उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें……10.03.2023

Shekhar News

➡️लखनऊ- यूपी कैबिनेट की अहम बैठक आज, सुबह 11 बजे लोकभवन में होगी बैठक, CM योगी की अध्यक्षता में होगी कैबिनेट बैठक.

➡️लखनऊ- नागेश टीलेश्वर महादेव मंदिर को लेकर याचिका , मंदिर के पास विवादित स्थल का सर्वे कराने की मांग,हिंदू पक्ष ने विवादित स्थल का सर्वे कराने की मांग की, सर्वे कराने की मांग को लेकर कोर्ट में दी अर्जी, सिविल जज साउथ में 4 अप्रैल को अर्जी पर सुनवाई,  कमीशन सिविल कोर्ट के अमीन से सर्वे कराने की मांग.

➡️लखनऊ- यूपी BJP अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का मिर्जापुर दौरा आज, सुबह 9 बजे मां विंध्यवासिनी के दर्शन और पूजन करेंगे , सुबह 11 बजे भाजपा जिला कार्यालय में लेंगे बैठक, मिर्जापुर में संगठनात्मक बैठक में मार्गदर्शन करेंगे.

➡️लखनऊ- बेसिक की पहली-दूसरी कक्षा में भी एनसीईआरटी पाठ्यक्रम, खेल नीति 2023 के साथ 12 से अधिक प्रस्ताव कैबिनेट में होंगे पेश.

➡️लखनऊ- यूपी में भी पंचकर्म-क्षार सूत्र प्रशिक्षण केन्द्र, सभी आयुर्वेदिक कॉलेजों से चलेगा डिप्लोमा कोर्स, लखनऊ-वाराणसी से शुरूआत के बाद चलेगा कोर्स.

➡️लखनऊ- संघ की प्रतिनिधि सभा के बाद यूपी में होंगे बदलाव, मार्च को हरियाणा पानीपत में होनी है बैठक, संघ के कुछ प्रचारकों की बदली जा सकती है जिम्मेदारी.

➡️लखनऊ- जेम पोर्टल से सामग्री और सेवा खरीद का रिकॉर्ड तलब, जेम पोर्टल पर कई विभागों की निविदा है अधूरी, विक्रेताओं ने नहीं किया प्लेटफार्म शुल्क का भुगतान.

➡️लखनऊ- चयन प्रक्रिया वाले संविदाकर्मियों को राज्यकर्मियों के समान लाभ, संशोधिक वेतन मैट्रिक्स का आदेश जारी, अंशकालिक कर्मियों पर नहीं होगा लागू.

➡️लखनऊ- होली के बाद अब लोगों के वापसी की मारामरी, दिल्ली-मुंबई की ट्रेनों में नहीं मिल रहीं कंफर्म सीटें, तत्काल में भी सेंधमारी से बढ़ी मुश्किलें, लखनऊ से मुंबई जाने वाली ट्रेनों वेटिंग.

➡️लखनऊ- बढ़ रहे किडनी मरीज,घट रहे विशेषज्ञ, कई सरकारी अस्पतालों में नहीं किडनी रोग विशेषज्ञ, 400 किडनी मरीज रोज पहुंचते हैं पीजीआई.

➡️मिर्जापुर- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, सीएम योगी आज दोपहर 2.15 बजे मिर्जापुर पहुंचेंगे, जमालपुर के देवकली इंटर कॉलेज हेलीपैड पहुंचेंगे, हेलीपैड से सीधे सड़क मार्ग से ओड़ी गांव पहुंचेंगे, जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह के आवास पहुंचेंगे, उनकी माता के निधन पर श्रद्धांजलि देंगे सीएम योगी, 15 मिनट तक स्वतंत्र देव सिंह के आवास पर रुकेंगे सीएम, जमालपुर से सीधे पुलिस लाइन पहुंचेंगे सीएम योगी, हेलीपैड से विंध्याचल धाम में पहुंचेंगे सीएम योगी
मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन करेंगे सीएम, निर्माणाधीन विंध्य कॉरिडोर का निरीक्षण भी करेंगे, आयुक्त विन्ध्याचल मंडल सभागार में समीक्षा बैठक करेंगे, विंध्य कॉरिडोर सम्बन्धी कार्यों की समीक्षा करेंगे मुख्यमंत्री, समीक्षा बैठक के बाद लखनऊ के लिए होंगे रवाना.

➡️आगरा- बारिश,ओलावृष्टि से किसानों की फसल बर्बाद, बारिश तेज हवा से गेहूं की फसल खेत में बिछी, किसानों ने लगाई मुआवजे की सरकार से गुहार, आगरा में बाह तहसील क्षेत्र का मामला.

➡️आगरा- बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर खंती में पलटी, एक व्यक्ति की मौत, आधा दर्जन लोग घायल, आगरा के जैतपुर ब्लॉक के पास की घटना.

➡️रायबरेली- संदिग्ध हालत में किशोरी ने लगाई फांसी, स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, ऊंचाहार क्षेत्र के सकरपुर गांव की घटना

➡️फर्रुखाबाद- युवक-युवती का रेलवे स्टेशन पर घंटों चला ड्रामा, घंटों से युवती को कर रहा था युवक परेशान, युवती का हाथ पकड़ कर रहा था युवक परेशान, स्टेशन पर ड्रामा देख लोगों ने युवती को पकड़ा, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया, कमालगंज थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन का मामला.

➡️सहारनपुर- पुलिस मुठभेड़ में वांछित अभियुक्त गिरफ्तार, बदमाश पर लूट,डकैती समेत 8 मुकदमें दर्ज थे, पुलिस टीम पर फायरिंग कर भाग रहा था बदमाश, पुलिस ने बदमाश को घेर कर गिरफ्तार किया, गिरफ्तार बदमाश से तमंचा, 2 खोखा कारतूस, बरामद, 2 जिंदा कारतूस, 1 लूटा मोबाइल,12200 कैश बरामद, कुतुबशेर थाना इलाके में बदमाशों से हुई मुठभेड़.

➡️एटा- रंजिश में मामूली कहासुनी को लेकर मारपीट, गांव के दबंगों ने 4 लोगों पर किया हमला, हमले में 4 लोग गंभीर रूप से हुए घायल, मलावन थाना क्षेत्र के रामपुर गांव की घटना.

➡️महोबा- खम्भे में आ रहे करंट से महिला की मौत, महोबकंठ थाना के रावतपुरा की घटना.

➡️महोबा- ट्रेन से कटकर युवक की मौत,पुलिस मौके पर, जीआरपी महोबा के कीड़ारी गांव का मामला.

➡️महोबा- किशोरी को भगा ले जाने पर मुकदमा दर्ज, कुलपहाड़ कोतवाली कस्बा क्षेत्र का मामला.

➡️महोबा- बालू भरने पर खनन माफियाओं ने किसान को पीटा, महोबकंठ थाना क्षेत्र के परापांतर गांव का मामला.

➡️महोबा- संदिग्ध अवस्था में आग से झुलसी महिला की मौत, कुलपहाड़ कोतवाली के राजपूत कॉलोनी का मामला.

➡️महोबा- प्रेमिका की मौत से आहत प्रेमी ने खाया जहर, पनवाड़ी थाना कस्बा क्षेत्र का मामला.

➡️सहारनपुर- किशोरी ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, परिजनों की डांट से क्षुब्त होकर उठाया कदम, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया, सहारनपुर के गागलहेडी क्षेत्र का मामला.

➡️गाजियाबाद- आग लगने से 4 झुग्गियां जलकर खाक, दमकल की 3 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, एक बच्चा झुलसा, अस्पताल में कराया भर्ती, ट्रांसफार्मर से निकली चिंगारी से लगी आग, गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र की घटना.

➡️गाजियाबाद- सिलिंडर में ब्लॉस्ट होने से 10 लोग झुलसे, दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में कराए गए भर्ती, बचाने की कोशिश में परिवार के 7 झुलसे, 3 और पड़ोस के लोग झुलसे,अस्पाल में भर्ती, लोनी बॉर्डर क्षेत्र के तिलकराम कॉलोनी की घटना.

➡️दिल्ली- मनीष सिसोदिया को ईडी ने किया गिरफ्तार,आज होनी है जमानत याचिका पर सुनवाई.

➡️दिल्ली- गर्मी में नहीं होगा बिजली संकट, कोयला-गैस के और संयंत्र चलेंगे, 16 मार्च से पूरी क्षमता से चलेंगे संयंत्र.

➡️दिल्ली- उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिल्ली में मौजूद, केंद्रीय ऊर्जा मंत्री से सीएम धामी करेंगे आज मुलाकात.

Related Articles

Back to top button