उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 20.04.2023

➡️लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, भाजपा पर हमलावर हुए अखिलेश यादव, वादा करो और भूल जाओ,भाजपा का चरित्र-अखिलेश, बुनियादी मसलों से ध्यान बटकाती है भाजपा-अखिलेश, भाजपा सरकार ने एक भी जनहित का काम नहीं किया,जनता भाजपा के कुशासन से बुरी तरह त्रस्त है-अखिलेश, नौजवानों का भविष्य अंधेरे में है- अखिलेश यादव, किसानों को फसल की लागत भी नहीं मिली-अखिलेश, प्रदेश में दर्जनों किसानों ने आत्महत्या कर ली-अखिलेश, भाजपा मतदाताओं को भ्रमित करना चाहती है-अखिलेश, इस बार प्रदेश की जनता सतर्क और सावधान है-अखिलेश, वह भाजपा के हर षड़यंत्र का करारा जवाब देगी-अखिलेश, निकाय चुनावों में भाजपा का सूपड़ा साफ होना तय-अखिलेश.

➡️लखनऊ-आचार संहिता उल्लंघन को लेकर कार्रवाई जारी,लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट की कार्रवाई जारी,निकाय चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू है,चुनाव को प्रभावित करने वाले लोगों पर कार्रवाई,अवैध शराब की तस्करी पर पुलिस कर रही कार्रवाई,डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक ने दी जानकारी.

➡️लखनऊ- राजधानी लखनऊ में लूट की वारदात, कैसरबाग में व्यापारी से लूट की वारदात, असलहे के बल पर व्यापारी से बड़ी लूट, सरेशाम व्यापारी से लाखों की लूटपाट, व्यापारी के साथ 13 लाख रुपए की लूट, पैसे से भरा बैग लूटकर बदमाश फरार, नाका फ्लाईओवर पर लूट की वारदात, बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद, सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस, लखनऊ के कैसरबाग इलाके की घटना.

➡️लखनऊ- उन्नाव मामले पर शिवपाल यादव का ट्वीट, उन्नाव में एक नाबालिग़ गैंगरेप पीड़िता के घर पर , इस नृशंसता-अमानवीयता पर सरकार शून्य क्यों?-शिवपाल, सरकार की मशीनरी इतनी शून्य क्यों है?- शिवपाल यादव, जघन्य अपराध पर कठोरतम कार्रवाई करे सरकार-शिवपाल.

➡️लखनऊ- बीजेपी प्रत्याशी सुषमा खरकवाल ने किया जनसंपर्क, अलग-अलग वार्डों में घर-घर जाकर जनसंपर्क किया, प्रमुख बाजारों में भी व्यापारियों से भेंट अपील की, क्षेत्रीय वार्ड पार्षद प्रत्याशियों के साथ समर्थन मांगा, भाजपा प्रत्याशी का जगह-जगह स्वागत किया गया.

➡️लखनऊ-आम आदमी पार्टी ने दूसरे चरण की सूची की जारी , AAP ने अयोध्या से मेयर का प्रत्याशी घोषित किया , अयोध्या से ई. कुलभूषण साहू AAP के प्रत्याशी घोषित, कुलभूषण साहू अयोध्या मेयर पद के लिए उम्मीदवार, नगर पालिक अध्यक्ष पद के लिए 2 प्रत्याशी घोषित, नगर पंचायत के चेयरमैन के लिए 4 प्रत्याशी घोषित.

➡️लखनऊ- स्वास्थ्य विभाग में लापरवाही पर कार्रवाई जारी, मुजफ्फरनगर में चिकित्साधिकारी पर गिरी गाज, कर्तव्य-दायित्व के प्रति लापरवाही बरतना पड़ा भारी, चिकित्साधिकारी को बर्खास्त करने के निर्देश जारी, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कड़ी कार्रवाई की.

➡️लखनऊ- पूर्व मंत्री शारदा प्रताप शुक्ला के निधन पर शोक सभा, बीजेपी विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने दी श्रद्धांजलि, शारदा प्रताप के नाम पर गेट,सड़क निर्माण की घोषणा, सरोजनीनगर में शारदा प्रताप की मूर्ति स्थापित होगी, उनके नाम पर होगा द्वार एवं मार्ग का निर्माण-राजेश्वर सिंह.

➡️लखनऊ- इनकम टैक्स बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बने सुमित तिवारी, आयकर भवन कार्यालय पर एसोसिएशन का चुनाव संपन्न , आईपी पांडेय वरिष्ठ उपाध्यक्ष, एसके भार्गव उपाध्यक्ष बने,नृपेंद्र सिंह महासचिव,वित्त सचिव राजेंद्र नाथ शुक्ला चुने गए.

➡️लखनऊ- चोखा-बाटी वाले वाहन में लगी भीषण आग, वाहन में भीषण आग लगने से अफरा-तफरी, मौके पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौजूद, पारा थाना क्षेत्र के पेट्रोल टंकी के पास की घटना.

➡️लखनऊ- मड़ियांव पुलिस को मिली सफलता, मड़ियांव पुलिस ने अभियुक्त किया गिरफ्तार, चोरी का लोडर,अवैध तंमचा,कारतूस बरामद.

➡️लखनऊ- अमीनाबाद थाना क्षेत्र में ई रिक्शा में लगी आग, टैक्सी स्टैंड के पास खड़े ई रिक्शा में लगी आग, अचानक आग लगने से क्षेत्र में मची अफरा-तफरी.

➡️लखनऊ- नए विधान परिषद सदस्यों का कल शपथ ग्रहण, सभापति कुंवर मानवेन्द्र सिंह कल दिलाएंगे शपथ, विधान परिषद की सदस्यता की शपथ दिलाएंगे, शाम 4 बजे विधान भवन में शपथ ग्रहण होगा.

➡️कौशाम्बी- शाइस्ता परवीन की तलाश में पुलिस का छापा, इनामी शाइस्ता परवीन की तलाश में छापेमारी , कौशांबी के अलग-अलग स्थानों पर पुलिस का छापा, कोखराज संदीपन घाट थाना इलाके में छापेमारी , पुलिस ने कछार इलाकों में छापेमारी की, ड्रोन कैमरे से पुलिस की इलाके में नजर , एसपी-एएसपी ने फोर्स के साथ की छापेमारी, संदीपन घाट के पल्हाना में की जा रही छापेमारी.

➡️कानपुर- शारीरिक शोषण और ब्लैकमेलिंग का मामला, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार किया, युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर किया था शोषण, वीडियो बनाकर वायरल करने की दे रहा था धमकी, वीडियो के एवज में लाखों की डिमांड कर रहा था, गोविंदनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा.

➡️कानपुर- रोड बेज बस ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, दो सगे भाइयों की मौत, चचेरा भाई घायल, गम्भीर घायल युवक को हैलट किया गया रेफर, बस चालक को दौड़ाकर ग्रामीणों ने पकड़ा, मौके पर पहुंची पुलिस रोडवेज बस को लाई थाने, चौबेपुर के कुर्मी खेडा गांव के पास हुआ हादसा.

➡️मुरादाबाद- शहर के पॉश इलाके वेव ग्रीन मैं लगे NOTA के पोस्टर, नगर निगम के चुनाव को लेकर लगे NOTA के पोस्टर, आवारा कुत्तों के हमलों से परेशान हैं सोसाइटी के लोग, सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है पोस्टर, वोट मांगने आने वाले नेताओं से उनकी मांग, सिविल लाइन क्षेत्र में मौजूद है वेव ग्रीन सोसाइटी.

➡️गोरखपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान, संकल्प पत्र जारी करेगी भाजपा-मुख्यमंत्री, ‘हमारे पास कानून व्यवस्था,विकास का मुद्दा मजबूत’, स्पष्ट बहुमत का बोर्ड बनवाने पर ध्यान दें-सीएम, प्रदेश में बेहतरीन कानून व्यवस्था है-सीएम, अब किसी को डरने की जरूरत नहीं है-सीएम, नगर निकायों में जीत के सीएम ने दिये टिप्स, प्रचंड जीत के लिए मुख्यमंत्री ने दिए टिप्स, चुनाव को लेकर सीएम योगी ने कई बैठकें की.

➡️सहारनपुर- विद्युत विभाग के अधिकारियों,कर्मचारियों की लापरवाही , बेहडा संदल सिंह बिजली घर से जुड़े गांवों में बिजली नहीं, दर्जनों गांवों में पिछले करीब 18 घंटे से नहीं है बिजली, विद्युत विभाग के अधिकारियों,कर्मचारियों की लापरवाही.

➡️अमेठी- कांग्रेस ने अमेठी में अभी प्रत्याशी नहीं दिए, 2 नगर पालिका और नगर पंचायतों में प्रत्याशी नहीं, कांग्रेस ने अभी अमेठी में प्रत्याशी नहीं उतारे हैं, अमेठी, मुसाफिरखाना नगर पंचायत में अभी प्रत्याशी नहीं, जायस और गौरीगंज में भी अभी प्रत्याशी नहीं उतारे.

➡️कानपुर देहात- संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता का मिला शव, कमरे की फांसी के फंदे से लटकता मिला शव, नवविवाहिता के हाथ में मिला सोसाइट नोट, पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल में जुटी, अमराहट थाना क्षेत्र के महटोली गांव का घटना.

➡️कन्नौज- डेढ़ किलो गांजे के साथ जरायम माफिया गिरफ्तार, क्षेत्र में घूम घूमकर गांजा बेचता था माफिया, पुलिस ने मैनपुरी के शाबिर उर्फ शर्मा को पकड़ा, अस्पताल गेट की कोठरी में डंप कर रखा था गांजा, गुरसहायगंज पुलिस ने टीबी अस्पताल में मारा छापा.

➡️कन्नौज- एसडीएम ने मौरंग मंडी में की छापेमारी, एआरटीओ के साथ मौरंग मंडी में की छापेमारी, छापेमारी से ट्रक चालकों में मचा हड़कंप, छापेमारी में 3 ओवरलोड ट्रकों को किया सीज, 14 ट्रकों पर 5 लाख रुपयों का लगाया जुर्माना, तिर्वा क्षेत्र के अहेर गांव में लगती है मौरंग मंडी.

➡️बुलंदशहर- शॉप पर ओवररेटिंग का मामला आया सामने, युवक से ओवररेट वसूलने को लेकर वीडियो, सैलमैन एवं युवक के बीच बहस का वीडियो, युवक ने औरंगाबाद थाने में प्रार्थना पत्र दिया था, बुलंदशहर की औरंगाबाद स्थित है बीयर की दुकान.

➡️औरैया- बिधूना सीएचसी में मरीज की मौत का विरोध, मरीज की मौत पर परिजनों ने लगाया आरोप , ऑक्सीजन सिलेंडर न मिलने पर मरीज की मौत, परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का लगाया आरोप, बिधूना कोतवाली के बिधूना सीएचसी का मामला.

➡️कन्नौज- बसपा ने नगर पंचायत से प्रत्याशी किया घोषित, तिर्वा नगर पंचायत से प्रत्याशी घोषित किया, विनीता वर्मा को बनाया बसपा ने प्रत्याशी, सपा,भाजपा ने अभी तक नहीं घोषित किये प्रत्याशी, तिर्वा नगर पंचायत से विनीता वर्मा बसपा प्रत्याशी.

➡️कन्नौज- नशे में धुत युवक की खम्भे से टकराई बाइक, हादसे में युवक के गम्भीर रूप से घायल , तेज रफ्तार बाइक से स्टंट कर रहा था युवक, गम्भीर हालत में युवक को कानपुर किया रेफर, सदर क्षेत्र के दनियापुर का गोविंद का मामला.

➡️सम्भल- जिले में झोलाछाप डॉक्टर बन रहे जानलेवा,डॉक्टर की लापरवाही से एक मासूम की मौत,इलाज के दौरान मासूम की मौत से हड़कंप,स्वास्थ्य विभाग ने क्लिनिक किया सील,गवां के बच्चा हेल्थ केयर क्लिनिक का मामला.

➡️आगरा- आगरा स्वास्थ्य विभाग की बड़ी कार्रवाई, निरीक्षण में झोलाछाप के खिलाफ की कार्रवाई, नोडल अधिकारी और टीम ने किया निरीक्षण, झोलाछाप को इलाज करते रंगे हाथों पकड़ा,ट्रांस यमुना में तहरीर देकर कराई गई FIR.

➡️सोनभद्र-नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला, गैंगरेप के दोषियों को उम्रकैद की सजा, कोर्ट ने 50-50 हजार रूपए की सजा सुनाई, धनराशि एक लाख रूपये पीड़िता को मिलेगी, शक्तिनगर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️सम्भल- बीजेपी प्रत्याशी के कार्यालय उद्घाटन का मामला, उद्घाटन में आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई गई, चंदोसी नगर पालिका से बीजेपी प्रत्याशी हैं प्रियंका शर्मा, मंत्री गुलाब देवी ने किया था कार्यालय का शुभारंभ.

➡️कन्नौज- त्योहारों को लेकर संभ्रांत नागरिकों की बैठक, सौरिख थाना परिसर में दोनों समुदायों की बैठक, इंस्पेक्टर ने की शांति व्यवस्था रखने की अपील, अफवाह फैलाने वालों की सूचना देने की भी अपील.

➡️सोनभद्र- सीओ कानपुर नगर को 50 रूपये अर्थदंड की सजा, अपर सत्र न्यायाधीश प्रथम ने सुनाई सजा, साढ़े 14 वर्ष पूर्व हुए भोला हत्याकांड का मामला, पन्नूगंज थाना क्षेत्र में भोला हत्याकांड का मामला.

➡️फिरोजाबाद- दो शातिर चोरों को अलग-अलग स्थानों से अरेस्ट, थाना दक्षिण पुलिस टीम ने असलहों के साथ पकड़ा, आरोपी के कब्जे से चोरी का सामान बरामद.

➡️फिरोजाबाद- मादक पदार्थ की तस्करी की बड़ी खेप पकड़ी, पुलिस ने मौके से 226 किलो गाजा किया बरामद , फिरोजाबाद SOG,रामगढ पुलिस ने की कार्रवाई.

➡️सहारनपुर- भाजपा मेयर प्रत्याशी के कार्यालय का उद्घाटन, कुंवर बृजेश सिंह ने कार्यालय का किया उद्घाटन, राज्यमंत्री जसवंत सिंह सैनी भी साथ में रहे मौजूद.

➡️मुजफ्फरनगर- अचानक भरभरा कर लैंटर का छज्जा गिरा, छज्जा गिरने से एक युवक हुआ घायल , घायल को इलाज के लिए भेजा चिकित्सालय, नगर कोतवाली के दाल मंडी का मामला.

➡️बदायूं- बस ने बाइक सवार 3 लोगों को मारी टक्कर, युवक की मौत, 2 लोग गंभीर रूप से घायल, एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भेजा गया, अलापुर थाना क्षेत्र के ईंट भट्टे के पास हादसा.

➡️संभल- युवक की रास्ते में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,गंगा स्नान करके लौट रहे युवक की हुई मौत,रास्ते में धूप से परेशान होकर युवक की मौत,जुनावई क्षेत्र के असदपुर गंगा घाट का मामला.

➡️गाजीपुर- मुख्तार अंसारी मामले पर फैसला टला,एमपी/एमएलए कोर्ट में फैसला टला,अब 27 अप्रैल को कोर्ट सुनाएगी फैसला,2009 के एक मामले में आना था फैसला,मुहम्मदाबाद थाने में दर्ज कराया गया था मामला.

➡️दिल्ली- तालाब में नहाने गए 3 लड़कों की डूबने से मौत, शास्त्री पार्क इलाके में नहाने गए 3 लड़कों की मौत, शास्त्री पार्क के यमुना खादर के पास का मामला.

➡️दिल्ली- कांग्रेस नेता हरीश रावत ने नीतीश कुमार से की मुलाकात , बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिले हरीश रावत, पटना में हरीश रावत और नीतीश कुमार के बीच मुलाकात, ‘2024 में विपक्ष के एकता की बुलन्द आवाज नीतीश कुमार.

➡️देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कल करेंगे समीक्षा बैठक, सचिवालय में समीक्षा बैठक करेंगे मुख्यमंत्री धामी, विपक्षी दलों के विधायकों के साथ समीक्षा बैठक , विकास कार्यों की समीक्षा को लेकर महत्वपूर्ण बैठक , 12 विधायकों के क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों की बैठक.


Related Articles

Back to top button