उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2 बजे की बड़ी खबरें………08.08.22

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2 बजे की बड़ी खबरें………08.08.22

➡लखनऊ- श्रीकांत त्यागी के मुद्दे पर गृह विभाग एक्शन में,गृह विभाग ने कार्रवाई की कमान संभाली,अवनीश अवस्थी ने कार्रवाई की कमान हाथ में ली,2 साल से जो नहीं हो रहा था, आज बुलडोजर चला,एसीएस होम अवस्थी सीधे मॉनीटरिंग कर रहे हैं,गृह विभाग के कमांड सेंटर में खुद बैठे हैं अवस्थी,लंगड़ा त्यागी पर बहुत बड़ी कार्रवाई की तैयारी,नोएडा के भंगेल में त्यागी की अवैध दुकानें हैं,नोएडा के भंगेल में त्यागी की 15 दुकानें हैं,नोएडा के भंगेल में त्यागी की अवैध मार्केट है,एसीएस होम ने सबका ब्योरा तलब किया है,लंगड़ा त्यागी के पास छिपने का वक्त कम है,2 साल से नोएडा पुलिस त्यागी को संरक्षण देती रही,नोएडा पुलिस ने सरकार की बदनामी कराई,एसीएस होम अवस्थी ने पूरा केस अपने हाथ में लिया।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान,श्रीकांत त्यागी मामले में बोले डिप्टी सीएम,अपराधी पर कार्रवाई होगी जरूर होगी – पाठक,कोई अपराधी बचने वाला नहीं है – ब्रजेश पाठक,जल्दी ही परिणाम सबके सामने होगा – पाठक,सरकार जीरो टॉलरेंस नीति पर काम कर रही- पाठक,अपराधी में अपना,पराया सरकार नहीं देखती- पाठक।

➡लखनऊ- घर घर तिरंगा अभियान का असर,सावन पर होने वाले आयोजन में दिखी देश भक्ति,सौकड़ों महिलाओं ने हरियाली तीज का त्यौहार मनाया,अमृत महोत्सव के तहत हरियाली तीज का त्यौहार मनाया,इस दौरान महिलाएं हाथों में तिरंगा लिए नज़र आई।

➡लखनऊ- पिकअप भवन में एएनएम अभ्यर्थियों का प्रदर्शन,महिला कार्यकर्ताओं के परिणम घोषित होने का मामला,अधिकतम नंबर पाने वाले अभ्यर्थियों का चयन नहीं-अभ्यर्थी,कम अंक पाने वाले अभ्यर्थियों का चयन किया गया-अभ्यर्थी,किसी अधिकारी ने बात नहीं सुनी- प्रदर्शनकारी महिलाएं।

➡नोएडा- ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी के लोगों ने मांग की,ओमेक्स सोसायटी के लोगों ने सुरक्षा की मांग की,लंगड़ा त्यागी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की,जिला प्रशासन,नोएडा अथॉरिटी पर गंभीर आरोप,सोसायटी के लोगों ने त्यागी को लेकर आरोप लगाए,20 बार शिकायत के बाद भी कार्रवाई न करने का आरोप,पहले ही कार्रवाई होती तो ये गुंडा आगे न बढ़ता- रेजीडेंस।

➡ग़ाज़ियाबाद- सूटकेस में प्रेमी का शव लेकर जा रही महिला गिरफ्तार,महिला प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी,शादी से इनकार करने पर महिला ने प्रेमी की हत्या की,टीला मोड़ थाना क्षेत्र के तुलसी निकेतन की घटना।

➡वाराणसी- विश्व हिंदू सेना के अध्यक्ष को हिरासत में लिया गया,राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण पाठक को हिरासत में लिया गया,बाबा विश्वनाथ के मंदिर में जलाभिषेक के लिए जा रहे थे,प्रस्तावित कार्यक्रम को पुलिस प्रशासन ने नहीं दी थी अनुमति,बिना अनुमति जलाभिषेक,मां श्रृंगार गौरी के दर्शन को जा रहे थे,अस्सी घाट से साधु-संत और समर्थकों के साथ हिरासत में।

➡प्रयागराज- सुभाष चंद्र बोस की प्रपौत्री को ट्रेन से उतारा गया,राजश्री चौधरी बोस को वन्दे भारत ट्रेन से उतारा गया,ज्ञानवापी में पूजा अर्चना के लिए जा रही थी,कुछ संगठनों ने पूजा अर्चना के लिए किया था आमंत्रित,सूचना मिलने पर प्रशासन ने ट्रेन से उतारकर पुलिस लाइन भेजा,अभी तक राजश्री चौधरी बोस को छोड़ा नहीं गया।

➡प्रयागराज- सावन के अंतिम सोमवार पर कांवड़ियों पर होगी पुष्प वर्षा,योगी सरकार कांवड़ियों पर करायेगी पुष्प वर्षा,दशाश्वमेध घाट पर कावड़ियों पर होगी पुष्प वर्षा,मंदिरों में जुटे श्रद्धालुओं पर होगी पुष्प वर्षा,कमिश्नर, एडीजी आईजी, डीएम बरसायेंगे फूल,आला अधिकारी कावड़ मार्ग का हवाई निरीक्षण करेंगे।

➡गोरखपुर- वित्त मंत्री सुरेश खन्ना का दो दिवशीय दौरे का दूसरा दिन,वित्त मंत्री सुरेश खन्ना के साथ मंत्री दानिश आजाद भी मौजूद,मंत्री गौशाला का निरीक्षण करेंगे,फलमंडी क्षेत्र में स्थित कान्हा उपवन का निरीक्षण किया,व्यवस्था को दुरुस्त करने के दिये निर्देश।

➡मेरठ- गायों के साथ बिजली विभाग की संवेदनहीनता,बिजली के नंगे तारों के करंट से मरी 2 गायें,करंट लगने के बाद नाले में गिरी दोनों गायें,बिजली अफसरों ने JCB से गायों को निकलवाया,नाले से निकलवाकर दफन कर दी गई दोनों गायें,बिजली अफसरों की लापरवाही से मर गई 2 गायें।

➡कानपुर देहात- नाबालिग छात्रा के साथ युवक ने किया दुष्कर्म का प्रयास,नाबालिग के शोर मचाने पर युवक मौके से फरार,छात्रा के परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर,पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर युवक को किया गिरफ्तार,कोतवाली अकबरपुर के गांव जगजीवनपुर का मामला।

➡कानपुर- मंत्री राकेश सचान आज कोर्ट में पेश हो सकते हैं,राकेश सचान की एसीएमएम 3 की कोर्ट में पेशी,कोर्ट की आदेश कॉपी लेकर भागने का आरोप,कोर्ट में शनिवार 6 तारीख को पेश हुए थे,पेशी के दौरान ही कोर्ट से हुए थे फरार।

➡लखीमपुर- ज़िला पंचायत में ठेके से जुड़े नियम कानून तोड़े जा रहे,ज़िला पंचायत में टेंडर को किया जा रहा मैनेज,अमृत सरोवर तालाबों में जमकर भ्रष्टाचार किया जा रहा,एक ही फर्म से लाखों के मिट्टी कार्य को कराया गया,ज़िला पंचायत में जमकर भ्रष्टाचार किया जा रहा.

➡पीलीभीत- भाइयों ने बहन को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट,टहलने को लेकर नाराज भाइयों ने बहन की हत्या की,भाइयों पर हत्या के बाद फांसी के फंदे लर लटकाने का आरोप,मृतक किशोरी के शरीर, गले पर चोटों के निशान मिले,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कोतवाली दियोरिया के दियोरिया पकड़िया का मामला।

➡हापुड़- स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही उजागर,लाखों रुपये कीमत की सरकारी दवाइयां सड़क पर फेंकी,आधा किलोमीटर तक सड़क पर फैली पड़ी सरकारी दवाइयां,सड़क किनारे पड़ी दवाइयों का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,हापुड़ सीएमओ मामले से बने अनजान, जांच में जुटी टीम,थाना सिंभावली के भरना सिगनपुर रास्ते पर मिली दवाइयां।

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर जिला अस्पताल में तीमारदारों का हंगामा,अल्ट्रासाउंड के दौरान महिला से अश्लीलता का आरोप,तीमारदारों की डॉक्टरों के साथ भी हुई नोकझोंक,डॉक्टरों से मारपीट-तोड़फोड़ का तीमारदारों पर आरोप,पुलिस अस्पताल में लोगों को समझाने में जुटी,डॉक्टरों ने एकजुट होकर हड़ताल का किया ऐलान,मुजफ्फरनगर जिला चिकित्सालय का मामला।

➡सोनभद्र- अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने दर्शनार्थी को रौंदा,हादसे में युवक गम्भीर रूप से हुआ घायल,लोगों ने ठेले से घायल को पहुंचाया सीएचसी,चोपन थाना क्षेत्र के प्रितनगर का मामला.

➡देहरादून- उत्तराखंड में बारिश का कहर लगातार जारी,भारी बारिश के चलते प्रदेश की 167 सड़कें बंद,हरिद्वार में रोह नदी ने दिखाया रौद्र रूप,बारिश के कहर से 5 परिवारों ने घर छोड़ा,मलवा और भूस्खलन होने से 83 सड़कें बंद,देहरादून में 128 सड़कें पहले से ही थी बंद,देर रात तक 44 सड़कों को खोला गया।

➡देहरादून- श्रीकांत त्यागी को लेकर बोले उत्तराखंड के DGP,उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार का बड़ा बयान,नोएडा पुलिस ने मुझसे संपर्क नहीं साधा – डीजीपी,त्यागी की गिरफ्तारी के लिए संपर्क नहीं साधा- DGP,मदद मांगी जाएगी तो पूरी मदद की जाएगी- डीजीपी।

➡देहरादून- पूर्व IFS किशनचंद समेत कई अफसरों पर दर्ज होंगे केस,विजिलेंस कुछ वन अफसरों पर दर्ज कर सकती है केस,पाखरो टाइगर सफारी मामले में दर्ज किया जा सकता है केस,उत्तराखंड सरकार ने केस दर्ज करने की अनुमति दी,भ्रष्टाचार और सरकारी धन का गबन मामले में मिले दोषी।

➡उत्तराखंड- DGP अशोक कुमार कार्यालय का निरीक्षण,निर्माणाधीन रेंज कार्यालय का निरीक्षण,अधूरे काम को जल्द पूरा करने के निर्देश,अक्टूबर में इस रेंज ऑफिस का उद्घाटन- DGP,सीएम धामी ऑफिस का उद्घाटन करेंगे- DGP।

➡उत्तराखंड- श्रीकांत त्यागी को लेकर DGP का बड़ा बयान,मुझसे नोएडा पुलिस ने कोई संपर्क नहीं साधा- DGP,अगर मदद मांगी जाएगी तो पूरी मदद होगी-DGP ।

➡उत्तराखंड- हर घर तिरंगा के तहत बड़े नेताओं का आना शुरू,बीजेपी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम उत्तराखंड पहुंचे,प्रदेश अध्यक्ष के कई कार्यक्रम तय किए गए.

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्वीट,नोएडा में भाजपा नेता का अवैध निर्माण – प्रियंका,क्या इतने सालों से सरकार को पता नहीं था? – प्रियंका,बुलडोजर कार्रवाई दिखावटी है – प्रियंका गांधी,इन सवालों के जवाब से सरकार बच रही- प्रियंका गांधी,एक महिला के साथ खुलेआम अभद्रता – प्रियंका गांधी,‘10-15 गुंडे भेजकर महिलाओं को धमकाने की हिम्मत’,कौन है जो उसको बचाता रहा? – प्रियंका गांधी,किसके सरंक्षण में गुंडाराज,अवैध कारोबार फला-फूला?- प्रियंका।

➡दिल्ली- राज्यसभा में बोल रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,राज्यसभा से वेंकैया नायडू की विदाई,नायडू ने युवाओं को मार्गदर्शन दिया – पीएम,नायडू ने युवाओं के लिए काम किया- पीएम,वेंकैया नायडू का अनुभव देश को मिलता रहेगा- पीएम,आज सदन के लिए भावुक पल – पीएम मोदी।

➡दिल्ली- आप सांसद संजय सिंह ने दिया नोटिस,राज्यसभा में संजय ने 267 का नोटिस दिया,अर्धसैनिक बलों को सेना के समान सुविधा की मांग,शहीद का दर्जा दिए जाने के सबंध में दिया नोटिस।

➡दिल्ली- राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिले सीएम पुष्कर धामी,CM पुष्कर सिंह धामी ने राष्ट्रपति से मुलाकात की,राष्ट्रपति भवन जाकर सीएम धामी ने मुलाकात की।

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया,जरूरत घर-घर रोजगार – राहुल गांधी,असलियत हर घर बेरोजगार- राहुल गांधी।

Related Articles

Back to top button