उत्तरप्रदेशदिल्लीलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 10:30 बजे की बड़ी खबरें….18.08.2023

➡️लखनऊ – लखनऊ पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, सीएम योगी के साथ कल देखेंगे फिल्म जेलर, ताज होटल में रुके हैं सुपरस्टार रजनीकांत, बेहद कड़ी सुरक्षा के घेरे में रजनीकांत पहुंचे ताज, कल सीएम योगी के साथ देखेंगे अपनी फिल्म जेलर, कल अयोध्या भी जा सकते है रजनीकांत

➡️फर्रुखाबाद – पूर्व प्रधान और वर्तमान प्रधान के बीच मारपीट, चक मार्ग में मिट्टी डलवाने को लेकर विवाद, पूर्व प्रधान ने वर्तमान प्रधान के साथ मारपीट की, दबंग पूर्व प्रधान ने लाठी-डंडों से जमकर मारपीट की, वर्तमान प्रधान के परिवार के 4 लोग गंभीर घायल, 1 दर्जन साथियों के साथ प्रधान के घर बोला हमला , मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, वर्तमान प्रधान ने दबंग के खिलाफ थाने में दी तहरीर, फर्रुखाबाद के थाना राजेपुर क्षेत्र के खंडोली का मामला.

➡️वाराणसी- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय का बयान, प्रियंका काशी से चुनाव लड़ें हर कार्यकर्ता चाहता है- राय, हम प्रियंका गांधी से इसकी मांग करेंगे – अजय राय, काशी से चुनाव लड़ने के लिए प्रियंका को मनाएंगे- राय, राहुल गांधी के लिए अमेठी में भारी मांग– अजय राय, जनता चाहती है राहुल अमेठी से चुनाव लड़े- अजय राय, स्मृति ईरानी ने अपना वादा पूरा नहीं किया- अजय राय

➡️चित्रकूट – पूर्व सांसद बाल कुमार पटेल को भेजा गया जेल, ठगी के मामले में MP/MLA कोर्ट ने भेजा जेल, तलब करने के बाद बाल कुमार नहीं हो रहे थे हाजिर, NBW जारी होने के बाद आज कोर्ट में किया सरेंडर, 56 लाख की ठगी करने का पीड़ित ने दर्ज कराया था केस.

➡️हाथरस – कक्षा 1 की छात्रा पर टूटा अध्यापक का कहर, अध्यापक ने मासूम बच्ची को बेरहमी से पीटा, छात्रा करिश्मा को अध्यापक ने डंडे से पीटा, डंडे के निशान देखकर विद्यालय पहुंचे परिजन, स्कूल पहुंचे परिजनों को अध्यापक ने दी धमकी, हाथरस के प्रेम नगर प्राथमिक विद्यालय का मामला.

➡️प्रतापगढ़- पड़ोसियों ने युवक को जमकर पीटा, लाठी-डंडे और सरिया से किया हमला, दबंगों पर करंट लगाने का भी आरोप, युवक के बेहोश होने पर भागे हमलावर, प्रयागराज में युवक का चल रहा उपचार, पीड़ित परिजनों ने की पुलिस से शिकायत, देल्हुपुर थाना के सहेरुवा गांव का मामला.

➡️बरेली- अवैध संबंध के शक में युवक ने किया सुसाइड, पत्नी के अवैध संबंध के शक में सुसाइड किया, सुसाइड नोट लिखकर युवक फांसी के फंदे पर झूला, मेरी पत्नी किसी और से भी बात करती है- मृतक, हाफिज गंज थाना क्षेत्र के इनायतपुर टांडा का मामला.

➡️गाजियाबाद- डेंगू के 10 और नए मरीज मिले, डेंगू पीड़ितों का आंकड़ा जिले में 150 तक पहुंचा, डेंगू के कहर से अब तक 1 की मौत हो चुकी है, डेंगू के एंटी लार्वा का छिड़काव कराया गया, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किए नए मरीजों के आंकड़े.

➡️बस्ती- हिस्ट्रीशीटर,स्मैक तस्कर ने हाईवे पर चलाई गोली, लाइव गोली चलाने का वीडियो कैमरे में हुआ कैद, गोली चलाने की वजह जमीनी विवाद बताया जा रहा, हाईवे पर कार से चल रहे कार सवार बाल-बाल बचे, चार बाइकों पर सवार होकर आए थे बेखौफ हमलावर, नाली को लेकर विवाद में की गई जमकर फायरिंग, दिन में मारपीट, थाने से निकलते समय की फायरिंग, हर्रैया थाना क्षेत्र के नगर पंचायत हर्रैया का मामला.

➡️बाराबंकी – जहरखुरानी का शिकार हुआ एक युवक, युवक को बस चालक ने बस से उतारा, स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना, सूचना के घंटों बाद नहीं पहुंची एंबुलेंस, लोगों ने निजी वाहन से पहुंचाया सीएचसी, हैदरगढ़ क्षेत्र के नहर कॉलोनी का मामला.

➡️नोएडा- पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के आदेश पर कार्रवाई, लक्ष्मी सिंह के आदेश पर अपराधियों पर कार्रवाई , गैंगस्टर दीपक कुमार का फ्लैट कुर्क किया गया, MBBS में एडमिशन के नाम पर करोड़ों की ठगी की थी, दीपक कुमार ने सैकड़ों लोगों से की थी करोड़ों की ठगी, पुलिस ने दीपक का 45 लाख रुपये का फ्लैट कुर्क किया , थाना सेक्टर-20 पुलिस ने दीपक का फ्लैट कुर्क किया.

➡️ललितपुर- आवारा कुत्ते ने 6 लोगों बनाया अपना शिकार, घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, घायलों का तालबेहट अस्पताल में चल रहा इलाज, कुत्ते के आतंक से स्थानीय लोगों में दिखी दहशत , ललितपुर के तालबेहट क्षेत्र कस्बे का मामला.

➡️जालौन – अज्ञात कारणों के चलते नदी में कूदी महिला, नदी में कूदकर जान देने का किया प्रयास, नाविकों ने डूबती महिला का किया रेस्क्यू, रेस्क्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कालपी में महिला भर्ती, कालपी कोतवाली के यमुना पुल का मामला.

➡️जालौन- नाबालिग का अपहरण करने वाले आरोपी को सजा, अपहरण करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई सजा, दोष सिद्ध होने पर आरोपी को 5 वर्ष की हुई सजा, कोर्ट ने आरोपी पर लगाया 5000 रुपये का अर्थदण्ड, जालौन के कालपी कोतवाली के हीरापुर का मामला.

➡️कौशांबी- जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव मामला, दो जिला पंचायत सदस्यों के पति पर दर्ज हुआ केस, सोनी चौधरी और सीमा के पति पर दर्ज हुआ मुकदमा, धारा 323,504,506,307 के तहत दर्ज हुआ केस, अजय सोनी सहित 3 पर छेड़छाड़ का केस दर्ज हुआ , अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाना पड़ा भारी, बीजेपी से जिला पंचायत अध्यक्ष हैं कल्पना सोनकर.

➡️बाराबंकी – प्रतिबंधित पेड़ों की धड़ल्ले से हो रही अवैध कटाई, वन विभाग और पुलिस की मिलीभगत से कटान, वन विभाग के अनुसार दो पेड़ों का जुर्माना है, लकड़ी माफियों ने काटे प्रतिबंधित पांच पेड़, लकड़ी माफियों पर अंकुश लगाने में पुलिस नाकाम, सुबेहा थाना क्षेत्र वन क्षेत्र का पूरा मामला.

➡️मेरठ – 10 हज़ार की इनामी महिला रुचि गौतम गिरफ्तार, पति ने रुचि के साथ मिल की थी पत्नी की हत्या, मृतका के पति से महिला का था प्रेम-प्रसंग, पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर की थी हत्या, साल भर से फरार कातिल प्रेमिका हुई गिरफ्तार, एक साथ काम करते थे आरोपी प्रेमी युगल, SOG ने लोहिया नगर से किया महिला को गिरफ्तार.

➡️अमेठी – संदिग्ध हालत में ब्यूटी पार्लर संचालिका की मौत, कमरे में फंदे से लटकता मिला युवती का शव, पुलिस युवती का शव कब्जे में लेकर जांच में जुटी, मुसाफिरखाना में ब्यूटी पार्लर की ट्रेनिंग देती थी युवती, अमेठी के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र कस्बे का मामला.

➡️मेरठ- तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, जोरदार टक्कर के बाद कार में लगी भीषण आग, कार मे आग लगने से 4 लोग फंसे थे अंदर, राहगीरों ने कार के शीशे तोड़कर बाहर निकाला, कार सवार 4 लोग घायल, 1 की हालत गंभीर, घायलों को पुलिस जीप से अस्पताल भेजा गया, मेरठ के थाना दौराला के समसपुर मार्ग का मामला.

➡️एटा- कोतवाली जलेसर में गरजा प्रशासन का बुलडोजर, नगरपालिका ने सरकारी जमीन को कराया खाली, बुलडोजर की कार्रवाई से स्थानीय लोगो में हड़कंप, पुलिस की मौजूदगी में जेसीबी से कराया कब्जा मुक्त, नायब तहसीलदार और नगर पालिका ईओ मौजूद रहे, परिवार ने 1 दिन पूर्व जमीन पर किया था अवैध कब्जा, जलेसर कोतवाली के कस्बे के मोहल्ला सादात का मामला.

➡️कानपुर – एसीपी पनकी तेज बहादुर सिंह ने लगाई चौपाल, मिशन शक्ति के तहत एसीपी ने लगाई चौपाल, अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए लगाई चौपाल, चौपाल में महिलाओं ने भी बढ़-चढ़कर लिया भाग, महिलाओं को हेल्पलाइन नम्बरों की दी जानकारी, एसीपी चौपाल लगाकर महिलाओं की सुनी समस्याएं.

➡️कुशीनगर- संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की मौत, किशोरी के फांसी लगाकर जान देने की चर्चा, सीएचसी से शव लेकर फरार हो गए पिता-पुत्र, सीएचसी के चिकित्सकों ने पुलिस को दी सूचना, म़ृतक किशोरी का शव खोजने में जुटी पुलिस, किशोरी परिजन घर छोड़कर मौके से हुए फरार, हनुमानगंज थाने के रंजीता गांव की घटना.

➡️सीतापुर- सीतापुर में डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात, पुरानी रंजिश में पति-पत्नी की पीट-पीटकर हत्या, लाठी-डंडों से पीट-पीटकर दंपति की निर्मम हत्या, जानलेवा हमले में किशोरी ने भागकर बचाई जान, घर के सामने रह रहे पड़ोसियों ने डबल मर्डर किया, रामपाल जायसवाल, शैलेंद्र व सुनील पर लगा आरोप, सीतापुर जिले के हरगांव थाना क्षेत्र में डबल मर्डर.

➡️महोबा – दिनदहाड़े व्यक्ति की हत्या से मचा हड़कंप, हमलावरों ने खेत में किसान की हत्या की, रंगदेव की हत्या कर अज्ञात हत्यारोपी फरार, पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी, अजनर थाना क्षेत्र के टिकरिया गांव की घटना.

➡️संभल- अल्फलाह फ्रोजन फूड मीट प्लांट पर लगा सील, प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अफसरों ने लगाई सील, मीट प्लांट के बिजली कनेक्शन को काटा गया, प्रदूषण के मामले में मीट प्लांट की गई कार्रवाई, चिमियांवली में अल्फलाह फ्रोज़न फूड मीट प्लांट का मामला

➡️मुजफ्फरनगर – जुमे की नमाज के बाद दो पक्षों में विवाद, कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में चले लाठी-डंडे, दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष का वीडियो वायरल, एक पक्ष पर घर में घुसकर हमले का आरोप, नई मंडी के बागौवाली गांव का मामला.

➡️कानपुर – युवती का मोबाइल छीनकर भागा युवक, स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर युवक को पकड़ा, मोबाइल फोन से बात कर रही थी युवती, जीआरपी पुलिस युवक को ले गई थाने, घंटाघर साइट रेलवे स्टेशन का मामला.

➡️मुजफ्फरनगर- दो पक्षों में खूनी संघर्ष, विवाद में दोनों पक्षों में जमकर पथराव, पथराव का वीडियो भी हुआ वायरल, पथराव में दो व्यक्ति गंभीर घायल, शाहपुर के कश्यवान मोहल्ले का मामला.

➡️जालौन- युवक को कार पर पुलिस लिखना पड़ा भारी, युवक की गाड़ी का कटा 11000 का चालान, नशे में युवक ने लोगों को कुचलने की कोशिश की, उरई कोतवाली के अम्बेडकर चौराहे का मामला.

➡️कन्नौज – नहर में उतराता मिला शव, गांव में सनसनी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के घनापुर्वा के पास मिला शव.

➡️आगरा- सांड से टकराई बाइक, दंपति गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने घायल दंपति को अस्पताल में भर्ती कराया, थाना बसई अरेला के मानिकपुरा के पास का मामला.

➡️हरदोई- पिकप की टक्कर से चरवाहे की हुई मौत, टक्कर के बाद पिकअप अनियंत्रित होकर पलटा, डाले पर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल, हरपालपुर थाना क्षेत्र के पलिया मार्ग की घटना.

➡️मुजफ्फरनगर- कलयुगी बेटे की करतूत, पिता के हाथ,पैर बांधकर पेड़ से लटकाया, बेटे ने पिता को बांधकर उल्टा लटकाया, पुलिस ने कलयुगी बेटे को अरेस्ट किया, भोपा थाने के महाराजनगर का मामला.

➡️कौशांबी- हत्या के मामले में 2 अभियुक्तों को उम्रकैद, एडीजे प्रथम की कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई, दोनों पर 15-15 हज़ार रूपए का लगाया अर्थदंड, कौशांबी के सैनी थाना क्षेत्र का था मामला.

➡️दिल्ली-अतीक के 2 नाबालिग बच्चों की कस्टडी का मामला ,अतीक की बहन शाहीन ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दायर की,नाबालिग बच्चों की कस्टडी की मांग को लेकर SC में अर्जी,सुप्रीम कोर्ट ने शाहीन अहमद की अर्जी पर आदेश दिया,एक वकील को प्रयागराज के जुवेनाइल होम भेजा जाएगा,अतीक के दोनों बच्चों के स्टेटमेंट रिकॉर्ड किए जाएंगे,अतीक की बहन ने वकील का नाम सुप्रीम कोर्ट को दिया ,सुप्रीम कोर्ट में मामले में 28 अगस्त को सुनवाई होगी,अगली सुनवाई पर इंडिपेंडेंट वकील का नाम तय होगा.

➡️दिल्ली- प्रभात गुप्ता हत्याकांड में अजय मिश्रा टेनी के बरी होने का मामला, 23 साल पुराने हत्याकांड का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, प्रभात के भाई ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती दी, हाईकोर्ट ने हत्याकांड में अजय मिश्रा टेनी को बरी कर दिया था, ट्रायल कोर्ट के टेनी को बरी करने के फैसले को बरकरार रखा था.

Related Articles

Back to top button