उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की बड़ी खबरें………10.09.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की बड़ी खबरें………10.09.22

➡लखनऊ- लखनऊ में बेहद गंभीर और डराने वाला मामला, पालतू कुत्ते ने युवक के प्राइवेट पार्ट पर काट लिया, पीड़ित को दो दिन केजीएमयू में भर्ती कराया गया, कुत्ता टहला रहे मालिक पर दर्ज कराई एफआईआर, लखनऊ के कृष्णानगर थाना क्षेत्र का मामला।

➡लखनऊ- अवैध मिट्टी खदान ने ली युवक की जान, खदान में लगे डम्फर ने युवक को कुचला, हादसे में युवक की मौके पर हुई मौत, ग्रामीणों ने शव रखकर किया विरोध प्रदर्शन, माल थाना क्षेत्र के गोपरा मऊ का मामला।

➡झांसी- आदिवासी महिला ने चौकी इंचार्ज पर लागये आरोप, महिला ने मंडी चौकी इंचार्ज पर लागये गंभीर आरोप, पीड़ित महिला का आरोप चौकी इंचार्ज मांगता है हफ्ता, हफ्ता न देने पर मांगता है 15 साल की लड़की-पीड़िता, आए दिन चौकी इंचार्ज महिला के डेरे पर पहुंचता है, मंडी चौकी इंचार्ज पर महिला से छेड़खानी करने का आरोप, स्वतंत्र देव सिंह से प्रार्थना पत्र देकर लगाई गुहार, सीओ ने कहा महिला शराब बेचने का करती है काम, दबाव बनाने के लिए लगा रही आरोप- चौकी इंचार्ज, झांसी के मंडी चौकी का मामला।

➡जालौन- फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर विवाद, बजरंग दल,भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं में मारपीट, वर्चस्व को लेकर दोनों गुट हुए आमने सामने, दोनों कार्यकर्ताओं के बीच जमकर चले लाठी डंडे, भीम आर्मी के एक दर्जन कार्यकर्ता हुए जख्मी, सभी घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल, पुलिस ने दोनों संगठनों के 16 लोगों को पकड़ा, जालौन के चुर्खी थाना क्षेत्र की घटना।

➡बांदा- दो दिवसीय बांदा दौरे पर पहुंचे केशव मौर्य, गणेश उत्सव के समापन कार्यक्रम में हुए शामिल, भगवान गणेश की पूजा अर्चना कर माल्यार्पण किया, पंडित बाल गंगाधर तिलक की प्रतिमा में किया माल्यार्पण, अखिलेश लगातार चुनाव हारने से बौखलाए हुए हैं-केशव, पिछड़ा,दलित और गरीब विरोधी हैं अखिलेश-केशव, मेरी पार्टी ने मुझे उपमुख्यमंत्री बनाया-केशव मौर्य, अखिलेश अपनी पार्टी और अपने विधायक संभाले-केशव, 2024 में 80 की 80 सीटें जीतेगी भाजपा-केशव मौर्य।

➡मेरठ- PVVNL के दो ठेकेदारों ने किया बड़ा घोटाला, नया सामान बेचा, पुराने को निर्माण कार्य में लगाया, पीवीवीएनएल का नया सामान खुले बाजार में बेचा, टेंडर प्रक्रिया में दाखिल दस्तावेज फर्जी पाये गये, चरित्र प्रमाणपत्र, हैसियत प्रमाणपत्र फर्जी निकले, बागपत, मुजफ्फरनगर, शामली, ग्रेनो में मिले टैंडर, औद्योगिक क्षेत्रों में नये बिजलीघर बनाने का है काम, प्राथमिक जांच के बाद ऊर्जा एमडी ने शुरू कराई जांच।

➡प्रयागराज- महंत नरेंद्र गिरी की पहली पुण्यतिथि आज, मठ बाघंबरी गद्दी में मनाई जाएगी पहली पुण्यतिथि, सुबह 11 बजे मठ बाघंबरी गद्दी में होगी श्रद्धांजलि सभा, देशभर के हजारों साधु संत श्रद्धांजलि सभा में होंगे शामिल, तेरह अखाड़ों के प्रमुख संत भी श्रद्धांजलि सभा में होंगे शामिल, सत्ता, विपक्ष के कई बड़े नेता भी श्रद्धांजलि सभा में होंगे शामिल।

➡आगरा- फतेहाबाद में भीषण सड़क हादसा, आवारा गोवंश से टकराई रोडवेज बस, अनियंत्रित होकर खाई में गिरी बस, बाह से आगरा आ रही थी रोडवेज बस, करीब 40 सवारियां थी बस में सवार, दो दर्जन से अधिक सवारियां हुई घायल, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, फतेहाबाद क्षेत्र के पीपल चौकी का मामला।

➡आगरा- बटेश्वर धाम में अश्लील डांस का वीडियो वायरल, प्राचीन ऐतिहासिक जलविहार मेले में लगे ठुमके, बेकाबू हुई भीड़ पुलिस को करनी पड़ी कड़ी मशक्कत, मेले में डांस स्टेज लगाने पर मेला कमेटी पर सवाल, बाह क्षेत्र के जारार का बताया जा रहा वीडियो।

➡आगरा- डिप्टी CM ब्रजेश पाठक के कार्यक्रम में बदलाव, आज दोपहर 3.30 बजे आगरा पहुंचेंगे ब्रजेश पाठक, जनप्रतिनिधियों,पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक आज, 4.30 बजे योजनाओं का स्थलीय निरीक्षण करेंगे, आज शाम 7 बजे मथुरा के लिए रवाना होंगे पाठक।

➡बिजनौर- पुलिस ने चार छात्राओं को देहरादून से किया बरामद, परिजनों से नाराज़ चार छात्राओं ने छोड़ा था घर, पुलिस ने सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंपा, परिजनों ने ली राहत की सांस, पुलिस का धन्यवाद, नजीबाबाद क्षेत्र के रम्पुरा इलाके का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी, पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, मुठभेड़ में बदमाश अकरम घायल, कॉम्बिंग में नदीम बदमाश अरेस्ट, कार, तमंचा और कारतूस बरामद, सिटी के बुढ़ाना मोड़ पर मुठभेड़।

➡बुलंदशहर- गणपति विसर्जन को जा रही पिकअप पलटी, हादसे में आधा दर्जन श्रद्धालु हुए घायल, एक की हालत गंभीर, हायर सेंटर किया रेफर, बुलंदशहर के अनूपशहर गंगा जा रहे थे श्रद्धालु।

➡लखीमपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ का लखीमपुर दौरा आज, दिवंगत विधायक अरविंद गिरी को श्रद्धांजलि देंगे, अरविंद गिरी के परिवार से मिलेंगे सीएम योगी, आज सुबह 11 बजे मुख्यमंत्री योगी पहुंचेंगे गोला।

➡दिल्ली- दिल्ली में लव जिहाद का मामला सामने आया, इरशाद अली उर्फ गुड्डू को पुलिस ने किया अरेस्ट, आरोपी इरशाद कड़कड़डूमा कोर्ट में वकील है, वकील ने धर्म छिपाकर हिन्दू लड़की से की शादी, ज्योति नगर थाने की पुलिस ने किया गिरफ्तार, शादी करने के बाद लड़की के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने कई धाराओं में किया मुकदमा दर्ज।

➡दिल्ली- केन्द्र-राज्य विज्ञान सम्मेलन का उद्घाटन आज, पीएम नरेंद्र मोदी सम्मेलन का करेंगे उद्घाटन, देशभरके विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री होंगे शामिल, सचिव सहकारी संघवाद के उत्साह से सम्मेलन में हिस्सा लेंगे, आज सुबह 10.30 बजे वीसी के जरिए संबोधित करेंगे, अहमदाबाद के साइंस सिटी में दो दिवसीय सम्मेलन।


Related Articles

Back to top button