WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.30 बजे की बड़ी खबरें…… 01.08.2022

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.30 बजे की बड़ी खबरें…… 01.08.2022

➡लखनऊ- सीएम योगी ने सभी शिक्षकों को शपथ दिलाई,स्कूल चलो अभियान के परिणाम अच्छे आए हैं- सीएम,कोरोना में शिक्षा प्रभावित रही – सीएम योगी,दूरदर्शन के जरिए पढ़ाई करवाई गई – सीएम योगी,2017 के पहले स्कूलों की स्थिति अच्छी नहीं थी – CM,झाड़ियों के बीच बैठकर पढ़ाई होती थी – सीएम योगी,कायाकल्प विद्यांजलि का शुभारंभ हुआ है – सीएम,NCERT गणित और विज्ञान की किट दी गई – सीएम,आज स्कूलों में बच्चों की संख्या बढ़ गई- CM योगी,ऑपरेशन कायाकल्प में कई स्कूल दर्शनीय हो गए- CM,आज तकनीक का समय है,इससे बच्चों को जोड़ना होगा- CM,अभिभावकों के नंबर शिक्षकों के पास होने चाहिए – CM

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान,जिलों से तमाम लोग शिकायत लेकर आए हैं- केशव,समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिए गए- केशव,बीजेपी के दोनों एमएलसी प्रत्याशी जीतेंगे – केशव,DBT के माध्यम से अभिभावकों को पैसा दे रहे- केशव,कहीं भी किसी भी प्रकार का लीकेज नहीं है- केशव,ईमानदारी से भाजपा सरकार काम कर रही – केशव.

➡लखनऊ- बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप सिंह का बयान,बेसिक शिक्षा में बहुत बड़ा काम हुआ – संदीप सिंह,टेक्नोलॉजी के साथ बच्चों को जोड़ रहे – संदीप सिंह,अच्छे रिजल्ट के लिए शिक्षकों का योगदान – संदीप सिंह,निपुण भारत के लक्ष्य को प्राप्त करना है – संदीप सिंह

➡लखनऊ- भाजपा प्रत्याशी निर्मला पासवान का बयान,बीजेपी ने मुझे बहुत कुछ दिया- निर्मला पासवान,‘बाबरी विध्वंस के समय से मैं केशव जी से जुड़ी हूं’,केशव मौर्य जी मेरे बड़े भाई के जैसे हैं – निर्मला,‘पार्टी के विश्वास पर खरा उतरने की कोशिश करूंगी.

➡लखनऊ- BJP प्रत्याशियों ने MLC के लिए नामांकन किया,धर्मेंद्र सिंह सैंथवार, निर्मला पासवान का नामांकन,सीएम योगी आदित्यनाथ नामांकन में मौजूद रहे,स्वतंत्रदेव सिंह, ब्रजेश पाठक, केशव मौर्य मौजूद,BJP संगठन के तमाम वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद,MLC के लिए दोनों प्रत्याशियों ने नामांकन किया.

➡लखनऊ- मंत्री दानिश आजाद अंसारी का बयान,BJP सभी को साथ लेकर चलने वाली पार्टी – अंसारी,अल्पसंख्यक समाज को जोड़ने पर चर्चा हुई- अंसारी,2024 की तैयारियां चल रही हैं – दानिश आजाद अंसारी

➡लखनऊ- सपा विधायक रविदास मेहरोत्रा का बयान,पिछड़े,दलितों का उत्पीड़न हो रहा – रविदास,सपा सभी वर्ग के हक की लड़ाई लड़ रही- रविदास

➡रामपुर (अपडेट)- बाइक सवार कांवड़िए की मौत का मामला,बाइक सवार कांवड़िया ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराया था,ट्रैक्टर ट्रॉली से टक्कर के बाद मौत हुई थी,नाराज कांवड़ियों ने ट्रैक्टर ट्रॉली में लगाई आग,ट्रैक्टर ट्रॉली में आग लगने से घटों हाईवे जाम,डीएम समेत 10 थानों के इंस्पेक्टर,3 सीओ मौके पर,मिलक इलाके के दिल्ली-लखनऊ हाइवे की घटना.

➡कन्नौज- जिला अस्पताल पहुंची नेशनल क्वालिटी एश्योरेंस स्टैंडर्ड टीम,अस्पताल को दी गयी सुविधाओं की कर रही जांच,मरीजों से दवा और जांचों के बारे में की पूछताछ,गन्दगी देख टीम ने लगायी सीएमएस को फटकार,दिल्ली से आयी 2 अफसरों की टीम कर रही जांच,अस्पताल को एन्क्यूएएस का दर्जा मिलने की हो रही कवायद.

➡लखीमपुर- आंगनबाड़ी केंद्र पर पुष्टाहार वितरण को लेकर दंगल,पुष्टाहार बटने के दौरान जमकर छीना झपटी की गई,ग्रामीणों और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं में नोकझोक,8 महीने में पहली बार बाटा जा रहा- ग्रामीण,डीपीओ के संरक्षण में पुष्टाहार में भारी धांधली,फूलबेहड़ के हजरतापुर में पुष्टाहार वितरण में हंगामा.

➡अमेठी- दखिनवारा में हुए ब्लास्ट का मामला,बीट कांस्टेबल दीवान लालमणि निलंबित,अवैध पटाखा करोबार पर लगाएं लगाम-एसपी,दो दिनों का विशेष अभियान चलाएं- एसपी,अवैध निर्माण करने वालों पर कार्रवाई हो- एसपी,विस्फोट से दो मंजिला मकान ढह गया था,जामो थाना क्षेत्र के दखिनवारा हुआ था धमाका.

➡प्रयागराज- महाधिवक्ता कार्यालय में आज से शुरू हुआ कामकाज,एक से 5 तल तक काम शुरू कराने को विभागों ने दिया NOC,6वीं से 6वीं मंजिल तक मरम्मत के बाद ही शुरू होगा कामकाज,दो हफ्ते बाद कामकाज शुरू, 17 जुलाई को लगी थी आग,इसके बाद कार्यालय भवन को कर दिया गया था सील.

➡अमेठी- दखिनवारा में हुए ब्लास्ट का मामला,बीट कांस्टेबल दीवान लालमणि निलंबित,अवैध पटाखा करोबार पर लगाएं लगाम-एसपी,दो दिनों का विशेष अभियान चलाएं- एसपी,अवैध निर्माण करने वालों पर कार्रवाई हो- एसपी,विस्फोट से दो मंजिला मकान ढह गया था,जामो थाना क्षेत्र के दखिनवारा हुआ था धमाका.

➡कानपुर- प्राइवेट स्कूल की मनमानी से अभिभावक परेशान,प्रार्थना के बाद जबरन पढ़ाया जाता है कलमा,स्कूल प्रबंधन पर पैरेंट्स ने लगाए गंभीर आरोप,पैरेंट्स ने काटा हंगामा,शिकायत कराई गई दर्ज,फ्लोरेंस इंटरनेशनल स्कूल में हंगामा और नारेबाजी,स्कूल को बंद करने की मांग पर अड़े अभिभावक.

➡कानपुर देहात- बच्चों से भरा ओवरलोड स्कूली वाहन का वीडियो,स्कूली वाहन में 22 बच्चों को ठूंस-ठूंसकर भरा,स्कूल संचालक निर्देशों की उड़ा रहे धज्जियां,स्कूल वाहन में एक के ऊपर एक लदे बच्चे,मां संतोषी टेक्निकल,औद्योगिक कॉलेज का मामला,थाना सिकन्दरा क्षेत्र के शाखिन बुजुर्ग का मामला.

➡लखीमपुर- पांच हजार कुंटल सरकारी अनाज गबन मामला,मामले में गोदाम प्रभारी समेत दोनों आरोपी फरार,SFC प्रबन्धक पर दो करोड़ का अनाज घोटाला,घोटाला सामने आने पर कार्रवाई नहीं हुई,SFC प्रबन्धक की भूमिका संदिग्ध बताई जा रही,SFC बांकेगंज गोदाम से गायब किया गया था अनाज.

➡हमीरपुर- दुर्लभ प्रजाति के साइबेरियन पक्षी को मछुआरे ने बचाया,नदी के तेज बहाव से बचाव करने का वीडियो वायरल,यमुना,बेतवा नदी के संगम स्थल पर मछुआरे को मिला,तेज बहाव से दुर्लभ पक्षी को बचाकर नदी किनारे छोड़ा,सदर कोतवाली इलाके के संगम स्थल का मामला.

➡हमीरपुर- खबर का असर,राठ कोतवाली प्रभारी भी हुए लाइन हाजिर,दारोगा के निलंबन के बाद हुए लाइन हाजिर,घर में घुसकर तोड़फोड़ कर महिला को पीटा था,3 दिन हिरासत में रखने के बाद किया था चालान,चोरी के आरोपी की पत्नी के साथ मारपीट मामाला.

➡अलीगढ़- AMU ने इस्लामिक स्टडीज विभाग से 2 किताबें हटीं,पाकिस्तानी दो लेखकों की किताबें हटाई गईं,पीएम मोदी को पत्र लिखे जाने के बाद लगा प्रतिबंध,जामिया मिलिया,हमदर्द विवि में पढ़ाई जा रही थी,एएमयू में बीए और एमए कक्षाओं में पढ़ाई जाती थी.

➡बदायूं- संदिग्ध हालात में युवक की मौत से हड़कंप,परिजनों ने युवक के हत्या की आशंका जताई,ट्यूबवेल की कोठरी में जमीन पर मिला शव,ट्यूबवेल की रखवाली करने गया था युवक,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, उझानी क्षेत्र के बुर्रा फरीदपुर का मामला.

➡देवरिया- करोड़ों का राशन डकार गया मार्केटिंग इंस्पेक्टर,10221 बोरी गरीबों का राशन डकार गया राहुल सिंह,डीएम की जांच कमेटी ने किया बड़ा खुलासा,भाटपार रानी थाने में दर्ज हुआ मुकदमा,मार्केटिंग इंस्पेक्टर राहुल सिंह फरार,भाटपार रानी हॉट शाखा का मामला.

➡बुलंदशहर- व्यापारी संगठन ने एसएसपी कार्यालय में किया हंगामा,उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारी पहुंचे SSP कार्यालय,शिकारपुर पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल,शिकारपुर में व्यापारी से साथ हुई थी मारपीट,व्यापारी को न्याय दिलाने की मांग की.

➡हमीरपुर- नाबालिग को बंधक बनाकर किया गया रेप,लड़की को झांसा देकर अपने घर ले गया था,परिजनों को धमकी देकर युवक हुआ फरार,लड़की ने लोक-लाज के चलते खाया जहर,नाबालिग लड़की जिला अस्पताल में भर्ती,मौदहा इलाके के एक गांव का मामला.

➡गोरखपुर- DM ने अधिकारियों को निरीक्षण के दिए निर्देश,ADM वित्त राजेश सिंह ने किया औचक निरीक्षण,सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भटहट,चरगांवा का निरीक्षण,निरीक्षण मे 50% कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए
लापरवाही कर्मचारियों पर होगी कार्रवाई.

➡लखीमपुर- खाद्य विभाग के FSO पर लगे गम्भीर आरोप,वसूली को लेकर व्यापारियों में आक्रोश,जेल भेजने की धमकी को लेकर 50 हजार मांगे थे,व्यापारी ने FSO के खिलाफ भीरा थाने में तहरीर दी,FSO मनोज पर ड्राइवर से वसूली कराने का आरोप.

➡श्रावस्ती- LJP प्रदेश अध्यक्ष के साथ होमगार्ड ने किया धोखाधड़ी,होमगार्ड जमीन का रजिस्ट्री कराकर नहीं दे रहा पैसा,9 महीने बीतने के बाद भी नहीं दिया पैसे,गैंगस्टर एक्ट का आरोपी है दबंग होमगार्ड,होमगार्ड पर आधा दर्जन से अधिक दर्ज हैं मुकदमे.

➡रामपुर- सड़क हादसे में कांवड़िए की मौत, कई घायल,सड़क हादसे के बाद डीएम एसपी मौके पर पहुंचे,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा ,डाक कांवड़ बदलने को लेकर हुआ हादसा-एसपी,मिलक के दिल्ली लखनऊ हाईवे पर हुआ हादसा.

➡हरदोई- छेड़छाड़ के विरोध पर शोहदे ने किया हमला,भाई, बहन और मां पर किया बांके से हमला,भाई को लखनऊ ट्रामा सेंटर किया गया रेफर,पीड़ित किशोरी और मां का हरदोई में चल रहा इलाज,थाना पिहानी के सहादत नगर का मामला.

➡हमीरपुर- जालौन और महोबा में लूट होने का मामला,दो अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,अभियुक्तों पर एक दर्जन गंभीर मामले हैं दर्ज,करीब 3 लाख के जेवरात,बाइक,अन्य सामान बरामद,थाना सिसोलर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी.

➡बरेली- पति के पीटने के बाद गुस्से में आई पत्नी,पति पर फेंका तेजाब,हुआ गम्भीर घायल,पुलिस ने जिला अस्पताल में कराया भर्ती,शिकायत के बाद पुलिस ने पत्नी को किया गिरफ्तार,नवाबगंज थाना क्षेत्र के इस्लामनगर की घटना.

➡एटा- खड़े ट्रक में कांवड़िए की बाइक पीछे से घुसी,गुस्साए कांवड़ियों ने ट्रक ड्राइवर को जमकर पीटा,वीडियो बना रहे मीडिया कर्मियों से की अभद्रता,घायल कांवड़िए को पुलिस ने कराया भर्ती,अवागढ़ के एटा टूंडला रोड फारिया मोड़ की घटना.

➡सोनभद्र- लेखपाल का पैसा लेते वीडियो हुआ वायरल,वरासत के नाम पर पैसा लेते वीडियो वायरल,लेखपाल का नाम अशोक कुमार बताया जा रहा,बभनी थाना क्षेत्र के असनहर गांव का मामला,दुद्धी तहसील में तैनात है लेखपाल अशोक कुमार.

➡अमेठी- संदिग्ध हालत में पेड़ से लटका मिला शव,कल देर शाम से गायब युवक का मिला शव,गमछे के सहारे बंधा हुआ पेड़ से लटकता मिला,परिजनों ने युवक की जताई हत्या की आशंका,शुक्ल बाजार के पूरे दयाल किशनी का मामला.

➡चित्रकूट- जिला खाद्य पूर्ति कार्यालय की छत टपकने का मामला,छत टपकने से ऑफिस में पानी भरने का मामला,पाननी भरने से दस्तावेज, कंप्यूटर,इन्वर्टर खराब,कर्वी स्थित जिला खाद्य पूर्ति कार्यालय का मामला.

➡कन्नौज- प्राथमिक विद्यालय में सांप निकलने से हड़कंप,प्रिंसिपल की अलमारी से निकला 8 फीट लम्बा सांप,प्रधानाध्यापक की चीख सुनकर मौके पर लगी भीड़,उमर्दा के चंदौली के प्राथमिक विद्यालय का मामला.

➡रायबरेली- युवक की स्नान करते समय नदी में डूबकर मौत,कड़ी मशक्कत के बाद शव को निकाला गया,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,हरचंदपुर के आस्तिक मंदिर के पास नदी का मामला.

➡अमरोहा- डोर के सहारे नाव पर सफर तय कर रहे ग्रामीण,हर रोज मौत के मुंह से होकर गुजर रहे ग्रामीण,अभी तक नहीं हो पाया पक्के पुल का निर्माण,धनौरा के गंगा किनारे बसें हैं दर्जनों गांव.

➡एटा- विद्युत पोल में उतरे करंट से व्यक्ति की मौत,पोल पर सुखाने के लिए कपड़ा डालते लगा करंट,मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने किया मृत घोषित,एटा थाना निधोलीकला के मील गढ़ी की घटना.

➡कानपुर- प्राइवेट स्कूल की शर्मनाक करतूत आई सामने,प्रार्थना के बाद जबरन पढ़ाया जाता है कलमा,स्कूल प्रबंधन पर पैरेंट्स ने लगाए गंभीर आरोप,पैरेंट्स ने काटा हंगामा,शिकायत कराई गई दर्ज.

➡पीलीभीत- संदिग्ध हालत में लापता युवक का मिला शव,परिजनों ने युवक की जताई हत्या की आशंका,सहकारी चीनी मिल परिसर में मिला शव,बीसलपुर इलाके के ग्यासपुर का रहने वाला था.

➡लखीमपुर- सिविल जज के बंद मकान में चोरी से हड़कंप,40 हजार नगदी व जेवरात लेकर फरार बदमाश,मामले को लेकर परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर,निघासन के दौलतापुर का मामला.

➡बांदा- संदिग्ध हालत में तालाब में मिला बुजुर्ग का शव,कल सुबह से घर से लापता था मृतक बुजुर्ग,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बबेरू के श्री मैरिज हाउस के सामने की घटना.

➡कानपुर- बाइक सवार 3 लोगों को लोडर ने मारी टक्कर,दो की हुई मौत,एक गंभीर रूप से घायल,गंगा स्नान कर लौट रहे लोगों मारी टक्कर,शिवराजपुर के गौरी अभयपुर के पास की घटना.

➡कन्नौज- जिला अस्पताल में नहीं सुधर रही स्वास्थ्य सेवाएं,मरीजों को सुविधाएं देने में लगातार लापरवाही,मरीज को व्हील चेयर पर ले जाते दिखे तीमारदार.

➡बाराबंकी- कांवड़ियों,श्रद्धालुओं से पुलिस कर रही मनमानी,बाइकों से मंदिर आए श्रद्धालुओं का कर रही चालान,थाना बड्डूपुर के भगौली तीर्थ का मामला.

➡कन्नौज- तीसरे सोमवार पर उमड़ी कांवड़ियों की भीड़,मेहंदीघाट पर जलाभिषेक के लिए भरा गंगाजल,सुरक्षा के लिए गंगा में कराई गई बैरिकेडिंग.

➡आगरा- यमुना नदी में बच्चे लगा रहे मौत की छलांग,नदी में ऊंचाई से कूदकर बच्चे कर रहे स्नान,बाह के तीर्थ धाम बटेश्वर के यमुना नदी का मामला.

➡देहरादून- उत्तराखंड भाजपा ने 12 लाख झंडे बनवाए,13 अगस्त को 230 मी लंबे तिरंगे के साथ यात्रा निकाली जाएगी,हर घर तिरंगा अभियान के तहत 12 लाख झंडे तैयार,देहरादून बीजेपी कार्यालय में अभियान को लेकर समीक्षा,सीएम धामी, संबित पात्रा और तमाम बड़े नेता मौजूद,अभियान 13 अगस्त से 15 अगस्त तक चलेगा.

➡हल्द्वानी- कांग्रेस की तिरंगा यात्रा को लेकर बैठक शुरू,हल्द्वानी में स्वराज आश्रम में आयोजित हुई बैठक,कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष भी मौजूद,तिरंगा यात्रा संयोजक गोविंद कुंजवाल मौजूद.

➡देहरादून- हर घर तिरंगा अभियान की तैयारियों को लेकर चर्चा,सीएम आवास पर संबित पात्रा के साथ CM की चर्चा,13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा लगाने की तैयारी.

➡देहरादून- प्रदेश में भर्ती घोटालों पर बोले सीएम धामी,आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी – सीएम धामी,एसआईटी अबतक 12 लोगों को पकड़ चुकी- CM

➡पौड़ी- रेतपुर में खिरसू क्षेत्र में बादल फटा,बादल फटने से जान माल का नुकसान नहीं,जोगड़ी गांव में बादल फटने से धंस गई सड़क.

➡दिल्ली- लोकसभा, राज्यसभा की कार्यवाही स्थगित,12 बजे तक दोनों सदनों की कार्यवाही स्थगित,विपक्ष के हंगामे के बाद कार्यवाही स्थगित.

➡दिल्ली- दिल्ली में बंद नहीं होंगी शराब की दुकानें,शराब दुकानों के लाइसेंस को एक्सटेंशन मिला,लाइसेंस को 30 सितंबर तक एक्सटेंशन मिला.

➡दिल्ली- संजय राउत के समर्थन में आई कांग्रेस,कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का बयान,हम संजय राउत के साथ हैं – अधीर रंजन चौधरी.

➡दिल्ली- सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने संसद में चर्चा की मांग की,संजय राउत मामले में ईडी का कार्रवाई का मामला,संजय राउत मामले में राज्यसभा में चर्चा की मांग,शिवसेना की राज्यसभा सांसद हैं प्रियंका चतुर्वेदी.

➡दिल्ली- राज्यसभा की कार्यवाही 2 बजे तक स्थगित,विपक्ष के हंगामे के बाद कार्यवाही स्थगित हुई,राज्यसभा में विपक्षी सांसदों का जोरदार हंगामा.

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बयान,सरकार हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार – अनुराग,जनता विपक्ष की नीयत देख रही है – अनुराग,जनहित के काम में विपक्ष बाधा डाल रहा- अनुराग,विपक्ष चर्चा पर विश्वास ही नहीं करता – अनुराग, देश के लिए पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को बधाई- अनुराग.

➡दिल्ली- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज पहुंचेंगे दिल्ली,7 बजे उत्तराखंड सदन पहुंचेंगे सीएम पुष्कर सिंह धामी

➡दिल्ली- मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी को राहत नहीं,सुप्रीम कोर्ट से अफशां अंसारी को नहीं मिली राहत,सुप्रीम कोर्ट ने अफशां को हाईकोर्ट जाने के लिए कहा,अफशां ने इलाहाबाद HC के फैसले को चुनौती दी थी,अपने खिलाफ दर्ज FIR को रद्द करने की मांग की थी,अफशां पर गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ था.

➡दिल्ली- संजय राउत पर बोले केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी,ईडी अपना काम कर रही, सच सामने आएगा- टेनी,संजय राउत की पत्नी से अवैध धन जब्त हुआ- टेनी

➡दिल्ली- दिल्ली में मंकीपॉक्स के 2 संदिग्ध मरीज मिले,अफ्रीकी मूल के 2 संदिग्ध मंकीपॉक्स मरीज मिले,दोनों को दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

➡दिल्ली- जुलाई महीने में GST का कलेक्शन बढ़ा,जीएसटी का कलेक्शन बढ़कर 1.49 लाख करोड़ हुआ,जुलाई में GST का कलेक्शन 28% बढ़ा- वित्त मंत्रालय.

➡मुंबई- जेजे हॉस्पिटल के लिए निकली ईडी की टीम,संजय राउत को लेकर निकले ईडी के अफसर,थोड़ी देर में संजय राउत का मेडिकल कराया जाएगा,मेडिकल के बाद संजय राउत की MPMLA कोर्ट में पेशी.

https://www.shekharnews.com:/

*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button