WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेशमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे की बड़ी खबरें……06.10.2023

➡️लखनऊ- लंपी वायरस के बावजूद खुलेआम लग रहे पशु बाजार, काकोरी के बाजनगर में अवैध पशु बाजार लग रहा, लंपी वायरस के चलते पूरे प्रदेश के पशु बाजार बंद हैं, शासनादेश का उल्लंघन कर काकोरी में बाजार लग रहा, लखनऊ में सरकार की नाक के नीचे लग रहा पशु बाजार, सप्ताह में 2 दिन खुलेआम बाजार लगा रहे पशु माफिया, लखनऊ के पशु चिकित्सा अधिकारी जानकर अंजान बने, SDM, थाने की मिलीभगत से अवैध पशु बाजार लग रहा, AMA जिला पंचायत लगवाते हैं अवैध पशु बाजार, दबंगई से लाखों रुपया वसूली कर रहे पशु माफिया.

➡️लखनऊ- वाहन चोर को पुलिस ने किया अरेस्ट, कब्जे से चोरी की 4 गाड़ियां बरामद, पुराने लखनऊ में घटनाओं को देता था अंजाम, सआदतगंज पुलिस ने चोर को किया अरेस्ट.

➡️मेरठ- पीएम,गृहमंत्री के अनादर केस की फाइल गायब, कोर्ट से केस डायरी, चार्जशीट, FIR गायब हुई, पुलिस के रिकॉर्ड में भी केस का विवरण नहीं, पुलिस के यूपीकॉप एप से गायब की गई FIR, सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी का था मामला, हाईकोर्ट के आदेश पर दाखिल हुई थी चार्जशीट, पंजाब निवासी आरोपी को कार्रवाई से बचाया गया, फाइल, रिकॉर्ड गायब होने के बाद चुप बैठी पुलिस, 2017 में मेरठ के सिविल लाइंस में दर्ज था केस.
➡️कुशीनगर- युवक ने रच डाली अपने ही अपहरण की झूठी कहानी, गेम की लत के चलते युवक ने अपहरण की कहानी रची, गेमिंग ऐप में लगातार पैसे हारने के चलते उठाया कदम, 5 अक्टूबर को बैंक से रूपये निकालने पहुंचा था युवक, युवक ने फोन से परिजनों को भेजा अपहरण का मैसेज, 50 हजार रूपये नहीं देने पर हत्या की लिखी थी बात, युवक पड़ोसी प्रान्त बिहार के थावे से हुआ बरामद, स्वाट टीम और विशुनपुरा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, विशुनपुरा थाना क्षेत्र के दुदही कस्बे का था मामला.

➡️सुल्तानपुर- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, डॉ.घनश्याम तिवारी की हत्या दुर्भाग्यपूर्ण-ब्रजेश, आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी-ब्रजेश, सरकार ने इसे बहुत ही गंभीरता से लिया है-ब्रजेश, ‘चिकित्सक परिवार से थे, हमारे विभाग की जिम्मेदारी’, किसी भी कीमत पर हत्यारे को बक्शा नहीं जाएगा-ब्रजेश, मामले को हम फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जायेंगे- ब्रजेश पाठक.

➡️कानपुर- दबंगों पर बलवा और 307 का मुकदमा हुआ दर्ज, एलआईयू के दारोगा के बेटे को पीटने वालों पर केस, 6 आरोपी नामजद और 10 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज, दारोगा के बेटे की हालत गंभीर,अस्पताल में भर्ती, दारोगा की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा हुआ दर्ज, वेस्ट ज़ोन की कई टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी.

➡️हापुड़ – हापुड़ में भारत समाचार की खबर का बड़ा असर, प्राधिकरण के उपाध्यक्ष ने खबर का संज्ञान लिया, खबर चलने के बाद हरकत में आए कई अधिकारी, अवैध प्लॉटिंग पर चला प्राधिकरण का बुलडोजर, अवैध प्लॉटिंग काटने वाले 3 भूमाफियों पर कार्रवाई, मौके से 23500 वर्ग मीटर प्लॉटिंग को ध्वस्त किया, हापुड़ के बुलंदशहर रोड, ईदगाह,चितौली रोड पर कार्रवाई.

➡️सीतापुर- , गली में 6 माह से कीचड़ भरा होने का मामला , खबर चलने के बाद बदल गई मोहल्ले की सूरत , SDM की फटकार पर एक्टिव मोड में आए EO, गली में सीवर सेक्शन मशीन से खींचा कीचड़ , मोहल्ले में एंटी लार्वा का भी छिड़काव किया , महोली नगर पंचायत के शक्तिनगर का मामला.
➡️आगरा – तहसील परिसर में महिला ने ससुर,पति को पीटा, ससुर, पति को पीटते महिला का वीडियो वायरल, चप्पलों से पिटाई के बाद महिला से हुई मारपीट, महिला के मायके,ससुराल पक्ष में चल रहा विवाद, पारिवारिक विवाद के चलते एक परिवार पहुंचा था , बातचीत के दौरान हुई कहासुनी के बाद हुई मारपीट, आगरा के तहसील एत्मादपुर परिसर का मामला.

➡️आगरा – सर्राफा कारोबारी अजय अवागढ़ के ठिकानों पर छापा, तीसरे दिन भी लगातार जारी है इनकम टैक्स की रेड, लेनदेन के कई मामलों की गहनता से हो रही जांच, इनकम टैक्स अधिकारियों के हाथ लगे महत्वपूर्ण सुराग, अजय अवागढ़ से बड़ी टैक्स चोरी पकड़े जाने की आशंका, कोलकाता समेत कई जगहों से आई है आईटी की टीमें.

➡️इटावा- सैफई में आज शांति हवन पाठ का आयोजन, सपा नेता आजम खान भी शांति पाठ में पहुंचे, शांति पाठ में श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे आजम, प्रो.रामगोपाल यादव के बड़े भाई का हुआ था निधन, अखिलेश यादव, शिवपाल यादव,धर्मेंद्र यादव मौजूद.

➡️अयोध्या- सीएम के सलाहकार अवनीश अवस्थी अयोध्या पहुंचे, तीरंदाजी प्रतियोगिता को लेकर अवनीश ने बैठक की, 25-30 नवंबर तक तीरंदाजी प्रतियोगिता आयोजित होगी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रतियोगिता का उद्घाटन करेंगे , केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर प्रतियोगिता का करेंगे समापान.

➡️अयोध्या- इंद्र प्रताप तिवारी उर्फ खब्बू तिवारी को मिली जमानत, SC से इंद्र प्रताप तिवारी उर्फ खब्बू तिवारी मिली जमानत , फर्जी मार्कशीट के मामले में हुई सजा में मिली जमानत, वर्तमान में अयोध्या मंडल कारागार में बंद है खब्बू तिवारी
➡️आगरा – नकली चांदी सप्लायर का पुलिस ने किया खुलासा, असली चांदी के बदले भेजी गई थी नकली चांदी, पुलिस ने शातिर 3 अभियुक्त को किया गिरफ्तार, मेहुल ऊर्फ केतन है गैंग का मास्टर माइंड- पुलिस, 2 किलो असली, साढ़े चार किलो नकली चांदी बरामद, आगरा के थाना कोतवाली पुलिस ने किया खुलासा.

➡️हापुड़ – हापुड़ पुलिस ने IGRS में प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त किया, शिकायती पत्रों का गुणवत्तापूर्ण समय से हुआ निस्तारण, प्राप्त शिकायती प्रार्थना पत्रों का समय से किया निस्तारण, हापुड़ जनपद के सभी थानों ने प्राप्त किया प्रथम स्थान, एसपी अभिषेक वर्मा के नेतृत्व में 11 थानों की प्रथम रैंक.

➡️लखीमपुर खीरी- पूर्व विधायक सतीश अजमानी को सज़ा सुनाई गई, वन्य जीव संरक्षण अधिनियम से जुड़े मामले मे सजा, पूर्व विधायक सतीश अजमानी को 2 साल की हुई सज़ा, सतीश अजमानी को 20 हज़ार का जुर्माना भरने का आदेश, दुधवा प्रशासन ने दर्ज कराया था सतीश के खिलाफ केस, एमपी एमएलए कोर्ट ने सतीश अजमानी को सजा सुनाई.

➡️आगरा – दबंगों ने चाचा भतीजे के साथ की मारपीट, ट्रैक्टर-ट्रॉली से खाद लेकर जा रहे थे दोनों , ट्रैक्टर निकालने को लेकर हुआ था विवाद, दबंगों ने मारपीट, तमंचे से फायरिंग की, पुलिस ने 8 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया, थाना निबोहरा क्षेत्र के साय का पुरा का मामला.

➡️सीतापुर- बेटी के साथ रेप कर हत्या के मामले में सजा, हत्या के मामले में पिता को फांसी की सजा, पिता ने बेटी के साथ दुष्कर्म कर हत्या की थी, पिता ने हत्या कर सेफ्टी टैंक में दफनाया था शव, रेउसा थाना इलाके का कामतापुरवा गांव का मामला.

➡️संभल- तेज रफ्तार पिकअप ने किशोर को रौंदा, हादसे में किशोर की मौके पर दर्दनाक मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम लगाने की कोशिश की, मौके पर पहुंचकर एसडीएम ने ग्रामीणों को समझाया, हादसे के बाद गाड़ी और चालक पुलिस हिरासत में, थाना कुड़फतेहगढ के गांव राजथल का मामला.

➡️चित्रकूट-बेटे ने बुजुर्ग पिता की निर्मम हत्या की , पिता की कुल्हाड़ी से मारकर की निर्मम हत्या, बुजुर्ग पिता की कुल्हाड़ी से मारकर निर्मम हत्या, शराब के लिए रूपये मांगने पर पिता से विवाद, पिता की हत्या कर आरोपी बेटा मौके से फरार, रैपुरा थाना क्षेत्र के बगरेही के पास का मामला .

➡️लंभुआ के सखौली गांव पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठकगोरखपुर- चकबन्दी लेखपाल घुस लेते गिरफ्तार, 10 हजार रुपये की घुस लेते गिरफ्तार, चकबन्दी लेखपाल अरविंद राम गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम ने किया गिरफ्तार, पत्रावली निस्तारण के लिए मांगी रकम, सहजनवा तहसील में तैनात था लेखपाल, कैंट क्षेत्र के सिटी मॉल के पास से गिरफ्तारी.
➡️कानपुर- ज्योतिषाचार्य ने दो नाबालिग लड़कों से किया कुकर्म,बदला लेने के लिए घर में नाबालिगों ने की चोरी ,ज्योतिषाचार्य ने नाबालिगों पर दर्ज कराया मुकदमा , गोविंद नगर थाने में नाबालिगों पर दर्ज कराया केस, नाबालिगों ने भी ज्योतिषी के खिलाफ दर्ज कराया केस, नाबालिगों की तहरीर पर ज्योतिषी को किया गिरफ्तार, ज्योतिषाचार्य महिला बनकर लोगों से बात करता था , कानपुर के गोविंद नगर थाना क्षेत्र की घटना.

➡️हापुड़- देवर ने भाभी की गोली मारकर की हत्या, तमंचे से गोली मारकर उतारा मौत के घाट, अवैध संबंधों के शक में भाभी की हत्या की, वारदात को अंजाम देकर आरोपी देवर फरार , पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव खगोई की घटना.

➡️नोएडा- नोएडा पुलिस ने चलाया ऑपरेशन सहयोग, पुलिस ने 191 गुम हुए मोबाइल बरामद किए,फ़ोन लेने अलग-अलग जगह से नोएडा पहुंचे लोग , सेक्टर-6 इंद्रा गांधी कला केंद्र का मामला.

➡️देहरादून- यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ देहरादून पहुंचे, मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में होंगे शामिल, कल गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में है बैठक, GTC हेलीपैड पर CM योगी का हेलीकॉप्टर उतरा, टिहरी सांसद राज्यलक्ष्मी शाह ने किया स्वागत, मंत्री सतपाल महाराज, प्रेमचंद अग्रवाल भी मौजूद, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया CM योगी का स्वागत.

➡️बागेश्वर- बागेश्वर में खनन कार्य शुरू होने से पहले डीएम की बैठक , जनपद में मानकों के अनुसार ही होगा खड़िया खनन-DM, अवैध खनन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा- डीएम, अवैध खनन निरोधक समिति की बैठक में लिया निर्णय, त में खनन कार्य करने वालों पर होगी कार्रवाई-डीएम.
➡️हरिद्वार- शौर्य जागरण यात्रा में पहुंचे सीएम पुष्कर धामी, गुरू राजराजेश्वराश्रम से सीएम धामी ने मुलाकात की, अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष भी मौजूद, सीएम ने युवाओं से नशे से दूर रहने की अपील की.

➡️दिल्ली- लोकसभा चुनाव की तैयारियां बीजेपी ने तेज की, अल्पसंख्यक महिलाओं को साधने में जुटी बीजेपी, अल्पसंख्यक मोर्चा करेगा ‘शुक्रिया मोदी जी’ कार्यक्रम, अल्पसंख्यक वर्ग की महिलाएं पीएम को लिखेंगी पत्र, पत्र के माध्यम से प्रधानमंत्री को बोला जाएगा शुक्रिया, हर प्रदेश से 1 लाख अल्पसंख्यक महिलाएं लिखेंगी पत्र, महिला आरक्षण,ट्रिपल तलाक के फैसले पर कहेंगी शुक्रिया.

Related Articles

Back to top button