उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर अब तक के मुख्य समाचार.. 12.05.2023

मुख्य समाचार………*
➡️➡️➡️➡️➡️➡️➡️➡️➡️➡️➡️
➡लखनऊ- कलेक्शन सेंटर पर नकली दूध बनाने का आरोप,माल के आजाद नगर में नकली दूध बनाने का आरोप,पूर्व कर्मचारी ने लगाए आरोप, मिलाया जाता रसायन,केमिकल मिलाकर तैयार किया जाता दूध- पूर्व कर्मी,हरदोई के संडीला स्थित पारस फैक्ट्री जाता है दूध,सेंटर संचालक घर में भी तैयार करता है मिलावटी दूध,जांच कराकर करेंगे कार्रवाई- सहायक आयुक्त,माल ब्लाक बाउंड्री के पीछे आजाद नगर का मामला.

➡लखनऊ- निकाय के बाद अब लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी BJP,निकाय चुनाव समाप्त होते ही 2024 की तैयारियों में जुटी भाजपा,मई और जून में चलाया जाएगा जनसंपर्क अभियान,घर घर जाएंगे भाजपा सांसद वोटरों से करेंगे संवाद,इसी महीने घर घर जाकर सांसद वोटरों से संवाद करेंगे,केंद्र और राज्य सरकार की भी उपलब्धियां गिनाएंगे सांसद,कम अंतर से जीती हुई सीटों की सूची तैयार कर रही BJP.

➡लखनऊ- सिपाही पर ट्रॉमा से मरीज शिफ्ट कराने का आरोप,एंबुलेंस चालक और सिपाही के बीच जमकर विवाद,सिपाही-एंबुलेंस चालक के विवाद का वीडियो वायरल,सिपाही पर मरीजों को निजी अस्पतालों भेजने का आरोप,मरीजों को निजी अस्पतालों में भेजकर रकम वसूलता सिपाही.

➡लखनऊ- निकाय चुनाव को लेकर प्रशासन के रवैए से सपा नाराज,कई स्थानों पर वोट न डालने देने की शिकायत ,सपा नेताओं को प्रताड़ित करने का भी लगा आरोपसपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल करेंगे प्रेस वार्ता,विधानसभा में मुख्य सचेतक मनोज पांडे भी रहेंगे.

➡लखनऊ- अपनी जमीनों को लेकर सख्त हुआ नगर निगम,2 हजार करोड़ की जमीन को कब्जामुक्त कराया जाएगा,जमीन का रिमोट सेंसिंग से सर्वे करा रहा नगर निगम,इस वित्तीय वर्ष में 2 हजार करोड़ की जमीन छुड़ाई जाएगी,अबतक 128 करोड़ की 50 बीघा जमीन कब्जामुक्त कराई,सरकारी जमीनों पर कब्जा कर बिल्डरों ने बेच दिया है.

➡प्रयागराज- उमेश पाल मर्डर केस से जुड़ी खबर,बरामद आईफोन को फॉरेंसिक लैब भेजा गया,वकील खान सौलत हनीफ के घर से मिला था आईफोन,मोबाइल से डिलीट चैट की रिकवरी के लिए भेजा गया लैब,आईफोन में तमाम राज,चैट रिकवरी में मिल सकते तथ्य,पुलिस कस्टडी रिमांड में लेकर बरामद किया था आईफोन,आईफोन से अतीक-अशरफ-असद में होती थी बात,पैसा वसूली का भी चैट मोबाइल में मौजूद,खान सौलत हनीफ ने पुलिस को दी है जानकारी.

➡प्रयागराज- अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन से जुड़ी खबर,शाइस्ता और अशरफ की पत्नी जैनब में रहती थी अनबन,दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर मतभेद रहा,वहीं अतीक-अशरफ भाई के साथ जिगरी दोस्त भी थे,अशरफ की पत्नी जैनब अपने मायके हटवा में रहने लगी,कुछ देर के लिए चकिया आती थी फिर लौट जाती थी,,जैनब,आइसा नूरी और शाइस्ता परवीन अभी भी फरार,उमेश पाल हत्याकांड में साजिश की आरोपी हैं तीनों.

➡आगरा- छात्राओं से रैगिंग के मामले में यूनिवर्सिटी सख्त,गंभीर धाराओं में होगी एफआईआर दर्ज,रैगिंग करने वाले होंगे ब्लैक लिस्ट,विवि में एंटी रैगिंग स्क्वायड का गठन,विवि की 14 सदस्य टीम करेगी जांच,कुलपति को मिली थी रैगिंग की शिकायत,डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय का मामला.

➡देवरिया- जालसाज महिला लेखपाल ज्योति मल्ल की करतूत,मामी की जगह नानी को बनाया बच्चियों का संरक्षक,नानी को बनाया नाबालिग बच्चियों का संरक्षक,बेशकीमती ज़मीन हड़पने की नियत से किया खेल,मामी ने DM से की शिकायत,महिला लेखपाल सस्पेंड,अपने ननिहाल में ही तैनात है महिला लेखपाल ज्योति,लेखपाल पर अब तक नहीं हुआ कोई FIR दर्ज,सदर तहसील के सूर्यपूरा गांव का मामला.

➡बागपत- झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस पर पथराव,पथराव में 2 पुलिसकर्मी समेत कई लोग घायल,घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती,कोतवाली पुलिस ने 12 लोगों को किया गिरफ्तार,50 से अधिक के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज,सभासद प्रत्याशियों के बीच हुआ था झगड़ा,बड़ौत क्षेत्र के किदवई नगर का मामला.

➡बदायूं- हिंदू जागरण मंच ब्रज प्रांत के जिला संयोजक से मारपीट,पीड़ित ने भाजपा प्रत्याशी समर्थकों पर लगाया आरोप,4 लोगों के खिलाफ पीड़ित ने शिकायत पत्र दिया,पुलिस ने शिकायत लेकर मेडिकल के लिए भेजा,बदायूं के बिसौली नगर का पूरा मामला.

➡गोरखपुर- साइकिल से सफाई के निरीक्षण पर निकले नगर आयुक्त,सफाई और डोर टू डोर कचरा उठाने का किया निरीक्षण,निरीक्षण के दौरान कई स्थानों पर कूड़ा मिला,संबंधित अधिकारियों को नगर आयुक्त ने लगाई फटकार,सिविल लाइंस, विजय चौक,बक्शीपुर आदि स्थानों का किया निरीक्षण,नगर आयुक्त ने निरीक्षण कर स्थानीय लोगों से की वार्ता.

➡आगरा- पैराशूट जंपिंग के दौरान बड़ा हादसा,पैराशूट हाइटेंशन लाइन में उलझा,ड्राप जोन से 2 किमी दूर पैराशूट एटी लाइन में उलझा,नेविमाकोर्च कमांडो हुआ घायल,कमांडो की आवाज सुन आसपास के किसान दौड़े,किसानों ने वायुसेना,स्थानीय पुलिस को दी सूचना,आगरा के मलपुरा थाना क्षेत्र का पूरा मामला.

➡हापुड़- अज्ञात कारणों से केमिकल फैक्ट्री में लगी आग,अवैध केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग,फैक्ट्री में अंदर रखा था ज्वलनशील केमिकल,केमिकल के रिसाव से 4 दमकल कर्मी झुलसे,घायल कर्मियों को अस्पताल में कराया भर्ती,दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू,शिव एंड पॉलीमर्स केमिकल फैक्ट्री में लगी आग,नगर कोतवाली के गोयणा स्थित फैक्ट्री की घटना.

➡रायबरेली- चोर को ग्रामीणों ने दी तालिबानी सजा,चोरी करते रंगे हाथ पकड़ने पर दी सजा,रस्सी के सहारे खिड़की में बांधा दी सजा,बंधक बनाकर चोर की जमकर की पिटाई,पुलिस ने चोर को अपने हिरासत में लिया,गुरबख्शगंज क्षेत्र के कोरिहर गांव की घटना.

➡ललितपुर- सड़कों पर खुलेआम घूम रहे गुंडे,दहशत फैलाने के लिए दबंगों की गुंडई,खुलेआम राहगीरों को बेल्टों से पीटा,बीच बचाव करने वाले लोगों में भी दहशत,बाइक सवार की पिटाई का वीडियो वायरल,सदर के गुरुनानक धर्मशाला तिराहे का मामला.

➡आगरा- एसटीएफ-एत्माद्दौला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई,कोरियर के बड़े कंटेनर चोरी करता था गैंग,गैंग के 5 शातिर सदस्यों को किया गिरफ्तार,50 लैपटॉप,19 मोबाइल,लाखों की नकदी,कार बरामद,कासगंज में तैनात सिपाही समेत अन्य लोग भी शामिल,एत्माद्दौला से पुलिस ने पांचों को किया गिरफ्तार.

➡ललितपुर- लेखपाल के सहयोगी का घूस लेते वीडियो वायरल,लेखपाल के सहयोगी रिटायर्ड कानूनगो का वीडियो ,कोटरा मैं तैनात लेखपाल है मनोज अडजरिया ,रिटायर्ड कानूनगो नंद किशोर दुबे का वीडियो वायरल,जमीन नाप के नाम पर किसानों से खुलेआम रिश्वत ली,,तहसील परिसर में खुलेआम चल रहा रिश्वतखोरी का खेल,किसान की जमीन नाप के नाम 7 हजार की ली रिश्वत,तालबेहट तहसील का मामला.

➡एटा- संदिग्ध परिस्थिति में युवक का मिला शव,फांसी के फंदे से लटकता मिला युवक का शव,सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी,नगर के मोहल्ला चोचा बनगांव का मामला.

➡लखीमपुर खीरी- कमिश्नर लखनऊ ने CDO को भेजा प्रशस्ति पत्र,सीडीओ अनिल सिंह को कमिश्नर का प्रशस्ति पत्र,सरकारी योजनाओं के सफल संचालन पर प्रशंसा,कमिश्नर का प्रशस्ति पत्र डीएम ने सीडीओ को सौंपा.

➡कोटद्वार- अंकिता भंडारी हत्याकांड का मामला,अंकिता के मित्र पुष्पदीप को बचाव पक्ष कर रहा टारगेट,अंकिता और पुष्पदीप को लेकर उठाए जा रहें हैँ सवाल,जम्मू निवासी पुष्पदीप अंकिता का था मित्र,पुष्पदीप के जल्द होंगे ADJ कोर्ट में बयान दर्ज.

➡दिल्ली- महिला पहलवानों की याचिका पर कोर्ट में आज सुनवाई,पहलवानों की याचिका पर राउज एवेन्यु कोर्ट में सुनवाई,पिछली सुनवाई में कोर्ट ने पुलिस से स्टेटस रिपोर्ट मांगी थी,पहलवानों ने बृजभूषण के खिलाफ जांच की निगरानी की मांग की,याचिका में कहा कि ‘पुलिस मामले की जांच में देरी कर रही’,दिल्ली पुलिस ने नाबालिग पीड़िता का बयान दर्ज किया.


Related Articles

Back to top button