोड़ पर,यूपी-हरियाणा बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई,SSP अभिषेक के सभी थाना पुलिस को गस्त के निर्देश,सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों पर होंगी कार्रवाई.

➡️प्रयागराज- अतीक-अशरफ की हत्या से जुड़ी बड़ी खबर,तीनों शूटरों से पुलिस-STF कर रही पूछताछ,तीनों शूटरों से पूछताछ में बड़ा खुलासा,आरोपी लवलेश तिवारी बांदा का निवासी,आरोपी सनी कासगंज जिले का रहने वाला,आरोपी अरुण मौर्य हमीरपुर का निवासी है,शुक्रवार को भी तीनों हमलावर आए थे.

➡️प्रयागराज- अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद पुलिस अलर्ट, प्रयागराज की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, सुरक्षा के लिहाज से शहर 14 भागों में बांटा, अलग-अलग इलाकों में पुलिस अफसर तैनात, शहर के इलाकों में सीपी ने कमान संभाली, देहात के इलाकों में आईजी रेंज ने कमान संभाली.

➡️अम्बेडकरनगर- 307 के वांछित अपराधी फरीद के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़,बदमाश, पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, अपराधी के पैर में लगी गोली,अपराधी की गोली से कांस्टेबल अजय यादव के पैर में लगी गोली,अलीगंज थाना क्षेत्र के हाईवे के पास का मामला.

➡️बुलंदशहर – अतीक और अशरफ की हत्या के बाद बुलंदशहर पुलिस अलर्ट, एसएसपी श्लोक कुमार ने सभी थानों को किया अलर्ट, सभी थानों के पुलिसकर्मियों को एलर्ट रहने के लिए निर्देश, देर रात सड़क पर उतरे एसएसपी, एसडीएम और सीओ.

➡️मुजफ्फरनगर – प्रयागराज घटना मुजफ्फरनगर पुलिस अलर्ट, सिटी के प्रमुख चौराहों पर अलर्ट हुई पुलिस, सीओ सिटी, आईपीएस आयुष विक्रम भी दिखे अलर्ट, इंस्पेक्टर महावीर ने पुलिस स्टाफ किया ब्रीफ, महावीर चौक व कई हिस्सों में पुलिस अलर्ट.

➡️कन्नौज- अतीक-अशरफ की हत्या पर बोले सांसद,सांसद सुब्रत पाठक ने जारी किया बयान,हत्याकांड निराशाजनक, इसकी जांच हो- सांसद,इनके आतंक का साम्राज्य चरमरा गया- सांसद,जो भी दोषी हो उसपर कार्रवाई होगी- सुब्रत पाठक

➡️महोबा – प्रयागराज में अतीक मर्डर के बाद जिले में एलर्ट जारी, एसपी अपर्णा गुप्ता के निर्देशन पर जिले की पुलिस एलर्ट, संवेदनशील स्थानों पर पुलिस रख रही खास नजर, जिले की सीमा, चौराहों पर की जा रही वाहनों की चेकिंग.

➡️प्रयागराज- माफिया अतीक-अशरफ हत्याकांड से जुड़ी खबर, हत्याकांड के तीनों आरोपियों से हो रही पूछताछ, पेशेवर शूटरों से कराई गई अतीक-अशरफ की हत्या, तीनों हमलावरों से पुलिस कमिश्नर कर रहे पूछताछ.

➡️आगरा – अतीक और अशरफ की हत्या के बाद अलर्ट, DCP सिटी विकास कुमार पुलिस बल के साथ सड़क पर , जिले के संवेदनशील इलाकों में पुलिस की गश्त, मुस्लिम इलाकों में पुलिस रख रही है पैनी नजर.

➡️रामपुर – यूपी में हाई अलर्ट के बाद पुलिस अधीक्षक का बयान, 5 से अधिक लोग कहीं नहीं होंगे खड़े- अशोक शुक्ला, सभी थानेदार अपने अपने इलाकों में रखेंगे नगर- अशोक.

➡️प्रयागराज- अतीक-अशरफ की हत्या से जुड़ी बड़ी खबर,5 डॉक्टरों का पैनल दोनों का पोस्टमार्टम करेगा,दोनों के पोस्टमार्टम की होगी वीडियोग्राफी.

Related Articles

Back to top button