अयोध्याउत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरजिला मिर्जापुरबुलंदशहरमेरठलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें…….* 04.04.2024

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मथुरा व मेरठ दौरा आज,प्रत्याशी हेमा मालिनी के नामांकन में होंगे शामिल,आज जनसभा को संबोधित करेंगे सीएम योगी,आज सुबह 11.25 बजे मेरठ पहुंचेंगे सीएम योगी,सेठ बीएन पोद्दार इंटर कॉलेज के हेलीपैड पहुंचेंगे,नामांकन के बाद कॉलेज के ग्राउंड में जनसभा करेंगे,12.35 बजे आगरा एयरपोर्ट के लिए होंगे रवाना.

➡लखनऊ- एयरपोर्ट से 30 गोल्ड तस्करों के भागने का मामला,मामले को लेकर डीआरआई ने की बड़ी कार्रवाई,कस्टम के सहायक आयुक्त समेत 8 अफसर मुख्यालय से अटैच,कस्टम के सहायक आयुक्त हैं ए के सिंह,कस्टम सहायक आयुक्त घटना के दो दिन बाद कराई थी FIR,सभी के खिलाफ विभागीय जांच के दिए गए आदेश,10 नए अफसरों व कर्मचारियों की नयी टीम एयरपोर्ट पर तैनात.

➡लखनऊ- GST के डिप्टी कमिश्नर की जमानत अर्जी खारिज,GST कमिश्नर धनेन्द्र कुमार पांडेय को किया था अरेस्ट,विजिलेंस की टीम ने 2 लाख की घूस लेते पकड़ा था,PC एक्ट के विशेष न्यायाधीश ने ख़ारिज की ज़मानत याचिका,कुछ समय पहले ही लखनऊ विजिलेंस की टीम ने पकड़ा था,GST के डिप्टी कमिश्नर को उनके कार्यालय से पकड़ा था.

➡बागपत- खेत से लौट रहे किसान को गोली मारकर की हत्या,किसान ने मौके पर ही दम तोड़ा, परिजनों में कोहराम,हमलावरों को नहीं देख पाया कोई, पुलिस जांच में जुटी,पुलिस ने रंजिश समेत कई बिंदुओ पर जांच शुरू की,पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,घटनास्थल से एक खोखा भी किया गया बरामद,सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के हजूराबाद गढ़ी गांव का मामला.

➡कौशाम्बी- खनन विभाग ने एक साल में की हजारों कार्रवाई,कुल 1325 ओवरलोड वाहनों पर लिया एक्शन,विभाग ने 5.65 करोड़ जुर्माना वसूला,दो दिन में 15 ओवरलोड गाड़ियों का हुआ चालान,15 प्रकरण मे प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराई गई,131 प्रकरण पर सक्षम न्यायालय में परिवाद दाखिल,खनन अधिकारी अजीत पाण्डेय ने दी जानकारी.

➡लखीमपुर- अज्ञात कारणों से गांव में लगी आग,आग लगने से 4 झोपड़ियां जलकर हुई राख,झोपड़ियों में रखा सामान जलकर हुआ राख,सूचना पर पहुंची दमकल व पुलिस की टीम,जिले के मझगई के बनघुसूरी गांव की घटना.

➡बस्ती- पुलिस ने नहीं किया पीड़िता के साथ इंसाफ,न्याय के लिए पीड़िता ने न्यायालय में लगाई गुहार,12 नवंबर को पीड़िता के साथ हुआ था गैंगरेप,गांव के दो युवकों पर जबरन दुष्कर्म का आरोप,कोर्ट में की फरियाद तब जाकर दर्ज हुआ मुकदमा,लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का पूरा मामला.

➡देहरादून- उत्तराखंड में बीजेपी के स्टार प्रचारकों की जनसभाएं शुरू,बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज करेंगे चुनाव प्रचार,जेपी नड्डा आज पिथौरागढ़, विकासनगर में जनसभा करेंगे,आज टिहरी लोकसभा की कोर कमेटी की बैठक करेंगे नड्डा,देहरादून में रात्रि विश्राम करेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा,5 अप्रैल को देहरादून से रोड शो करते हुए हरिद्वार पहुंचेंगे,5 को हरिद्वार में जनसभा को संबोधित करेंगे जेपी नड्डा.

➡दिल्ली- जेल से मनीष सिसोदिया के घर गए नेता संजय सिंह,आप नेता की पत्नी सीमा सिसोदिया से भी की मुलाकात,संजय के घर के बाहर आप कार्यकर्ता ने किया स्वागत,ढोल नगाड़ों के साथ संजय सिंह का किया स्वागत,आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह का बयान,ये जश्न का वक्त नहीं है ये जंग का वक्त- संजय,‘हम सबको मिलकर संघर्ष करना है, अभी लंबी लड़ाई’,हमें 10 गुना हिम्मत के साथ काम करना है- संजय.

➡दिल्ली- संजय निरुपम कांग्रेस से निष्कासित किए गए,कांग्रेस से निकाले गए संजय निरुपम.

Related Articles

Back to top button