अयोध्याउत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरजिला मिर्जापुरनोएडामथुरामेरठ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12:30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें… 06.04.2024

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, कोई सोचता था क्या बेटी, व्यापारी रात में घूम सकते हैं- CM, हम सिर्फ राम को लाते नहीं हैं – सीएम योगी, ‘बेटी,व्यापारी के लिए जो खतरा उसका राम नाम सत्य करा देते हैं’,‘जब कोई सुरक्षा के लिए खतरा बनेगा तो राम नाम सत्य तय हैं’, जब गलत वोट देंगे तो पाप के भागीदार आप ही बनेंगे- CM, मैंने कहा था अपराधियों का जीना हराम कर दूंगा- CM, अपराधियों को लगता था कि कुछ नहीं होगा – CM

➡लखनऊ- छात्र की हत्या के आरोप में 5 लोग गिरफ्तार, बर्थडे पार्टी में छात्र की पीटकर की गई थी हत्या,मां ने लगाया 6 दोस्तों पर पीटकर हत्या का आरोप,इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में छात्र की हुई मौत,1 फरार आरोपी की तलाश में जुटी मडियांव पुलिस, हाईस्कूल के छात्र अवनीश शर्मा की हुई थी हत्या, पुराने विवाद के चलते पुलिस जता रही हत्या की आशंका, लखनऊ के मडियांव थाना क्षेत्र का मामला.

➡लखनऊ- 10 अप्रैल के बाद जनसभाएं शुरू करेगी कांग्रेस पार्टी , सहारनपुर में प्रियंका, बुलंदशहर में मल्लिकार्जुन खरगे की रैली,सचिन पायलट, अशोक गहलोत, दीपेंद्र हुड्डा रैली करेंगे,बूथ स्तर पर 1800 से 2200 एजेंट नियुक्त किए जाएंगे, सपा के साथ संयुक्त रैलियों का प्रस्ताव तैयार किया जाएगा, सहारनपुर व मुजफ्फरनगर में नेताओं की संयुक्त रैलियां.

➡गोरखपुर- यूपी का अब्दुल करीम तेलगी गोरखपुर में गिरफ्तार, 1 करोड़ नकली स्टांप के साथ 7 लोगों की गिरफ्तार,84 वर्षीय कमरुद्दीन निकला इस धंधे का मास्टरमाइंड, 1 करोड़ 52 हजार के नकली स्टांप बरामद किए गए, कमरुद्दीन के पास स्टांप छापने वाली मशीन मिली, असली स्टांप से निकली रद्दी से बन रहे नकली स्टांप, पुलिस पता लगा रही, रद्दी बंगाल से आई या नासिक, पिछले 40 साल से नकली स्टांप छाप रहा कमरुद्दीन, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया में नकली स्टांप सप्लाई, कुशीनगर, महराजगंज, बिहार में नकली स्टांप सप्लाई, तेलगी की ही तरह कमरुद्दीन अधिकृत स्टांप वेंडर है, स्टांप में प्रयोग होने वाली इंक, पेपर भी बरामद की गई.

➡सोनभद्र- जलाई गई सरकारी दवाओं का वीडियो वायरल,प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र में सरकारी दवाएं जलाई गईं,होली के समय भी जलाई गई थीं दवाएं, 15 दिन में दूसरी बार जलाई गईं दवाएं,दवाएं जलाये जाने के मामले में संबंधित अधिकारी मौन, चतरा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का मामला.

➡मेरठ- मेरठ से BJP प्रत्याशी अरुण गोविल का बयान,चुनाव जीतने के बाद यहां की समस्याएं देखेंगे- गोविल, ‘आगे समस्याएं देखेंगे फिर निस्तारण के लिए काम करेंगे’,पहले यहां से सांसद बनाओ फिर समस्या देखेंगे – गोविल, अरुण गोविल पहले चुनाव जीतेंगे तब समस्या पता करेंगे.

➡आगरा – मजदूर को मजदूरी के पैसे मांगना पड़ा भारी,दबंगों ने मजदूर को जमकर पीटा,. मजदूर के साथ डंडों से पिटाई का वीडियो हुआ वायरल,रहम की भीख मांगता रहा मजदूर, पीटते रहे दबंग,थाना फरह के नगला पोह का रहने वाला है मजदूर, सिकंदरा थाना क्षेत्र के कारगिल के पास की घटना.

➡बरेली- सत्य साईं बिल्डर और ठेकेदार रमेश गंगवार के यहां छापा, इनकम टैक्स ने कई दस्तावेज किए जब्त , जब्त हार्ड डिस्क और ड्राइव से निकल रहे रिकॉर्ड,टीम गंगवार से जुड़े बिल्डरों की खंगाल रही दस्तावेज , बैंक खातों में करोड़ों के लेनदेन की सूचना, पूरे मामले की आयकर अधिकारियों ने तैयारी की रिपोर्ट,रमेश गंगवार के ऑफिस से निकली इनकम टैक्स की टीम ,अन्य बिल्डरों से पूछताछ कर रही इनकम टैक्स की टीम,प्रेमनगर, इज्जत नगर और बारादरी थाना क्षेत्र में रेड हुई.

➡रायबरेली- जमीनी विवाद में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या,. लाठी-डंडों से दबंगों ने जमकर की पिटाई, इलाज के दौरान अस्पताल में व्यक्ति की हुई मौत,सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को लिया कब्जे में, हत्यारों की गिरफ्तारी का पुलिस कर रही प्रयास, सरेनी थाना क्षेत्र के निसगर गांव की घटना.

➡संभल – युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला,हत्या आरोपी को नहीं गिरफ्तार कर सकी पुलिस,हत्या आरोपी है हिस्ट्रीशीटर बदमाश,5 दिन पूर्व पुरानी रंजिश में युवक की हत्या की थी,हिस्ट्रीशीटर सहित 4 लोगों पर किया गया था केस दर्ज, थाना केलादेवी क्षेत्र का मामला.

➡हापुड़- महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,कमरे के अंदर लटका मिला महिला का शव,पोस्टमार्टम न कराने को लेकर परिजनों ने किया हंगामा,पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को समझाकर शांत किया, थाना हापुड़ देहात के मोहल्ला पन्नापुरी का मामला.

➡दिल्ली- अब्बास अंसारी की याचिका पर 9 अप्रैल को सुनवाई,सुप्रीम कोर्ट में अब्बास अंसारी ने याचिका दाखिल की,mमुख्तार के चालीसवें में शामिल होने की अनुमति मांगी, यूपी की कासगंज जेल में बंद है अब्बास अंसारी, अब्बास ने सुप्रीम कोर्ट से तत्काल सुनवाई की मांग की.

Related Articles

Back to top button