WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4 बजे की बड़ी खबरें……25.09.22

शेखर न्यूज़ पर शाम 4 बजे की बड़ी खबरें……25.09.22

➡लखनऊ- यूपी में 4 आईएएस अफसरों के तबादले, पवन कुमार विशेष सचिव PWD बने, आशुतोष द्विवेदी विशेष सचिव PWD, रवींद्र कुमार विशेष सचिव आबकारी, धीरेंद्र सिंह सचान विशेष सचिव स्वास्थ्य बने, 4 पीसीएस अफसरों के भी तबादले हुए, सुनील सिंह विशेष सचिव आवास,शहरी नियोजन, रेखा एस चौहान रजिस्ट्रर केजीएमयू लखनऊ, अलका वर्मा विशेष सचिव आवास, शहरी नियोजन, अभिषेक पाठक प्रधान प्रबंधक,सहकारी चीनी मिल संघ.

➡लखनऊ- समाधान सप्ताह के बाद अब संभव पोर्टल पर होगी सुनवाई, एमडी मध्यांचल विद्युत वितरण निगम ने जारी किए निर्देश, अपर मुख्य सचिव के निर्देश पर जारी किए गए निर्देश, विद्युत सब स्टेशन से लेकर एमडी दफ्तर पर भी होगी सुनवाई, अधिशासी अभियंता से लेकर अधीक्षण अभियंता भी करेंगे सुनवाई, विद्युत संबंधी किसी भी समस्या के समाधान के लिए कर सकेंगे संपर्क.

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज कार्यक्रम, 6 बजे ग्रामीण जलापूर्ति के सम्बंध में बैठक, जलशक्ति विभाग के साथ बैठक करेंगे सीएम, 6.30 बजे ग्रामीण जलापूर्ति के सम्बंध में बैठक, राज्यस्तरीय वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक, 7.10 बजे से त्योहारों के सम्बंध में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग.

➡लखनऊ- बहनाई की हत्या में वांछित अभियुक्त गिरफ्तार,कृष्णानगर पुलिस ने 1 अभियुक्त को अरेस्ट किया,बहनोई को अगवा कर मौत के घाट उतारा था,कृष्णानगर पुलिस ने सूरज सिंह को किया अरेस्ट।

➡लखनऊ- 220 दुर्लभ गुरुग्रंथ साहिब की प्रतियां पहुंची,महापौर संयुक्ता भाटिया ने किया शिरोधार्य।

➡आगरा- उत्तर प्रदेश की राज्यपाल पहुंची विवि के संस्कृति भवन,छात्रों ने राज्यपाल आनंदी बैन पटेल का किया स्वागत,संस्कृति भवन के निरीक्षण के बाद पहुंचेंगी छलेसर कैम्पस,राज्यपाल विवि के पालीवाल परिसर का लेंगी जायजा,विवि अधिकारियों के साथ बैठक करेंगी राज्यपाल,मीडिया की राज्यपाल के निरीक्षण से रखी गयी दूरी।

➡अम्बेडकरनगर- नियमों को ताक पर रखकर फर्राटा भरते जादूगर डीके भारत, आंख पर पट्टी बांधकर बाइक चलाते वीडियो आया सामने, ट्रैफिक नियमों को ठेंगे पर रख शहर भर में दौड़ाई बाइक, हेलमेट की जगह आंख पर पट्टी, सिर पर कपड़ा बांधा, चौराहों पर तैनात ट्रैफिक पुलिस देखती रही तमाशा, ARTO कार्यालय में तैनात RI ने दिखाई थी हरी झंडी, डीके भारत की बाइक रैली को दिखाई थी हरी झंडी, अकबरपुर में जादूगर डीके भारत ने निकाली बाइक रैली.

➡बस्ती- अब तक बिना मान्यता के 142 मदरसे हो रहे संचालित, जांच में 142 मदरसे बिना पंजीकरण के हुए सत्यापित, 14 मदरसे एडेड, 108 मदरसे नॉन एडेड का पंजीकरण, अब तक जांच में 264 मदरसों की हो चुका है सर्वे, 5 अक्टूबर को शासन को सौंपी जाएगी रिपोर्ट- अधिकारी, अब तक 260 मदरसो की हो चुकी ऑनलाइन फीडिंग.

➡उन्नाव- संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, परिजनों के अनुसार चारपाई से गिरकर हुई मौत, घटना की जांच में जुटी पुलिस, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेजा, सफीपुर कोतवाली के भैसहरा गांव की घटना.

➡ललितपुर- सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष कैलाश यादव की सम्पत्ति कुर्क, कैलाश यादव सहित 6 लोगों की सम्पत्ति कुर्क, 4 करोड़ की चल-अचल संपत्ति कुर्क की कार्रवाई, जिला मजिस्ट्रेट के आदेश के बाद कार्रवाई जारी, सदर कोतवाली क्षेत्र के तालाबपुरा का मामला.

➡हाथरस- संपत्ति बंटवारे को लेकर बेटे ने की मां की हत्या,पितृ दोष पूजन के दौरान बेटे ने की हत्या,संपत्ति बंटवारे को लेकर चल रहा था विवाद,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कोतवाली सिकंदराराऊ के गांव कमालपुर की घटना।

➡सहारनपुर- 2 दिन से लापता बच्चे का मिला शव, प्लॉट में भरे पानी में डूबने से हुई मौत, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी, सहारनपुर के नानौता नगर का मामला.

➡सहारनपुर- लापता 4 साल के बच्चे का मिला शव, घर के पास खाली प्लाट में भरे पानी से बरामद, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, थाना नानौता के छत्ता की है घटना.

➡उन्नाव- जर्जर भवन का छज्जा गिरने से कई घायल, छज्जे के नीचे खड़े कई लोग हुए घायल, तीन घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया, सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस, कोतवाली उन्नाव के धवन रोड का मामला.

➡अमरोहा- फर्जी आयुष्मान कार्ड बनाते युवक को दबोचा, 100-100 रुपए में बना रहा था फर्जी आयुष्मान कार्ड, सैकड़ों फर्जी कार्ड युवक के पास से बरामद, जालसाज युवक को ग्रामीणों ने बनाया बंधक, प्रधान ने शक होने पर पुलिस को दी सूचना, थाना गजरौला क्षेत्र के शाहबाजपुर गांव का मामला.

➡उन्नाव- संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी, सफीपुर कोतवाली के भैसहरा गांव की घटना.

➡फिरोजाबाद- होमगार्ड के जवानों ने किया वृक्षारोपण, सरोवर किनारे वृक्षारोपण का आयोजन किया गया, होमगार्ड के जवानों ने सभी का स्वागत किया, फिरोजाबाद थाना के शिकोहाबाद गांव का मामला

➡शाहजहांपुर- दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, सीओ चकबंदी के सामने हुई मारपीट, खेत के बंटवारे को लेकर हुआ विवाद, थाना कलान के चिदकुरी गांव की घटना.

➡चन्दौली- पंडित दीनदयाल की 106वीं जयंती आज, दीनदयाल के नाम पर स्टेशन का नाम, DRM ADRM, ने पुष्प अर्पित कर किया नमन, DDU मंडल में मनाई जा रही दीनदयाल जयंती.

➡एटा- एटा पहुंचे उत्तर प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, पं. दीन दयाल उपाध्याय की जयंती पर दिया बयान, नीतीश कुमार को प्रधानी का चुनाव लड़ना चाहिए- दिनेश, प्रधानी के चुनाव में भी होगी जमानत ज़ब्त- दिनेश, बिहार में अपना आधार खो चुके हैं नीतीश- दिनेश, कोई भी नहीं बचा सकता जमानत -दिनेश, दिग्विजय सिंह का मानसिक संतुलन अव्यवस्थित- दिनेश.

➡देहरादून- अंकिता हत्याकांड पर CM पुष्कर धामी का बयान,अंकिता के पिता को सैल्यूट करता हूं- सीएम,मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई होगी-सीएम,मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा-सीएम,कोई भी आरोपी छूट नहीं पाएगा- सीएम धामी,ऐसे समय में लोगों का गुस्सा होना स्वाभाविक-CM,पीड़ित परिवार की हर संभव मदद की जाएगी-CM।

➡देहरादून- इंद्रेश अस्पताल में महिला की संदिग्ध मौत, हादसे में घायल महिला का चल रहा था इलाज, ऑपरेशन के बाद महिला की हुई संदिग्ध मौत, नाराज परिजनों ने अस्पताल के बाहर किया हंगामा, परिजनों ने अस्पताल पर लगाए गंभीर आरोप, शरीर से अंग निकालने के गंभीर आरोप लगाए, महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

➡देहरादून- अंकिता मर्डर केस मामले से जुड़ी खबर, जांच के लिए SIT की टीम रिजॉर्ट पहुंची, एसआईटी की फॉरेंसिक टीम रिजॉर्ट पहुंची, एसआईटी की टीम सबूतों को जुटा रही है, SIT की टीम कमरे की जांच कर रही है.

➡ऋषिकेश- अंकिता के पोस्टमार्टम की जल्द सौंपी जाएगी रिपोर्ट, विस्तृत रिपोर्ट तैयार करने में जुटे AIIMS चिकित्सक, प्रोविजनल रिपोर्ट पहले ही सौंप चुका है AIIMS प्रशासन, सोमवार को दी जा सकती है विस्तृत रिपोर्ट, AIIMS पीआरओ हरीश मोहन थपलियाल ने दी जानकारी.

➡ऋषिकेश- कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद को बर्खास्त करने की मांग, विधानसभा भर्ती मामले में बर्खास्त करने की मांग, नियुक्तियों को निरस्त करने को लेकर की गई मांग, कांग्रेस ने सरकार की नियत पर सवाल उठाए, कांग्रेस ने आमरण अनशन की चेतावनी दी.

➡खटीमा- पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती आज, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दी श्रद्धांजलि, नगला तराई में आवास पर ही दी श्रद्धांजलि, चित्र पर माल्यार्पण कर विनम्र श्रद्धांजलि दी, ‘सरकार दीनदयाल जी के आदर्शों पर चल रही’.

➡हल्द्वानी- हाथियों का आतंक, खतरे में ग्रामीण, तराई पूर्वी वन प्रभाग में हाथियों का आतंक , शाम ढलते ही जंगली हाथी निकलते हैं, हाथियों के आतंक से ग्रामीण दहशत में , हाथियों का झुंड खड़े फसल बर्बाद करते.

➡दिल्ली- अंकिता हत्याकांड को लेकर दिल्ली में प्रदर्शन, दिल्ली की सड़कों पर उतरी आम आदमी पार्टी, AAP कार्यकर्ताओं ने बीजेपी दफ्तर घेरने का प्रयास, पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर कार्यकर्ताओं को रोका, महिला कार्यकर्ताओं ने जमकर की नारेबाजी.

Related Articles

Back to top button