उत्तरप्रदेशराष्ट्रीय
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें……05.07.2023

➡️लखनऊ- दिल्ली जा रही फ्लाइट की लखनऊ में इमरजेंसी लैंडिंग , पटना से दिल्ली जा रही थी इंडिगो फ्लाइट 6E-2303, लखनऊ एयरपोर्ट पर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग हुई, मेडिकल इमरजेंसी के चलते फ्लाइट की गई डायवर्ट , फ्लाइट में यात्री की तबियत बिगड़ने पर इमरजेंसी लैंडिंग, मरीज को अपोलो अस्पताल में कराया गया भर्ती.

➡️लखनऊ- संदिग्ध हालत में 13 साल की नाबालिग लापता, युवक पर बहला-फुसलाकर भगाने का लगा आरोप, शिकायत लेकर आरोपी के घर पहुंची बड़ी बहन, आरोपी युवक के परिजनों ने किया गाली गलौच, किशोरी की बड़ी बहन ने पुलिस से की शिकायत, हजरतगंज थाने की जॉपलिंग रोड का है मामला.

➡️लखनऊ- डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने NHM अफसरों को निर्देश, स्टाफ नर्स की भर्ती प्रक्रिया जल्द पूरा करें- पाठक, 17000 पदों पर स्टाफ नर्स की भर्ती होगी- पाठक, सरकारी अस्पताल में नर्स की कमी होगी दूर-पाठक, अस्पतालों को 17000 स्टाफ नर्स,कर्मचारी मिलेंगे.

➡️महराजगंज- महराजगंज में साम्भर हिरण की 7 सिंघे बरामद, SSB,वन विभाग की संयुक्त टीम ने की छापेमारी, संयुक्त टीम ने जंगल से सटे घर में छापेमारी की, हिरण के सिंघ को विदेश भेजने की तैयारी में थे शिकारी-सूत्र, एक महिला को गिरफ्तार कर जांच में जुटा वन विभाग, नेपाल सीमा से सटे मधवलिया रेंज के बरगदवा का मामला.

➡️लखीमपुर खीरी- बाघों की मौत के मामले में NTCA जांच टीम पहुंची, भारत सरकार की दो सदस्यीय NTCA जांच टीम पहुंची, 2 अधिकारियों ने दुधवा डीडी से मामले की जानकारी ली, दुधवा डीडी से मामले की जानकारी और फोटोग्राफ लिए, दुधवा बफर के निघासन लठव्वा बीट की भी टीम गई , बुधवार को जांच टीम दुधवा जंगल में जाकर जांच करेगी.

➡️बरेली- रेप पीड़िता के बयान के बदले खर्चा मांगने वाला निलंबित, बयान के बदले खर्चा मांगने वाला पेशकार निलंबित, मुनीर का खर्चा मांगने का ऑडियो वायरल हुआ था, एसएसपी ने ऑडियो का संज्ञान लेते हुए किया निलंबित, एसएसपी ने पेशकार को निलंबित कर जांच शुरू कराई, बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र के सीओ पेसी का मामला , सीओ बहेड़ी के पेशकार मुनीर अहमद को निलंबित किया.

➡️फर्रुखाबाद- दबंगों ने घर में घुसकर महिलाओं से की छेड़छाड़, पीड़ित महिला के भाई को दबंगों ने जमकर पीटा, छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने जमकर पीटा, बीच-बचाव करने आए पिता और भाई के साथ मारपीट, 1 दर्जन से अधिक दबंगों ने लाठी-डंडों से मारपीट की, लाठी-डंडों और धारदार हथियार से महिलाओं पर हमला, दबंगों की मारपीट से 2 महिलाओं सहित 5 लोग घायल, महिला के पिता और दो भाइयों के आई गंभीर चोटें, लहूलुहान अवस्था में तीनों को CHC में कराया भर्ती, थाना कमालगंज क्षेत्र के दीनापुर गांव का मामला.

➡️मेरठ- वारंटी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमले का मामला, पुलिस ने 2 महिला सहित 6 हमलावरों को किया अरेस्ट, पुलिस टीम पर हमला कर आरोपी को छुड़ाया गया था, CCTV और मुखबिर से पहचान कराकर हुई गिरफ्तारी, थाना जानी के सिवालखास कस्बे का था मामला.

➡️बांदा- बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, हादसे में में डेढ़ दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल, लोडर का टायर फटने से एक्सप्रेस-वे पर हादसा, लगभग 20 महिला-पुरुष मजदूर फतेहपुर जा रहे थे, सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, मटौध थाना अंतर्गत बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे की घटना.

➡️मेरठ – हाईफाई सोसाइटी के फ्लैट पर जुआ खेलते 13 लोग अरेस्ट, सूचना पर पहुंची पुलिस ने जुआ खेलते लोगों को पकड़ा, जुआरियों से 70 हज़ार से अधिक नगदी 52 पत्ते ताश बरामद, सोसायटी ग्रीनविलेज सुपरटेक के फ्लैट में चल रहा था जुआ, ब्रह्मपुरी पुलिस ने फ्लैट F 408 में छापेमारी कर की कार्रवाई.

➡️अलीगढ़- हरदुआगंज कस्बा नुमाइश की एक और वीडियो वायरल, महिला डांसरों पर जमकर नोट लुटाने की वीडियो वायरल, दबंग युवक ने जबरन स्टेज पर चढ़कर लुटाए नोट, नुमाइश में अश्लील डांस का वीडियो हुआ वायरल, हरदुआगंज थाना इलाके के कस्बा की नुमाइश का मामला.

➡️बागपत- खेत से घर लौट रहे किसान पर किया हमला, दबंग ने ईंट से किसान पर किया हमला , घायल किसान को अस्प्ताल में किया गया भर्ती, पीड़ित किसान ने पुलिस से कड़ी करवाई की मांग, बडौत कोतवाली क्षेत्र के बड़का गांव का मामला.

➡️मेरठ- दुकानों में चोरी करने वाले 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अभियुक्तों ने दुकान पर लाखों की चोरी की थी, जमानत पर छूटे अमान ने बनाई थी चोरी की योजना, 2 लाख से अधिक की नकदी,तमंचा कारतूस बरामद, थाना देहली गेट पुलिस को मिली सफलता.

➡️मेरठ- दहेज के लिए तीन तलाक देने वाला आरोपी गिरफ्तार, पिटाई कर तीन तलाक देकर पत्नी को घर से निकाला था, मोमीन खान की पुलिस कई दिनों से कर रही थी तलाश, मुखबिर की सूचना पर घर से हुई आरोपी की गिरफ्तारी , थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र का था मामला.

➡️पीलीभीत- एक ही परिवार के 3 भाइयों की डूबने से मौत, गांव के बाहर बने गड्ढों में डूबने से हुई मौत, ग्रामीणों ने तीनों शवों को गड्ढे से निकाला, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना अमरिया इलाके के कैचू गांव का मामला.

➡️मेरठ- अवैध तमंचा,कारतूस सहित युवक गिरफ्तार , रंगबाजी के लिए तमंचा लगाकर घूम रहा था, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की गिरफ्तारी, अवैध तमंचा, कारतूस बरामद पूछताछ जारी, थाना लिसाड़ी गेट पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡️मैनपुरी- अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़, 3 वाहन चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 2 कार, एक मोटर बाइक, दो तमंचा बरामद, अभियुक्तों के खिलाफ 19 से ज्यादा केस दर्ज, शहर कोतवाली के क्रिस्चियन मैदान की घटना.

➡️गाजियाबाद- बीएसएनएल परिसर की गिरी दीवार, बुजुर्ग महिला की मौत, मासूम बच्चा गंभीर घायल, दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मासूम भर्ती, गाजियाबाद के कौशाम्बी थाना क्षेत्र की घटना.

➡️आजमगढ़- आकाशीय बिजली का कहर, 4 लोगों की दर्दनाक मौत, एक घायल, गांव के सिवान में पशु चराते समय घटना, मृतक आश्रितों को 4 लाख मुआवजे की घोषणा, मेंहनगर के मोहम्मदपुर नियामतपुर में हादसा.

➡️लखीमपुर- ट्रेन का झोखा लगने से लड़खड़ाई महिला की मौत, ट्रेन की तेज हवा से पत्थर पर गिरी थी महिला, खेत देखने गई महिला के साथ हुआ हादसा, मैगलगंज के राहजनिया में महिला की मौत.

➡️हापुड़ – अज्ञात कारणों से ढाबे में लगी भीषण आग, आग लगने से ढाबे में रखा सामान जलकर राख, दमकल विभाग की टीम ने आग पर पाया काबू, थाना धौलाना के सपनावत रोड का मामला.

➡️पीलीभीत- नाले में अज्ञात महिला का शव मिलने से हड़कंप, शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही पुलिस, पीलीभीत के बीसलपुर कोतवाली इलाके का मामला .

➡️औरैया-बिजली के करंट की चपेट में आया पुलिस कर्मी, जिला अस्पताल में डॉक्टर ने किया मृत घोषित, फायर बिग्रेड में तैनात पुलिस कर्मी की हुई मौत.

➡️रुड़की- कांवड़ मार्ग पर बढ़ रही शिवभक्तों की संख्या, शाम के समय शिव भक्तों की संख्या में वृद्धि, हरिद्वार से लेकर आ रहे पवित्र गंगाजल, बोल बम बोल बम उद्घोष के साथ गुजर रहे कांवड़िए

➡️दिल्ली- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले कई केंद्रीय मंत्री, केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, किरन रिजिजू मिले, अर्जुन राम मेघवाल,गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुलाकात की, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने जेपी नड्डा से मुलाकात की.

Related Articles

Back to top button