उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें……06.09.2023

➡️लखनऊ- केंद्रीय मंत्री के घर पर विनय की हत्या का मामला, आज सपा का डेलीगेशन पीड़ित परिवार से मिलेगा, मंत्री के बेटे की पिस्टल से हुई थी विनय की हत्या, उपाध्यक्ष सीएल वर्मा के नेतृत्व में जाएगा डेलीगेशन, सोनू कनौजिया,जयसिंह जयंत, जीतू रावत रहेंगे साथ.

➡️लखनऊ- फुटबॉल चैंपियनशिप का आज होगा शुभारंभ, ‘सरोजनीनगर स्पोर्ट्स लीग’ के अंतर्गत होगा शुभारंभ, जय जगत पार्क, CMS स्कूल के पास होगा आयोजन, मंत्री जितिन प्रसाद, मेयर सुषमा खर्कवाल करेंगी शुभारंभ, विधायक डॉ राजेश्वर सिंह ने किया है पूरा आयोजन, इंटर स्कूल की 18 टीमें,इंटर क्लब की 35 टीमें लेंगी भाग, आज शाम 4.30 बजे किया जाएगा चैंपियनशिप का शुभारंभ.

➡️कानपुर- बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र में पकड़ा गया अवैध खनन , गंगा किनारे बसे नानामऊ गांव में हो रहा था खनन , सूचना पर एसीपी बिल्हौर, तहसीलदार पहुंचे, छापे में खनन से लिप्त मिट्टी से भरे चार ट्रेक्टर पकड़े , मामले में चार युवक भी पुलिस की हिरासत में , मौके से जेसीबी चालक जेसीबी लेकर फरार.

➡️इटावा- रोडवेज बस ने ऑटो में मारी टक्कर, हादसे में एक महिला की मौत, तीन घायल , पुलिस ने बस सहित ऑटो को लिया कब्जे में, हालत गम्भीर में एक व्यक्ति सैफई पीजीआई रेफर, थाना फ्रेंड्स कालोनी क्षेत्र के जुगरामऊ चौराहे की घटना.

➡️मुरादाबाद- पूर्व मंत्री के पुत्र को हनी ट्रैप में फंसाने का मामला, ट्रैप में फंसाकर 15 लाख रुपए मांगने का आरोप, मामले में आरोपी युवती हुई गिरफ्तार, बसपा सरकार में रहे है पूर्व मंत्री हाजी अकबर, डॉक्टर नईम ने युवती पर लगाया था आरोप, युवती के खिलाफ कुंदरकी थाने में कराई थी एफआईआर , युवती ने भी मंत्री पुत्र पर लगाए थे कई गंभीर आरोप, युवती ने एसएसपी हेमराज मीणा को दिया था प्रार्थना पत्र, कुंदरकी पुलिस ने आरोपी युवती को कोर्ट में किया पेश.

➡️मुरादाबाद- लड़की से शादी का वादा कर बनाया अवैध संबंध, बेटी पैदा होने के बाद लड़की को छोड़कर भागा युवक, खुर्शीद नाम के युवक ने की दूसरी लड़की से शादी, किसान यूनियन की महिला सदस्यों ने आरोपी को पकड़ा, आरोपी खुर्शीद को पकड़कर मुरादाबाद पुलिस को सौंपा, किसान नेता को पीड़ित हिंदू युवती स्टेशन पर मिली थी, लिविंग रिलेशनशिप के दौरान युवती के एक बेटी पैदा हुई.

➡️बदायूं- हाई टेंशन लाइन की चपेट में आया लाइनमैन, आने से संविदा कर्मी लाइनमैन की दर्दनाक मौत, संविदा कर्मी लाइनमैन की मौत से परिजनों में कोहराम, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, बिनावर थाना क्षेत्र के सुभानपुर गांव में हुई घटना.

➡️कन्नौज- पुलिस ने जिले में चलाया ऑपरेशन प्रहार, 24 घण्टे में 72 अभियुक्त को किया गिरफ्तार, सभी 9 थानों में 73 वारंटी और वांछित हुये गिरफ्तार, एसपी अमित कुमार आंनद के निर्देश पर ऑपरेशन प्रहार.

➡️रायबरेली- रास्ते के विवाद में दबंगों की दबंगई आई सामने, दबंगों ने पिता पुत्र की जमकर की पिटाई, मारपीट में पिता पुत्र गंभीर रूप से घायल, लोगों की मदद से घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल, कई वर्षों से चल रहा था रास्ते का विवाद, मिलएरिया थाना क्षेत्र के रुस्तमपुर की घटना.

➡️कन्नौज- जन्माष्टमी व चेहल्लुम को लेकर धर्मगुरुओं व पीस कमेटी की बैठक, सीओ सदर प्रियंका बाजपेयी ने की धर्मगुरुओं के साथ बैठक, सीओ ने कि शांति पूर्वक त्योहार मनाने की अपील, चेहुल्लम जुलूस के रूट की व्यवस्थाएं दुरुस्त रखने के निर्देश, सदर कोतवाली परिसर में करीब 2 घण्टे चली बैठक.

➡️फर्रुखाबाद- पुलिस की लापरवाही से गैर जनपद के गुंडों का आतंक , गांव में कार सवार गुंडों ने मचाया जमकर आतंक, एक घंटे तक हमलावरों ने ग्रामीणों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा , 3 महिलाओं समेत एक दर्जन से अधिक पुरुष घायल , घटना के 3 घंटे बाद घायल पहुंचे जिला अस्पताल लोहिया, बहन के साथ मारपीट की शिकायत पर पहुंचे थे कार सवार , जिले के थाना मऊदरबाजा क्षेत्र का मामला.

➡️मेरठ- बेकाबू कार ने पत्रकार, उसकी चाची को रौंदा, स्कूटी से चाची के साथ ननिहाल से लौट रहे थे, कैंटर की टक्कर से बेकाबू हुई थी कार, कार की टक्कर से स्कूटी खाई में, दोनों की मौत, मेरठ-बड़ौत मार्ग पर हिंडन के पास हुई दुर्घटना, नोयडा के चैनल में कार्यरत थे कालंद के अमन.

➡️कासगंज- आज तीन पंचायतों पर ग्राम प्रधान पद के लिए उपचुनाव, सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक होगा मतदान, डीएम ने उपचुनाव के लिए जारी किए निर्देश, अधिकारियों को चुनाव समय व निष्पक्षता से कराने के निर्देश, 8 सितंबर को घोषित होगे चुनाव के परिणाम, गंजडुंडवारा ब्लॉक क्षेत्र के राजेपुर कुर्रा ग्राम पंचायत में चुनाव, सिढ़पुरा ब्लॉक क्षेत्र के कुचरानी ग्राम पंचायत में मतदान, सोरों ब्लॉक क्षेत्र के मुसावली ग्राम पंचायत में भी मतदान.

➡️फर्रुखाबाद- 25 हजार के ईनामी की पुलिस से मुठभेड़, पूर्व सैनिक के घर चोरी का है आरोपी, घर से लाइसेंसी असलाह समेत नकदी की थी चोरी , आरोपी बड़े लला राजपूत पर दर्ज है एक दर्जन मुकदमे , जबावी फायरिंग में घायल हुआ आरोपी, घटना के बाद 10 दिनों से फरार था अपराधी , कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के धनसुआ का मामला.

➡️मुजफ्फरनगर- निजी स्कूल में मुस्लिम बच्चे की पिटाई कांड, जांच के दौरान कागजों में बंद स्कूल फिर चालू, मान्यता रद्द करने की प्रक्रिया ठंडे बस्ते में गयी, वीडियो वायरल के बाद पुलिस ने NCR की थी, घर की छत पर संचालित है तृप्ता त्यागी का स्कूल, मुजफ्फरनगर बीएसए की आज आयोग में पेशी, अल्पसंख्यक आयोग ने बीएसए को किया है तलब, खुब्बापुर गांव के स्कूल में हुई थी बच्चे की पिटाई.

Related Articles

Back to top button