WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6 बजे की बड़ी खबरें……15.10.22

शेखर न्यूज़ पर शाम 6 बजे की बड़ी खबरें……15.10.22

➡लखनऊ- वसूली के लिए मर्डर कराने वाले IPS का सरेंडर, हत्या कराने के 2 साल बाद पाटीदार का सरेंडर, महोबा में एसपी रहते वसूली के लिए मर्डर कराया था, एसआईटी जांच में आईपीएस पाटीदार दोषी था, सितंबर 2020 से आईपीएस पाटीदार फरार था, इतना शातिर था कि 2 राज्यों की पुलिस भी नहीं ढूंढ पाई, यूपी पुलिस और राजस्थान पुलिस नहीं ढूंढ पाई थी, यूपी पुलिस पर अनदेखी करने के आरोप लगे थे, आज लखनऊ कोर्ट में आईपीएस मणिलाल ने सरेंडर किया, सूत्रों का कहना है कि सरेंडर एप्लीकेशन पहले से लगी थी, जानकारी के बाद भी पुलिस ने दिलचस्पी नहीं दिखाई-सूत्र, पाटीदार की गिरफ्तारी नहीं बल्कि सरेंडर हुआ, महोबा के, मशहूर व्यापारी इंद्रकांत की हत्या कराई थी, मरने के पहले इंद्रकांत त्रिपाठी का वीडियो हुआ था वायरल, एडीजे कोर्ट ने मणिलाल पाटीदार को जेल भेजा, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया.

➡लखनऊ- मदरसा सर्वे मामले पर मंत्री दानिश आज़ाद का बयान,आम मुसलमान के बच्चो को अच्छी शिक्षा मिले-मंत्री,इसी दिशा में सरकार काम कर रही है-दानिश आजाद,अवैध मदरसे में बच्चे को जंजीर से बांधा गया था-दानिश,मदरसों के सर्वे का काम शुरू हुआ- मंत्री दानिश आजाद,’मदरसा बोर्ड से कई मदरसे बिना मान्यता के चल रहे हैं’,इसको समझना है कि वैध अवैध की लड़ाई नहीं है-दानिश,सर्वे बेहतर शिक्षा और साधनों के लिए कराया जा रहा-मंत्री.

➡लखनऊ- फरार IPS मणिलाल पाटीदार ने किया सरेंडर, लखनऊ की कोर्ट में पाटीदार ने किया सरेंडर, फरार IPS का लखनऊ की कोर्ट में सरेंडर, लंबे समय से फरार चल रहे IPS पाटीदार का सरेंडर, एंटी करप्शन कोर्ट में मणिलाल पाटीदार का सरेंडर, डेढ़ साल से फरार IPS मणिलाल पाटीदार का सरेंडर, एसपी महोबा रहते हुए फरार हो गए थे पाटीदार, मणिलाल पाटीदार पर एक लाख का इनाम घोषित था.

➡लखनऊ- आनंदी माता मंदिर में चोरी की घटना का पर्दाफाश, चोर ने चांदी का छत्र, मुकुट, कटोरी किया था पार, चौक पुलिस टीम ने शातिर चोर को किया गिरफ्तार, चोर के पास से 36 हजार रुपए, बाइक बरामद की.

➡शामली – पीईटी परीक्षा के दौरान पकड़े गए दो मुन्ना भाई, सॉल्वर गैंग के दोनों सदस्य पुलिस हिरासत में , बिहार के रहने वाले हैं पकड़े गए दोनों आरोपी, जिले के 13 केंद्रों पर चल रही है पीईटी की परीक्षा, देशभक्त इंटर कॉलेज परीक्षा केंद्र से पकड़े गए दोनों.

➡प्रयागराज- नुपुर शर्मा को धमकी देने वाले को हाईकोर्ट से राहत, कोर्ट ने आरोपी नदीम अंसारी को दी सशर्त जमानत, नदीम ने सिर तन से जुदा करने की दी थी धमकी, बुलंदशहर के खानपुर थाने में दर्ज हुआ था मुकदमा, 13 जून को नदीम अंसारी की हुई थी गिरफ्तारी.

➡मेरठ- पुलिस ने भाजपा के पार्षद पति को पीटा, पिटाई,अभद्रता से पार्षद पति की हालत बिगड़ी , इंस्पेक्टर पर पिटाई कर पैर पकड़वाने का आरोप, टावर लगाने के विरोध पर पहुंचे थे पति- पत्नी, लोगों की शिकायत पर पहुंचे थे पार्षद पत्नी और पति, स्थानीय लोगों के विरोध पर पुलिस मौके से लौटी, पुलिस के खिलाफ आक्रोश, भाजपा पार्षद हुए लामबंद, पार्षद ने मंत्री सोमेंद्र तोमर से मामले की शिकायत की, थाना मेडिकल इंस्पेक्टर पर मारपीट करने का आरोप.

➡मिर्जापुर – जिले में लचर स्वास्थ्य व्यवस्था की खुली पोल, न्यू पीएचसी के बाहर महिला की हुआ डिलीवरी, गर्भवती महिला ने दिया ठेले पर बच्चे को जन्म, बुलाने पर भी नहीं आई पीएचसी से एएनएम, बच्चे के जन्म के बाद भी नहीं हुआ इलाज, ठेले पर ही परिजन जच्चा बच्चा को ले गए घर, नए स्वास्थ्य केंद्र पर नहीं है डॉक्टर की तैनाती, जिले का अति पिछड़ा क्षेत्र है हलिया, ड्रमंड गंज थाना क्षेत्र के न्यू पीएचसी का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- लापता बीएससी के छात्र का मिला शव, गलगोटिया के छात्र का कॉलेज के पास ही मिला शव, 12 अक्टूबर को हुआ था छात्र लापता, 3 दिन तक हाथ पर हाथ रखे बैठी रही पुलिस, हत्या कर शव नाले में फेंके जाने की आशंका, कॉलेज के पास ही स्थित नाले में मिला शव, दनकौर थाना स्थित गलगोटिया यूनिवर्सिटी की घटना.

➡हमीरपुर – कन्या स्कूल की छात्राओं को बंदूक चलाने की ट्रेनिंग , पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम के जन्मदिन पर ट्रेनिंग, सामाजिक संगठन ने सिखाया बंदूक चलाना, कन्या जूनियर हाईस्कूल की छात्राओं को ट्रेनिंग, ट्रेनिंग देकर उन्हें आत्मरक्षा के गुण सिखाया, कुरारा ब्लॉक में छात्राओं को सिखाया बंदूक चलाना.

➡पीलीभीत- एक्शन मोड पर एसएसपी दिनेश कुमार, एसएसपी ने चौकी इंचार्ज को किया सस्पेंड, पीड़ित की शिकायत पर एक्शन मोड पर एसएसपी, दुर्घटना क़े बाद कब्जे में लिया था ट्रैक्टर ट्रॉली, लापरवाही और कार्यशिथिलता को लेकर सस्पेंड, पूरनपुर क़े घूंघच्याई चौकी का मामला.

➡मैनपुरी- तमंचे के बल पर बदमाशों ने की लाखों की लूट, साइकिल सवार युवक से 9 लाख रुपये लूटे, युवक प्राइवेट कंपनी का एटीएम करता है संचालन, ICICI बैंक से रुपए निकालकर जा रहा था युवक, घटना को पुलिस मान रही थी संदिग्ध, भोगांव के गांव डेरा बंजारे के पास की घटना.

➡कानपुर- BJP क्षेत्रीय कार्यालय में बीजेपी की बैठक, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, कामों को लेकर चुनाव में जाएंगे- पाठक, BJP को आशीर्वाद मिल रहा है-ब्रजेश पाठक, बिना मान्यता प्राप्त मदरसों की होगी जांच, जो मदरसे गैर कानूनी हैं उन्हें चिन्हित कर रहे, गैर कानूनी मदरसों पर कार्रवाई करेंगे- पाठक.

➡अलीगढ़- अलीगढ़ में पेट्रोल की मची लूट, टैंकर पलटने से गहरे गड्ढे में भरा पेट्रोल, दर्जनों लोग पेट्रोल लूटकर दौड़ते हुए आए नजर, पेट्रोल भरकर ले जाते हुए कैमरे में हुए कैद, इगलास इलाके के मंडी के पास की घटना.

➡मेरठ- राष्ट्रीय संत चिन्मयानंद बापू का बयान,ज्ञानवापी के कार्बन डेटिंग को लेकर बयान,धैर्य रखें एक दिन अवश्य आएगा- चिन्मयानंद,हम लोग फिर से वहां पूजा कर सकेंगे- चिन्मयानंद,‘CM योगी की अध्यक्षता में अच्छे कार्य हो रहे.’

➡महराजगंज- दिव्यांग नाबालिग से दुष्कर्म के प्रयास का मामला,पीड़ित परिवार ने पुलिस पर का लगाया आरोप,‘कई घंटों के बाद भी मेडिकल नहीं कराया गया’ ,‘अब तक पीड़िता को थाने पर बैठाई हुई है पुलिस’,नाबालिग लड़की को महिला थाने में बैठाकर रखा,दुष्कर्म का प्रयास करने वाला लड़का भी थाने में बंद,घुघुली थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡फिरोजाबाद- बीच सड़क पर ऑटो चालक की जमकर पिटाई,महिला ने चालक के ऊपर से उतारा आशिकी का भूत,चालक महिला को फोन पर कर रहा था परेशान,महिला ने ऑटो रोक कर थप्पड़ों से की पिटाई,महिला, ऑटो चालक दोनों लोग पुलिस हिरासत में,राजकीय बालिका विद्यालय के सामने का मामला.

➡बाराबंकी- SP ऑफिस के चक्कर लगा रही पीड़िता,न्याय के लिए दर-दर भटकने को मजबूर,3 अक्टूबर को पीड़िता के पति का मिला था शव,पीड़िता ने ससुरालवालों पर हत्या का लगाया आरोप,सफदरगंज थाना क्षेत्र के पड़री गांव का मामला.

➡गोंडा- गोंडा में बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत की खबर,तेजी से घट रहा सरयू, घाघरा नदी का जलस्तर,48 घंटे में घाघरा नदी का जलस्तर 1 मीटर घटा,खतरे के निशान से अब सिर्फ 30 सेमी ऊपर,DM, CDO ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा,बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में बांटी गई राहत सामग्री.

➡हापुड़- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी पहुंचे हापुड़,MLA,चेयरमैन सहित कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत,नगर पंचायत चुनाव को लेकर बैठक को करेंगे संबोधित,करीब 2 घंटे तक कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक,गढ़ रोड स्थित मनोहर रीजेंसी में होगी बैठक

➡बलिया- बलिया में घाघरा नदी का तांडव जारी,घाघरा नदी से 24 गांव बाढ़ से प्रभावित,मौके पर पहुंची DM ने कहा आल इस वेल,बाढ़ पीड़ितों ने डीएम की खोली पोल,‘अभी तक राहत सामग्री वितरित नहीं की गई’,नाव तक की व्यवस्था नहीं की गई- बाढ़ पीड़ित,बांसडीह तहसील के डीएम ने किया निरीक्षण.

➡कानपुर- स्पा पार्लर में पड़ा पुलिस का छापा,कई थानों की फोर्स के साथ मारा गया छापा,2 लड़के और 4 लड़कियां मौके से अरेस्ट,पार्लर में कई दिनों से चल रहा था देह व्यापार,रावतपुर के अर्बन स्पा मसाज पार्लर का मामला.

➡गोंडा- दो मासूमों की बाढ़ के पानी में डूबकर मौत,उफ़नाये तालाब का पानी घर के सामने आया,घर के बाहर खेलते समय अचानक हुआ हादसा,5 साल के शनि,2 साल की लक्ष्मी की हुई मौत,परसपुर थाना क्षेत्र के चरसड़ी गांव का मामला.

➡बस्ती- डकैती की तैयारी कर रहे 6 अभियुक्त गिरफ्तार,बैंक की डकैती के लिए बना रहे थे तैयारी,बैंक और ग्राहक सेवा केंद्र था टारगेट,2 बाइक,2 तमंचा और 2 कारतूस बरामद,विक्रमजोत के खतमसराय का पूरा मामला.

➡आगरा- महिला से हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, 2 स्कूटी सवार युवकों ने की थी लूट, 1.5 लाख रुपये,मोबाइल,घड़ी, सोने का सामान बरामद, घटना में इस्तेमाल हुई एक्टिवा भी बरामद, तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, थाना हरीपर्वत क्षेत्र का मामला.

➡कासगंज- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला लापता युवक का शव,अपहरण के बाद हत्या की जताई जा रही आशंका,सूचना पर एसपी, एएसपी, सीओ पहुंचे मौके पर,फील्ड यूनिट, डॉग स्क्वायड की टीम जुटी जांच में,पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए,कोतवाली पटियाली के भरगैन रोड पर मिला शव.

➡सुल्तानपुर- गोमती नदी में कूदा अज्ञात युवक,गमछा और झोला नदी की रेलिंग पर रख कूदा,पास खड़े लड़के ने नदी में कूदते बनाया वीडियो,सूचना पर पहुंची पुलिस युवक की तलाश में जुटी,कुड़वार क्षेत्र के बरासिन गोमती पुल की घटना.

➡फर्रुखाबाद- दबंगों ने अपने गरीब महिला से शराब लिए मांगे रुपये,असहाय परचून की दुकान रखकर करती है गुजर-बसर,पैसे न देने पर दुकान का सामान उठा कर फेंका,महिला के साथ की गालीगलौज और मारपीट,दुकान में आग लगाने की धमकी देते हुए फरार,महिला ने गुंडों के खिलाफ थाने में दी तहरीर,कवरेज करने पहुंचे पत्रकार का गुंडों ने छीना मोबाइल,कोतवाली फर्रुखाबाद के लालसराय के पास का मामला.

➡संभल- जुनावई प्रभारी निरीक्षक कुलदीप कुमार के खिलाफ प्रदर्शन,तहसील पर कोतवाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी,प्रदर्शन,महिला ग्राम प्रधान ने कोतवाल पर लगाए गंभीर आरोप,पति और बेटे को फर्जी केस में फंसाने का लगाया आरोप,प्रभारी निरीक्षक के खिलाफ ग्राम प्रधान संगठन का प्रदर्शन,थाने में शौचालय,स्नान घर नहीं बनवाना पड़ गया भारी.

➡मुरादाबाद- मुरादाबाद के दौरे पर मुख्यमंत्री योगी,आर्यवीर महासम्मेलन में सीएम योगी,धर्म को बचाने के लिए आर्यवीर दल-CM,एक भारत, श्रेष्ठ भारत का लक्ष्य-CM,अनुच्छेद 370 खत्म किया गया-CM,अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण हो रहा-CM.

➡इटावा- पूर्व डिप्टी सीएम सुखवीर सिह बादल पहुंचे सैफई,भूपेंद्र सिंह हुड्डा और राजबब्बर भी पहुंचे सैफई,नेताजी के चित्र पर फूल अर्पित कर दी श्रद्धांजलि,सभी ने मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि अर्पित की,अखिलेश यादव से मिलकर संवेदना व्यक्त की.

➡वाराणसी – काशी हिंदू विश्व विद्यालय में छात्रों का प्रदर्शन , फीस वृद्धि के खिलाफ छात्रों का प्रदर्शन , इलाहाबाद के बाद BHU में फीस वृद्धि का मामला, विश्वविद्यालय में एबीवीपी छात्र संगठन का प्रदर्शन, छात्रों ने फीस वृद्धि को वापस लेने की मांग की , विश्वविद्यालय ने इस वर्ष फीस वृद्धि के बात को नकारा, आगामी सत्र से फीस वृद्धि का किया दावा.

➡आगरा- वकील की दबंगई कैमरे में हुई कैद,ऑटो चालक को वकील ने बेरहमी से पीटा,मामूली बात पर ऑटो चालक को पीटा,रकाबगंज क्षेत्र में जिला हॉस्पिटल का मामला.

➡टिहरी- टिहरी बांध से प्रभावितों को भुगतान की मांग,संघर्ष समिति के अध्यक्ष सोहन सिंह ने की मांग,पुनर्वास अधिशासी अभियंता को सौंपा ज्ञापन,संघर्ष समिति के अध्यक्ष ने कलेक्ट्रेट से की वार्ता,252 करोड़ की धनराशि अवमुक्त हो चुकी- अध्य़क्ष,24 परिवारों को 28.36 करोड़ की धनराशि मिली-अध्यक्ष,1 माह के भीतर पुनर्वास धनराशि को दिलाई जाए-अध्यक्ष,कार्रवाई न कर, शीघ्र भुगतान न होने पर दी चेतावनी,1 नवंबर से प्रभावित आंदोलन करने पर मजबूर होंगे-अध्यक्ष

➡कालाढूंगी- अव्यवस्थाओं की भेंट चढ़ा खेल महाकुंभ,खेल मंत्री रेखा आर्या ने सख्त निर्देश दिए थे,खेल महाकुंभ के मैदान में व्यवस्थाएं रही अधूरी,न्याय पंचायत स्तरीय खेल महाकुंभ आयोजित,मैदान में पानी, शौचालय, चिकित्सा की हो व्यवस्था,मंत्री के निर्देश के बाद नहीं हुई कोई व्यवस्था,राजकीय इंटर कॉलेज में खेल महाकुंभ आयोजित.

➡पंतनगर- कृषि विवि में 4 दिवसीय किसान मेले का आयोजन,17 से 20 अक्टूबर तक किसान मेले का आय़ोजन,कृषि विवि में कर रहा किसान मेले का आयोजित,20 हजार से अधिक किसान करेंगे मेले में शिरकत,कृषि मंत्री गणेश जोशी द्वारा किया जायेगा शुभारंभ,महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी करेंगे शिरकत,150 बड़े स्टाल 250 से छोटे स्टाल लगाए जाएंगे-कुलपति

➡रुड़की- 6 माह की गर्भवती महिला की हुई मौत, ससुराल पक्ष पर लगा हत्या का आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, परिजनों ने गला घोट कर हत्या का आरोप लगाया, तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई होगी-CO, लक्सर क्षेत्र के रामपुर रायघटी गांव की घटना.

➡हल्द्वानी- BJP के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय की बैठक, पूर्वी मंडल में बूथ पदाधिकारियों के साथ बैठक, दीप प्रज्वलित कर बैठक का किया शुभारंभ, भाजपा कार्यकर्ता के आवास में बूथ की बैठक, संगठन के कार्यक्रमों को लेकर विस्तार से चर्चा, लोकसभा चुनाव को लेकर भी बनाएंगे राजनीति, प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में भी करेंगे शिरकत.

➡देहरादून- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर, उत्तराखंड सड़क दुर्घटना राहत निधि में बढ़ोतरी, मृत्यु होने पर 1 लाख मिलती थी मुआवजा राशि, अब 1 लाख से बढ़ाकर 2 लाख मिलेगा मुआवजा, सचिव अरविन्द सिंह हायकी ने जारी किए आदेश.

➡रुद्रप्रयाग- हेली कंपनियों पर भड़की विधायक शैलारानी रावत, बेलगाम हैं कंपनियां, सबक मिलना जरुरी- विधायक, स्थानीय युवा कर्मचारियों का हो रहा शोषण-विधायक, जल्द कंपनियों के साथ बैठक बुलाई जाएगी- विधायक.

➡डोईवाल- नशे की जागरुकता पर मैराथन का आयोजन, पुलिस के सहयोग से बच्चों ने लिया भाग, स्कूली छात्रों ने मैराथन दौड़ में लिया भाग, होली एंजल स्कूली बच्चें दौड़ में हुए शामिल, युवा पीड़ी ड्रग्स के दुष्प्रभाव से दूर रहे-चौकी इंचार्ज, माजरी ग्रांट में मैराथन दौड़ का आयोजन.

➡हरिद्वार- जिला प्रशासन का अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, भगत सिंह चौक से दुर्गा मंदिर तक हटवाया अतिक्रमण, ADM, सिटी मजिस्ट्रेट, नगर आयुक्त समेत CO सिटी मौजूद, ADM ने अतिक्रमण की मांगी रिपोर्ट,हटवाने को किया निर्देशित.

➡श्रीनगर- चार दिवसीय खेल महाकुंभ का शुभारंभ, राज्य स्तरीय खेल महाकुंभ का आयोजन, राजकीय मेडिकल कॉलेज श्रीनगर में आयोजन, चिकित्सा मंत्री ने किया कार्यक्रम का आय़ोजन, रिले रेस, फुटबाल, बालीबाल, लंबी कूद शामिल, प्रत्येक साल खेल महोत्सव उमंग का आयोजन.

➡चंपावत- सीएम धामी एक दिवसीय चंपावत दौरे पर,सेवायोजन विभाग के रोजगार मेले का किया उद्घाटन,लोहाघाट में 30 योजनाओं का किया लोकार्पण,शिलान्यास,APJ इंजीनियरिंग कॉलेज में भी सीएम ने किया शुभारंभ,कॉलेज के लाइब्रेरी, प्रयोगशाला, स्मार्ट कक्ष का किया शुभारंभ,छात्रावास, शिक्षकों को उच्च शिक्षा का मासिक वेतन की घोषणा.

➡अल्मोड़ा- मेडिकल कॉलेज को MBBS ,MMC को मिला मान्यता,मान्यता मिलने पर मेडिकल कॉलेज तैयारी में जुटा,15 नवम्बर से MBBS के दूसरे बैच का सत्र शुरु होगा,मेडिकल कॉलेज में MRI की मशीनें स्थापित होने जा रही,मेडिकल कॉलेज के पहले बैच में 100 सीटों की अनुमति,कॉलेज के अधीन अस्पताल में सुविधाएं भी बढ़ाई-प्राचार्य

➡हल्द्वानी- विधायक सुमित हृदयेश ने अधिकारियों के साथ की बैठक,जल संस्थान, विद्युत, सिंचाई, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मौजूद,विधायक ने शहर के विकास कार्यों में तेजी लाने के दिए निर्देश,जल्द से जल्द सभी सड़कों को किया जाए गड्ढा मुक्त-विधायक,मुख्यमंत्री द्वारा मांगे गए 10 प्रस्ताव पर भी हुई चर्चा-विधायक,‘रकसिया,कलसिया नाले के नुकसान से बचाने के लिए भी करें कार्य’

➡हल्द्वानी- CM सिंह धामी के 10 प्रस्ताव मांगने पर विधायक ने की बैठक,सुमित हृदयेश का सभी विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक,हल्द्वानी शहर की 10 प्रमुख समस्याओं को CM के समक्ष रखेंगे,ISBT जू, अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम, महत्वपूर्ण योजनाएं तैयार करेंगे पेश,सीएम विकास कार्यों में भागीदार होंगे, जनता सराहना करेगी-विधायक

➡हल्द्वानी- त्यौहारों पर खाद्य सुरक्षा विभाग की छापेमारी,मिठाई की दुकान पर ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान,लालकुंआ में एक दर्जन दुकानों पर की छापेमारी,खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने दिए सख्त निर्देश,सैंपल फेल होंगे तो सख्त कानूनी कार्रवाई होगी.

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी का ट्वीट,राहुल गांधी ट्वीट कर सरकार पर साधा निशाना,’सरकार ने सालाना 2 करोड़ रोज़गार का झांसा दिया’,देश के शिक्षित बेरोज़गार युवा बेबस हैं – राहुल,’PM आंखें मूंद कर बैठे,युवा ठोकरें खाने पर मजबूर.’

➡दिल्ली- भारतीय महिला क्रिकेट टीम का एशिया कप पर कब्जा,भारत ने श्रीलंका को आठ विकेट से हराया,महिला क्रिकेट टीम का 7वीं बार एशिया कप पर कब्जा,श्रीलंका ने टॉस जीतकर 66 रन का छोटा लक्ष्य रखा था,इंडिया ने 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल किया,भारत श्रीलंका दोनों टीमें पांच बार फाइनल में भिड़ी हैं.


Related Articles

Back to top button