उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम के मुख्य समाचार…….* 02.09.2023

➡️लखनऊ- हापुड़ में अधिवक्ताओं की पिटाई का मामला, घटना के विरोध में लखनऊ में सांकेतिक प्रदर्शन, स्वास्थ्य भवन चौराहे पर बड़ी संख्या में वकील, अपनी कई मांगों को लेकर वकीलों की हड़ताल है, पुलिस पर झूठे केस में फंसाने का लगाया आरोप, मांगे न मानने पर बड़े प्रदर्शन की दे रहे चेतावनी.

➡️लखनऊ- शराब तस्करी करने वाले गिरोह का 1 सदस्य गिरफ्तार, STF ने 162 पेटी अवैध शराब के साथ किया गिरफ्तार , पकड़ी गई शराब की कीमत 30 लाख रुपए बताई जा रही ,STF ने आनंद कुमार को प्रयागराज से किया गिरफ्तार.

➡️लखनऊ- बीकेटी में समाधान दिवस का आयोजन, तहसीलदार राजेश विश्वकर्मा की तबीयत बिगड़ी , तहसीलदार राजेश विश्वकर्मा बेहोश होकर गिरे , DCP की सरकारी गाड़ी में अस्पताल ले जाया गया, DM सूर्यपाल गंगवार समेत कई अधिकारी मौजूद.

➡️लखनऊ- अचानक फीडर चालू होने से संविदाकर्मी की मौत, पोल पर चढ़कर लाइन को सही कर रहा था संविदाकर्मी, अचानक सप्लाई शुरू होने से संविदाकर्मी की मौत, लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र का मामला.

➡️लखनऊ- नगर निगम कार्यकारिणी की बैठक, दूसरी कार्यकरिणी की बैठक आज, महापौर और नगर आयुक्त मौजूद, कार्यकरिणी सदस्य भी बैठक में मौजूद, साफ सफाई,भुगतान,सड़क अतिक्रमण पर होगी चर्चा, नगर निगम के छोटे हॉल में बैठक हुई शुरु.

➡️लखनऊ- बीएसपी अध्यक्ष ने पदाधिकारियों के साथ की बैठक, उत्तराखंड के पदाधिकारियों के साथ बैठक संपन्न, लोकसभा चुनाव को लेकर पदाधिकारियों की बैठक, बैठकों का क्रम लगातार जारी रहेगा- मायावती, बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने ट्वीट कर दी जानकारी, ‘राजस्थान के प्रतापगढ़ में महिला से अभद्रता निंदनीय’, सरकारें इनकी रोकथाम क्यों नहीं कर पाती- मायावती, बीएसपी सरकार जैसे कठोर कार्रवाई क्यों नहीं- माया, जघन्य घटनाओं का लगातार होना शर्मनाक- मायावती.

➡️मऊ- घोसी के चीनी मिल ग्राउंड में CM योगी आदित्यनाथ, दारा सिंह चौहान के समर्थन में CM की विशाल रैली, BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, ओपी राजभर मौजूद, संजय निषाद, आशीष पटेल, अनिल राजभर मौजूद, दानिश आजाद अंसारी समेत कई मंत्री मंच पर मौजूद, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन, दुनिया भारत की तरफ आशा भरी नजरों से देखती है- सीएम, भारत संकट के समय दुनिया के लिए खड़ा रहा- सीएम, पीएम मोदी देश के सुख-समृद्धि की बात करते हैं- सीएम, गरीब को योजनाओं का लाभ मिल रहा- सीएम योगी, 2005 में सपा सरकार में मऊ में दंगा हुआ था- सीएम, कहीं यादवों की हत्या हुई कहीं दलितों की हत्या हुई- CM
मैं गोरखपुर से सांसद था, मैंने लड़ाई लड़ी थी – सीएम, दंगावादियों को जवाब देने का काम हमने किया – सीएम, असलहा लहराने वाला माफिया व्हील चेयर पर है- सीएम, सपा के लोग पीडीए की बात करते हैं – सीएम योगी, हम लोग सभी के विकास की बात करते हैं- सीएम, 55 लाख गरीबों को आवास उपलब्ध कराया है- सीएम, दलित, पिछड़ा, अल्पसंख्यक को आवास मिला- सीएम गरीबों के घर में एक-एक शौचालय बनवाया गया- CM
जब केंद्र में कांग्रेस सरकार रही तो क्या किया – सीएम, अब गुंडे, माफिया के अंदर डर है – सीएम योगी, पीएम मोदी गरीबों के लिए काम कर रहे हैं- सीएम योगी, आज मोदी जी गरीबों के मसीहा हैं – सीएम योगी, सपा सरकार चीनी मिलों को बंद करती थी – सीएम, हमारी सरकार चीनी मिलों को शुरू कर रही – सीएम.

➡️मऊ- निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद का बयान, आज की तारीख में हमारा एक ही दल NDA है-संजय निषाद, ‘हमें अंग्रेजों के साथ विपक्ष ने भी उजाड़ने का काम किया’, ‘सत्ता में आने वाली सपा ने भी नहीं दिया हमारा हक’, फूलनदेवी की हत्या की CBI जांच हो- संजय निषाद, हमारी योगी-मोदी सरकार सम्मान कर रही है-संजय निषाद.

➡️मऊ- घोसी में सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर का बयान, आज यहां सिर्फ घोसी विधानसभा के लोग मौजूद हैं, दारा सिंह चौहान 50 हजार वोट से जीतेंगे-ओपी राजभर, NDA के पक्ष में वोट डलवाने का भी काम करें-राजभर.

➡️मऊ- घोसी से BJP प्रत्याशी दारा सिंह चौहान का बयान, घोसी की जनता ने BJP को जिताएगी- दारा सिंह, अगर मैं घोसी से जीता तो विकास करूंगा-दारा सिंह.

➡️मऊ- घोसी में BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान, BJP ने दारा सिंह चौहान को मैदान में उतारा है- भूपेंद्र चौधरी, हमारी सरकार का देश में कार्य को देखा है- भूपेंद्र चौधरी, हमारी सरकार ने बिना भेदभाव कार्य किये- भूपेंद्र चौधरी, हमारी सरकार ने गरीबों को लाभ पहुंचाया है- भूपेंद्र चौधरी, सपा-कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार होता था- भूपेंद्र चौधरी.

➡️वाराणसी- अपना दल एस का दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम , राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के पदाधिकारी हुए शामिल , अनुप्रिया पटेल ने प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया उद्घाटन , घोसी उप चुनाव में बीजेपी के जीत का किया दावा, प्रत्येक चुनाव में अखिलेश जीत के दाव करते हैं- अनुप्रिया, परिणाम उनके दावों की पोल खोल देता है-अनुप्रिया , ‘जनता से नकारे हुए लोगों का है इंडिया का गठबंधन’ , ‘अपनी खोई हुई राजनैतिक जमीन तलाश रहा गठबंधन’ , ‘NDA से सही समय पर किया जाएगा सीटों की मांग’, ‘पीएम मोदी को सबसे ज्यादा मजबूती यूपी ने दी है’.

➡️वाराणसी- ज्ञानवापी परिसर में एएसआई सर्वे का मामला, एएसआई ने रिपोर्ट दाखिल करने का समय मांगा, कोर्ट में दाखिल करने के लिए 8 सप्ताह का समय मांगा, आज कोर्ट में दाखिल करनी थी एएसआई सर्वे की रिपोर्ट, जिला जज के अवकाश के कारण सुनवाई की तारीख बढ़ी, कोर्ट ने 8 सितंबर की तारीख की मुकर्रर.

➡️उन्नाव- बिजली का करंट लगने से किसान की मौत, पंखे का तार लगाते समय हुआ हादसा, पिता को बचाने में बेटे की भी कटी अंगुली, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सफीपुर कोतवाली के अतहा गांव की घटना.

➡️रायबरेली- वृद्ध महिला की पीट-पीटकर हत्या से हड़कंप, मामूली विवाद में वृद्ध महिला की पिटाई की थी, 2 महिलाओं पर वृद्ध महिला की हत्या का आरोप, पीड़ित परिजनों ने 5 लोगों के खिलाफ तहरीर दी, पुलिस ने आरोपी 2 महिलाओं को हिरासत में लिया, 30 अगस्त को पिटाई, घायल महिला की आज मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सलोन कोतवाली के रोहनिया गांव का मामला.

➡️मेरठ- 6 बच्चों की मां को पति ने दिया तलाक , पत्नी को तलाक देकर पति ने घर से निकाला, दूसरे निकाह के बाद तलाक देकर की मारपीट, घर लौटे पति ने दूसरे निकाह की जानकारी दी, थाने में शिकायत के बाद नहीं हुई कार्रवाई, पीड़ित पत्नी ने एसएसपी ऑफिस में की शिकायत , मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का मामला.

➡️मेरठ – खेत में 13 वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात, मां के साथ दवाई लेने जा रही थी पीड़ित किशोरी , युवकों ने गैंगरेप की घटना को दिया अंजाम , शिकायत के बाद थाना पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, माता-पिता ने SSP ऑफिस पहुंच लगाई मदद की गुहार, इंचौली थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡️मेरठ- मीट माफिया हाजी याकूब जेल से रिहा, हाजी याकूब के जुलूस का वीडियो वायरल, बीती रात मेरठ में अपने घर पहुंच याकूब, भीड़ ने हाजी याकूब का किया स्वागत, अवैध मीट कारोबार, गैंगस्टर में जेल में रहा याकूब, कोतवाली इलाके में है हाजी याकूब की कोठी.

➡️बांदा- अनियंत्रित बाइक ने दूसरी बाइक को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार महिला की मौके पर मौत, पति के साथ मोटरसाइकिल से गांव जा रही थी महिला, जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया, गिरवां थाना क्षेत्र के महुआ गांव के पास की घटना.

➡️हमीरपुर- सदर कोतवाली के क्राइम इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल , गुलाब सोनकर का युवक को मारते वीडियो वायरल हुआ, प्रेमी युगल अपने बुआ के घर से भागने का कर रहे थे प्रयास, बुआ ने प्रेमी युगल के भागने की सूचना पुलिस को दी, फिल्मी स्टाइल में पहुंचे इंस्पेक्टर ने प्रेमी को जड़ा कंटाप, सदर कोतवाली इलाके के लक्ष्मीबाई तिराहे का मामला.

➡️बहराइच- बहराइच में वकीलों ने किया विरोध प्रदर्शन, हापुड़,गाजियाबाद की घटना के विरोध में प्रदर्शन, विरोध प्रदर्शन करते हुए वकील पहुंचे कलेक्ट्रेट, सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा 4 सूत्रीय ज्ञापन, दोषियों पर तत्काल कार्रवाई की मांग की.

➡️शामली- शामली में अधेड़ की हत्या से मचा हड़कंप, मृतक का ट्यूबवेल पर पड़ा मिला शव, मृतक का नाम शौकिन्द्र राणा बताया गया, सूचना पर फॉरेंसिक टीम, सर्विलांस टीम मौके पर, आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के बनत कस्बे की घटना.

➡️मिर्जापुर- संदिग्ध परिस्थितियों में चौकीदार ने लगाई आग, गैपुरा पुलिस चौकी गेट के सामने खुद को लगाई आग, गम्भीर हालात में ट्रामा सेंटर में कराया गया भर्ती, चौकीदार के खिलाफ एक युवक ने दी थी तहरीर, अपनी मां से छेड़छाड़ को लेकर दी थी तहरीर, चौकीदार ने पीड़ित महिला का रखा था आधारकार्ड, आधारकार्ड मांगने पर चौकीदार ने लगाई आग, मिर्जापुर के गैपुरा पुलिस चौकी का मामला.

➡️अम्बेडकरनगर- खेत में पालतू जानवर घुसने पर दो पक्ष भिड़े, किशोर की पीट-पीटकर हत्या से मचा हड़कंप, बीच बचाव करने पहुंचे किशोर की हत्या की गई, परिजनों की तहरीर पर 7 के विरुद्ध केस दर्ज, घटना में शामिल एक महिला गिरफ्तार,अन्य फरार, मालीपुर थाना क्षेत्र के भदोही गांव की घटना.

➡️कानपुर- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक कानपुर पहुंचे, दुर्गाप्रसाद मेधा शिखर सम्मान समारोह का शुभारंभ, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने किया शुभारंभ, मेधावी छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित, ब्रजेश पाठक ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी.

➡️हरदोई- महिला सिपाही की बेटी की बीमारी के चलते हुई मौत, 4 वर्षीय पुत्री अक्षिता की डिहाइड्रेशन के चलते हुई मौत, बेटी का शव लेकर अपने घर रवाना हुई महिला सिपाही, संडीला कोतवाली में तैनात है महिला सिपाही श्रृंखला मिश्रा.

➡️फर्रुखाबाद – राष्ट्रीय उलेमा सैयद नैयर मियां का बयान, ज्ञानवापी मामले पर बोले सैयद नैयर मियां, हमें न्यायालय पर पूरा भरोसा है-सैयद नैयर मियां, जो न्यायालय का फैसला होगा उसको स्वीकार करेंगे, ज्ञानवापी में 500 साल से नमाज अदा हो रही-उलेमा, एक देश एक चुनाव के समर्थन में दिखे सैयद नैयर मियां,UCC के विरोध में दिखे राष्ट्रीय उलेमा सैयद नैयर मियां, पर्सनल लॉ बोर्ड के कानून से नहीं होनी चाहिए छेड़छाड़.

➡️गोंडा – गोंडा में दिनदहाड़े युवती का हुआ अपहरण, मां के साथ जा रही युवती का हुआ अपहरण, विरोध करने पर मां को दिया धक्का पैर टूटा, सूचना पर पुलिस कर रही मामले की जांच , पुलिस ने अपहरण की घटना से किया इंकार, पुलिस के मुताबिक रजामंदी से गई युवती, छपिया क्षेत्र के मसकनवा कस्बे का मामला.

➡️गाजियाबाद- शॉप में खड़ी ब्रेजा गाड़ी में लगी भयंकर आग, ऑटो गैराज में रिपेयर हो रही कार में लगी आग, फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, ब्रेजा कार पूरी तरह से जलकर हुई खाक, एमिटी स्कूल के सामने वसुन्धरा क्षेत्र का मामला.

➡️चित्रकूट- पहाड़ी थाना क्षेत्र के गढ़ी घाट में गांव के बाहर बने तालाब में भैसों को पानी पिलाने गए किसान की डूबकर हुई मौत,पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

➡️कौशाम्बी- स्कूल वैन में बस ने मारी जोरदार टक्कर, कई स्कूली मासूम बच्चे हुए जख़्मी, STJD कान्वेंट स्कूल की वैन में हुई टक्कर , पुलिस ने बच्चों को अस्पताल भेजा, कोखराज इलाके के सकाड़ा मोड़ का मामला.

➡️बुलंदशहर- संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप, पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची, नरसैना थाना क्षेत्र के भगवानपुर की घटना.

➡️लखीमपुर खीरी- दबिश के दौरान बड़ी संख्या में पटाखे, बारूद बरामद, पसगवां कोतवाली के जेवीगज चौकी का मामला, पसगवां कोतवाली के जेवीगज चौकी का मामला.

➡️फिरोजाबाद- बिजली चेकिंग के लिए गई टीम से जमकर अभद्रता , स्थानीय लोगों ने मारपीट पथराव कर खदेड़ा, बिजली विभाग के कर्मचारी, अधिकारी ने दी तहरीर, शिकोहाबाद के आवास विकास कॉलोनी का मामला

➡️जालौन- देखने को मिला तेज रफ्तार का कहर, अनियंत्रित कार ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, 2 बाइक सवार गंभीर घायल, अस्पताल में भर्ती, उरई – जालौन हाईवे के ग्राम बोहोदपुरा की घटना

➡️बागेश्वर- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन महारा ने की प्रेसवार्ता, बीजेपी और पुलिस प्रशासन पर गम्भीर आरोप लगाए, कांग्रेस को बीजेपी बदनाम कर रही है- करन महारा, शराब प्रकरण में भी गलत तरीके से प्रचार- करन महारा, दोनों प्रकरण से कांग्रेस का कुछ लेना देना नहीं- करन, बीजेपी अपनी हार को देखकर बौखला गयी है- करन.

➡️बागेश्वर- बागेश्वर उपचुनाव के सफल संचालन के लिए तैयारियां पूरी, निर्वाचन अधिकारी ने अन्तिम तैयारियां पूरी कर ली हैं, व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया- निर्वाचन अधिकारी, ‘बागेश्वर प्रशासन चुनाव कराने को तैयार है’.

➡️दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, सूर्य मिशन आदित्य एल-1 की सफल लॉन्चिंग- प्रियंका, ‘इसरो ने अंतरिक्ष में भारत की ताकत को स्थापित किया’, इसरो ने आज एक बार फिर से इतिहास रचा- प्रियंका, पूरी टीम और सभी देशवासियों को शुभकामनाएं- प्रियंका.

➡️दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, चंद्रयान-3 की सफलता के बाद भारत की यात्रा जारी- PM, भारत ने अपनी अंतरिक्ष यात्रा जारी रखी है- पीएम मोदी, हमारे वैज्ञानिकों और इंजीनियरों को बधाई – पीएम मोदी, भारत के पहले सौर मिशन, आदित्य-एल1 की बधाई- PM.

➡️दिल्ली- लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने दी शुभकामनाएं, इसरो के वैज्ञानिकों को स्पीकर बिरला ने दी शुभकामनाएं, आदित्य एल-1 की सफल लॉन्चिंग को लेकर बधाई दी.

Related Articles

Back to top button