WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह-सुबह की कुछ प्रमुख खबरें

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह-सुबह की प्रमुख बड़ी ख़बरें….*

➡दिल्ली- स्कूटी सवार लड़की ने कैब चालक को पीटा, कैब ड्राइवर की पिटाई का वीडियो वायरल, सेंट्रल दिल्ली के वेस्ट पटेल नगर का वीडीयो, दो दिन पहले का बताया जा रहा वीडियो, पीड़ित ने पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी, कैब ड्राइवर फरीदाबाद का रहने वाला है, स्कूटर के नंबर से महिला की पहचान हुई।

➡दिल्ली- दिल्ली में 24 घंटे में 44 नए कोरोना मरीज,बीते 24 घंटे में प्रदेश में कोई मौत नहीं हुई।

➡लखनऊ- पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर निकलेगी ‘विजय रथ यात्रा’, अखिलेश यादव कल एक्सप्रेस-वे पर निकालेंगे यात्रा, गाजीपुर से लखनऊ तक निकलेगी ‘विजय रथ यात्रा’, एक्सप्रेस-वे पर कई जगह स्वागत कार्यक्रम और सभा, एयरस्ट्रिप के पास जनसभा को संबोधित करेंगे अखिलेश, कल सुबह 11.30 बजे गाजीपुर पहुंचेंगे अखिलेश यादव, गाजीपुर के परखपुरा में जनसभा करेंगे अखिलेश यादव, गाजीपुर से लखनऊ तक विजय रथ यात्रा निकालेंगे।

➡लखनऊ- आलोक सिन्हा यूपी IAS एसोसिएशन के अध्यक्ष बने, 1986 बैच के आईएएस अफसर हैं अलोक सिन्हा, कृषि उत्पादन आयुक्त आलोक सिन्हा बने अध्यक्ष, दीपक त्रिवेदी के निधन से खाली था अध्यक्ष का पद।

➡कौशाम्बी- कार्रवाई न होने पर सड़क पर लगाया जाम, प्रेमी पर प्रेमिका ने धोखाधड़ी का लगाया आरोप, प्रेमी पर यौन शोषण करने लगाया आरोप, शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं की गई, कार्रवाई न होने पर प्रेमिका ने किया चक्काजाम, सरायनकिल थाना क्षेत्र का मामला।

➡कौशांबी- चायल को मिली एक और यमुना पुल की सौगात, नन्दा का पुरवा से प्रयागराज के प्रतापपुर तक बनेगा पुल, विधायक ने यमुना घाट पर किया एलाइमेंट, राज्य सेतु निगम महाप्रबंधक भी शामिल रहे, चायल के नन्दा का पुरवा घाट पर बनेगा पुल।

➡कानपुर देहात- युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी, युवक की हत्याकर खेत में फेंका शव, मृतक का कुछ दिन पहले हुआ था झगड़ा, परिजनों का हत्याकर फेंकने का आरोप, रसूलाबाद के लकोटिया बंदरहा का मामला।

➡संभल- बिना ड्यूटी डॉक्टर के पोस्टमार्टम करने का मामला, मामले का जिलाधिकारी ने लिया संज्ञान, 3 डॉक्टर और एक स्वीपर पर दर्ज हुआ केस, पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर को खोजेगी पुलिस, 5 दिन पहले शव का किया गया था पोस्टमार्टम।

➡सीतापुर- बीजेपी विधायक के बेटे की गुंडई आई सामने,सरकारी गनर के साथ मिलकर युवक से की मारपीट,मिश्रिख नगर पालिका अध्यक्ष के बेटे से मारपीट,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,जमीन पर कब्जे को लेकर हुआ था विवाद,बीजेपी विधायक रामकृष्ण भार्गव के बेटों की गुंडई,शहर कोतवाली के रोटी गोदाम का मामला।

➡अम्बेडकरनगर- मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल, घायल बादमाश को इलाज के लिए भेजा अस्पताल, बदमाश पर एक दर्जन से ज्यादा केस हैं दर्ज, कब्जे से अवैध तमंचा,कारतूस,बाइक बरामद, बसखारी थाने के सुलेमपुर मोड़ पर हुई मुठभेड़।

➡गाजियाबाद- पंचमढ़ी अपार्टमेंट में लगी भीषण आग, अपार्टमेंट की 14वीं मंजिल पर लगी आग, दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, किसी के हताहत न होने से बड़ा हादसा टला, कौशांबी स्थित पंचमढ़ी अपार्टमेंट की घटना।

➡मुजफ्फरनगर- पुलिस,बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में लुटेरा बदमाश गोली लगने से घायल, बदमाश से बाइक, पिस्टल और 3 कारतूस बरामद, घायल बदमाश पर लूट के दर्जनों मुकदमे दर्ज, घायल का एक साथी फरार, जंगलों में कॉम्बिंग जारी, खतौली थाने के नंगला रूद्र मोड़ पर हुई मुठभेड़।

➡कानपुर- भौति में पक्षों में हुई जमकर मारपीट, सपा-भाजपा नेता के साथियों में मारपीट, सपा नेता पर दर्ज किया गया मुकदमा, कानपुर आउटर के सचेंडी क्षेत्र का मामला।

➡हरदोई- छापेमारी में दुकान से नकली डीएपी खाद बरामद,नकली डीएपी मिलने पर दुकान सीज की गई,दुकानदार के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर,अधिकारियों ने सवायजपुर में दुकान में मारा छापा।

➡मुरादाबाद- छात्र के लापता होने से परिवार में हड़कंप,परिजनों ने स्कूल में किया जमकर हंगामा,स्कूल स्टाफ पर आरोप लगाकर किया हंगामा,सिविल लाइंस थाने के C.M स्कूल का मामला।

➡झांसी- सीएम योगी आदित्यनाथ का झांसी दौरा कल,PM मोदी के कार्यक्रम स्थल का करेंगे निरीक्षण,अधिकारियों,जनप्रतिनिधियों के साथ करेंगे बैठक।

➡हरदोई- संदिग्ध हालत में छात्र ने लगाई फांसी, फांसी लगाकर छात्र ने की आत्महत्या, कॉलेज परिसर में ही रहता था छात्र, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, बाल विद्या भवन कॉलेज परिसर का मामला।

➡मैनपुरी- रिवॉल्वर साफ करते समय चली गोली, गोली लगने से एसआई घायल, घायल SI को अस्पताल में कराया भर्ती, विछवां थाने में तैनात है एसआई।

➡कानपुर- दो राज्यों से कानपुर पहुंची ईवीएम मशीन,भेल के इंजीनियर कर रहे पहले चरण की टेस्टिंग,महाराष्ट्र और तमिलनाडु से मंगवाई गयी ईवीएम।

➡अलीगढ़- अनियंत्रित कार ने मासूम बच्ची को रौंदा,सड़क हादसे में मासूम बच्ची की हुई मौत,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सिविल लाइन थाने के लाल दिग्गी की घटना।

➡कौशांबी- पिकअप ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, हादसे में बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौत, पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम को भेजा, पश्चिम सरीरा थाने के बैरामपुर के पास की घटना।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

https://shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button