अयोध्याउत्तरप्रदेशमध्य प्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ

कांग्रेस और कांग्रेस के नेता बार बार ये रट लगा रहे हैं कि लोकतंत्र खतरे में है संविधान खतरे में है।

खतरे में लोकतंत्र नहीं है संविधान सुरक्षित हाथों में है खतरे में अगर कोई है तो वह कांग्रेस है। कांग्रेस गर्त में जा रही है। वो ये बार-बार बात करते हैं कि जेल भेज रहे हैं।

आज मैं सवाल पूछना चाहता हूं कांग्रेस को जवाब देना पड़ेगा…!

मेरी उम्र थी 17 साल, मैं 11वीं में पढ़ता था मुझे इमरजेंसी में जेल भेजा गया था। स्वर्गीय इंदिरा जी की सरकार थी संविधान को तार-तार किसने किया था…लोकतंत्र का गला किसने घोटा था…?

केवल नेताओं को नहीं मासूम बच्चों को जेल में किसने भेजा था?

आज एक बात साफ है पहले यह धारणा रही होगी नेता कोई भी कितना बड़ा भी अपराध कर दे उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी। लेकिन यह भारतीय जनता पार्टी का शासन है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं अगर कोई गलत काम करेगा तो जेल जाएगा।

कांग्रेस की हालत खिसयानी बिल्ली खंबा नोचे जैसी हो गई है।

राहुल गांधी जी अजीब गरीब बयान दे रहे हैं बीजेपी अगर जीती तो देश में आग लग जाएगीक्या कांग्रेस देश में आग लगाना चाहती है..!

क्या श्रीमती सोनिया गांधी राहुल गांधी के बयान से सहमत हैं!

जमीन पर कुछ बचा नहीं है इसलिए देश जल जाएगा, आग लग जाएगी।

इन्होंने हर अच्छे काम का विरोध किया। कश्मीर में धारा 370 हटेगी तो आग लग जाएगी।

भारतीय जनता पार्टी अपने रिपोर्ट के आधार पर चुनाव में जा रही है। कांग्रेस ने तो कभी पेश ही नहीं किया। भारतीय जनता पार्टी ने मोदी जी के नेतृत्व में 10 साल में जिस ढंग से भारत का निर्माण किया है एक वैभवशाली, गौरवशाली, संपन्न, समृद्ध, और शक्तिशाली और विकसित भारत, हम उसे रिपोर्ट कार्ड और आगे के रोड मैप को लेकर मैदान में जाएंगे।

यह हम नहीं कह रहे हैं जनता कह रही है अबकी बार 400 पार !! भाजपा नेता मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का बयान !!

Related Articles

Back to top button